WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……………… 30.05.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……………… 30.05.2022

➡️लखनऊ- जयंत चौधरी ने राज्यसभा के लिए पर्चा दाखिल किया, जयंत चौधरी ने राज्यसभा के लिए नामांकन किया, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव साथ मौजूद, सपा-RLD के राज्यसभा के संयुक्त प्रत्याशी हैं जयंत चौधरी, सम्मान देने के लिए अखिलेश यादव का धन्यवाद-जयंत, सहयोगी दलों का भी आभार और धन्यवाद- जयंत, राज्यसभा में यूपी के मुद्दे उठाता रहूंगा- जयंत चौधरी, गठबंधन मजबूती के साथ लड़ता रहा है- जयंत चौधरी, हम सभी मजबूती के साथ आगे बढ़ते रहेंगे- जयंत, किसान,नौजवान,गरीब के मुद्दे उठाएंगे- जयंत चौधरी, किसानों को उनका हक दिलाने का काम करेंगे- जयंत

➡️लखनऊ- बीजेपी नेता राधा मोहन दास अग्रवाल का बयान, हर जिम्मेदारी का वहन करेंगे- राधा मोहन दास, जनता में बीजेपी के प्रति विश्वास बढ़ा है-राधा मोहन, ‘मोदी जी के काम से देश का मस्तक ऊंचा हुआ’, मोदी जी ने देश का नाम ऊंचा किया है-राधा मोहन, योगी जी जो कहते हैं वो करते हैं-राधा मोहन, 2024 में यूपी से 75 सांसदों का टार्गेट- राधा मोहन, केंद्रीय नेतृत्व ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है-राधा मोहन, बड़ी जिम्मेदारी के साथ बड़ी चुनौती भी है-राधा मोहन, हमारा संगठन हर कार्यकर्ता की परीक्षा लेता है-राधा मोहन, ‘20 वर्ष तक विधायक के तौर पर जनता की सेवा की’, ‘अब बीजेपी ने दिल्ली का काम लेने का मन बनाया है’, 2024 में यूपी से 75 सीटें जीतने का काम करेंगे-राधा मोहन.

➡️लखनऊ- लखनऊ में अंसल API की धोखाधड़ी जारी है, अंसल के खिलाफ धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं, जमानत पर चल रहे प्रणव अंसल को बचाने की तैयारी, लुक आउट नोटिस वापस लेने की तैयारी, किसी भी तरह पासपोर्ट हासिल करना चाहता है प्रणव, पहले भी कई डिफाल्टर देश छोड़कर भाग चुके हैं, लखनऊ में अंसल पर धोखाधड़ी के सैकड़ों केस, लुकआउट नोटिस हटा तो प्रणव देश छोड़ सकता है, लखनऊ में अंसल हाईटेक टाउनशिप में धोखाधड़ी.

➡️लखनऊ- बसपा विधानमंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह का बयान, सरकार पिछला बजट ही खर्च नहीं कर पाई थी-उमाशंकर, ‘1 लाख करोड़ रूपया सरकार को सरेंडर करना पड़ा था’, ‘सरकार ने बजट में आय के स्रोतों को गलत तरीके से दिखाया’, रामपुर उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी को लेकर बोले उमाशंकर, कयास को खबर नहीं कहा जा सकता है –उमाशंकर सिंह, ‘रामपुर को लेकर ज्यादा कयास न लगाएं तो बेहतर होगा’

➡️लखनऊ- पान मसाला में मिलावट कर बिक्री की जा रही, लखनऊ – कानपुर के कुछ पान मसालों में मिलावट, घटिया कत्था,गेम्बियर,चमड़े की हो रही मिलावट, पान मसालों में घटिया बनावटी कत्थे की मिलावट, पान मसाले में गेम्बियर की भी मिलावट हो रही, जहरीला पदार्थ गेम्बियर की हो रही मिलावट, लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहीं कंपनियां.

➡️लखनऊ- यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का आज 7वां दिन, सत्र के 7वें दिन भी सदन में हंगामे के आसार, सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव आज बजट पर बोलेंगे, विधानसभा में आज बजट पर बोलेंगे अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री योगी कल विधानसभा में बजट पर बोलेंगे.

