WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो आपको रखे हर पल अपडेट..

WWW.SHEKHARNEWS.COM

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो आपको रखे हर पल अपडेट..

➡लखनऊ- लखीमपुर खीरी कांड से जुड़ी खबर, आशीष मिश्रा की जमानत का मामला, आरोपी आशीष मिश्रा की रिहाई लटकी, त्रुटि संशोधन की अर्जी हाईकोर्ट में दाखिल, जमानत आदेश में त्रुटि संशोधन की अर्ज़ी, त्रुटि संशोधन अर्ज़ी पर सोमवार को सुनवाई, ज़मानत आदेश में त्रुटिवश हत्या का जिक्र नहीं था, आपराधिक साज़िश की धारा का भी ज़िक्र नहीं था, सोमवार से पहले जेल से बाहर नहीं आ पाएगा आशीष।

➡लखनऊ- निजी इंस्टिट्यूट की छात्रा का शारिरिक शोषण, युवक पर यौन शोषण करने का लगा आरोप, मंदिर में शादी कर छात्रा का शोषण का किया, फर्जी तरीके से शादी कर शारीरिक शोषण किया, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- पं दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि आज, सीएम योगी ने विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की, सीएम ने प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक भी साथ रहे मौजूद, चारबाग स्टेशन स्थित प्रतिमा पर किया माल्यार्पण।

➡रामपुर- रामपुर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कार्यकर्ता सम्मेलन में अखिलेश यादव, कल का मतदान बदलाव वाला हुआ-अखिलेश, गठबंधन के पक्ष में भरपूर समर्थन- अखिलेश, इसबार बीजेपी की हवा खराब है-अखिलेश, रामपुर से बीजेपी का सफाया होगा- अखिलेश, खाद की बोरी से चोरी की गई– अखिलेश, बिजली के बिल से करंट लगता है-अखिलेश, बिजली बिल से गरीबों को करंट लगता है, सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी, सिंचाई के लिए बिजली फ्री देंगे- अखिलेश यादव, पुरानी पेंशन को बहाल किया जाएगा- अखिलेश, कर्मचारियों की मांग को पूरा किया जाएगा-अखिलेश, गन्ना किसानों का भुगतान समय पर होगा-अखिलेश, 15 दिन में गन्ने का भुगतान किया जाएगा-अखिलेश, ये चुनाव भविष्य का चुनाव है- अखिलेश यादव, लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है- अखिलेश यादव, बीजेपी ने खेतों में तार लगवा दिए- अखिलेश, गौशाला के नाम पर हजारों करोड़ हजम-अखिलेश, किसान आवारा जानवरों से परेशान है- अखिलेश, महंगाई से गरीब से की गाड़ी नहीं चल पा रही-अखिलेश, गरीबों से पैसा लेकर अमीरों की तिजोरी भरी-अखिलेश।

➡शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के ददरौल में मुख्यमंत्री योगी, आज यूपी में 24 घंटे बिजली मिल रही-CM, पहले बिजली केवल सैफई खानदान को मिलती थी-CM, 5 साल में उत्तर प्रदेश बदला- सीएम योगी, कुछ लोग वैक्सीन पर दुष्प्रचार करते थे-CM, दुष्प्रचार करने वालों को जवाब देने का समय-CM, आज हर गरीब को डबल राशन मिल रहा-CM, गरीब का बैंक में अकाउंट खोला जा रहा- CM, सरकारी योजना का लाभ सभी को मिल रहा-CM, हर त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जा रहे-CM, हर तरफ सड़क का जाल फैलाया जा रहा- CM, सपा का विकास कब्रिस्तान की दीवार तक था-CM, राशन,सुरक्षा,वैक्सीन,आवास,बिजली भाजपा दे रही-CM, सपा कब्रिस्तान की बाउंड्री को अपना विकसा मानती-CM, यूपी में डबल इंजन सरकार से विकास– सीएम, मैं गन्ना की बात करता हूं,वो जिन्ना की करते हैं-CM, सपा की संवेदना आतंकियों के साथ रही- सीएम, बीजेपी समग्र विकास की बात करती है- सीएम, यूपी की बेटियां सुरक्षित, दंगाई लापता हैं- CM

