अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल अपडेट…..

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कल का कार्यक्रम, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, गोरखपुर दौरा, 12.15 बजे बड़ा परेड ग्राउंड बलरामपुर में जनसभा, 1.30 बजे इटवा सिद्धार्थनगर में अखिलेश की रैली, 2.40 बजे निचलौल मैदान महराजगंज में जनसभा, 4 बजे बांस स्थान पिपराइच गोरखपुर में जनसभा।

➡लखनऊ- पूर्व सांसद डिंपल यादव का जौनपुर दौरा कल, सांसद जया बच्चन भी जौनपुर में रहेंगी साथ, 11.30 बजे एयरपोर्ट से रवाना होंगी डिंपल यादव, 12.15 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचेंगी डिंपल, 1.30 बजे इंटर कॉलेज मड़ियाहूं में जनसभा होगी, दोपहर 2.20 बजे मछली शहर जौनपुर में जनसभा।

➡लखनऊ- बीजेपी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, मोबाइल के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र, बूथ में मोबाइल ले जाने को किया निवेदन, मोबाइल साथ ले जाने की अनुमति का निवेदन।

➡अमरोहा- अमरोहा में युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, युवक पर कई राउंड फायरिंग कर हत्या की, संभल जिले का बताया जा रहा मृतक युवक, हत्या कर बाइक सवार बदमाश हुए फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव पांडली का मामला।

➡कानपुर- विद्यालय में संवेदनहीनता की सारी हदें पार, टीचरों ने कक्षा 6 के छात्र को बेरहमी पीटा, 2 महिला शिक्षक, प्रिंसिपल ने डंडे से पीटा, घाटमपुर कोतवाली में अभिभावक ने की शिकायत, संत वैरागी बाबा इंटर कॉलेज मुइया का मामला।

➡जौनपुर- सपा नेता डिंपल यादव का जौनपुर दौरा कल, डिम्पल यादव के साथ जया बच्चन रहेंगी मौजूद, मछलीशहर और मड़ियाहू में करेंगी जनसभा, मछलीशहर में रागनी सोनकर लड़ रही है चुनाव, मड़ियाहू में सुषमा पटेल लड़ रही है चुनाव।

➡प्रतापगढ़- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की जनसभा, अपना दल के जीत लाल पटेल पुराने कार्यकर्ता हैं, हमने एक कार्यकर्ता को टिकट दिया है- ठाकुर, किसान जीत लाल पटेल के साथ हैं- ठाकुर, प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज बड़ी उपलब्धि- ठाकुर।

➡अलीगढ़- गन्ने से भरी ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में एक बच्चा बताया जा रहा है घायल, घायल बच्चे को अस्पताल में कराया भर्ती, मौके पर जुटी भीड़ ने गन्ने की मचाई लूट, क्वार्सी इलाके के नगला पटवारी की घटना।

➡अलीगढ़- यूक्रेन में फंसे छात्रों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी, अलीगढ़ में मो.जफर नोडल अधिकारी नामित हुए, नोडल अधिकारी मो.जफर का नम्बर 9899372535, फोन नम्बर 057-2420100/2420101, 9315097762

➡इटावा- यूक्रेन में फंसी छात्रा तेजस्विता वापस लौटी, छात्रा तेजस्विता ने यूक्रेन के हालात बताए, वहां की स्थिति इस समय बहुत खराब-छात्रा, हजारों बच्चे यूक्रेन में फंसे हुए है- छात्रा, फ्लाइट का टिकट 80 हजार में बिक रहा-छात्रा।

➡गाजीपुर- J&K के एलजी मनोज सिन्हा ने गाजीपुर पहुंचे, मां कामाख्या धाम में किया दर्शन-पूजन, करीब आधा घंटे मंदिर में रहे मनोज सिन्हा, पूजन के बाद वाराणसी निकले मनोज सिन्हा, जमानियां विधानसभा में है मां कामाख्या मंदिर।

➡कन्नौज- यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों का मामला, मदद के लिए आगे आए पूर्व पुलिस कमिश्नर, असीम अरुण ने दिया मदद का आश्वासन, सोशल मीडिया पर मांगी छात्रों की जानकारी, कई छात्र-छात्राओं से मोबाइल पर की बात, कन्नौज के 7 छात्र-छात्राएं यूक्रेन में फंसे हैं।

➡कुशीनगर- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा कल, 11.55 बजे किसान इंटर कॉलेज में जनसभा, 2 बजे हाटा में स्वतंत्रदेव सिंह करेंगे जनसभा, 3 बजे फाजिलनगर में CM योगी की जनसभा।

➡बांदा- रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने से हड़कंप, मृतक युवक का धड़ और सिर अलग मिला, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, शहर कोतवाली के नोनिया मुहाल का था मृतक।

➡ग्रेटर नोएडा- संदिग्ध हालत में महिला-पुरुष का मिला शव, पेड़ से लटकते मिले महिला और पुरुष के शव, हत्या के बाद शव लटकाए जाने की आशंका, दादरी थाने के बाईपास रेलवे ट्रैक की घटना।

➡पीलीभीत- युवक की पेड़ से बांधकर गोली मारकर हत्या, जंगल में ले जाकर युवक की हत्या की गई, खोजबीन के बाद जंगल में युवक का मिला शव, पूरनपुर कोतवाली के हरिपुर जंगल का मामला।

➡कुशीनगर- सरेआम युवक को गोली मारने से सनसनी, युवक को गोली मारकर बदमाश फरार हुए, युवक के हाथ में लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, पडरौना कोतवाली के जिला मुख्यालय की घटना।

➡कानपुर- कानपुर डीएम नेहा शर्मा की बड़ी कार्रवाई, चकबंदी लेखपाल अमित सिंह को निलंबित किया, चकबंदी लेखपाल को रिश्वत मांगना पड़ा महंगा, किसान ने सोशल मीडिया पर की थी शिकायत।

➡वाराणसी- यूपी बीजेपी उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा का बयान, परिवार तंत्र के सामने प्रजा तंत्र को चुनें-अरविंद, माफिया राजनैतिक गंदगी पर पलता है-अरविंद, विरोधियों को हराने में भाजपा कार्यकर्ता सक्षम।

➡हाथरस- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, सड़क हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत, कोतवाली हाथरस की इगलास रोड की घटना।

➡बदायूं- युवक की गला दबाकर हत्या से हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, सहसवान कोतवाली के दौलतपुर का मामला।

➡दिल्ली- यूक्रेन के मुद्दे पर कल CCS की बैठक होगी, PM मोदी की अध्यक्षता में CCS की बैठक, भारतीयों की निकासी पर होगी चर्चा।


Shekharnews.com

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button