WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डगोवाचंडीगढ़जम्मू-कश्मीरझारखंडतेलंगानाबिहारमध्य प्रदेशराजस्थानराष्ट्रीयलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी ख़बरें….. 22.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी ख़बरें….. 22.03.2022

➡लखनऊ- यूपी की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर, अखिलेश यादव का लोकसभा से इस्तीफा, लोकसभा सदस्यता से अखिलेश का इस्तीफा, अब करहल विधानसभा से सदस्य बने रहेंगे अखिलेश, यूपी की लड़ाई विधान सभा में लड़ेंगे अखिलेश, योगी सरकार का विधान सभा में खुद करेंगे सामना, अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष भी रहेंगे- सूत्र, यूपी की असेंबली इसबार बहुत दिलचस्प होगी, सीएम योगी के सामने होंगे प्रतिपक्ष में अखिलेश।

➡लखनऊ- 24 मार्च को बीजेपी विधान मंडल दल की बैठक, 24 मार्च को शाम 4 बजे लोक भवन में बैठक होगी, बैठक में विधायक दल का नेता निर्वाचित किया जाएगा, भाजपा ने सभी नवनिर्वाचित विधायकों को दिए निर्देश, बीजेपी विधायकों को बैठक में मौजूद रहने के निर्देश, बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह करेंगे, सह-पर्यवेक्षक रघुवर दास भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

➡लखनऊ- निर्वाचन आयोग से मिला सपा का डेलिगेशन, एमएलसी चुनाव में धांधली की शिकायत की, एटा-मैनपुरी में चुनाव में धांधली की शिकायत, सपा ने निर्वाचन आयोग से शिकायत की, सपा डेलिगेशन ने धांधली के आरोप लगाए, सपा प्रत्याशियों को नामांकन से रोका जा रहा, राजेंद्र चौधरी के नेतृत्व में EC पहुंचा डेलिगेशन।

➡लखनऊ- लखनऊ में बीजेपी मुख्यालय पर बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों को लेकर मीटिंग, लखनऊ के सभी विधायक मीटिंग में बुलाए गए, सुनील बंसल ने लखनऊ के विधायकों को बुलाया, शपथ ग्रहण की भव्य तैयारियों में जुटने को कहा।

➡लखनऊ- भाजपा मुख्यालय पर अवध क्षेत्र की बैठक हुई, बैठक में शपथ ग्रहण समारोह को लेकर हुई चर्चा, अवध क्षेत्र के विधायकों को जिम्मेदारी सौंपी गई, विधायकों को आतिथ्य सत्कार की ज़िम्मेदारी सौंपी, पार्टी के नेताओं,कार्यकर्ताओं को लाने का काम सौंपा।

➡लखनऊ- यूपी संस्कृति विभाग मना रहा आजादी का अमृत महोत्सव, अमृत महोत्सव के तहत रंग दे बसंती कार्यक्रम का आयोजन, राजधानी में 22 व 23 मार्च को दो दिवसीय हो रहे कार्यक्रम, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र कार्यक्रम होंगे शामिल, राजधानी के घंटाघर और 1090 चौराहा पर कार्यक्रम होंगे।

➡लखनऊ- एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, शपथ ग्रहण को लेकर सुरक्षा व्यवस्था-ADG, ‘SPG गाइडलाइंस के मुताबिक काम कर रही’, हाईराइज बिल्डिंग्स पर भी सुरक्षा व्यवस्था है, ‘ATS कमांडो तैनात रहेंगे, ड्रोन से निगरानी होगी’, VVIP के लिए अलग इंट्री,एक्जिट प्वाइंट रहेंगे-ADG, आम लोगों के लिए अलग से इंट्री गेट- ADG, VIP की सुरक्षा का अलग खाका तैयार- ADG।

➡लखनऊ- गोमतीनगर क्षेत्र में चोरी की वारदातों का मामला, चौकीदार रेकी कर वारदातों को दिलाता था अंजाम, दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार, पुलिस ने सोने-चांदी के आभूषणों को किया बरामद।

➡प्रतापगढ़- MLC अक्षय प्रताप उर्फ गोपाल पुलिस कस्टडी में, कोर्ट के आदेश पर एक दिन कस्टडी में रहेंगे, गोपाल अक्षय प्रताप पर कोर्ट 23 मार्च को सजा सुनाएगा, कोर्ट परिसर के बाहर समर्थकों का लगा जमावड़ा, फर्जी पते पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने का मामला, कोर्ट ने एमएलसी अक्षय प्रताप को दोषी करार दिया था।

➡बहराइच- अवैध कब्जा कर बनाये गए मकानों पर चला बुलडोजर, सरकारी जमीन पर बना एक मदरसा भी गिराया गया, अवैध रूप से बने दर्जनों मकानों पर चला बुलडोजर, कोर्ट के आदेश के बाद आज गिराए गए अवैध मकान, फखरपुर के अजीत पुर में चला अवैध कब्जों पर बुलडोजर।

➡मेरठ- रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने लहराय तमंचा, तमंचा लहराते दो बदमाशों की सीसीटीवी वायरल, 6 महीने पहले बदमाशों ने पीड़ित से मांगी थी रंगदारी, 6 महीने से बदमाशों को नहीं पकड़ पाई पुलिस, थाने पहुंचकर परिवार ने लगाई सुरक्षा की गुहार, भावनपुर थाना के संजय विहार गढ़ रोड़ का मामला।

