WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 8:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…

04 07.2022

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ मुख्यालय

➡️लखनऊ- झांसी में बैकडेट में फाइलों का निस्तारण का मामला,स्थानांतरित CMO ने बैकडेट में निस्तारित की थी फाइलें,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मामले का लिया संज्ञान,DG चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को जांच कराने के निर्देश,डिप्टी सीएम ने 2 हफ्ते में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे कल करेंगे प्रेस वार्ता,सेवा,सुरक्षा,सुशासन के लिए समर्पित 100 दिन पर पीसी,दोपहर 12.30 बजे ऑडिटोरियम लोक भवन में करेंगे पीसी.

➡️लखनऊ- लखनऊ में कोरोना के 89 नए मरीज मिले,कुल 174 व्यक्ति कोविड संक्रमण से हुए स्वस्थ.

➡️प्रयागराज- बंद हो सकती है शहर कांग्रेस का ऐतिहासिक ऑफिस,1991 से ऑफिस का किराया नहीं जमा किया गया है,400 रुपए प्रतिमाह के किराए पर लिया था ऑफिस,किराया ना मिलने पर मकान का मालिक कोर्ट पहुंचा,जिला कोर्ट ने 2015 में किराया बढ़ाकर 5400 किया,एक बार 50 हजार भुगतान मकान मालिक को मिला,मौजूदा समय में 3.15 लाख रुपए किराया बकाया है,कोर्ट ने कांग्रेस कमेटी को 15 जुलाई तक दिया समय,भुगतान न होने पर खाली करना होगा मकान.

➡️मिर्जापुर- मड़िहान में प्राथमिक शिक्षकों की मनमानी,10 शिक्षकों को खंड शिक्षा अधिकारी ने भेजा नोटिस,प्राथमिक विद्यालय मरचा,फुलियारी के शिक्षकों को नोटिस,कोटवां घीसाराम के सभी शिक्षकों को नोटिस भेजा गया,स्कूल में प्रार्थना भी नहीं कराते शिक्षक,रसोइयां के सहारे चल रहे प्राथमिक विद्यालय.

➡️कानपुर- नवाबगंज से छात्र का अपहरण के बाद हत्या,कार सवार 4 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,हत्या से पहले उन्नाव के ATM से निकलवाया कैश,कार, चेन, अंगूठी और मोबाइल लूट कर की हत्या,अकबरपुर के रनिया के पास नाले में फेंका शव,नवावगंज थाना में परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट,परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुगदी की रिपोर्ट.

➡️उन्नाव- सर्राफा कारोबारी से सरेराह 10 लाख की लूट,कानपुर से चकलवंशी कस्बा जा रहा था कारोबारी,बाइक सवार 4 लुटेरों ने आभूषणों का बैग लूटा,परियर-बिठूर मार्ग पर पावा गांव के पास हुई लूट,कारोबारी ने 112 नम्बर पर लूट की सूचना दी,CO सफीपुर ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की,माखी थाना क्षेत्र में कारोबारी से 10 लाख की लूट.

➡️उन्नाव- सर्राफा कारोबारी से 1 लाख से अधिक की लूट,कानपुर से चकलवंशी कस्बा जा रहा था कारोबारी,बाइक सवार 4 लुटेरों ने आभूषणों का बैग लूटा,परियर-बिठूर मार्ग पर पावा गांव के पास हुई लूट,कारोबारी ने 112 नम्बर पर लूट की सूचना दी,CO सफीपुर ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की,माखी थाना क्षेत्र में कारोबारी से लूट की वारदात.

➡️कानपुर- बिना लाइसेंस शराब परोस रहे 2 रेस्टोरेंटों पर मुकदमा,फ्लाइंग सॉसर,स्ट्राइकर रेस्टोरेंट में आबकारी विभाग की रेड,जिला आबकारी अधिकारी की छापेमारी में हुआ खुलासा,बिना लाइसेंस के चोरी छुपे पिलाई जा रही थी शराब,आबकारी इंस्पेक्टर ने थाना स्वरूप नगर में केस दर्ज कराया.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी मामले को लेकर कल होगी कोर्ट में सुनवाई,जिला जज अजय कृष्ण की कोर्ट में मामले में सुनवाई,अंजुमन इंतेजामियां मसाजिद कमेटी रखेगी अपना पक्ष,मुस्लिम पक्ष की ओर से33 बिंदुओं पर हो चुकी है दलील,बाकी 23 बिंदुओं पर कल दाखिल की जाएगी आपत्ति.

