WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज 20.12.2021शाम 9.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें…..

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें…..

➡दिल्ली- सपा सांसद डॉ एसटी हसन का बयान, हमारे नेताओं की फोन टैपिंग हो रही– हसन, पेगासस मामले में भी यह मुद्दा उठा था- हसन, राजनीति का बहुत बदतर समय चल रहा- हसन, निजता का हनन अलोकतांत्रिक,असंवैधानिक-हसन, सरकार 5 साल सोती रही अब रेड डाल रही-हसन।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज कोरोना के 91 नए केस, दिल्ली में आज कोरोना से कोई मौत नहीं, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 0.20%

➡लखनऊ- अडाणी ग्रुप को देश का सबसे बड़ा एक्सप्रेसवे, प्रोजेक्ट गंगा एक्सप्रेस वे के लिए अडाणी को LOA जारी, बदायूं से प्रयागराज तक 464 किलोमीटर का निर्माण, DBFOT मॉडल पर एक्सप्रेस वे बनाएगा अडाणी ग्रुप, 6 लेन एक्सप्रेसवे का ठेका अडाणी ग्रुप को, अडाणी ग्रुप को 464 किलोमीटर निर्माण का ठेका, यूपीईडा ने लेटर ऑफ अवॉर्ड जारी किया है, गंगा एक्सप्रेसवे की कुल लंबाई 594 किलोमीटर है, इसमें से 464 किलोमीटर अडाणी ग्रुप बनाएगा, 17 हजार करोड़ से अधिक की परियोजना अडाणी को, यूपी सरकार का सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट अडाणी को।

➡लखनऊ- लखनऊ में फर्जी कागजों पर कानूनगो नौकरी का मामला, कानूनगो प्रशांत शुक्ला पर अबतक कार्रवाई नहीं हुई, डीएम अभिषेक प्रकाश का कानूनगो प्रशांत शुक्ला को संरक्षण, प्रशांत शुक्ला ने दिव्यांग का फर्जी कागज लगा नौकरी ली, लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश जांच नहीं करा रहे, राजस्व आयुक्त मनीषा त्रिघाटिया ने जांच को लिखा था, मोहनलालगंज तहसील में तैनात है कानूनगो प्रशांत शुक्ला, कानूनगो प्रशांत शुक्ला की PTA और BERA जांच होनी है।

➡लखनऊ- मुख्य सचिव आरके तिवारी को हाईकोर्ट ने तलब किया,1घंटे की नोटिस पर तलब किए गए CS आरके तिवारी, कोविड काल में फांसी की सजा पाए मुजरिमों का मामला, मुजरिमों को 2 हफ्ते की परोल देने के मामले में सुनवाई, ACS अवनीश अवस्थी,डीजी जेल भी हाईकोर्ट में पेश हुए, हाईकोर्ट ने 2 हफ्ते में रिपोर्ट तलब की, HC ने हिदायत देते हुए कहा-आगे से पुनरावृत्ति न हो, सरकार की तरफ से AAG विनोद शाही ने रखा पक्ष।

➡लखनऊ- सपा से जुड़े लोगों पर इनकम टैक्स का छापा जारी, नीटू यादव,राहुल भसीन के लॉकर्स की होगी जांच, आईटी विभाग की टीम सभी को लेकर बैंक पहुंची, लॉकर्स और बैंक खातों को खंगाल रही इनकम टैक्स, गोमती नगर और महानगर में अभी कार्रवाई चल रही, प्रवक्ता राजीव राय के ठिकानों पर खत्म हुई छापेमारी।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी के नेताओं ने सपा ज्वाइन की, बड़ी संख्या में निषाद पार्टी के नेता सपा में शामिल, नरेश उत्तम पटेल,राजपाल कश्यप ने कराया ज्वाइन, कन्हैया लाल निषाद,हरिनरायण निषाद सपा में शामिल, दीपू निषाद,ज्ञान प्रकाश निषाद,हरिप्रसाद साहनी शामिल।

