WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजफिरोजाबादबरेलीमुजफ्फरनगरलखनऊशामलीशाहजहांपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें….जो रखे आपको हर दम अपडेट* 22.01.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें….जो रखे आपको हर दम अपडेट* 22.01.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,सभी विधानसभाओं में प्रचार रथ जाएगा- सीएम,बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया – सीएम,2017 से पहले यूपी में पलायन होता था- सीएम,2017 के बाद अपराधी पलायन कर रहे हैं-सीएम,डबल इंजन की सरकार विकास कार्य कर रही-CM,डबल इंजन की सरकार का लाभ जनता को मिला-CM,एक बार फिर जनता का आशीर्वाद चाहिए – सीएम।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट किया,कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला,लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे पर बोले सिद्धार्थनाथ,प्रियंका गांधी का यह नारा खोखला है- सिद्धार्थनाथ,खुद को कांग्रेस का CM चेहरा घोषित किया- सिद्धार्थनाथ,अगली सुबह खुद ही प्रियंका पीछे हट गईं- सिद्धार्थनाथ,प्रियंका जी अपना नारा सही साबित करें- सिद्धार्थनाथ।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस, BSP नेताओं,कार्यकर्ताओं से मायावती की अपील, कोविड गाइडलाइन का पालन कर प्रचार करें-माया, 2022 में बसपा सरकार के लिए मेहनत करें- माया, मायावती ने प्रत्याशियों की सूची जारी की, दूसरे चरण के 51 प्रत्याशियों की सूची जारी, 55 में से 51 प्रत्याशियों की सूची मायावती ने जारी की, हर पोलिंग बूथ को जिताना है,BSP को सत्ता में लाना है-माया।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,यूपी में अब पलायन नहीं हो रहा है– केशव,पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए- केशव,उत्तर प्रदेश में अब कानून का राज है– केशव,यूपी मतलब भाजपा सरकार–केशव मौर्या।

➡लखनऊ- पारा क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या, काकोरी निवासी संदीप की गोली मारकर हत्या, पारा थाना क्षेत्र के सलेमपुर में हत्या की घटना, युवक की हत्याकर बदमाश मौके से फरार हुए।

➡लखनऊ- विधानसभा के सामने निकाली गई परेड, गणतंत्र दिवस की परेड का रिहर्सल किया गया, परेड में अलग-अलग तरह की झांकियां शामिल रहीं, विधानसभा के सामने भारी संख्या में पुलिस तैनात।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी की वर्चुअल रैली आज,11.30 बजे संबोधित करेंगे इंद्रजीत सरोज,4 बजे पूर्व MLC मधु गुप्ता संबोधित करेंगी,4.15 बजे मीरा वर्धन वर्चुअली संबोधित करेंगी।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने प्रचार रथों को रवाना किया,बीजेपी कार्यालय से प्रचार रथ रवाना किया गया,अनुराग ठाकुर,स्वतंत्रदेव सिंह,केशव मौर्य रहे मौजूद,प्रदेश की सभी विधानसभाओं में जाएगा प्रचार रथ।

➡लखीमपुर- किसान नेता राकेश टिकैत के दौरे का दूसरा दिन,तिकुनिया कौडियालाघाट गुरुद्वारा जाएंगे टिकैत,गुरुद्वारे में मृत किसानों के परिवार से मिलेंगे,हिंसा में समझौते पूरे न होने से चिंतित हैं टिकैत,टेनी गिरफ्तारी,नौकरी,घायलों को इमदाद नहीं दी जा सकी।

➡उन्नाव- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा, मौत की खबर सुनकर परिजनों में मचा कोहराम, बेकाबू ट्रक ने दो साइकिल सवार युवकों को कुचला, बदली पुरवा गांव के रहने वाले थे दोनों युवक, बांगरमऊ के गहर पुरवा गांव के पास की घटना।

➡मुरादाबाद- सपा के नासिर कुरैशी सहित 60 अज्ञात पर केस दर्ज, आदर्श आचार संहिता सहित कोविड-19 का उल्लंघन, देहात विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार हैं कुरैशी।

➡बदायूं- मीडियाकर्मियों को विधायक समर्थकों ने जमकर पीटा, अन्य समेत साथियों को विधायक समर्थकों ने पीटा, विधायक समेत 15 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, बिसौली से भाजपा विधायक हैं कुशाग्र सागर।

➡महोबा- छेड़खानी से परेशान युवती ने लगाई फांसी,फांसी लगाकर पीड़िता ने की आत्महत्या,युवती की मौत से परिवार में मचा कोहराम,महोबकंठ थाना क्षेत्र के पहाड़िया का मामला।

➡दिल्ली- मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का इस्तीफा,भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया,उत्पल पर्रिकर ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया,भर्ती प्रक्रियाओं में युवाओं का भरोसा कायम करेंगे- प्रियंका,परीक्षाओं के आवेदन के लिए शुल्क नहीं लगेगा- प्रियंका,हर भर्ती का अपना कैलेंडर होगा – प्रियंका गांधी,भर्ती प्रक्रिया भ्रष्टाचार मुक्त,पारदर्शी बनेगी- प्रियंका,UP के युवाओं को मजबूत,उज्ज्वल भविष्य देंगे- प्रियंका।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान,खुद के विधानसभा चुनाव लड़ने पर बोलीं प्रियंका,चर्चा हो रही है अभी निर्णय नहीं लिया गया- प्रियंका,मेरे चुनाव लड़ने पर पार्टी में अलग-अलग राय- प्रियंका,चुनाव लड़ने पर जल्द फैसला लिया जाएगा- प्रियंका गांधी।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर दम अपडेट

Related Articles

Back to top button