WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की प्रमुख ताजातरीन खबरें

Shekharnews.com

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की प्रमुख ख़बरे

दिल्ली– कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल का बयान,जनता महंगाई का दंश झेल रही – वेणुगोपाल,‘किसानों की एक दिन की आमदनी 27 रुपए’,‘आम आदमी का परिवार चलाना मुश्किल हुआ’।

दिल्ली– 1997 के उपहार सिनेमा कांड मामला, दोषी अंसल बंधुओं ने सज़ा को चुनौती दी, सबूतों से छेड़छाड़ मामले में सज़ा को चुनौती, पटियाला हाउस की ASJ कोर्ट ने नोटिस जारी किया, पटियाला हाउस कोर्ट में 15 नवंबर को सुनवाई।

लखनऊ– सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,कानपुर मेट्रो सपा की एक सौगात – अखिलेश,परिवहन का नया इतिहास लिखेगी मेट्रो-अखिलेश,मेट्रो का योगदान क्रांतिकारी साबित होगा-अखिलेश,‘कानपुर को समृद्ध बनाने में मेट्रो का योगदान होगा’,‘झूठा श्रेय लेने वालों ने हरी झंडी का रंग नहीं बदला’।

लखनऊ– ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड की प्रेसवार्ता, वसीम रिजवी की लिखी किताब को लेकर पीसी, CM से वसीम रिजवी को गिरफ्तार कराने की मांग, 16 नवंबर को देश में वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन, मुस्लिमों की भावना को ठेस पहुंचा रहा रिजवी- बोर्ड।

लखनऊ– शाइन सिटी कंपनी में अरबों रुपए फ्रॉड का मामला, मो शाहिद और मो तौसीफ को STF ने अरेस्ट किया, पीजीआई इलाके से एसटीएफ ने गिरफ्तार किया, हजारों लोगों से 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का फ्रॉड।

लखनऊ– कांग्रेस की “BJP भगाओ महंगाई हटाओ” पद यात्रा,सभी विधानसभाओं में 10 दिन के लिए निकलेगी यात्रा,प्रतिदिन 10 किलोमीटर निकाली जाएगी पदयात्रा,5000 नुक्कड़ सभाएं भी पूरे प्रदेश में की जाएंगी।

लखनऊ– सड़क की समस्या को लेकर विधायक से मुलाकात.,वशिष्ठपुरम जानकीपुरम के लोगों ने मुलाकात की,विधायक नीरज बोरा से सड़क निर्माण की मांग की,जल्द ही सड़क का निर्माण कराया जाएगा-नीरज बोरा।

लखनऊ– प्रियंका गांधी चित्रकूट में करेंगी बड़ी रैली,17 नवंबर को चित्रकूट में कांग्रेस की रैली,बुंदेलखंड के नेताओं को रैली की जिम्मेदारी।

मुज़फ्फरनगर– पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा का पहला ब्राह्मण सम्मेलन, जिले में 11 नवंबर को होगा सपा का कश्यप सम्मेलन, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सम्मेलन के मुख्य अतिथि, सपा पार्टी ने 16 नेताओं को कार्यक्रम का आयोजक बनाया, सपा MLC राजपाल कश्यप,जिलाध्यक्ष सम्मेलन के आयोजक, हरेंद्र मलिक, प्रमोद त्यागी के आवास भी जाएंगे अखिलेश, बुढ़ाना कस्बे के डीएवी इंटर कॉलेज में होगा सम्मेलन।

गोरखपुर– मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट,मारपीट में जमकर चले लाठी डंडे, हॉकी,युवक, महिला घायल,अस्पताल में भर्ती,युवक की इलाज के दौरान हुई मौत,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,गुलहरिया क्षेत्र के बनकटवा की घटना।