➡मिर्ज़ापुर- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बयान, माता विंध्यवासिनी की धरती पर आने का मौका मिला-गडकरी, मैं हाथ जोड़कर उनकी प्रार्थना करता हूं- गडकरी, सड़कों के निर्माण का श्रेय आम जनता को – गडकरी, आमजन ही कि बदौलत हमारी सरकार आई- गडकरी, अविरल ,निर्मल गंगा का सपना पूरा हो रहा- गडकरी, जलमार्ग के विस्तार के लिए 40 रिवर पोर्ट बन रहे- गडकरी, योगी के बिना यूपी में कोई काम पूरा नहीं हो सकता- गडकरी।

➡शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में करंट लगने से बड़ा हादसा, करंट लगने से 2 युवकों की मौत,2 झुलसे, एक दूसरे को करंट से बचाने में हुआ हादसा, खेत के चारों ओर तारों में छोड़ा गया था करंट, घटना के बाद परिजनों का जमकर हंगामा, थाना पुवायां के लखौआ गांव की घटना।

➡इटावा- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान, अखिलेश से गठबंधन पर बोले शिवपाल, सपा-प्रसपा मिलकर लड़ेंगी चुनाव- शिवपाल, भाजपा सरकार करा रही फोन टैपिंग- शिवपाल, जनता ने सपा से गठबंधन की मांग की थी- शिवपाल, सिंबल पर चुनाव बाद में तय किया जाएगा- शिवपाल।

➡कन्नौज- तैलीय महासंघ ने सपा को दिया समर्थन, 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने ली सपा की सदस्यता, जिलाध्यक्ष कलीम खान ने दिलाई सदस्यता, 2022 में अखिलेश यादव को सीएम बनाएगा समाज, पार्टी कार्यालय पर हुआ सदस्यता कार्यक्रम, कार्यक्रम में विधायक,पदाधिकारी रहे मौजूद।

➡प्रयागराज- प्रयागराज में BJP का मातृशक्ति महाकुंभ कल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाकुंभ में करेंगे संबोधित, नगर के स्कूलों में कल नहीं होगा शिक्षण कार्य, निजी,सरकारी स्कूलों में नहीं होगा शिक्षण कार्य, जिला विद्यालय निरीक्षक ने दी जानकारी।

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत का मामला, आरोपी आनंद गिरी की जमानत पर हुई सुनवाई, आज कोर्ट में CBI का जवाब नहीं हुआ दाखिल, 5 जनवरी 2022 को होगी मामले की सुनवाई, प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है आनंद गिरी।

➡कानपुर- 50 हजार का इनामी अफजाल हुअ अरेस्ट, यूपी एसटीएफ ने राजस्थान से अरेस्ट किया, अफजाल को बाबूपुरवा पुलिस को सौंपा गया, 2 साल से फरार चल रहा था इनामी अफजाल, बाबूपुरवा पुलिस अफजाल से कर रही पूछताछ।

➡वाराणसी- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, योगी सरकार पर फोन टैप करने का लगाया आरोप, हमारा और कार्यकर्ताओं का फोन किया जा रहा टैप-ओमप्रकाश, अखिलेश यादव के बयान का किया समर्थन, महंगाई की मार झेल रही जनता – ओमप्रकाश।

➡बांदा- किसानों ने कमिश्नर, आईजी कार्यालय का किया घेराव, 13 दिनों से लगातार अनशन पर बैठे हैं किसान, पुलिस ने 18 किसानों पर दर्ज किए आपराधिक मुकदमे, आईजी ने आज लिया मामले का संज्ञान, महोबा जिले के सिंघनपुर बघारी गांव का मामला।

➡मथुरा- कलेक्शन एजेंट के साथ 50 हजार की लूट, 3 से 4 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, लूट की घटना के बाद पुलिस में मचा हड़कंप, घटना के बाद पुलिस की इलाके में नाकाबंदी, बलदेव थाने के राया बलदेव रोड की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- में बदमाशों के हौंसले बुलंद, बाइक सवार बदमाशों ने महिला को लूटा, बदमाश महिला की चेन लूटकर हुए फरार, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, सूरजपुर के डेल्टा वन सेक्टर की घटना।

➡कौशांबी- दीवार के मलबे में दबकर महिला की मौत, हादसे में 2 मासूम घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम को भेजा, मंझनपुर कोतवाली के अशरफपुर का मामला।

➡संभल- पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा, पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को किया अरेस्ट, अवैध संबंध के चलते भाभी ने कराई हत्या, बनिया ठेर थाना क्षेत्र का मामला।

Related Articles

Back to top button