➡️लखनऊ- परिवर्तन चौक पर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, पुलिस और अभ्यर्थियों के बीच नोकझोंक, अभ्यर्थियों को हटाने का प्रयास कर रही पुलिस, अभ्यर्थी हटने को तैयार नहीं,ज़बरदस्त हंगामा, मौजूद लोगों में महिला अभ्यर्थियों की बड़ी संख्या, 6800 चयनित अभ्यर्थी कर रहे नियुक्ति की मांग.

➡️लखनऊ- जमीनी विवाद में खूनी सघंर्ष का मामला, पिटाई से मौत की सूचना निकली फर्जी, ट्रामा सेंटर में ओम प्रकाश का चल रहा इलाज, परिजनों ने पुलिस को गलत सूचना दी थी, इलाज के दौरान मौत होने की सूचनी दी थी, मोहनलालगंज के दीवानगंज इलाके का मामला.

➡️लखनऊ- परिवर्तन चौक पर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, बड़ी संख्या में पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थी, पिछड़ा,दलित,दिव्यांग अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, पुलिस ने सभी को परिवर्तन चौक पर रोका, नियुक्ति की मांग को लेकर हो रहा प्रदर्शन, 6800चयनित अभ्यर्थी कर रहे नियुक्ति की मांग.

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव और जयंत चौधरी पहुंचे विधानसभा, राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करेंगे जयंत चौधरी, नामांकन पत्र दाखिल करने विधानसभा पहुंचे जयंत चौधरी, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी साथ मौजूद हैं.

➡️लखनऊ- सपा कार्यालय पहुंचे जयंत चौधरी, कुछ देर में अखिलेश भी पहुंचेंगे सपा दफ्तर, आज राज्यसभा के लिए नामांकन करेंगे जयंत, अखिलेश यादव के साथ नामंकन करने जाएंगे, विधानसभा में नामांकन दाखिल करेंगे जयंत.

➡️लखनऊ- लखीमपुर के तिकुनिया हिंसा मामले से जुड़ी खबर, आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर आज सुनवाई, इलाहाबाद HC की लखनऊ बेंच में आज होगी सुनवाई, आशीष मिश्रा की जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई.

➡️लखनऊ- कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह का बयान, यूपी से 3 नेताओं को राज्यसभा भेजा गया-दीपक सिंह, 2024 की तैयारियों में अभी से जुटे हुए हैं- दीपक सिंह, बीजेपी की अफवाहों का 2024 में अंत होगा-दीपक सिंह.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया बयान, समाजवादी पार्टी पर केशव मौर्य ने साधा निशाना, सपा विधायकों को संस्कार की भी जरूरत- केशव, उन्हें ट्रेनिंग के साथ संस्कार की भी जरूरत-केशव.

➡️लखनऊ- 3 वर्षीय मासूम की नाले में डूबकर मौत, राहगीरों ने मासूम को नाले में देख दी सूचना, नाले से मासूम को शव बाहर निकाला गया, बीबीडी थाना क्षेत्र के तिवारीगंज का मामला.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ के नए OSD बने, गोरखपुर के प्रखर वर्मा नए ओएसडी बने, अजय सिंह की जगह लेंगे प्रखर वर्मा, अजय सिंह का कार्यकाल कल खत्म हो रहा है.

➡️लखनऊ- बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत बाजपेयी का बयान, ‘मौजूदा समय में स्वतंत्र देव प्रदेश अध्यक्ष हैं’, ‘नए प्रदेश अध्यक्ष पर केंद्रीय नेतृत्व फैसला करेगा.’

➡️अमरोहा- कुत्तों के हमले से मासूम बच्चे की मौत का मामला, परिजनों ने मासूम का शव रखकर लगाया जाम, मुआवजे और कुत्तों को पकड़ने की कर रहे मांग, ग्रामीणों ने गजरौला हसनपुर रोड पर लगाया, घण्टों जाम लगने से वाहनों की लंबी कतार लगी, विधायक महेंद्र, अधिकारियों के समझाने पर माने ग्रामीण, आश्वासन के बाद परिजनों ने खोला जाम, अमरोहा के थाना हसनपुर क्षेत्र का मामला.

