WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें…… 01.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें…… 01.06.2022

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बड़ा फैसला,बिजली उपभोक्ताओं के लिए ओटीएस योजना,1 जून से 30 जून तक लागू की गई OTS योजना,100 प्रतिशत तक अधिभार में छूट देने का फैसला,किसानों,छोटे घरेलू एवं वाणिज्यिक उपभोक्ताओं को राहत,5 किलोवाट भार तक के वाणिज्यिक उपभोक्ताओं को राहत।

➡लखनऊ- घर पहुंचे फरियादियों से ब्रजेश पाठक ने की मुलाकात,समस्याएं सुनकर तत्काल निस्तारण के दिए निर्देश,झांसी, उन्नाव और बाराबंकी से मिलने आए थे फरियादी।

➡नोएडा- अवैध फॉर्म हाउसों पर प्राधिकरण की कार्रवाई,कंबख्शपुर में बने फॉर्म हाउसों पर चला बुलडोज़र,हज़ारों वर्ग मीटर जमीन पर किया गया था कब्जा,लगभग 200 करोड़ की जमीन को कराया गया मुक्त,सेक्टर 150 तिलवाड़ा में चला प्राधिकरण का बुलडोजर।

➡अयोध्या- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,राममंदिर के गर्भगृह का निर्माण कार्य आज से शुरू,2 साल पहले मंदिर निर्माण कार्य शुरू हुआ था- सीएम,आज से गर्भगृह के निर्माण कार्य की शुरुआत- सीएम,मंदिर निर्माण कार्य तेजी से आगे बढ़ रहा है –CM योगी,मेरा सौभाग्य है कि मैं इस कार्यक्रम में रहा- सीएम योगी,राममंदिर भारत का राष्ट्र मंदिर होगा – सीएम योगी,सैकड़ों साल का इंतजार अब खत्म होने वाला है- सीएम,गोरक्ष पीठ की तीन पीढ़ियां इस काम में लगी रहीं- CM,आज का दिन बहुत शुभ है – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,500 साल की तपस्या पूरी हो गई – मुख्यमंत्री योगी।

➡अयोध्या- सीएम योगी ने रखी गर्भगृह की आधारशिला,CM ने गर्भगृह में पहला पत्थर स्थापित किया,पूजा के बाद CM ने पहला पत्थर स्थापित किया,चांदी की कन्नी और तसले का प्रयोग किया गया,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी साथ में मौजूद,देशभर के करीब 250 साधु-संत कार्यक्रम में मौजूद।

➡अयोध्या से बड़ी खबर- अवध विवि के कुलपति को राज्यपाल ने हटाया,कुलपति प्रो रवि शंकर सिंह को राज्यपाल ने हटाया,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कुलपति से इस्तीफा लिया,भ्रष्टाचार मामले में रवि शंकर सिंह पर कार्रवाई हुई,दीपोत्सव कार्यक्रम, नियुक्ति में भ्रष्टाचार का मामला,प्रो अखिलेश सिंह को अवध विवि के VC का अतिरिक्त प्रभार,राजेंद्र सिंह रज्जू भैया विवि के कुलपति हैं प्रो अखिलेश सिंह।

➡अलीगढ़- रिटायर्ड नर्स के घर पर प्रसूता की हुई मौत,डिलीवरी कराने के दौरान प्रसूता की हुई मौत,रिटायर्ड नर्स अवैध तरीके से कराती है प्रसव,बहू के साथ घर पर ही डिलीवरी कराती है आरोपी,प्रसूता की मौत के बाद रिटार्यड नर्स,बहु हुई फरार,परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार,विजयगढ़ थाना इलाके के कुरहला गांव की घटना।

➡बस्ती- न्यूज़ का असर,देर रात जिले में पहुंची खनन निदेशक रोशन जैकब,अवैध बालू खनन रोकने के लिए रात भर हुई छापेमारी,खनन निदेशक रोशन जैकब के नेतृत्व में हुई छापेमारी,विक्रमजोत,कलवारी सहित आधे दर्जन स्थानों पर कार्रवाई,छापेमारी की कार्रवाई से खनन माफियाओं में मचा हड़कंप,रात भर हुई छापा कार्रवाई में दर्जनों ट्रक, डंपर पकड़े गए।

