WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याइटावाउन्नावगोंडागोरखपुरनॉएडाप्रयागराजबाराबंकीबुलंदशहरमैनपुरीलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें….* 18.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, स्वामी प्रसाद मौर्या भी अखिलेश के साथ मौजूद, पिछड़े समाज के कई संगठनों का सपा को समर्थन, जय भारत पार्टी ने भी सपा को समर्थन दिया, ओम प्रकाश मौर्य,राज कुमार मौर्य ने समर्थन दिया, 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे – अखिलेश यादव, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम साथ में मौजूद, फ्री बिजली के लिए कल से घर-घर अभियान चलेगा, घर-घर नाम रजिस्टर्ड करने के लिए अभियान चलेगा, जिनके पास कनेक्शन नहीं वो लोग भी नाम लिखाएं-अखिलेश, फ्री कनेक्शन फ्री बिजली दी जाएगी – अखिलेश यादव, सपा नेता और कार्यकर्ता कल से घर-घर जाएंगे, सपा नेताओं पर फर्जी केस दर्ज किए गए – अखिलेश, रामपुर के डीएम ने बहुत फर्जी केस लिखाए- अखिलेश, एक IPS दूसरे IPS पर आरोप लगाते रहे हैं – अखिलेश, सपा का अभियान “नाम लिखाओ” – अखिलेश यादव, फ्री बिजली योजना के लिए कल से रजिस्ट्रेशन- अखिलेश, ये लड़ाई लगातार लड़नी पड़ेगी – अखिलेश यादव, यूपी की जनता बीजेपी से नाराज है- अखिलेश यादव, यूपी का वित्तीय घाटा 18 हजार करोड़ था – अखिलेश, अब घाटा बढ़कर 90 हजार करोड़ हो गया – अखिलेश।

➡लखनऊ- एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का बयान, 26 जनवरी को दिल्ली में बड़ा कार्यक्रम होता है-ADG, प्रदेश में सुरक्षा का व्यापक इंतेजाम- ADG, प्रदेशभर में चेकिंग अभियान जारी है- एडीजी, पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया – ADG, EC के निर्देशों का पालन कराया जा रहा- एडीजी, आचार संहिता उल्लंघन पर कार्रवाई हो रही-ADG, पुलिस कर्मियों को बूस्टर डोज दिया जा रहा-ADG, फ्रंटलाइन वर्कर्स को बूस्टर डोज लगवाई जा रही-ADG, 50 परसेंट असलहे जमा कराए जा चुके हैं- एडीजी, अबतक बड़ी संख्या में शराब,नकदी पकड़ी गई-एडीजी, सभी पार्टियों से सहयोग की अपील की गई है- एडीजी।

➡लखनऊ- बीजेपी सांसद बृजलाल की प्रेस कॉन्फ्रेंसस, सपा गुंडे,माफिया को टिकट दे रही है – बृजलाल, नाहिद हसन हिंदुओं के पलायन का जिम्मेदार- बृजलाल, नाहिद हसन ने कई गुंडों को पाल रखा था – बृजलाल, अब्दुल्ला आजम पर फ्रॉड समेत 45 केस हैं – बृजलाल, मुलायम,अखिलेश ने आतंकियों के केस वापस लिए- बृजलाल, दलितों को गुमराह कर रहे हैं अखिलेश यादव – बृजलाल, योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ – बृजलाल, अखिलेश राज में 400 से ज्यादा दंगे हुए – बृजलाल

➡लखनऊ- लखीमपुर खीरी कांड से जुड़ी खबर, हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई पूरी, आशीष मिश्रा की जमानत पर फैसला सुरक्षित, मंत्री के बेटे की जमानत पर फैसला सुरक्षित, 3 तीन दिन में आएगा हाईकोर्ट का फैसला।

➡लखनऊ- बीएसपी नेता मैकू लाल ने भाजपा ज्वाइन की, बांगरमऊ से 2017 में बीएसपी के प्रत्याशी रहे, अनिल सिंह कुरील ने भी भाजपा ज्वाइन की।

➡लखनऊ- पत्नी की हत्या के बाद पति ने लगाई फांसी, गंभीर हालत में पति ट्रामा सेंटर में भर्ती, लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- सपा दफ्तर से निकले शिवपाल यादव, अखिलेश से मुलाकात कर निकले शिवपाल, तकरीबन 40 मिनट तक चली मुलाकात।

➡संतकबीरनगर- ट्रेजरी विभाग में तैनात सहायक लेखाकार अरेस्ट, 20 हजार की रिश्वत लेते अवधेश मिश्रा अरेस्ट, एंटी करप्शन टीम ने रिश्तव लेते रंगेहाथ दबोचा, धनघटा थाने के खाजो गांव का है पीड़ित व्यक्ति, भुगतान के लिए ट्रेजरी के काट रहा था चक्कर।

➡कौशाम्बी- चायल विधायक संजय गुप्ता पर मुकदमा दर्ज, चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज, समारोह कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीड़ जुटाई थी, 40 लड़कियों को चायल विधायक ने स्कूटी दी थी, प्रतियोगिता में 40 लड़कियां विजेता घोषित हुई थीं।

