WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे तक की बड़ी खबरें…….* 16.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे तक की बड़ी खबरें…….*

➡लखनऊ- सड़क सुरक्षा को लेकर 10 से 13 मई तक चला अभियान, चेकिंग के दौरान 749 ट्रकों एवं 1408 बसों का चालान, इस दौरान कुल 79.49 लाख रुपए जुर्माना भी वसूला गया, कुल 537 ओवरलोड माल वाहनों का चालान किया गया, 212 ट्रक बंद किए गए,52.04 लाख रुपए जुर्माना वसूला, बस संचालन में भी 1170 बसों का चालान किया गया, 238 बसों को बंद किया,27.47 लाख रुपए वसूला जुर्माना।

➡लखनऊ- अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जाती थी किशोरी, 13 साल की लड़की से डॉक्टर ने दुष्कर्म किया, सोशल मीडिया और मौत का डर दिखाता था डॉक्टर, SHO गाजीपुर इसे मामूली छेड़छाड़ की घटना बता रहे, गाजीपुर क्षेत्र के सी-ब्लॉक की बताई जा रही घटना।

➡लखनऊ- टीम-9 की बैठक में सीएम योगी ने दिया निर्देश, अफसरों को सीएम योगी आदित्यनाथ का निर्देश, जहां कोविड केस मिले वहां मास्क लगाना अनिवार्य- CM, सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क लगाना अनिवार्य- CM, बूस्टर डोज लगाए जाने में और तेजी लाई जाए- CM, एम्बुलेंस के रेस्पॉन्स टाइम को कम किया जाए- CM, सड़क सुरक्षा पर जागरूकता अभियान चलाएं– सीएम, फिटनेस मानकों पर फेल बसें सड़क पर न चलें- CM

➡लखनऊ- टीम-9 की बैठक में CM योगी ने दिया निर्देश, अफसरों को सीएम योगी ने दिया सख्त निर्देश, सभी बहुमंजिला भवनों,अस्पतालों की जांच हो- CM, अग्निशमन व्यवस्थाओं का निरीक्षण हो – सीएम, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का अफसर निरीक्षण करें- CM, पूरे प्रदेश में तत्काल अभियान चलाया जाए- CM

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, ज्ञानवापी सर्वे पर बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कोर्ट के आदेश पर सर्वे कार्य पूरा हुआ– केशव, कोर्ट के मामलों में बयानबाजी ठीक नहीं- केशव।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे पूरा हुआ, ज्ञानवापी परिसर से बाहर निकली सर्वे टीम, पश्चिमी दीवार के पास मिले मलबे की जांच कराएंगे- हिंदू पक्ष, हिंदू पक्ष के सोहन लाल का बयान, जितना सोचा था उससे ज्यादा सबूत मिले हैं- सोहन लाल, ज्ञानवापी परिसर में बाबा मिल गए हैं– हिंदू पक्ष, मलबे में विध्वंस के सबूत मिले हैं– हिंदू पक्ष, मलबे की जांच के लिए कोर्ट से मांग करेंगे– हिंदू पक्ष, हिंदू पक्ष का दावा- ज्ञानवापी परिसर में बाबा मिल गए, भविष्य में फिर होगी कमीशन की कार्यवाही– सोहन लाल, परिसर में अभी और सर्वे की जरूरत– सोहन लाल, ज्ञानवापी परिसर में अभी बहुत से हैं राज– सोहन लाल, हम फिर कमीशन के लिए करेंगे अपील- सोहन लाल।

➡गाजीपुर- मुख्तार अंसारी के खिलाफ गवाही के लिए पेश हुए, अजय राय जिला एवम सत्र न्यायालय के एससी/एसटी कोर्ट में पेश हुए, मुख्तार के खिलाफ पुराने गवाही के लिए पहुंचे पिंडरा पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अजय राय, पेश हुए1996 में नंदगंज थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, मामले में अजय राय की आज होनी है गवाही, अजय राय अपने वकीलों के साथ कोर्ट में मौजूद।

➡मिर्जापुर- सांसद पकौड़ी कोल के दामाद पर बड़ा आरोप, युवती के अपहरण का लगा बड़ा आरोप, सांसद के दामाद,छानबे विधायक के बहनोई पर आरोप, छानबे विधायक के बहनोई पर अपहरण का आरोप, 20 मई को होनी थी अपहृत युवती की शादी, पिता ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी, लालगज थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡नोएडा- स्कूटी सवार की गोली मार कर हत्या मामला, पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर कराई हत्या, शार्प शूटर को 50 हज़ार की सुपारी देकर कराई हत्या, म्रतक का सौतेला बेटा भी था हत्या में शामिल, पुलिस ने प्रेमी समेत 2 को किया गिरफ्तार, प्रोपर्टी हड़पने को लेकर पत्नी ने रची साज़िश, सेक्टर 126 थाना क्षेत्र में 10 मई को हुई थी घटना।

