WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनॉएडानोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…….* 11.02.2022

Https://www.shekharnews.com.

  • शेखर न्यूज़ पर पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…….*

➡लखनऊ- उन्नाव मामले पर मायावती का ट्वीट, दलित युवती का शव मिलना दुखद, सपा नेता के खेत में शव मिलना गंभीर मामला, युवती का दफनाया हुआ शव बरामद हुआ परिजन अपहरण,हत्या की आशंका जता रहे थे, सपा नेता पर अपहरण,हत्या की आशंका जता रहे थे, राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाए और दोषियों के खिलाफ तुरन्त सख्त कानूनी कार्रवाई हो।

➡वाराणसी- वाराणसी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया चुनाव प्रचार, अनुराग ठाकुर ने वाराणसी में जनसंपर्क किया, अनुराग ठाकुर ने डोर-टू-डोर कैंपेन किया, पश्चिम यूपी में बीजेपी की लहर दिखी-ठाकुर, पहले चरण में बीजेपी को अपार समर्थन मिला किसानों ने बीजेपी के पक्ष में दिल खोलकर वोट दिया, बीते 5 साल में विकास कार्य हुए है 5 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ बीजेपी को जनसमर्थन मिल रहा है- अनुराग ठाकुर ने कहा कि, सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी और कैराना से काशी तक बीजेपी की लहर है , डबल इंजन की सरकार ने तेजी से विकास किया, जनता ने दिल खोलकर साथ दिया, बीजेपी ने हर वर्ग के लिए काम किया- अनुराग ठाकुर

➡सहारनपुर- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का दौरा आज, देवबंद में जनसभा को सम्बोधित करेंगे ओवैसी, रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष का गंगोह,रामपुर मनिहारन दौरा, नकुड़ में भी जाएंगे रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जंयत चौधरी, तीनों क्षेत्रों में जनसभा को सम्बोधित करेंगे जंयत चौधरी।

➡ललितपुर- प्रेम-प्रंसग के शक में छात्र को जमकर पीटा, बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने का आरोप, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को छुड़ाया, छात्र की आंख,शरीर पर गम्भीर चोट के निशान, सदर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता मिला युवती का शव, युवती को फंदे से लटकते देख परिजनों में मचा कोहराम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, कोतवाली शिवली क्षेत्र के गांव फत्तेपुर का मामला।

➡अमेठी- भीषण सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 36 नम्बर के पास का मामला, शुकुल बाजार इलाके में हुआ भीषण हादस।

➡जौनपुर- आजाद पार्टी,भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं पर केस,12 नामजद समेत कई अज्ञात पर केस दर्ज हुआ, आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में दर्ज हुआ केस, बिना अनुमति के निकाली गई थी रैली, जौनपुर के मीरगंज थाने में दर्ज हुआ केस।

➡गाजीपुर- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर आज नामांकन करेंगे, आज 11 बजे नामांकन पत्र दाखिल करेंगे OP राजभर, जहूराबाद सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगे, सपा-सुभासपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी हैं राजभर।

➡संभल- सांसद संजय सिंह संबोधित करेंगे जनसभा, 2.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे, प्रत्याशी को जिताने की अपील करेंगे, चंदौसी के पंडित हनुमान सिंह ग्राउंड में जनसभा।

➡बस्ती- चेकिंग के दौरान करीब 1.96 लाख रुपए बरामद, चेकिंग के दौरान बोलेरो गाड़ी से पैसे बरामद, सोनहा पुलिस ने बैड़वा मंदिर के पास पकड़ा, सोनहा पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

➡बरेली- सीएम योगी आदित्यनाथ बरेली में करेंगे रोड शो, शहर और कैंट प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो, जिले में 4.30 बजे से शुरू होगा रोड शो।

➡हापुड़- दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर बस और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, करीब दो दर्जन लोग घायल घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती गढ़ कोतवाली क्षेत्र के हाइवे का मामला।

➡कौशाम्बी- संदिग्ध हालत में युवक ने आत्महत्या की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक के बहन की आज आने थी बारात, पइंसा थाना क्षेत्र के अफजलपुरवारी की घटना।

➡कुशीनगर- पुलिस ने 3 प्रत्याशियों पर दर्ज किया केस, कोविड गाइडलाइन,आचार संहिता उल्लंघन पर केस, बीजेपी, कांग्रेस और निर्दलीय प्रत्याशी पर FIR, पडरौना कोतवाली इलाके का मामला।

➡बरेली- पुराने विवाद में छात्र को घेरकर मारी गोली, छात्र की हालत गंभीर इलाज के लिए रेफर, प्रेम नगर थाना क्षेत्र के शील चौराहे की घटना।

➡दिल्ली- देशभर में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, देश में 24 घंटे में 58,077 नए मरीज मिले, बीते 24 घंटों में कोरोना के 58,077 नए केस, देशभर में बीते 24 घंटे में 1,50,407 ठीक हुए, देश में बीते 24 घंटे में 657 मरीजों की मौत, देश में कुल मरीज़ों की संख्या 4,25,36,137 हुई, देश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 6,97,802 हुई, देश में अब तक कुल 4,13,31,158 ठीक हुए, देश में कोरोना से अबतक कुल 5,07,177 मौतें, देश में कोरोना का दैनिक पॉजिटिविटी रेट 3.89%

Shekhar News

दिन भर के समाचारों से अपडेट रहने के लिए बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button