➡शामली- बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से पकड़ी गई EVM मशीन, शहर के कैराना रोड पर नहर के पास पकड़ी EVM, कैराना प्रत्याशी की बहन इकरा हसन मौके पर पहुंची, डीएम-एसपी से शिकायत के बाद SDM ने जांच की, EVM को कब्जे में लिया गया जांच पड़ताल की जा रही, सदर कोतवाली के कैराना रोड नहर पुल का मामला।

➡बांदा- न्यूज़ की खबर का असर, ग्रामीणों के मतदान बहिष्कार का मामला, डीएम ने बीडीओ जसपुरा को मौके पर भेजा, अधिकारियों के आश्वासन पर माने ग्रामीण, मतदान के बहिष्कार का फैसला लिया वापस, जसपुरा ब्लॉक के झंझरी गांव का मामला।

➡ललितपुर- बच्ची को कुएं में फेंककर मां ने की आत्महत्या, डूबने से मां की मौत,बेटी को ग्रामीणों ने बचाया, कुएं से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर बचाया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना वार क्षेत्र के सेमरा भाग नगर गांव की घटना।

➡सीतापुर- जिले में नहीं रुक रहीं हर्ष फायरिंग की घटनाएं, शादी समारोह में हर्ष फायरिंग से दो लोग घायल, फायरिंग में मासूम बच्चा सहित दो लोग घायल, जिला अस्पताल कराया भर्ती,एक की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने लखनऊ किया रेफर, थाना महोली क्षेत्र के सीताराम पुरवा गांव का मामला।

➡बहराइच- आशीष मिश्रा की जमानत का हुआ विरोध, मृतक किसान के परिवार ने किया विरोध, किसान गुरविंदर सिंह के परिवार ने किया विरोध, जमानत की खबर सुनकर बिलख-बिलख कर रोई मां, मृतक किसान गुरविंदर सिंह की मां ने लगाई गुहार, रो-रो कर मां ने सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई, किसान की मां ने फांसी की सजा की मांग की, लखीमपुर हिंसा में गुरविंदर सिंह की हुई थी मौत।

➡उन्नाव- खेत में दलित युवती का शव मिलने का मामला, पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए भेजा, पोस्टमार्टम हाउस में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, निशानदेही पर कल शव को बरामद किया गया था, एसपी ने कल शहर कोतवाल को निलंबित किया था, कोतवाली उन्नाव के कांशीराम कॉलोनी का मामला।

➡उन्नाव- दलित युवती का शव मिलने का मामला, राजनीतिक दलों की एंट्री से मामला गर्माया, पोस्टमार्टम हाउस पहुंची माखी कांड की पीड़िता, सफीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी शंकर लाल भी पहुंचे, माखी कांड की पीड़िता की मां कांग्रेस प्रत्याशी हैं, मैं भी रेप पीड़िता हूं- माखी कांड की पीड़िता, मुझे मरवाने की कोशिश की गई थी- माखीकांड पीड़िता, सरकार में बेटियों को न्याय नहीं मिल रहा-माखी पीड़िता, जिसने युवती को मारा है उन्हें फांसी हो-माखीकांड पीड़िता।

➡लखीमपुर- आरोपी आशीष मिश्रा जमानत मामला, जमानत मामले को लेकर SKM की मीटिंग, मीटिंग में आगे की कार्रवाई को लेकर मंत्रणा, जमानत के विरोध को लेकर की गई बैठक, SKM की शहर के हाथीपुर में बैठक जारी, तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी हैं आशीष मिश्रा।

