उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात्रि 10:30 बजे की प्रमुख फाइनल खबरें

शेखर न्यूज़ पर फाइनल बुलेटिन रात 10:30 बजे की बड़ी ख़बरें……

➡दिल्ली- केंद्र सरकार ने 5 किसान प्रतिनिधियों के नाम मांगे, MSP पर बात के लिए संयुक्त किसान मोर्चा से नाम मांगे, 4 दिसंबर को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक होनी है।

➡लखनऊ- यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, मामले में नोएडा STF यूनिट की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली से प्रिंटिंग प्रेस का मालिक हुआ गिरफ्तार, राय अनूप प्रसाद को एसटीएफ ने अरेस्ट किया, दिल्ली के ओखला में आरोपी की प्रिंटिंग प्रेस है, थाना सूरजपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी की 9 दिसंबर को होगी बैठक, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुलाई है बैठक, सपा जिला,महानगर अध्यक्षों की होगी बैठक, सभी विधानसभा क्षेत्रों के अध्यक्ष बुलाए गए, सपा कार्यालय में 9 दिसंबर को होगी बैठक।

➡लखनऊ- जिलाधिकारी ने रैन बसेरों का किया निरीक्षण, ठंड को देखते रैन बसेरों का किया निरीक्षण, जियामऊ, लक्ष्मण मेला मैदान का किया निरीक्षण, रैन बसेरों को साफ सुथरा रखने का दिया निर्देश, DM के साथ नगर निगम अधिकारी रहे मौजूद।

➡लखनऊ- सपा की 5वीं विजय रथ यात्रा बांदा से निकलेगी,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल जाएंगे बांदा,सुबह 11 बजे पुलिस लाइन बांदा पहुंचेंगे अखिलेश,रथयात्रा करते हुए बांदा शहर में करेंगे जनसभा,रथ यात्रा के जरिए महोबा तक करेंगे यात्रा और रैली,50 किलोमीटर की होगी यात्रा, रात्रि विश्राम महोबा में।

➡सहारनपुर- डॉक्टर की लापरवाही से महिला मरीज की मौत,पथरी के इलाज के लिए अस्पताल में थी भर्ती,पिलखन तला से तारावती हॉस्पिटल का मामला,ऑपरेशन के दौरान महिला मरीज की हुई मौत,परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप,सहारनपुर के थाना जनकपुरी क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 25 नवंबर को दारोगा पर फायरिंग का मामला,फरार चल रहे बदमाश से पुलिस की हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश घायल,बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक की बरामद,बीटा टू थाने के नट की मंढिया के पास मुठभेड़।

➡नोएडा- UPTET पेपर लीक मामले में एक और अरेस्टिंग, पेपर छापने वाली कंपनी के मालिक की गिरफ्तारी, STF ने ग्रेटर कैलाश से अनूप कुमार को किया अरेस्ट, RSM फिन सर्व लिमिटेड कम्पनी को मिला था ठेका।

➡अमेठी- बाबूगंज सगरा आश्रम की सेविका की हत्या मामला, देर शाम सेविका का किया गया अंतिम संस्कार, कल सुबह मंदिर से लौटते समय हुआ था हमला, बड़ी संख्या में साधु-संत अंतिम संस्कार में शामिल।

➡बुलंदशहर- वरिष्ठ कोषाधिकारी सतेंद्र पाल सिंह की मौत,जिला बुलंदशहर में तैनात थे सतेंद्र पाल सिंह,हृदय गति रुकने से सतेंद्र पाल सिंह की मौत,बुलंदशहर जिला प्रशासन में शोक की लहर।

➡कानपुर- कानपुर मेट्रो की तीसरी ट्रेन पहुंची कानपुर, 2 दिसंबर को कानपुर आएगी चौथी मेट्रो ट्रेन, दिसंबर के अंत तक 6 ट्रेनें कानपुर पहुंचेंगी, मेट्रो परियोजना का तेजी से चल रहा काम।

➡कौशांबी- जमानत कराने आए दो पक्षों में फिर मारपीट, तहसील में जमानत कराने आए थे दोनों पक्ष, तहसील में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, मंझनपुर तहसील का मामला ——————
https://shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button