WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज14.12.2021 शाम 5:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें……..

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह का ट्वीट, यूपी के बेरोजगारों के लिए नई उम्मीद– संजय सिंह, नए सपनों के साथ आप करेगी बड़ा एलान- संजय सिंह, कल शाम 4 बजे नोएडा में प्रेसवार्ता होगी- संजय सिंह, मनीष सिसोदिया युवाओं के लिए घोषणा करेंगे- संजय।

➡दिल्ली- निलंबित शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बयान, मुद्दा निलंबन और लोकतंत्र का गला घोटने का है-प्रियंका, गैर संवैधानिक काम हो रहे हैं– प्रियंका चतुर्वेदी, जनता के मुद्दों को बढ़ाने पर सजा मिली – प्रियंका, ‘किसानों को सोच समझकर कुचलकर मारा गया है’।

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर, यूपी समेत 5 राज्यों में फरवरी में होंगे चुनाव- सूत्र, उत्तर प्रदेश में 6 से 8 चरण में होंगे चुनाव- सूत्र, अगले महीने चुनाव की तारीखों का ऐलान होगा-सूत्र।

➡लखनऊ- सरोजनी नगर तहसील में जमीनों के बड़े-बड़े खेल, तहसील प्रशासन और भूमाफिया मिलकर काट रहे चांदी, एसडीएम आनंद सिंह ने किया अनोखा कारनामा, SDM कोर्ट के आदेश को प्रशासनिक आदेश से पलटा, ज्ञान चंद्र बनाम अंबर जमीन मामले में पद का दुरुपयोग, SDM कोर्ट के आदेश को कमिश्नर ही रोक सकता है, गोल्फ सिटी के मलाक गांव में करोड़ों की जमीन का मामला, भूमाफिया के लिए SDM ने नियम कानून ताक पर रखा, पीड़ित ज्ञान चंद्र न्याय के लिए दर-दर भटक रहा।

➡लखनऊ- भ्रष्ट कानूनगो प्रशांत को डीएम लखनऊ का संरक्षण, प्रशांत शुक्ला ने दिव्यांग का फर्जी सर्टिफिकेट लगाया है, फर्जी सर्टिफिकेट से मोहनलालगंज में बना है कानूनगो, डीएम अभिषेक प्रकाश 2 साल से जांच दबाए बैठे हैं, मनीषा त्रिघाटिया के पत्र के बाद भी जांच नहीं कराई, DM औरैया ने प्रशांत शुक्ला के कागज फर्जी पाए थे, प्रशांत शुक्ला की PTA और BERA जांच नहीं कराई गई।

➡लखनऊ- कल उत्तर प्रदेश ग्राम उत्कर्ष समारोह कार्यक्रम, CM योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में शामिल होंगे, ग्राम पंचायत सचिवालय का शुभारंभ किया जाएगा, CM प्रोत्साहन पुरस्कार योजना से प्रधान सम्मानित होंगे, श्रेष्ठ कार्य करने वाली पंचायतों को सम्मान मिलेगा, कल 1 बजे डिफेन्स एक्सपो मैदान में होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित का बयान, कल से विधानसभा का सत्र है- हृदय नारायण दीक्षित, 3 दिन का सत्र बुलाया गया है- हृदय नारायण दीक्षित, ‘बिपिन रावत के निधन पर शोक प्रस्ताव रखा जाएगा’, सत्र में 4 विधेयक रखे जाएंगे- हृदय नारायण दीक्षित, सदन में अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा– दीक्षित।

लखनऊ- कांग्रेस मुख्यालय पर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, कमेटी के तमाम पदाधिकारी और सदस्य मौजूद, अजय लल्लू, नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद, लखनऊ मंडल के 6 जिलों के दावेदार कार्यालय पहुंचे।

➡लखनऊ- वसीम रिजवी ने अपने सभी पदों से दिया इस्तीफा, वक्फ बोर्ड की सदस्यता से भी दिया इस्तीफा, बोर्ड बैठक में पहुंचकर चेयरमैन को सौंपा इस्तीफा।

➡लखनऊ- कुर्सी रोड पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा, लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, गुडंबा पुलिस घंटों जाम लगने के बाद भी नदारद।

➡जौनपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, रथ के चारों तरफ भीड़ दिखाई दे रही– अखिलेश, पीले,नीले और लाल झंडे दिखाई दे रहे हैं- अखिलेश, ये उत्साह बता रहा कि बदलाव होकर रहेगा-अखिलेश, हम सब मिलकर बदलाव लाएंगे– अखिलेश यादव, हमारा किसान बहुत दुखी है– अखिलेश यादव, खुशहाली लाने का काम हम मिलकर करेंगे– अखिलेश, कमाई आधी है महंगाई दोगुनी हो गई– अखिलेश, नहीं चाहिए ऐसी डबल इंजन की सरकार– अखिलेश, इस महंगाई,बेरोजगारी में कहां खुशहाली है– अखिलेश, पुलिस के अत्याचार से लोग अपमानित हुए- अखिलेश, पुलिस हिरासत में लोगों की मौत हो रही– अखिलेश, सपा सरकार में हर किसी को सम्मान मिलेगा-अखिलेश, जनता पर अत्याचार नहीं होने देंगे– अखिलेश यादव, सपा सरकार में 3 महीने में जातीय जनगणना- अखिलेश, संविधान बचेगा तो आपका सम्मान बचेगा – अखिलेश
यहां की आवाज बनारस में सुनाई दे रही है– अखिलेश