➡️वाराणसी- फास्ट ट्रैक कोर्ट में ज्ञानवापी मामले पर सुनवाई खत्म, किरण सिंह की याचिका पर आज की सुनवाई पूरी हुई, फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आदेश 4 बजे तक के लिए रिजर्व किया, मुस्लिम पक्ष ने की कॉपी रिपोर्ट सौंपने की मांग की है, याचिका में ज्ञानवापी परिसर को हिंदू पक्ष को देने की मांग, परिसर में शिवलिंग की पूजा किए जाने की भी मांग की है.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी मामले पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई शुरू, वैदिक हिंदू सनातन संघ की याचिका पर सुनवाई, वाराणसी फास्ट ट्रैक कोर्ट में याचिका पर सुनवाई, ज्ञानवापी परिसर को हिंदू पक्ष को देने की मांग है, परिसर में शिवलिंग की पूजा किए जाने की भी मांग, याचिका पर वाराणसी की फास्ट ट्रैक कोर्ट सुनवाई जारी.

➡️फर्रुखाबाद- दबंगों ने युवक को दी तालिबानी सजा, लाठी-डंडों से पीटकर उठाकर ले गए दबंग, युवक का अपहरण कर दबंग ले गए घर, घर में युवक का सिर मुड़वाकर बनाया चौराहा, सिर मुड़वाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र का मामला.

➡️मुरादाबाद- पैगम्बर साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला, भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ शिकायत, समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पुलिस से की शिकायत, थाने में तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच.

➡️बुलंदशहर- छत गिरने से छात्र समेत 5 लोग दबे, हादसे में 15 वर्षीय छात्र चंदन की मौत, गुरुकुल की छत गिरने से दर्दनाक हादसा, रेस्क्यू कर सभी को मलबे से बाहर निकाला, घायलों को हायर मेडिकल सेंटर किया रेफर, जहांगीरपुर के गोबला गुरुकुल में हुआ हादसा.

➡️मथुरा- श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद में प्रार्थना पत्र दाखिल, अखिल भारत हिंदू महासभा दिया प्रार्थना पत्र, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष ने न्यायालय में दिया प्रार्थना पत्र, SSP और DM के साथ प्रतिदिन जाने की मांगी अनुमति, 11:00 बजे होगी प्रार्थना पत्र पर सुनवाई.

➡️ललितपुर- भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में धरने पर बैठे किसान, फसल बीमा योजना में भ्रष्टाचार और धांधली का आरोप, जनसेवा केंद्रों से किसानों की सूची गायब करने का आरोप, कृषि विभाग के बाहर किसानों चल रहा अनिश्चितकालीन धरना.

➡️रामपुर- शराब पीने से मना करने पर पिता को पीटा, बेटे के जानलेवा हमले में पिता का टूटा हाथ, पिता को इलाज के लिए परिजन लाए अस्पताल, घायल पिता ने बेटे के खिलाफ थाने में दी तहरीर, अजीमनगर के मिलक बहादुर गढ़ की घटना.

➡️मथुरा- मंदिर घुमाने के बहाने दुष्कर्म का आरोप, महिला से 2 लोगों पर लगा दुष्कर्म का आरोप, कांट्रेक्टर सहित दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई, गोकुल गोशाला,लक्ष्मीनगर की झाड़ियों में दुष्कर्म, जमुनापार में पीलीभीत की महिला ने केस कराया.

➡️कानपुर देहात- अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे किसान यूनियन कार्यकर्ता, 13 सूत्री मांगों को लेकर तहसील परिसर में धरना जारी, किसान यूनियन कार्यकर्ताओँ का तीसरे दिन धरना जारी, रसूलाबाद तहसील परिसर में जारी धरना.

➡️गोंडा- पत्नी के गम में पति ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी के मायके जाने से दुखी था पति, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम कर रही जांच, कर्नलगंज के गौरा सिंहनापुर की घटना.