➡शामली- एजेंटों को धमकाते बीजेपी नेता का वीडियो, चुनाव के बाद देख लेने तक की दी धमकी, बूथ पास को भी जबरन बीजेपी नेता ने फड़वाया, बीजेपी नेता मनीष चौहान का वीडियो वायरल, कांधला क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡पीलीभीत- पूरनपुर में नकली नोट का कारोबार पकड़ा, सांठ-गांठकर पुलिस ने आरोपी को छोड़ा, नकली नोट लेकर मिठाई लेने पहुंचा था आरोपी, आरोपी को दुकान मालिक ने पुलिस को सौंपा, पूरनपुर के स्टेशन चौकी के पास का मामला।

➡बागपत- दारोगा और बेटे के साथ लूट का प्रयास, लूट का विरोध करने पर तलवार से हमला, तलवार के हमले में बेटे की कटी कई उंगलियां, गंभीर हालत में दिल्ली अस्पताल में किया रेफर, सिंघावली अहीर के बिलोचपुरा नहर का मामला।

➡गोरखपुर- 3 दुकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, सर्राफा दुकान से जेवरात भरी तिजोरी चोरी, काउंटर में रखे कैश को भी उठा ले गए चोर, जेवर और नगदी समेत साढ़े तीन लाख की चोरी, चौरी चौरा क्षेत्र के कई स्थानों पर चोरी।

➡एटा- तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, ई रिक्शा सवार युवक की मौत,2 घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, रिजोर क्षेत्र के गांव मिर्जापुर की घटना।

➡कानपुर देहात- सांड की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल, अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंगलपुर क्षेत्र के मड़ैया का रहने वाला था युवक।

➡बलिया- भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह का नामांकन आज, VIP पार्टी से बागी विधायक सुरेंद्र सिंह करेंगे नामांकन, करणी सेना के अध्यक्ष विरु सिंह रहेंगे मौजूद।

➡बलिया- BJP के तीन दिग्गज के नामांकन आज, नगर विधानसभा से दयाशंकर सिंह का नामांकन, बैरिया से मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का नामांकन आज, बांसडीह से निषाद पार्टी के केतकी का नमांकन आज।

➡दिल्ली- कर्नाटक हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, कर्नाटक हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी गई, सुप्रीम कोर्ट से जल्द सुनवाई की मांग की गई, SC ने फिलहाल जल्द सुनवाई से इनकार किया, उचित समय आने पर हम मामले को सुनेंगे-SC, सोमवार को मामले की सुनवाई नहीं करेंगे-SC, हाईकोर्ट के आदेश के बाद मामले को सुनेंगे-SC, हमें सभी के संवैधानिक अधिकारों की रक्षा करनी है-SC, मौलिक अधिकारों के संरक्षण के लिए हम बैठे हैं-SC

➡दिल्ली- बजट पर चर्चा के दौरान वित्त मंत्री का बयान, राज्यसभा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, सरकार का आर्थिक विकास पर पूरा जोर-वित्त मंत्री, अर्थव्यवस्था कोरोना के असर से बाहर निकल रही, पहले सिर्फ एक परिवार को फायदा मिलता था-वित्त मंत्री, विकास के लिए 25 साल का रोड मैप जरूरी-वित्त मंत्री, ड्रोन तकनीक से किसानों को मदद मिलेगी- वित्त मंत्री, हम ढांचागत निर्माण पर जोर दे रहे हैं- वित्त मंत्री, इस बजट में तकनीकी को प्राथमिकता दी गई है-वित्त मंत्री।

➡दिल्ली- यूपी सरकार के विज्ञापनों के खिलाफ SC में याचिका, जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज किया, SC ने याचिका खारिज करते हुए नाराजगी जाहिर की, विज्ञापनों को रोकने के निर्देश देने की मांग की गई थी।

➡दिल्ली- कोरोना के वैक्सीनेशन को लेकर आंकड़े जारी, अब तक 171.79 करोड़ टीके की खुराक लग चुकी, पिछले 24 घंटों में 14,91,678 टेस्ट किए गए, भारत में कोरोना के 6,97,802 सक्रिय केस।

➡दिल्ली-कर्नाटक में हिजाब विवाद मामले मे SC में एक और याचिका, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने अर्ज़ी दाखिल की, याचिका में धर्म के पालन के अधिकार का मुद्दा उठाया है।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button