➡️प्रयागराज- 12 साल का हर्ष दुबे बना ADG प्रयागराज,कैंसर पीड़ित हर्ष बने ADG प्रयागराज,ADG प्रेम प्रकाश ने बॉडी किट किया भेंट,हर्ष ने ADG की कुर्सी पर बैठकर समझी व्यवस्था,हर्ष के इलाज के लिए तमाम समाजसेवी आगे आए,ADG प्रेम प्रकाश की हो रही सराहना.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में नाबालिग के साथ हैवानियत,प्रेम प्रसंग में नाबालिग का शारीरिक शोषण,शादी का झांसा देकर 1 साल तक हैवानियत,प्रेमी ने नाबालिग गर्भवती का कराया अबॉर्शन,प्रेमी सहित मां और पिता पर मुकदमा दर्ज,शाहपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️हरदोई- जिला कारागार में संदिग्ध अवस्था में कैदी की मौत,कारागार के शौचालय में मिला गर्दन कटा हुआ शव,दहेज हत्या में 2020 से जिला जेल में निरुद्ध था कैदी,साण्डी थाने के काईमऊ का रहने वाला था सलमान,पुलिस ने कैदी का शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️बलिया- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बड़ा बयान,ओमप्रकाश राजभर पर दिया बड़ा बयान,ओपी राजभर BJP में आएंगे तो उनका स्वागत-दयाशंकर,ओपी राजभर की नीतियां BJP से मिलती है- दयाशंकर,सपा और सुभासपा गठबंधन बेमेल गठबंधन है- दयाशंकर

➡️हरिद्वार- बीच नहर जंजीर पर लटके व्यक्ति ने मांगी मदद,जल पुलिस हरिद्वार ने सकुशल निकाला बाहर,कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला,हरियाणा के दामड़ा गांव का निवासी है व्यक्ति,सतनाम साक्षी घाट पर नहाते समय हुआ हादसा.

➡️कानपुर- ग्वालटोली निवासी युवक कुएं में गिरा,ग्वालटोली पुलिस ने युवक की बचाई जान,पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर निकाला बाहर,केस्को पावर हाउस के पास बना है कुंआ,कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र की घटना.

➡️शामली- RLD अध्यक्ष कल आएंगे गांव बहावडी में,बुलडोजर प्रकरण में हुई किसान की मौत,मृतक किसान के घर आएंगे जयंत चौधरी,मृतक के परिजनों से मुलाकात करेंगे जयंत,विधायक प्रसन्न चौधरी रहेंगे साथ में मौजूद.

➡️आगरा- आगरा में दंपति की हत्या का मामला,लूट के बाद दंपति की की गई हत्या,25 तोला सोना,7 किलो चांदी,15 लाख नगदी लूटे,पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने किया केस दर्ज,थाना पिनाहट क्षेत्र के मौहल्ला मार की घटना.

➡️बलिया- भतीजे ने चाचा की चाकू से गोदकर की हत्या,भतीजे ने चाचा की गर्दन पर गोदकर की हत्या,परिजनों की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा,हत्यारे भतीजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️कानपुर देहात- युवक ने संदिग्ध हालत में की आत्महत्या,घर के अंदर कुंडी के सहारे लगाई फांसी,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली भोगनीपुर के असेवा का मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी,श्रृंगार गौरी केस की सुनवाई कल,ग्रीष्मकाल के बाद 4 जुलाई से होगी सुनवाई,2 बजे से जिला अदालत में होगी सुनवाई,कल मुस्लिम पक्ष रखेगा अपनी दलील.

➡️जौनपुर- अवैध कब्जे पर चला जिला प्रशासन का बुलडोज़र,अटाला मस्जिद के बाहर दुकानदारों ने किया था कब्जा,सिटी कोतवाली के अटाला मस्जिद का मामला.

➡️कानपुर देहात- ऑटो चालक और युवक में जमकर मारपीट,युवक के साथी पर धारदार हथियार से हमला,अकबरपुर क्षेत्र के अकबरपुर कस्बे का मामला.

➡️बदायूं- पुलिस की जीप डिवाइडर से भिड़ी,तस्करों का पीछा करने में हादसा,हादसे में सभी लोग मिले सुरक्षित,थाना कुढ़ फतेहगढ़ इलाके का मामला.

➡️प्रतापगढ़- ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत,रेलेवे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कुंडा के मियां का पुरवा की निवासी थी महिला.

➡️आगरा- दीवार के विवाद में दबंगों ने किया हमला,दबंग ने महिलाओं पर सरिया से किया हमला,जगदीशपुरा थाने के बोदला का मामला.

➡️बांदा- ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत,ईयर फोन लगाने के कारण हुआ हादसा,अतर्रा कस्बे का रहने वाला था मृतक युवक.

➡️दिल्ली- दिल्ली में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ा,24 घंटे में कोरोना से 5 लोगों की मौत,राजधानी में कोरोना के 648 न‌ए मामले,दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 4.29% हु‌ई.

➡️पटना- राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिरे लालू प्रसाद यादव,लालू प्रसाद यादव की कमर और कंधे में चोट आई,10 सर्कुलर राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिरे लालू,सीढ़ियां उतरते समय लालू यादव का पैर फिसला,संतुलन बिगड़ने की वजह से लालू यादव गिर पड़े,लालू प्रसाद यादव का एमआरआई भी कराया गया.

https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button