WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशगोंडागोसाईंगंजबाराबंकीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर1.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट..*

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर1.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट..*

➡यूपी- उत्तर प्रदेश में 5वें चरण का मतदान जारी, 5वें चरण में 11 बजे तक 21.39% वोटिंग, कौशांबी में 11 बजे तक 25.03% मतदान, बहराइच में 11 बजे तक 22.82% हुआ मतदान, अमेठी में 11 बजे तक 21.55% मतदान, प्रयागराज में 11 बजे तक 18.78% मतदान, रायबरेली के सलोन में 11 बजे तक 20.11% , सुल्तानपुर में 11 बजे तक 22.44% वोटिंग हुई, गोंडा में 11 बजे तक 22.29% वोटिंग हुई, श्रावस्ती में 11 बजे तक 23.18% वोटिंग हुई, अयोध्या में 11 बजे तक 24.61% मतदान, चित्रकूट में 11 बजे तक 25.59% मतदान, बाराबंकी में 11 बजे तक 18.67% वोटिंग, प्रतापगढ़ में 11 बजे तक 20.09% मतदान।

➡लखनऊ- वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम का बयान, UP में हर 4 में से 1 युवा बेरोजगार है-चिदंबरम, UP में नवजात मृत्यु दर 35% से ज्यादा-चिदंबरम, यूपी जनसंख्या के मामले में सबसे बड़ा राज्य है, यहां युवाओं की संख्या सबसे अधिक है-चिदंबरम, यहां रोजगार की संभावना सबसे ज्यादा है-चिदंबरम।

➡देवरिया- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, यहां मौजूद लोगों का जोश देखने लायक-अखिलेश, भारी बहुमत से सपा की सरकार बनेगी-अखिलेश, युवा, बेरोजगार,किसान बीजेपी का सफाया करेंगे, देवरिया की सभी सीटें सपा जीतेगी- अखिलेश, आपने 5 सालों तक इंतजार किया- अखिलेश, बीएड TET के अभ्यर्थियों ने इंतजार किया है, ये यूपी की खुशहाली का चुनाव है- अखिलेश, यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव है- अखिलेश, यूपी के साथ देश की सियासत बदलेगी-अखिलेश, किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई- अखिलेश, बीजेपी के लोग झूठ बोलते है-अखिलेश यादव।

➡प्रतापगढ़- कुंडा में सपा प्रत्याशी पर हमला, सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हमला, गुलशन यादव सुरक्षित हैं, लेकिन तोड़फोड़ हुई, कुंडा में पहाड़पुर के पास गाड़ी पर हमला हुआ, सपा प्रत्याशी ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया, कुंडा में बूथ का जायजा लेने निकले थे गुलशन यादव, राजा भैया के समर्थकों पर आरोप लगाया, सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने आरोप लगाया।

➡गोरखपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, चिल्लूपार में अखिलेश यादव की जनसभा, आधी रात को जीएसटी लागू कर दी थी– अखिलेश, इससे उद्योगपतियों को फायदा हुआ– अखिलेश यादव, GST से छोटे व्यापारी बर्बाद हो गए- अखिलेश यादव, बीजेपी के लोगों ने झूठा वादा किया था- अखिलेश, हवाई जहाज, हवाई अड्डे बेच दिए गए– अखिलेश, नौकरी,रोजगार सब खत्म कर दिया- अखिलेश यादव।

➡कौशांबी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया- केशव, सभी से अपील है कि मताधिकार का प्रयोग करें- केशव, प्रचंड बहुमत से बीजेपी जीत रही है– केशव मौर्य, अखिलेश की 40 सीट बच जाए तो बड़ी बात- केशव, प्रदेश में लोग विकास,सुरक्षा चाहते हैं– केशव मौर्य।

➡बुलंदशहर- घर में सो रहे दम्पति को मारी गोली, महिला की हुई मौत, पति की हालत गंभीर, गंभीर हालत में इलाज के लिए मेरठ रेफर, घटना के वक्त अंदर से बंद था दरवाजा, पुलिस ने मृतका के बेटे को हिरासत में लिया, खुर्जानगर कोतवाली के विमला नगर का मामला।