➡नोएडा- फॉर्च्यूनर गाड़ी से 99 लाख कैश बरामद, रेंडम चेकिंग के दौरान पकड़ा गया कैश, इनकम टैक्स को दी गई बरामदगी की सूचना, गाड़ी में मौजूद युवक से की जा रही पूछताछ, सेक्टर 24 थाने के 12-22 चौराहे से पकड़ा।

➡मिर्ज़ापुर- अपना दल अध्यक्ष कृष्णा पटेल का बयान, गठबंधन के बाद से इनकम टैक्स की नोटिस -पटेल, अनजान कॉल से किया जा रहा परेशान-कृष्णा पटेल, आशीष के बहकावे में अमन कर रही बगावत-पटेल, बीजेपी के इशारे पर परिवार में फूट डाला जा रहा-पटेल, समाजवादी पार्टी को हम हर जगह सपोर्ट करेंगे – पटेल

➡वाराणसी- कांग्रेस नेता सचिन पायलट का वाराणसी दौरा कल, दोपहर 12 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे पायलट, दोपहर 2 बजे रीजेंसी होटल में करेंगे प्रेस वार्ता, शाम 5.30 बजे दिल्ली रवाना होंगे सचिन पायलट।

➡मथुरा- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का मथुरा दौरा, बांके बिहारी मंदिर में किए दर्शन और पूजन, प्रदीप माथुर के समर्थन में करेंगे जनसंपर्क, झींगुरपुरा,बाढ़पुरा,वृंदावन इलाके में करेंगे जनसंपर्क।

➡ग्रेटर नोएडा- आजाद समाज पार्टी लड़ेगी विधानसभा चुनाव, आसपा अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने की घोषणा, प्रथम चरण के प्रत्याशियों की लिस्ट की जारी, 33 प्रत्यशियों के नाम की लिस्ट की जारी।

➡मथुरा- वरिष्ठ BJP नेता एसके शर्मा ने दिया इस्तीफा, 2017 में मांट विधानसभा से लड़ा था चुनाव, बीजेपी से टिकट कटने के बाद दिया इस्तीफा, फुट-फुटकर रोने का वीडियो हो रहा वायरल।

➡अलीगढ़- ट्रक और बस की हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में कई लोगों के मरने की आशंका, पुलिस टीम घायलों के रेस्क्यू में जुटी, महुआ खेड़ा के धनीपुर NH-91 का मामला।

➡उन्नाव- तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित्र होकर पलटा, टेंपो सवारा युवक की मौके पर हुई मौत, हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, उन्नाव थाने के करोवन मोड़ का मामला।

➡अमरोहा- BJP प्रत्याशी राम सिंह सैनी पर दर्ज हुआ मुकदमा, आचार संहिता के उल्लघंन को लेकर मुकदमा दर्ज, अमरोहा विधानसभा से BJP प्रत्याशी हैं राम सिंह सैनी।

➡गाजियाबाद- भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर मुकदमा, आपत्तिजनक बयान को लेकर दर्ज हुआ मुकदमा, लोनी के लोनी बॉर्डर थाना में दर्ज हुआ मुकदमा।

➡सहारनपुर- पुलिस ने 2 शातिर तस्कर को किया अरेस्ट, आरोपियों से अवैध शराब और बाइक बरामद, नानौता पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट।

➡बुलंदशहर- भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी सिंह का वीडियो वायरल, अनुमति के बिना सभा करने का वीडियो वायरल, बुलंदशहर के नावेल्टी रोड का मामला।

➡फतेहपुर- नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या का मामला, मामले में आरोपी व्यक्ति को फांसी की सजा, खागा कोतवाली के एक मोहल्ले का था मामला।

➡झांसी- पुलिस चेकिंग में स्कार्पियो से 18 लाख बरामद, पुलिस ने रुपयों को जब्त कर कार्रवाई की, एरच थाना क्षेत्र के बेहतर घाट का मामला।

➡दिल्ली- धर्मेंद्र प्रधान के घर से केशव मौर्य निकले, धर्मेंद्र प्रधान भी अपने आवास से निकले, धर्मेंद्र प्रधान,केशव मौर्य BJP मुख्यालय के लिए रवाना, अनुप्रिया पटेल, सुनील बंसल भी आवास से निकले, BJP मुख्यालय में सहयोगी दलों की संयुक्त प्रेसवार्ता, थोड़ी देर में संयुक्त प्रेसवार्ता हो सकती है, आज सीट बंटवारे का हो सकता है एलान- सूत्र

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान, रीता बहुगुणा जोशी के बयान पर बोले सुब्रत पाठक, रीता का कार्यकाल 24 में खत्म हो रहा – सुब्रत, कार्यकाल खत्म होने पर बेटे के लिए टिकट मांगे- सुब्रत, ‘परिवार के लिए टिकट मांगेंगे तो कार्यकर्ता क्या करेगा’, पार्टी को दबाव में नहीं आना चाहिए – सुब्रत पाठक, रीता की नाराजगी का कारण स्वार्थ है – सुब्रत पाठक, जिसका स्वार्थ पूरा नहीं हो रहा वो नाराज हो रहा- सुब्रत

➡दिल्ली- रीता बहुगुणा जोशी ने धर्मेंद प्रधान से कहा, अगर परिवारवाद के चलते बेटे का टिकट कट रहा- रीता, बेटे के टिकट के लिए मैं इस्तीफा देने को तैयार- रीता, इस्तीफे के बाद बेटे मयंक को टिकट दिया जाए – रीता

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button