प्रयागराज– जिले में डेंगू मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या,मंगलवार को मिले 16 नए डेंगू के मरीज,जिले में डेंगू मरीजों की संख्या 835 पहुंची,शहरी क्षेत्र में 599,ग्रामीण क्षेत्र में 236 डेंगू मरीज,डेंगू से 2 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है,स्वस्थ्य होने के बाद 321 मरीज डिस्चार्ज हो चुके,21 मरीजों को हायर सेंटर रेफर किया जा चुका,सप्रू अस्पताल में डेंगू के 6 नये मरीज भर्ती हुए।

प्रयागराज– महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले की सुनवाई पूरी,आरोपी आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर सुनवाई पूरी,CBI और आनंद गिरी के वकीलों ने रखा अपना पक्ष,कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला किया सुरक्षित,देर शाम तक कोर्ट जमानत अर्जी पर सुनाएगी फैसला,22 सितंबर से नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं आनंद गिरी।

सुल्तानपुर– 15 नवम्बर को PM मोदी का प्रस्तावित दौरा,पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का करेंगे उद्घाटन,जयसिंहपुर के अरवलकीरी करवत में जनसभा।

संभल– सचिन पायलट का बड़ा बयान,भाजपा अपराधियों का साथ देती है-पायलट,हमेशा करती है अपराधियों का बचाव-पायलट,यूपी के विभाजन में BJP तुली है-पायलट,कांग्रेस ही है एकमात्र विकल्प-पायलट,असमोली के कल्कि महोत्सव में दिया बयान।

फर्रुखाबाद– राजपूत रेजीमेंट की स्थापना के 100 साल हुए पूरे,100 साल पूरे होने पर मैराथन दौड़ आयोजित हुई,लखनऊ से मैराथन दौड़ को जर्नल ने हरी झंडी दिखाया था,लगभग 190 किमी का रास्ता तय कर पहुंची फर्रुखाबाद,करियप्पा ग्राउंड पर मैराथन दौड़ का किया भव्य स्वागत,आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव-मेजर,1971 की लड़ाई के 50 वर्ष पूर्ण होने पर खुशी-मेजर,राजपूत रेजिमेंटल सेंटर के करियप्पा ग्राउंड का मामला।

रायबरेली– जमीन विवाद में महिलाओं को गुंडों ने पीटा,लाठी डंडे,कुल्हाड़ी से हमलाकर किया घायल,दबंगों के हमले में 4 महिलाएं गंभीर घायल,2 की हालत गंभीर, महिलाओं का इलाज जारी,ऊंचाहार क्षेत्र के धमोली गांव का मामला।

आगरा– खाद की कालाबाजारी पर प्रशासन की कार्रवाई,एसडीएम सदर की छापेमारी से मचा हड़कंप,दाम बढ़ाकर बेची जा रही थी डीएपी की खाद,जेपी खाद भंडार को एडीएम ने किया सील,बरौली अहीर में की गई कार्रवाई।

चंदौली– हत्याकांड का अलीनगर पुलिस ने किया खुलासा,सिर में गोली मारकर भतीजे ने की थी हत्या,आरोपी की मां से मृतक का था अवैध सम्बंध,आरोपी राजेश के जीजा को भी किया गिरफ्तार,एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम के दिया इनाम,खुलासा करने पर 10 हजार का दिया पुरस्कार,महेवा गांव के पास से हुई गिरफ्तारी।

एटा– गाड़ी काटते समय गैस सिलेंडर में लगी आग,कबाड़ी के 3 गोदाम तक फैली भीषण आग,अभी तक नहीं पाया गया आग पर काबू,आग में कई गाड़ियां भी जलकर हुई राख,कोतवाली देहात के रेलवे फ्लाईओवर का मामला।

संतकबीरनगर– पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब ने की बैठक, नेताओं,कार्यकर्ताओं को डॉ अयूब ने संबोधित किया, यूपी में जनता को पीस पार्टी से उम्मीद है- डॉ अयूब, हमारे बिना कोई भी सरकार नहीं बनेगी – डॉ अयूब, सभी पार्टियां मिलकर लड़ें तब हारेगी BJP- डॉ अयूब, सरकार तमाम वादे पूरे करने में नाकाम रही-डॉ अयूब।

