WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…… 08.07.2022

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी खबरें…… 08.07.2022

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी पर बरसे शिवपाल यादव, शिवपाल ने अखिलेश यादव पर कसे तंज, जहां हमे बुलाया जाएगा,वहां हम जाएंगे- शिवपाल, जो हमसे वोट मांगेगा हम उसे वोट देंगे- शिवपाल, समाजवादी पार्टी ने हमें नहीं बुलाया– शिवपाल, कल सीएम योगी ने बुलाया तो मैं गया- शिवपाल, सीएम ने मुझसे अच्छे तरीके से बात की- शिवपाल, राजनीतिक परिपक्वता की कमी से सपा कमजोर- शिवपाल, हमसे राय तो लेनी ही चाहिए थी- शिवपाल यादव, मेरा सुझाव मानते तो आज स्थिति कुछ और होती- शिवपाल।

➡लखनऊ- ओपी राजभर और शिवपाल यादव, NDA के खेमे मेंसीएम आवास पर डिनर में शामिल हुए, दोनों नेताओपी राजभर और शिवपाल डिनर कार्यक्रम में पहुंचे थे, ओम प्रकाश राजभर की बीजेपी से निकटता बढ़ी, द्रौपदी मुर्मू को राजभर और शिवपाल का समर्थन, कल रात CM आवास पहुंचे थे शिवपाल और राजभर, राष्ट्रपति चुनाव में समाजवादी गठबंधन में बड़ी टूट, शिवपाल-राजभर ने द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात की।

➡लखनऊ- ओम प्रकाश राजभर के बेटे का बड़ा बयान, CM के यहां डिनर पर नहीं गए थे ओपी राजभर- अरविंद, लेकिन राजा भैया ने राजभर की मौजूदगी का दावा किया था, अरविंद और अरुण राजभर ने डिनर से मना किया, ओमप्रकाश राजभर सीएम आवास नहीं गए- अरविंद, 12 जुलाई को तय करेंगे कि गठबंधन में रहें या नहीं, समाजवादी गठबंधन में हमारी इज्जत नहीं – अरविंद, ओम प्रकाश राजभर के बेटे ने नया ट्विस्ट दिया, हालांकि ओम प्रकाश राजभर डिनर में मौजूद थे, लेकिन दोनों बेटे कह रहे कि पापा डिनर में नहीं गए।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान और तेज होगा, 18 नेताओं को सदस्यता अभियान का प्रभारी बनाया गया, 5 जुलाई से सपा का सदस्यता अभियान चल रहा है, अखिलेश यादव ने 18 नेताओं को प्रभारी नामित किया।

➡लखनऊ- लोहिया अस्पताल में आज से मुफ्त दवा और जांच बंद, आम लोगों का लोहिया अस्पताल में इलाज हुआ महंगा, ओपीडी का पर्चा 1 रुपए की बजाए 100 रुपए का होगा, इलाज और दवाओं के लिए मरीजों को देना होगा शुल्क, 2019 में हुआ था लोहिया अस्पताल का संस्थान में विलय।

➡लखनऊ- बढ़ती महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन, आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे, महिला एवं पंचायत प्रकोष्ठ के लोग प्रदर्शन करेंगे, स्वास्थ्य भवन चौराहा लखनऊ में विरोध-प्रदर्शन।

➡प्रयागराज- वाराणसी बम धमाके में दोषी करार देने का मामला, आतंकी वली उल्ला ने फांसी की सजा को दी चुनौती, फांसी की सजा के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील, गाजियाबाद जेल प्रशासन के जरिए दाखिल की अपील, अगले हफ्ते हो सकती है वली उल्ला की याचिका पर सुनवाई, कोर्ट ने वलीउल्ला को दोषी पाते हुए फांसी की सजा सुनाई थी, इन दिनों गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है वलीउल्ला, प्रयागराज के फूलपुर इलाके का रहने वाला है आतंकी वलीउल्ला।

➡गोंडा- गोंडा में बहुत बड़ा हादसा होते होते टला, एक बार फिर बेसिक शिक्षा विभाग की लापरवाही, स्कूल खुलते ही गिरी कम्पोजिट विद्यालय की छत, शहर में मालवीय नगर कम्पोजिट स्कूल की छत गिरी, कई सालों से जर्जर स्कूल में पढ़ रहे थे बच्चे, प्लास्टर गिरने से दिखने लगी थी सरिया, शिक्षा क्षेत्र झंझरी के मालवीय नगर का मामला।

