उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट… 26.02.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट… 26.02.2022

➡लखनऊ- जाहिरपुर गांव में लगी भीषण आग, आग लगने से ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल, आग की सूचना पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियां, गुडम्बा थाना क्षेत्र में जाहिरपुर गांव की घटना।

➡लखनऊ- थाना काकोरी के जेहटा रोड पर एक्सीडेंट, ट्रक की टक्कर से किशोरी की मौत, 2 घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती।

➡अंबेडकरनगर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा, सपा सैफई खानदान का विकास चाहती है- सीएम, भाजपा सबका साथ सबका विकास के साथ- CM, उनका नारा, सब कुछ सैफई परिवार को मिले- CM, सपा ने रामभक्तों का अपमान किया– सीएम, सपा सरकार में दंगे हुआ करते थे– सीएम योगी, दंगे होते गए,यूपी बदनाम होता गया- सीएम योगी, आज हनुमान जी की गदा लेकर घूम रहे– सीएम, उनका नारा सबका साथ,सैफई परिवार का विकास-CM, ये कथित समाजवादी लोग हैं– मुख्यमंत्री योगी, 2017 के पहले बिजली नहीं मिलती थी- सीएम, यूपी में आज कोई भेदभाव नहीं हो रहा– सीएम, वैक्सीन बिना भेदभाव सभी को लगाई गई- CM, गरीबों का राशन बहन जी का हाथी खाता था- CM, सपा-बसपा सरकार में वैक्सीन ब्लैक होती- सीएम, ऐसे लोगों के लिए हमने बुलडोजर बनाया है- CM

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, गैंगस्टर की अरेस्टिंग के दौरान पुलिस पर हमला, कसेरवा निवासी है बदमाश अरशद उर्फ बंदर, हमलावरों ने इंस्पेक्टर की गाड़ी के शीशे तोड़े, पुलिस पर हुए हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल, पुलिस ने गैंगस्टर आरोपी सहित 2 को भेजा जेल, शाहपुर कोतवाली के कसेरवा गांव का मामला।

➡ललितपुर- कोतवाल ने कोतवाली में महिलाओं को डंडों से पीटा, झगड़े की शिकायत करने कोतवाली गई थीं महिलाएं, कोतवाल की पिटाई से महिला गम्भीर घायल हुईं, महिलाओं ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार, कोतवाली तालबेहट परिसर का मामला।

➡लखीमपुर- भाजपा विधायक के भतीजे का ऑडियो वायरल, भाजपा प्रत्याशी को वोट न देने पर गाली गलौज, जिस-जिस ने वोट नहीं दिया 10 मार्च को खैर नहीं, वोट न देने से बदनामी होने की बात कर रहा भतीजा, मोहम्मदी विधायक के भतीजे है सोनू सिंह।

➡अमरोहा- यूक्रेन में फंसे अमरोहा के कई छात्र छात्राएं, जोया के उमर जहां, कमर जहां,नुरुल हसन फंसे, वीडियो कॉल से परिजन बांध रहे बच्चों की हिम्मत, बम धमाकों से डरे हुए है बच्चे- पीड़ित परिजन, 2 दिन से बच्चे सो तक नहीं पा रहे- पीड़ित परिजन।

➡गोरखपुर-केद्रींय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, मोदी और योगी जी का विकास दिख रहा-ठाकुर, बुलडोजर माफियाओं पर चलता रहेगा-ठाकुर, योगी जी फिर सीएम बनेंगे- अनुराग ठाकुर, बीजेपी 300 पार करेगी- अनुराग ठाकुर।

➡बलिया- 6 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से हड़कंप, एक दिन पहले बच्ची घर से हुई थी गायब, हत्या कर शव को फेंकने की जताई आशंका, पुलिस ने शव को जिला चिकित्सालय भेजा, रामपुर माहौल मानसा बाबा के पास की घटना।

➡फर्रुखाबाद- अंधविश्वास में अधेड़ तांत्रिक की मौत, अधेड़ ने तंत्र मंत्र कर बकरे की दी बली, बलि देने के बाद अधेड़ तांत्रिक की हालत बिगड़ी, अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, शमशाबाद के सिकंदरपुर महमूद का मामला।

➡बलिया- शेखर न्यूज़ के खबर का असर, 6 वर्षीय बच्ची का शव मिलने का मामला, गम्भीर धाराओं में पुलिस ने मामला किया दर्ज, मामले में 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोतवाली के मनसा बाबा के पास का मामला।

ग्रेटर नोएडा- DCP अमित कुमार ने चेतावनी पत्र जारी किया, घटना की सही जानकारी न देने पर नाराजगी, SHO से लेकर चौकी इंचार्ज तक करते हैं गुमराह, आगे लापरवाही हुई तो होगी कार्रवाई- डीसीपी।

➡आगरा- कल से ताजमहल में प्रवेश 3 दिन के लिए फ्री, शाहजहां का 367वां उर्स कल से होगा शुरू, 1381 मीटर की चढ़ाई जाएगी सतरंगी चादर, डॉक्टर इमाम उमेर इलियासी होंगे मुख्य अतिथि।

➡गोंडा- सपाइयों ने कोतवाली का किया घेराव, मारपीट मामले को लेकर घेरी कोतवाली, भाजपा के लोगों पर मारपीट का आरोप, कोतवाली नगर के हींगाजोत का मामला।

➡वाराणसी- पीएम नरेंद्र मोदी का 27 को वाराणसी आगमन, कार्यकर्ताओं के बीच बैठेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 27 को करीब 3 घण्टे के प्रवास पर वाराणसी आएंगे, पुलिस लाइन से सड़क मार्ग रा विश्वविद्यालय जाएंगे।

➡वाराणसी- भाजपा एमएलसी एके शर्मा ने किया जनसम्पर्क, वाराणसी में चुनाव प्रचार के तहत जनसम्पर्क, पिछले बार से अधिक सीटों के साथ सरकार बनेगी-शर्मा, मोदी जी के मिशन को पूरा करने आएं हैं- एके शर्मा।

➡गाजियाबाद- शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, दुकान का सारा सामान जलकर हुआ खाक, दमकल ने भीषण आग पर पाया काबू, नगर कोतवाली के तुराबनगर बाजार की घटना।

➡बरेली- अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली में घुसा, ट्रक की चपेट में आने से एक गाय की भी हुई मौत, कैंट थाना क्षेत्र के बभिया में सुबह हुआ हादसा।

➡हरदोई- संदिग्ध अवस्था में युवक का मिला शव, परिवार जनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शाहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नवादा का मामला।

➡बरेली- यूक्रेन में फंसे बरेली के 2 दर्जन छात्र, भारत सरकार से लगाई मदद की गुहार, असिफ,अभय,जावेद आयुष दीपक ने वीडियो जारी किया।

➡दिल्ली- रोमानिया से पहली फ्लाइट 2 बजे पहुंचेगी दिल्ली, यूक्रेन में फंसे 44 गुजराती छात्र-छात्राएं पहुंचेंगे देश, दूसरी फ्लाइट 4 बजे पहुंचेगी, इसमें गुजरात के 56 छात्र, आज रोमानिया से गुजरात के कुल 100 छात्र आएंगे।


बने रहिये दिन भर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button