➡प्रयागराज- अनुदेशकों को 17 हजार मानदेय दिए जाने का मामला, उच्च प्राथमिक विद्यालय में मानदेय दिए जाने का मामला, हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस की डिवीजन बेंच में आज होगी सुनवाई, मामले में राज्य सरकार अपना जवाब करेगी दाखिल, SC के अधिवक्ता ए पी सिंह याची अनुदेशकों का रखेंगे पक्ष, भारत सरकार की ओर से पूरा फंड नहीं दिया गया- राज्य सरकार, केन्द्र ने बजट नहीं दिया तो सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गई सरकार-कोर्ट।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे करने का मामला, शिवलिंग मिलने वाली जगह को सील करने के आदेश, ज्ञानवापी मस्जिद के वजूखाने में शिवलिंग मिला, सीआरपीएफ को सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई, कल सुप्रीम कोर्ट में भी मामले की सुनवाई होगी, मस्जिद कमेटी ने सर्वे को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी, जस्टिस चंद्रचूड़ की बेंच मामले की सुनवाई करेगी, जस्टिस चंद्रचूड़, जस्टिस PS नरसिंहा की पीठ सुनवाई करेगी।

➡फर्रुखाबाद- गंगा नदी में नहाते समय 5 युवक डूबे, 5 डूबे युवकों में से 2 लोगों की हुई मौत, गहरे पानी में जाने से पांचों युवक गंगा में डूबे, गोताखोरों की मदद से 3 युवकों को बाहर निकाला, गोताखोरों ने दोनों के शव गंगा से बाहर निकाले, कमालगंज के सिंगी रामपुर गंगा नदी का मामला।

➡बलिया- मामूली बात को लेकर जमकर हुई मारपीट, दोनों पक्षों में चले लाठी डंडे ईट और पत्थर, दोनों पक्षों के लगभग 4 लोग हुए घायल, गंभीर घायल 2 लोग बनारस किए गए रेफर, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार, सहतवार थाना क्षेत्र के बिशवली का मामला।

➡बदायूं- बुधपूर्णिमा पर लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, कछला समेत अटेना गंगाघाटों पर जुटी श्रद्धालुओं की भीड़, सुबह चार बजे से गंगा किनारे शुरू हुआ, स्नान-ध्यान, पूजापाठ, भारी मात्रा में पुलिस समेत फ्लड पीएसी, गोताखोर लगाए गए।

➡उन्नाव- नशेबाजी में बाराती और जनातियों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में हाथापाई के साथ चले ईंट पत्थर, पुलिस आने से पहले विवाद कर रहे शरारती तत्व फरार, 2 घायलों को भेजा अस्पताल, एक को हिरासत में लिया, गंगाघाट क्षेत्र के कटहा दल नारायणपुर की घटना।

➡बरेली- नवदम्पति से हाइवे पर लूट की वारदात, बाइक सवार 3 बदमशों ने घटना को दिया अंजाम, 12 हजार रुपए नगद, 2 लाख के जेवर लुटे, एसपी सिटी ने पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया, सीबीगंज थाने के बड़ा बायपास हाइवे की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- सोसायटी गार्ड और डिलीवरी ब्वॉय में मारपीट, मामूली विवाद के बाद जमकर हुई मारपीट, मारपीट का वीडियो CCTV में कैद, डिलीवरी ब्वॉय ने लड़को को बुलाकर मचाया उत्पात, बिसरख थाने के एग्जॉटिका सोसायटी की घटना।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे से जुड़ी बड़ी खबर, ज्ञानवापी के सर्वे में परिसर में मिला शिवलिंग, ज्ञानवापी परिसर में तालाब में मिला शिवलिंग, शिवलिंग मिलने को बड़ी कामयाबी मान रहा हिंदू पक्ष, सनातन परंपरा से जुड़े अन्य़ कई सबूत सर्वे में मिले।

➡सोनभद्र- रेलवे कबाड़ चोरी के आरोप में पकड़े गए 3 लोग, 3 आरोपियों की रेलवे पुलिस ने की जमकर पिटाई, दुद्दी सीएचसी में रेलवे पुलिस ने कराया भर्ती, विंढमगंज रेलवे गोदाम से दो ट्रक स्क्रैप हुआ था चोरी, पिटाई के बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

➡हमीरपुर- भीषण गर्मी के चलते कल से जंगल में लगी आग, दस बीघा जंगल में लगी भीषण आग, जंगल में लगी आग से ग्रामीणों में दहशत का माहौल, जानकारी देने के बाद देर से पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी, मुस्कुरा थाना क्षेत्र के चलहटा डेरा के जंगल का मामला।

➡मुरादाबाद- गोतस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाश को लगी गोली, मुठभेड़ में सिपाही को भी लगी मामूली चोट, गोतस्कर नाजिम पर कई थानों में दर्ज हैं केस, पुलिस ने कार से प्रतिबंधित मांस किया बरामद, कार सवार दो अन्य बदमाश मुड़भेड़ के दौरान फरार, मुरादाबाद के मुंडापांडे थाना इलाके में हुई मुठभेड़।