➡कुशीनगर- पशु तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 3 पशु तस्करों को लगी गोली,एक गिरफ्तार, मुठभेड़ में एक दारोगा को भी लगी गोली, सभी घायल जिला अस्पताल में कराए गए भर्ती, तमंचा,कारतूस ,मोबाइल पिकअप,7 पशु बरामद, तारयासुजान पुलिस और स्वाट टीम से मुठभेड़।

➡फर्रुखाबाद- बसपा नेता अनुपम दुबे पर हुई कार्रवाई, पावर ब्रिक प्लांट पर कुर्की की कार्रवाई, दारोगा हत्याकांड में मैनपुरी जेल में बंद हैं अनुपम, बसपा नेता के पावर ब्रिक प्लांट को किया सीज, करोड़ों की लागत से बनाया गया था प्लांट, फर्रुखाबाद क्षेत्र के ठंडी सड़क का मामला।

➡एटा- जिलाधिकारी के निर्देश पर संपत्ति जप्त की गई,पूर्व MLA रामेश्वर यादव,जुगेंद्र यादव की संपत्ति जप्त,बस स्टैंड के सामने 7 दुकानें और एक आवास जप्त,जप्त की गई प्रॉपर्टी की ढाई करोड़ रुपए बताई गई,नगर के बस स्टैंड के सामने प्रॉपर्टी जप्त की गई.

➡अमरोहा- बकरीद को लेकर जिले में सेक्टर स्कीम लागू, सफाई को लेकर नगर पालिका ने किए पुख्ता इंतजाम, बेहतर सफाई व्यवस्था को शहर को 13 सेक्टर में बांटा, वाहनों में पॉलीथिन मुक्त कचरे को डाला जाएगा:EO, त्यौहार को लेकर DM, SP व EO ने किया निरीक्षण।

➡इटावा- ACS होम अवनीश अवस्थी निरीक्षण करने पहुंचे, मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा भी साथ में मौजूद, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निरीक्षण करने पहुंचे, 16 जुलाई को एक्सप्रेसवे का पीएम करेंगे शुभारंभ, अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर के जरिए किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान पुलिस महानिदेशक भी रहे मौजूद।

➡कानपुर- लापता पत्नी की तलाश में भटक रहा पति, कई दिनों से थाने,सीओ के चक्कर लगा रहा, कई दिनों से दिव्यांग पति अपनी पत्नी को खोज रहा, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, बिल्हौर के बखरिया खण्ड सजती बादशाह का रहने वाला है।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में शुरू हुई मूसलाधार बारिश, मूसलाधार बारिश से शहर में कई जगह जलभराव, कई इलाकों में बारिश का पानी घरों में घुसा, मुरादाबाद नगर निगम के सारे दावे हुए फेल, शहर की कई पॉश कॉलोनी में भी जलभराव।

➡कानपुर देहात- बारिश के लिए महिलाओं ने गांव के चारों ओर लगाई दौड़, भगवान इंद्र देव की पूजा कर बारिश करने की प्रार्थना, गांव बाहर मंदिर में बनाई भौंरियां का चढ़ाया प्रसाद, मलासा के मदनपुर गांव की गई पूजा अर्चना।

➡बुलंदशहर- भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, सड़क पार करते समय कार कैंटर से टकराई, भिड़ंत में कार सवार दोनों युवकों की मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना अरनियां क्षेत्र में एनएच पर हुआ हादसा।

➡हरदोई- पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पत्नी के मायके से न लौटने पर आत्महत्या की, युवक का शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पाली क्षेत्र के नगरिया गांव का मामला।

➡बस्ती- SP ऑफिस के सामने सड़क पर धरने पर बैठा पीड़ित, बंजर जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर उठाई आवाज, कोतवाली पुलिस ने समझा बुझाकर सड़क से हटाया, कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनुपार का रहने वाला है पीड़ित।

➡वाराणसी- भजन सम्राट अनूप जलोटा का बड़ा बयान, फिल्म काली की निर्देशक लीना मणिमेकलाई को बताया पागल, सबसे खराब पागल खाने में जगह दिला देनी चाहिए, जापान के पूर्व पीएम के हत्या पर जताया अफसोस।

➡सीतापुर- धारदार हथियार से बुजुर्ग की निर्मम हत्या, बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बेटों से विवाद के चलते बेटी के घर रहता था, इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- दो पक्षों के खूनी संघर्ष में 5 घायल, महिला सहित 5 लोग गंभीर घायल हुए, एक पक्ष 4,दूसरे पक्ष एक घायल झांसी रेफर, सदर कोतवाली क्षेत्र सरदारपुरा का मामला।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार खाईं में गिरी, कार में लगभग पांच युवक सवार थे, बाल-बाल बचे लोग, कार हुई क्षतिग्रस्त, लालगंज के न्यू बाईपास के प्रताप ढाबा के पास की घटना।