➡️बरेली- हरियाणा से गांव लौटे युवक की हत्या, दोस्तों ने गला काटकर उतारा मौत के घाट, हरियाणा में कार शोरूम में करता था नौकरी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आंवला थाना क्षेत्र के रायपुर की घटना.

➡️हरदोई- प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप, कोतवाली शहर पुलिस मौके पर जांच में जुटी, रानी साहेब कटियारी हॉस्पिटल का मामला.

➡️शाहजहांपुर- पुलिस ने 3 अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई, अवैध शस्त्र फैक्ट्री से बड़ी संख्या में तमंचे बरामद, कारतूस,तमंचा बनाने के उपकरण भी बरामद, थाना बंडा, मिर्जापुर,काट पुलिस को मिली कामयाबी.

➡️मुरादाबाद- भारी मात्रा में पकड़ा गया प्रतिबंधित मांस, कई लोग मौके से लिए गए हिरासत में, पशु काटने के उपकरण भी बरामद, मुखबिर की सूचना पर की छापेमारी, कुन्दरकी थाना इलाके की घटना.

➡️संभल- स्वास्थ्य विभाग की बदहाल व्यवस्था, घायल मरीज को नहीं मिला स्ट्रेचर, कंधे पर लादकर घायल पिता को ले गया बेटा, फोन करने पर नहीं मिली एंबुलेंस, जिला अस्पताल संभल का मामला.

➡️रायबरेली- बांग्लादेश रेल मंत्री नुरुल इस्लाम पहुंचे रायबरेली, रायबरेली रेलवे स्टेशन पर किया गया स्वागत, लालगंज मॉडर्न कोच फैक्ट्री के लिए रवाना, मॉर्डन रेल कोच फैक्ट्री का करेंगे निरीक्षण.

➡️अमरोहा- मासूम बच्चों पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, एक मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत, दूसरे घायल बच्चा मेरठ हायर सेंटर रेफर, अमरोहा के थाना हसनपुर क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- फाउंड्री नगर इलाके में दीवार गिरने से हादसा, दंपति, 2 पुत्र सहित चार लोग गंभीर घायल, घायलों को पुलिस ने कराया हॉस्पिटल में भर्ती, थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️मुजफ्फरनगर- NH-58 पर 8 किलोमीटर लगा लंबा जाम, बेवजह जाम लगने से यात्री हुए परेशान, आज सुबह रेंगते हुए नजर आए वाहन, यूपी से उत्तराखंड तक लगा हुआ जाम.

➡️प्रयागराज- घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फटा बम, बम फटने से 3 लोग गंभीर घायल, घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, घूरपुर के जमोली में पसियान बस्ती का मामला.

➡️हमीरपुर- BSA ने प्रधानाध्यापिका को निलंबित किया, सहायक अध्यापिका पर निलंबन की कार्रवाई, प्रिंसिपल-सहायक अध्यापिका में विवाद मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी केस का मामला, अधिवक्ता विजय शंकर रस्तोगी ने दायर किया परिवाद, दोपहर 2 बजे मामले की होगी सुनवाई.

➡️आगरा- खेत गए युवक की करंट लगने से मौत, पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई में जुटी, पिढौरा क्षेत्र के बरपुरा गांव का मामला.

➡️बदायूं- गैंगस्टर की करोंड़ों की संपत्ति पर चला बुलडोजर, 1 करोड़ 65 लाख की संपत्ति पर चला बुलडोजर, गैंगस्टर नजमुल की संपत्ति पर हुई कार्रवाई, बदायूं सदर कोतवाली के घंटाघर का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप, शव के पास से कुछ नशीली दवाएं हुईं बरामद, शव के पास से बाइक,मोबाइल फोन बरामद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के दानपुर का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी ज्ञानवापी केस में आया नया मोड़, विश्व वैदिक हिंदू सनातन संघ प्रमुख ने दी एप्लिकेशन, हिंदू सनातन संघ प्रमुख ने कोर्ट में दी एप्लिकेशन, अंजुमन इंतजामिया पर अपराधिक केस दर्ज करने की अपील, साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ और वायलेसन का लगाया आरोप, इससे पहले चौक थाने पर भेजा था एप्लिकेशन, चौक थाने में केस न होने के बाद कोर्ट में दी एप्लिकेशन.