सहारनपुर– नशे में साधुओं ने बीच सड़क मचाया हुड़दंग, नशे की हालत में आपस में की मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने तीनों साधुओं को लिया हिरासत में, जनकपुरी थाना क्षेत्र के बेरीबाग की घटना।

बुलंदशहर– दो साल की मासूम की रेप के बाद हत्या मामला, हत्यारोपी दरिंदे को सुनाई गई फांसी की सजा, कोर्ट ने सुनाई 45 साल के दरिंदे को फांसी की सजा, दरिंदे को ऑन दा स्पॉट मिलनी चाहिए सजा-पिता, खेलते समय बच्ची को अपने घर में लेकर गया था, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला।

अमेठी– महिला चिकित्सालय में फैली अव्यवस्था, गर्भवती महिला को नहीं मिला इलाज, अस्पताल के बाहर दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल से डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी नदारद, रात में अस्पताल में लटका मिला ताला, राजकीय महिला चिकित्सालय जायस का मामला।

कन्नौज– कलेक्ट्रेट रोड पर जीजा-साले में मारपीट, जीजा और उसकी बहन को साले ने पीटा, पुलिस के सामने ही जमकर मारपीट हुई, एसपी ऑफिस में बयान दर्ज कराने आया था जीजा, मारपीट करने वाले दो लोग हिरासत में, सदर कोतवाली के कलेक्ट्रेट रोड का मामला।

अमरोहा– भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य पहुंची अमरोहा, भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेबी रानी मौर्य का किया स्वागत, संगठन की मजबूती के लिए काम करे कार्यकर्ता- बेबी रानी, 2022 में फिर बनेगी योगी सरकार – बेबी रानी मौर्य।

शाहजहांपुर– आशा बहुओं की पुलिस पिटाई का मामला, आक्रोशित आशा कार्यकत्रियां धरने पर बैठीं, नाराज आशा बहुओं ने जमकर नारेबाजी की, कल आशा बहु की पुलिस ने की थी पिटाई, सदर बाजार के खिरनी बाग़ का मामला।

मथुरा– ब्रजरज महोत्सव में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ, मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया, मंच पर मुख्य्मंत्री का भव्य स्वागत हुआ, सांसद हेमा मालिनी भी मंच पर मौजूद, मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण,श्रीकांत शर्मा मौजूद, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद।

मथुरा– वृंदावन में ब्रजरज महोत्सव का उद्घाटन, CM ने हुनर हाट का भी उद्घाटन किया, सांसद हेमा मालिनी भी मंच पर मौजूद, मंत्री चौ. लक्ष्मी नारायण,श्रीकांत शर्मा मौजूद, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद, बृज की पावन धरा को नमन- सीएम योगी, बृज का एक-एक रज हमारे लिए पावन-CM।

कासगंज– हवालात में युवक की आत्महत्या का मामला, कड़ी सुरक्षा के बीच शव को कब्रिस्तान लाया गया, प्रमुख चौराहों पर पुलिस का कड़ा पहरा।

रामपुर– खाद विक्रेता के साथ 35 हजार की लूट, बाइक सवार 2 लुटेरें लूट पाट कर फरार, मिलक के दिल्ली लखनऊ हाइवे 24 की घटना।

अलीगढ़– पिता की त्रयोदशी संस्कार की तैयारी में बेटे मौत, करंट लगने से बेटे की दर्दनाक मौत हुई, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना हरदुआगंज के भवन खेड़ा गांव की घटना।

कन्नौज– खेत में गए किसान की अचानक हुई मौत,खेत पर बुआई करने गया था किसान,जांच को पहुंचे लेखपाल, मुआवजे का आश्वासन,इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गहिरा गांव का है मृतक।

बुलंदशहर– 2 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला,पॉक्सो कोर्ट ने दोषी को मृत्युदंड की सजा दी,पुलिस की प्रभावी पैरवी के चलते जल्दी सजा,पुलिस ने 11 दिन में चार्जशीट दाखिल किया था।


https://shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button