➡नोएडा- मोहियापुर में बेटे ने मां को बुरी तरह पीटा,सास-बहू के बीच कहासुनी से नाराज था बेटा,घायल पीड़ित महिला का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने आरोपी बेटे पर दर्ज किया मुकदमा,सेक्टर 142 थाना के मोहियापुर का मामला।

➡फिरोजाबाद- शनि देव मंदिर के आसपास लगी भीषण आग,विद्युत ट्रांसफार्मर में धमाका होने से लगी आग,आग को देख राहगीरों में मचा हड़कंप,फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,टूंडला नगर के रामलीला मैदान का मामला।

➡आगरा- मदरसे में मौलाना करता है छात्राओं से गंदी बात,मौलवी पर छात्रा से दुष्कर्म करने का है आरोप,छात्रा ने परिजनों के साथ SSP से की शिकायत,SSP के आदेश पर मौलवी पर दर्ज किया गया FIR,आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡बागपत- फांसी पर लटकता मिला विवाहिता का शव,विवाहिता की मौत से परिजनों में कोहराम,ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप,हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्मट के लिए भेजा,परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दी तहरीर,बागपत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बस्ती- प्रधानी की रंजिश में फायरिंग का मामला,पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया,फायरिंग में 4 से अधिक लोग हैं शामिल,शार्प शूटर और उसके साथियों ने थी फायरिंग,सुल्तानपुर से बुलावे पर आया था शार्प शूटर,छावनी थाना के पेट्रोल पंप के पास का मामला।

➡सीतापुर- मेंथा ऑयल की टंकी फटने से दर्दनाक हादसा,टंकी पर काम कर रहे 4 लोग गंभीर रूप से झुलसे,पेराई करने के दौरान अचानक टंकी में हुआ धमाका,घायलों को सीएचसी महमूदबाद में कराया भर्ती,महमूदबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में विवाहिता ने की आत्महत्या,विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लालगंज थाना क्षेत्र के कुड़वल का मामला।

➡आगरा- सड़क हादसे में पीएसी के जवान की मौत,केंटर की टक्कर में घायल हुआ था सिपाही,इलाज के दौरान हुई सिपाही की मौत,एत्मादपुर थाने के कुबेरपुर चौराहे की घटना।

➡अलीगढ़- रॉयल होम्स में मिला महिला का शव,पति पर लगा हत्या करने का आरोप,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरदुआगंज थाने के पॉश कॉलोनी की घटना।

➡सोनभद्र- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,राबर्ट्सगंज क्षेत्र के फ्लाइओवर ब्रिज का मामला।

➡दिल्ली- जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं की टारगेट किलिंग का मामला पहुंचा SC,वकील विनीत जिंदल ने सुप्रीम कोर्ट में पत्र याचिका दाखिल की,लेटर पिटीशन दाखिल कर मामले में स्वतः संज्ञान लेने की मांग,हिंदू अल्पसंख्यक को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश देने की मांग,पीड़ित परिवार को 1 करोड़ मुआवजा और नौकरी देने की मांग,मई महीने में कश्मीर में 7 हिंदुओं की टारगेट किलिंग- याचिका।

➡दिल्ली- राहुल गांधी ने कश्मीर सुरक्षा को लेकर ट्वीट किया,कश्मीर में 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए – राहुल,18 नागरिकों की हत्या कर दी गई – राहुल गांधी,कल भी एक शिक्षिका की हत्या कर दी गई – राहुल,18 दिनों से कश्मीरी पंडित धरने पर हैं – राहुल गांधी,लेकिन भाजपा 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त- राहुल।

➡दिल्ली- सिंगर केके के निधन पर PM ने दुख व्यक्त किया,पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया,कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी – PM,उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे- PM।

➡दिल्ली- आयकर विभाग की 5 राज्यों में बड़ी छापेमारी,5 राज्यों में करीब 400 ठिकानों पर छापेमारी,आयकर विभाग के सूत्रों के हवाले से खबर,शराब माफियाओं के खिलाफ आईटी का छापा- सूत्र।

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button