➡अमरोहा- रालोद की युवा पंचायत रद्द की गई, राष्ट्रीय शोक की वजह से कार्यक्रम को कैंसिल, जयंत चौधरी ने कार्यक्रम को कैंसिल किया, नयी तारीख के ऐलान के साथ होगी पंचायत।

➡कानपुर- खाली प्लॉट में बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी, हत्याकर शव फेंके जाने की जताई जा रही आशंका, नरवल थाना क्षेत्र का मामला।

➡जालौन- ACS होम अवनीश अवस्थी, यूपी DGP पहुंचे, मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र पहुंचे जालौन, 16 जुलाई को प्रस्तावित है पीएम मोदी का दौरा, बुन्देलखंड एक्सप्रेसवे उद्घाटन स्थल का लिया जायजा।

➡हाथरस- ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत, अज्ञात कारणों के चलते व्यक्ति ट्रेन से कटा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हसायन के बसतोई रेलवे स्टेशन के फाटक की घटना।

➡सोनभद्र- पति के कान में डाला खौलता पानी, पति के शराब की लत से परेशान थी पत्नी, बुरी तरह से झुलसा अस्पताल में भर्ती, चोपन के सिदुरियां बखरौर गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की दर्दनाक मौत, ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक हुई मौत, ट्रेन की चपेट में आने से कटी टांग, मसूरी थाना क्षेत्र की घटना।

➡बिजनौर- 2 दिन से लापता युवक का मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चांदपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡अमेठी- बाइक सवार अनियंत्रित होकर नाले में गिरा, युवक की मौके पर मौत, 2 लोग घायल, शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र के सत्थिन का मामला।

➡एटा- 7 वर्षीय मासूम को प्राइवेट बस ने कुचला, दर्दनाक हादसे में मासूम बच्चे की हुई मौत, ग्रामीणों ने सकीट-औछा मार्ग किया जाम, सकीट क्षेत्र के गांव कोछी डेरा की घटना।

➡प्रतापगढ़- महिला को बंधक बनाकर हुई लूटपाट, लुटेरों ने लाखों रुपए लूटकर हुए फरार, महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसकर लूटपाट, कुंडा कोतवाली के चौसा गांव का मामला।

➡पीलीभीत- मजदूरों से भरी बस खाई में जाकर पलटी,बस पलटने के बाद मजदूर 4 की हालत गम्भीर,पुलिस,राहगीरों ने घायलो को अस्पताल भेजवाया,गजरौला के पीलीभीत-खीरी हाइवे के मुड़ेला के पास का मामला.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती को सांप ने डसा,परिजनों ने युवती को सीएचसी में कराया भर्ती,हालत गंभीर सीएससी से कानपुर हैलट रेफर,कोतवाली रसूलाबाद क्षेत्र के नार खुर्द का मामला.

➡संभल- पशुशाला की दीवार तोड़कर कब्जा कर रहा भाई,शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर कार्रवाई,एडीजी से से कार्रवाई के लिए लगाई फरियाद,रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव पमारी का मामला.

➡गोरखपुर- मंदिर के पास मिला बुजुर्ग महिला का शव,गला दबाकर बुजुर्ग महिला की हत्या की आशंका,मंदिर के पास ही रहती थी बुजुर्ग महिला,कैंट क्षेत्र के मोहद्दीपुर का मामला.

➡औरैया- संविदाकर्मी लाइनमैन की मौत का मामला,जेई समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज,पिता की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा,सहायल थाना क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- बकरीद के पहले बकरा मंडी में जबरदस्त भीड़,एक दिन पहले बकरा खरीदने मंडी पहुंचे लोग,अलग-अलग प्रजातियों के बकरों की लगी है मंडी.

➡बदायूं- अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,मृतक की बेटी की देर रात आई थी बारात,उसावा थाना क्षेत्र के वनवोसारी का मामला.

➡कानपुर- लोडर चालकों से वसूली का वीडियो वायरल,प्रति दिन 50 रुपए प्रति गाड़ी से वसूली, बिठूर थाना क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- अमरनाथ हादसे पर सीएम धामी ने दुख व्यक्त किया, दिवंगत आत्माओं की शांति की ईश्वर से प्रार्थना की, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से फोन पर CM ने बात की, उत्तराखंड के फंसे लोगों को लेकर CM ने चिंता जताई।

➡देहरादून- मौसम विभाग ने आज के लिए अलर्ट जारी किया,पौड़ी और नैनीताल में भारी बारिश का रेड अलर्ट,अन्य जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया,पर्वतीय क्षेत्रों में भूस्खलन को लेकर अलर्ट किया.