➡आजमगढ़- ताबड़तोड़ गोली मारकर कोटेदार के बेटे की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने युवक की हत्या की, घटना को अंजाम देकर असलहा लहराते फरार, कोटे की रंजिश को लेकर हत्या करने की आशंका, अतरौलिया थाना क्षेत्र के भदौरा गांव का मामला।

➡जालौन- करीब एक कुंटल से अधिक नींबू बीनते मासूम बच्चे, नींबू की खरीद ना होने से दुकानदार ने फेंका, एक कुंतल से अधिक नींबू सड़क पर फेंका, नींबू फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जालौन नगर में स्थित सब्जी मंडी का मामला।

➡गोंडा- कर्नलगंज में करंट लगने से युवक की मौत, कठेला गांव में पंखा बनाने पहुंचा था युवक, संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगा करंट, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कठेला गांव का मामला।

➡रायबरेली- धड़ल्ले से संचालित हो रही अवैध शराब की भट्टियां, अवैध शराब की धधकती भट्टियों का वीडियो वायरल, पुलिस की मिलीभगत से धधक रहीं दर्ज़नों भट्टियां, गुरबख्शगंज के अटौरा चौकी बरौवा गांव के पास की घटना।

➡झांसी- घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की हत्या, कुल्हाड़ी मारकर बुजुर्ग की निर्मम हत्या, मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुटी, परिजनों ने बताया कि पड़ोस में कल हुआ था झगड़ा, तोड़ी फतेहपुर थाने के एवनी गांव का मामला।

➡लखीमपुर- असलहे के दम पर किसानों से लूट, किसानों को बंधक बनाकर की गई लूट, किसानों के 2 मवेशी लूटकर बदमाश फरार, मवेशी बदमाश सक्रिय होने से बढ़ी दहशत, नीमगांव इलाके में दिनदहाड़े लूट से हड़कम्प।

➡लखीमपुर- युवक का नहर में हाथ बंधा शव मिलने का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, युवक के सिर पर प्रहार कर हत्या की गई थी, रिपोर्ट दर्ज के बाद भी पुलिस ने तलाश नहीं किया, सिंगाही इलाके का रहने वाला था युवक।

➡फर्रुखाबाद- तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, विक्की सवार की घटनास्थल पर मौत, 2 घायल, पति की मौत, पत्नी 2 वर्षीय बच्ची घायल, थाना कमालगंज क्षेत्र के खुदागंज का मामला।

➡सम्भल- गंगा स्नान करते समय 3 श्रद्धालु डूबे, गोताखोर ने 2 को बचाया, 1 की तलाश जारी, पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता की तलाश में जुटी, गुन्नौर कोतवाली के बबराला गंगा घाट का मामला।

➡बदायूं- ट्यूबवेल के पास मिला किशोर का शव, आम के बाग की रखवाली करने गया था किशोर, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे का मामला।

➡हरदोई- दो मोटरसाइकिल आमने सामने भिड़े, एक की मौके पर मौत, दूसरा घायल, घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम अयारी का मामला।

➡कौशाम्बी- युवक का खून से सना शव मिलने से हड़कंप, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, घटना की सूचना पुलिस को दी गई, कोखराज के टोल प्लाजा के पास का मामला।

➡गोंडा- बस के टक्कर से बाइक सवार की मौत, घायल युवक को भेजा गया था अस्पताल, अस्पताल पहुंचते ही बाइक सवार ने तोड़ा दम, गोंडा-लखनऊ रोड के पिपरी पेट्रोल पंप की घटना।

➡देवरिया- पुलिस की पहल से संपन्न हुई शादी, शादी में जेवर न लाने पर टूटी थी शादी, पुलिस के समझाने के बाद दोनों हुए एक, गौरी बाजार थाना क्षेत्र के बाकी गांव का मामला।

➡बरेली- युवक की गोली मारकर हत्या, पेड़ के नीचे मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बहेड़ी थाने के लावेदा गांव का मामला।

➡बरेली- रामगंगा में नहाने गए युवक की डूब कर मौत, गंगा में नहाने के दौरान हुआ हादसा, सुभाष नगर थाने के रामगंगा की घटना।

➡हापुड़- तेज रफ्तार बाईक घोड़ा बग्गी से टकराई बाईक, सवार युवक की मौके पर मौत, ग़ढ़ कोतवाली के ब्रजघाट का मामला।

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान, बुलडोजर कार्रवाई को लेकर बोले केजरीवाल, हम अतिक्रमण के खिलाफ हैं- अरविंद केजरीवाल, 15 साल से MCD में बीजेपी का राज था- केजरीवाल, बीजेपी बताए इन्होंने क्या किया- अरविंद केजरीवाल, गैरकानूनी तरीके से घर तोड़े जा रहे हैं- केजरीवाल, गरीबों के घरों पर बुलडोजर चल रहा- केजरीवाल।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखें आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button