➡आगरा- प्रेमिका से मिलने चोरी से घर में घुसा युवक, प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी युवक को दबोचा, प्रेमी युवक की लोगों ने जमकर की पिटाई, युवती के परिजन युवक को थाने लेकर पहुंचे, क्षुब्ध प्रेमिका ने घर में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम को भेजा, थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र का मामला।

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, 2017 से पहले बिजली मिलती थी क्या-CM, यूपी में 5वें चरण का मतदान हो रहा है-CM, यूपी में माफिया, गुंडे परेशान है- सीएम, यूपी में हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे-CM, माफियाओं का इलाज हमने खोज निकाला-CM, भारतीय जनता पार्टी विकास के लिए समर्पित, पहले गरीबों का हक हड़पा जाता था- सीएम, यूपी में बिना भेदभाव के बिजली मिल रही।

➡हरदोई- हरदोई में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, पड़ोसी युवक बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप, रात भर युवती को परिजन करते रहे तलाश, सुबह युवती को घर के बाहर छोड़कर फरार, पीड़िता की मां ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, हरदोई के शाहाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- पाराहाजी गांव में मतदान का बहिष्कार, रास्ता,पुल निर्माण को लेकर नाराज हैं ग्रामीण, यहां 433 मतदाताओं को डालना है अपना वोट, तहसीलदार के समझाने पर माने ग्रामीण,वोटिंग शुरू, बाराबंकी के रामसनेहीघाट इलाके का मामला।

➡श्रावस्ती- विकास कार्य न होने पर मतदान का बहिष्कार, श्रावस्ती विधानसभा में ग्रामीणों ने किया बहिष्कार, लाल केंदुआ में बूथ संख्या 142 के मतदाता नाराज, लाल केंदुआ बूथ पर कुल 682 मतदाता हैं, 4 घंटे में सिर्फ 11 मतदाताओं ने ही डाले वोट।

➡कानपुर- किसानों का पेमेंट लेकर गुड़ प्लांट संचालक फरार, आक्रोशित किसानों ने गन्ना डालकर सड़क की जाम, 12 गांवों के किसानों का लाखों रुपया लेकर फरार, मेरठ जिले के रहने वाले है संचालक परवेज,शमशाद, घाटमपुर थाना क्षेत्र के परास मोड़ का मामला।

➡वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा, PM मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे, 8 विधानसभा सीटों के बूथ प्रभारियों से संवाद करेंगे, दोपहर 3 बजे बूथ विजय सम्मेलन में शामिल होंगे PM, 20 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM

➡गोंडा- कटरा बाजार में बीजेपी नेता नजरबन्द, चुनाव में गड़बड़ी की आशंका पर नजरबंद, बीजेपी नेता से भरवाया 10 लाख का बंधपत्र, कैसरगंज सांसद के करीबी हैं भवानी भीख, कटरा बाजार से रह चुके हैं ब्लॉक प्रमुख।

➡कौशांबी- सिराथू में 87 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग ने मतदान किया, बूथ संख्या 123 पर दिव्यांग बुजुर्ग ने मतदान किया, वोट को लेकर लोगों में दिख रहा है भारी उत्साह, लोकतंत्र के इस पर्व पर वोट डालकर मना रहे खुशी।
➡कौशाम्बी- भारत समाचार की खबर का असर, वोट डालते EVM के साथ फोटो पोस्ट का मामला, पुलिस ने प्रशांत केशरवानी पर केस दर्ज किया, सिराथू विधानसभा के अझुवा का निवासी है युवक।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम, इटली से हम अपनी धरोहर वापस लाए– पीएम, गया से चोरी हुई मूर्ति को वापस लाए– पीएम, 200 से ज्यादा प्रतिमाएं हम वापस ला चुके- PM, मूर्तियों से हमारी आस्था जुड़ी हुई है– पीएम मोदी, 100 साल पुरानी प्रतिमा हम वापस लाए– पीएम, काशी से चोरी मां अन्नपूर्णा की मूर्ति लाए- पीएम, मातृभाषा हमारे जीवन को बनाती है– पीएम मोदी, अपनी भाषा पर हमें गर्व करना चाहिए- पीएम मोदी, विश्व की सबसे पुरानी भाषा तमिल है- पीएम मोदी, अपनी भाषा और पहनावे पर संकोच न करें– पीएम, हम अपनी मां और मातृभाषा को नहीं छोड़ सकते हैं।


Shekharnews.com

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button