➡चमोली- चमोली में देर रात से हो रही मूसलाधार बारिश,मूसलाधार बारिश के चलते नदी नाले उफान पर,बारिश से कई जगह सड़क बंद होने की भी सूचना,लाखी घिंगराण गांव का पुल पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त,बारिश के चलते अलकनंदा एवं पिंडर नदी उफान पर.

➡रामनगर- कार्बेट के सर्पदुली रेंज में हिंसक बाघिन पकड़ी गई, बाघिन को ट्रेंक्यूलाइज कर पकड़ लिया गया, युवक पर हमला कर बाघिन ने निवाला बनाया था, 17 जून को एक और बाइक सवार को घायल किया था, बाघिन को ट्रेंक्यूलाइज कर ढेला रेस्क्यू सेंटर भेजा गया।

➡हल्द्वानी- हल्द्वानी में सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश, बारिश से आम जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त, बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव हुआ, बारिश से रकसिया नाला उफान पर,घरों में पानी घुसा।

➡हल्द्वानी- गौला नदी में छोड़ा गया 1639 क्यूसेक पानी, पहाड़ों में बारिश से बढ़ रहा नदी का जलस्तर, फिलहाल नदी का जलस्तर सामान्य पर बना, एहतियात के तौर पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट।

➡उधमसिंह नगर- बाइक और कंबाइन की टक्कर में 3 की मौत, बाइक सवार युवक और 2 बच्चों की हुई मौत, बाजपुर के ग्राम मढैया हट्टू में हुआ हादसा।

➡उधमसिंह नगर- बाजपुर में स्कूटी और ट्रक की टक्कर,शिक्षक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बाजपुर में अनाज मंडी के पास हुआ हादसा।

➡रुड़की- रुड़की में मौसम हुआ सुहाना, आसमान में छाए काले बादल, बारिश न होने के चलते हो रही भयंकर गर्मी, आज तेज बारिश होने की संभावना।

➡हल्द्वानी- बारिश से नैनीताल-दिल्ली हाईवे पर धसी सड़क, विशाल मेगा मार्ट के पास सड़क में कई गड्ढे, लोगों को यातायात में हो रही भारी दिक्कत।

➡चमोली- थराली ब्लॉक सभागार में BDC सदस्यों की बैठक,ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी की अध्यक्षता में बैठक,ब्लॉक का कोई अफसर मीटिंग में नहीं हुआ शामिल.

➡दिल्ली- उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की हो रही है 30वीं बैठक, गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में बैठक, जयपुर में आयोजित की गई है बड़ी बैठक, राजस्थान के मुख्यमंत्री भी इस बैठक में शामिल हैं, हरियाणा,हिमाचल के मुख्यमंत्री बैठक में शामिल, जम्मू-कश्मीर के एलजी,दिल्ली के एलजी भी मौजूद, राज्यों के पारस्परिक संबंध,समग्र विकास पर चर्चा।

➡दिल्ली- मां काली के अपमान को लेकर विरोध-प्रदर्शन, हिंदू सेना के तमाम कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे, मंडी हाउस के पास हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन, मंडी हाउस से जंतर-मंतर तक हो रहा है प्रदर्शन, हिंदू सेना और बीजेपी के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन।

➡दिल्ली- पीएम मोदी 12 जुलाई को पटना, देवघर जाएंगे, कई परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास करेंगे, पीएम मोदी देवघर हवाई अड्डे का करेंगे उद्घाटन।

➡दिल्ली- मां काली के अपमान को लेकर विरोध-प्रदर्शन, हिंदू सेना के तमाम कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे, मंडी हाउस के पास हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन, मंडी हाउस से जंतर-मंतर तक हो रहा है प्रदर्शन।

➡दिल्ली- पीएम मोदी 12 जुलाई को पटना, देवघर जाएंगे,कई परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास करेंगे.

➡दिल्ली- सपा MLC स्वामी प्रसाद मौर्य का दिल्ली दौरा, कल और 11 जुलाई को दिल्ली में रहेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य.

➡दिल्ली- शिंजो आबे के निधन पर देश में राष्ट्रीय शोक,राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय ध्वज को आधा झुकाया गया,लाल किले पर भी राष्ट्रीय ध्वज को आधा झुका दिया गया
…………………………..
Https://www.shekharnews.com
…………………………..

Related Articles

Back to top button