➡बाराबंकी- पुलिसकर्मियों ने चोरी के शक में दिव्यांग को पीटा, मसौली थाना के पुलिसकर्मियों ने दिव्यांग को पीटा, पुलिसकर्मियों पर टार्चर कर पिटाई का आरोप, युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज, सपा विधायक ने पीड़ित से मुलाकात की, पुलिसकर्मियों को सख्त सजा देने की मांग की।

➡अयोध्या- BJP शासित राज्यों के CM पहुंचेंगे अयोध्या, कल रामलला और हनुमानगढ़ी के करेंगे दर्शन, मुख्यमंत्रियों के अयोध्या आगमन पर प्रशासन अलर्ट, मुख्य सचिव आरके तिवारी पहुंचे अयोध्या, संभावित कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर रहे अफसर, सीएम योगी आदित्यनाथ भी कल अयोध्या में रहेंगे।

➡प्रतापगढ़- 5 महीने का वेतन न मिलने पर छात्राओं का प्रदर्शन, जीएनएम और एनएम की छात्राओं ने मांगा मानदेय, कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी से वेतन की मांग की, छात्राओं ने जिलाधिकारी को संबोधित शिकायत पत्र सौंपा, छात्राओं ने कलेक्ट्रेट में जमकर की नारेबाजी।

➡बुलंदशहर- हाजी यूनुस के काफिले पर फायरिंग का मामला, पुलिस ने 3 शूटरों को गिरफ्तार किया, अबतक 4 शूटर्स को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, अन्य फरार शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए दबिश, स्वाट टीम और कोतवाली देहात पुलिस ने पकड़ा।

➡प्रयागराज- पीएम नरेंद्र मोदी 21 दिसंबर को प्रयागराज आएंगे, कई योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे पीएम, परेड ग्राउंड में महिला लाभार्थियों से संवाद करेंगे PM, स्वरोजगार और स्वावलंबन क्रांति की शुरुआत करेंगे, कार्यक्रम में प्रदेश से 2.14 लाख महिलाएं शामिल होंगी।

➡प्रयागराज – गौतमबुद्ध नगर में प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट मामला, मुआवजे को लेकर किसानों की हाईकोर्ट में याचिका, किसानों की अर्जी पर हाईकोर्ट ने जारी की नोटिस, लैंड यूज़ चेंज होने के नोटिफिकेशन को दी चुनौती, यूपी सरकार 28 दिन में दाख़िल करेगी जवाब, 21 जनवरी को होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡सीतापुर- बिजली विभाग की एण्टी पॉवर थेफ्ट टीम का कारनामा, जिसके घर कनेक्शन नहीं उसके घर दिखाया कनेक्शन, दर्ज किया विद्युत चोरी का मुकदमा, सम्मन आने पर हुई किसान को जानकारी, अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर काट रहे किसान, महोली कोतवाली के बड़ागांव का मामला।

➡बाराबंकी- कार्डधारकों ने लगाया राशन कोटेदार पर आरोप, चना के पैकेट से चना निकालने का लगा आरोप, 10 रुपए प्रति कार्डधारक से भाड़ा लेने का आरोप, कार्ड धारकों ने सीएम हेल्पलाइन पर की शिकायत, दरियाबाद पंचायत के खिन्नीतले वार्ड का मामला।

➡बलरामपुर- भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह का दौरा, संगठनात्मक बैठक में जीत का मंत्र दिया, यूपी पहले प्रश्नों-तुष्टिकरण का प्रदेश था-राधा मोहन, प्रदेश प्रभारी ने बूथ प्रबंधन को लेकर की चर्चा, हमें पार्टी कार्यक्रमों को तैयार रहना है-राधा मोहन, सबको मिलकर BJP सरकार बनानी है-राधा मोहन।

➡कानपुर- पड़ोसी ने युवक पर किया चापड़ से हमला, हमले में युवक का कटा कान, अस्पताल में भर्ती, नशेबाजी का विरोध करने पर की थी गाली, गलौज, युवक की गाली गलौज पर पड़ोसी ने किया हमला, नौबस्ता के यशोदा नगर ओ-ब्लॉक का मामला।

➡एटा- स्कूटी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा युवक, 90 हजार की स्कूटी 25 हजार में दिलाने का मामला, एकलव्य स्टेडियम में स्कूटी की बुकिंग कर रहा युवक, रजिस्ट्रेशन कराने के लिए लोगों की भारी भीड़, एटा पुलिस मामले को लेकर बेखबर।

➡बाराबंकी- युवक का नाले में संदिग्ध हालत में शव मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देवा थाना के मदीनपुर गांव का निवासी था युवक, कुर्सी थाना के अम्बरपुर गांव के पास का मामला।

➡हरदोई- किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मृतक के भाई ने बैंक कर्मियों पर लगाया आरोप, बैंक कर्मियों पर परेशान करने का लगाया आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरदोई के कासिमपुर थाने का मामला।

➡प्रतापगढ़- में युवक की हत्या से हड़कंप, धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या, पुरानी रंजिश में घटना को दिया गया अंजाम, रानीगंज कोतवाली के इमलीडाण की घटना।

➡बहराइच- नगर क्षेत्र में चोरों का आतंक, विवाह समारोह में गए परिवार के घर चोरी, 1.5 लाख नगदी, 3.5 लाख के ज्वैलरी पर हाथ साफ, दरगाह क्षेत्र के सलारगंज मोहल्ले का मामला।

➡बाराबंकी- दिव्यांग युवक की बेरहमी से पिटाई मामला, चोरी के शक में पुलिस पर पिटाई का आरोप, मसौली थाना परिसर में पिटाई का है आरोप, SP ने मामले की जांच ASP उत्तरी को सौंपी।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button