➡एटा- एटा में सपा के प्रत्याशियों के नामांकन रद्द, उदयवीर सिंह,राकेश यादव का नामांकन रद्द, सपा के 2 MLC प्रत्याशियों के नामांकन रद्द, बीजेपी के आशीष यादव,ओमप्रकाश निर्विरोध, BJP के आशीष यादव,ओमप्रकाश निर्विरोध जीते, एटा, मथुरा सीट पर सपा प्रत्याशियों के नामांकन रद्द, एटा से बीजेपी के आशीष यादव निर्विरोध जीते, मथुरा से बीजेपी के ओमप्रकाश सिंह निर्विरोध।

➡गोंडा- जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, पिटाई के साथ पथराव का वीडियो वायरल, मारपीट में दोनों पक्ष से कई लोग घायल, पुलिस दोनों पक्षों के लोग को थाने ले गई, खरगूपुर के कमड़ावा गांव का मामला।

➡हमीरपुर- कूड़े के ढेर में नगर पालिका ने लगाई आग, आग के प्रदूषित धुएं से स्थानीय लोग परेशान, नगर पालिका अध्यक्ष ने सफाई के दिये निर्देश, चेयरमैन ने कर्मचारियों पर कार्रवाई की दी चेतावनी, सदर कोतवाली क्षेत्र के रमेडी इलाके का मामला।

➡हरदोई- किसानों द्वारा पराली में आग लगाने पर सख्त कार्रवाई, एनजीटी के नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां, मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय के बाहर लगाई गई आग, कूड़े के ढेर से उठने वाले धुंए से लोग परेशान, आग लगाकर कूड़ा किया जा रहा नष्ट।

➡बाराबंकी- पिता ने बेटी की पीट-पीटकर हत्या की, मोबाइल पर बात करने पर हत्या की, हत्या कर शव को खेत में ही जलाया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोठी थाना क्षेत्र के ढेडिया गांव की घटना।

➡कौशाम्बी- पिपरी के मीरपुर गांव में हत्या का मामला, मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, 5 नामजद,3 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा, पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा, जो भी दोषी व्यक्ति है बख्शा नहीं जाएगा-SP

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में बैंक कर्मचारी का अपहरण, बदमाशों ने हाथ पैर बांधकर बाग में फेंका, बाग में हाथ-पैर बंधा मिला बैंक कर्मचारी, ग्रामीणों ने देखकर पुलिस को दी सूचना, शमशाबाद थाने के लहरा गांव का मामला।

➡बरेली- 19 मार्च को हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिलकर की थी हत्या, पुलिस ने प्रेमिका, पति, पिता, भाई को किया गिरफ्तार, फरीदपुर थाना क्षेत्र के अमरेख गांव मे हुई थी हत्या।

➡महराजगंज- बीजेपी नेता गौरव जायसवाल की हत्या मामला, जिले के अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे, जिले के डीएम एसपी मौके पर तैनात, सदर कोतवाली के चिउरहा में हुई थी हत्या।

➡ललितपुर- तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में कार सवार 8 लोग हुए घायल, 2 की हालत गंभीर झांसी मेडिकल रेफर, महरौनी ग्राम सिलावन की गल्ला मंडी का मामला।

➡हरदोई- संदिग्ध हालात में विवाहिता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप, मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, बिलग्राम थाना क्षेत्र के तरौली गांव का मामला।

➡अलीगढ़- रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का शव, ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लोधा थाना के केशोपुर जोफरी की घटना।

➡फतेहपुर- कच्चा मकान गिरने से दो लोग घायल, इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, युवक की हालत नाजुक, इलाज जारी, ललौली थाने के नूरगंज मोहल्ले का मामला।

➡जालौन- वृद्ध का शव मिलने का मामला, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम, परिजनों ने लगाया वृद्ध की हत्या का आरोप, सिरसा कलार थाना क्षेत्र का मामला।

➡देवरिया- अवैध विदेशी शराब को बुलडोजर से किया नष्ट, 234 मुकदमों में बरामद हुआ था अवैध शराब, सलेमपुर कोतवाली में नष्ट हुआ अवैध शराब।

➡दिल्ली- यूजीसी की तरफ से एक बड़ी घोषणा की गई, सभी सेंट्रल यूनिवर्सिटी को लेकर बड़ी घोषणा, कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट कराया जाएगा, सभी 45 केंद्रीय विवि के ग्रेजुएट कोर्स के लिए CUET, दाखिले के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट होगा, जुलाई के पहले हफ्ते में एंट्रेंस टेस्ट कराया जाएगा, सभी सेंट्रल यूनिवर्सिटी में CUET पैटर्न पर होंगे दाखिले, 12वीं का रिजल्ट नहीं होगा एडमिशन का आधार।

➡दिल्ली- भाजपा सांसद अशोक बाजपेयी का बयान, केशव मौर्य डिप्टी CM रहेंगे- अशोक बाजपेयी, इस बार 3 डिप्टी CM हो सकते हैं- बाजपेयी, राजेश्वर सिंह,असीम अरुण मंत्रिमंडल में होंगे, सभी संकल्पों को पूरा किया जाएगा-बाजपेयी, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है-बाजपेयी, विपक्ष महंगाई का गलत मुद्दा बना रहा है-बाजपेयी।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कैबिनेट की बैठक खत्म, दिल्ली नगर निगम के एकीकरण के प्रस्ताव को मंजूरी, दिल्ली की तीनों MCD को एक करने का प्रस्ताव पास, केंद्रीय कैबिनेट ने एकीकरण के प्रस्ताव को दी मंज़ूरी, तीनों MCD को एक करने का बिल केंद्रीय कैबिनेट से पास, अब संसद सत्र में आएगा विधेयक।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ दो जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button