➡️सुल्तानपुर- घर में होम शराब बार खोलने का विरोध, भगवती मानव कल्याण संगठन ने जताया विरोध, लोगों को घूम-घूम कर कर रहे जागरूक, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन मजिस्ट्रेट को सौंपा.

➡️फर्रुखाबाद- जेल में बंद बंदी महिलाओं ने वटवृक्ष की पूजा की, पति की दीर्घायु के लिए महिलाओं ने की कामना, जेल अधीक्षक ने जेल में पूजा सामग्री उपलब्ध कराई, करीब 1 दर्जन से अधिक महिलाओं ने व्रत रखा, फतेहगढ़ की जिला जेल का मामला.

➡️बाराबंकी- घर में चोरों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ, करीब ढाई लाख नगदी,सोने चांदी के जेवरात चोरी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी, मोहम्मदपुर के छेदा चौकी के ओरीपुर का मामला.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार लोडर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार दरोगा को गंभीर घायल, जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती, शहर कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️कानपुर देहात- ट्रेन की चपेट में आकर किसान की मौत, दिल्ली हावड़ा रूट पर हुआ बड़ा हादसा, जीआरपी टीम ने शव कब्जे में लिया, मंगलपुर के झींझक रेलवे स्टेशन के पास का मामला.

➡️दिल्ली- पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला, सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार को चिट्ठी लिखी, सरकार से मामले की NIA और CBI जांच की मांग की.

➡️दिल्ली- जगन्नाथ पुरी मंदिर में कथित अवैध अतिक्रमण मामला, SC में याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए तैयार हुआ, याचिका पर कल सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, SC में आज याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की गई.

➡️दिल्ली- सिद्धू मुसेवाला हत्या में नया खुलासा, हत्या की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी-सूत्र, लॉरेंस बिश्नोई ने गोल्डी बरार से कई बार बात की थी-सूत्र, वर्चुअल नंबरो से गोल्डी बरार से कई बार बात की थी-सूत्र, विदेश में मौजूद गोल्डी बरार से कई बार बात की थी-सूत्र, तिहाड़ में बंद लॉरेंस से पंजाब पुलिस पूछताछ करेगी, पंजाब पुलिस लॉरेंस को रिमांड पर ले सकती है- सूत्र.

➡️दिल्ली- PM मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 8 साल पूरे, मोदी सरकार के 8 साल होने पर कार्यक्रम का आयोजन, ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ के कार्यक्रम आयोजित, 30 मई से 15 जून तक पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित, पीएम मोदी शिमला से किसानों को किश्त जारी करेंगे, 11 करोड़ किसानों को सम्मान निधि की किश्त जारी करेंगे, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, सरकार के काम काज का लेखा जोखा रखेंगे जेपी नड्डा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह और राजनाथ सिंह भी रहेंगे.

➡️दिल्ली- कोरोना से बेसहारा बच्चों को पीएम की सौगात, कोरोना से अनाथ हुए बच्चों के लिए स्कॉलरशिप, पीएम ने बच्चों के लिए स्कॉलरशिप ट्रांसफर की, PM केयर फंड से स्कॉलरशिप ट्रांसफर की गई, सरकार अनाथ बच्चों के साथ है- पीएम मोदी, बच्चों की हर तरह से मदद करेंगे- पीएम मोदी, अनाथ बच्चों को मदद दी जा रही है- पीएम, बच्चों का 5 लाख तक का इलाज मुफ्त होगा-PM, बच्चों को हर महीने 4 हजार की मदद देंगे- पीएम, PM फंड केयर से एजुकेशन लोन भी मिलेगा-PM, बच्चों के सपनों को हम पूरा करेंगे- पीएम मोदी

➡️काठमांडू- नेपाल में विमान दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला, विमान दुर्घटना में अब तक 14 शव बरामद हुए, शवों को पोस्टमार्टम के लिए काठमांडू ले जाया जाएगा, किसी भी यात्री के जिंदा बचने की संभावना कम-अधिकारी

Related Articles

Back to top button