उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें..24.05.2022

➡लखनऊ- कार्य में लापरवाही पर ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा की कार्रवाई,ए के शर्मा तीन को किया सस्पेंड, एक की सेवा समाप्त,अधिशासी अभियंता ट्रांसमिशन समेत 3 पर गिरी गाज,अधिशासी अभियंता ट्रांसमिशन संजय पासवान सस्पेंड,उपखंड अधिकारी पुष्पेश गिरी को किया निलंबित,अवर अभियंता अमर राज को भी किया निलंबित,उपकेंद्र परिचालक दीपक शर्मा की सेवाएं समाप्त,ट्रांसमिशन उपखंड मार्टिनपूरवा लाइन ट्रिप होने पर कार्रवाई।

➡लखनऊ- बीच चौराहे पर डॉक्टर का हाई वोल्टेज ड्रामा,मामूली बात पर भड़के डॉक्टर ने चाय वाले को पीटा,दबंग डॉक्टर ने गरीब चाय वाले का ठेला पलटा,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी,ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज का मामला।

➡लखनऊ- हॉस्पिटल के बाहर घायल युवक को फेंक्कर फरार,अज्ञात ई रिक्शा चालक युवक को फेंककर फरार,डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया,खून से लथपथ युवक की नहीं हुई शिनाख्त,कृष्णानगर टीटी क्षेत्र के अवध चौराहे का मामला।

➡लखनऊ- लखनऊ में प्रभात हत्याकांड का मामला,अब हाईकोर्ट में 24 मई को होगी सुनवाई,लखीमपुर प्रभात हत्याकांड मामले में सुनवाई आज,केंद्रीय मंत्री टेनी को बरी करने को लेकर सुनवाई,तिकुनिया इलाके में हुई थी प्रभात की हत्या।

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा की कार्यवाही का आज दूसरा दिन,कल विधानसभा की कार्यवाही स्थगित हो गई थी,आज सुबह 11 बजे तक कार्यवाही स्थगित,24 मई को अध्यादेश सदन पटल पर रखे जाएंगे,गवर्नर के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा।

➡लखनऊ- 24 मई को ज्येष्ठ माह का दूसरा बड़ा मंगल,ज्येष्ठ माह के मंगलवार को बड़ा मंगल कहा जाता है,इस साल ज्येष्ठ में कुल पांच बड़े मंगल पड़ रहे हैं,इस साल का दूसरा बड़ा मंगल 24 मई को है।

➡लखनऊ- पार्किंग में खड़ी बाइक ले उड़ा चोर,UP32 KE 7745 चोर लेकर हुआ फरार,पार्किंग में लगे CCTV में चोरी की वारदात कैद,मड़ियांव क्षेत्र के सदगुरु टॉवर का मामला।

➡वाराणसी- मां श्रंगार गौरी ज्ञानवापी मामले की कल हुई सुनवाई,ज्ञानवापी मामले की जिला कोर्ट में सुनवाई पूरी थी,मामले में जिला कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था,आज दोपहर तक ज्ञानवापी पर आएगा फैसला,वाराणसी जिला जज ने दोनों पक्षों को सुना था,ज्ञानवापी मामले पर जिला जज आज आदेश देंगे।

➡प्रयागराज- पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी से जुड़ी खबर,HC से मुख्तार अंसारी के साले को नहीं मिली राहत,हाईकोर्ट ने दर्ज मुकदमें में नहीं दी राहत,गैंगेस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमें में राहत नहीं,गैंगेस्टर एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हो सकती है,गीको रद्द करने की मांग में दाखिल की थी याचिका।

➡कानपुर- नाबालिग के धर्म परिवर्तन का मामला,काकादेव थाने में बजरंग दल ने किया हंगामा,नाबालिग के निकाह का वीडियो हुआ था वायरल,कमरे में बंद कर जबरन कराया था धर्म परिवर्तन,नाबालिग की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज।

➡रायबरेली- 2 वर्ष पूर्व बने ओवर ब्रिज में दरार आई,NHAI के प्रोजेक्ट डॉयरेक्टर ने किया निरीक्षण,अंधेरे में निरीक्षण पर उठने लगे सवाल,3 दिन पूर्व अचानक क्षतिग्रस्त हुआ था ओवरब्रिज,मलिकमऊ चौराहे के सुल्तानपुर रोड पर है ओवरब्रिज,41 करोड़ की लागत से बना था ओवर ब्रिज,पीएम ने इस ओवरब्रिज का किया था उद्घाटन,भ्रस्टाचार की भेंट चढ़ा मलिकमऊ ओवरब्रिज,ओवरब्रिज 2 साल में ही हो गया क्षतिग्रस्त।

➡गोंडा- दो बसों की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर,बस की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल,4 साल की बच्ची की इलाज के दौरान मौत,पांच घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी,हादसे के बाद फैजाबाद रोड पर लगा था जाम,कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने खुलवाया जाम,देहात कोतवाली के परसापुर ढाबे की घटना।

➡शाहजहांपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला,बाइक सवार जीतू की मौके पर दर्दनाक मौत,एक गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना कलान क्षेत्र के स्टेट हाईवे की घटना।

➡फर्रुखाबाद- बारातियों से भरी अनियंत्रित बस पलटी,एक की मौत,24 से अधिक बराती घायल,घायल बारातियों में तीन की हालत गंभीर,बस हादसे में कई बच्चे भी हुए घायल,कायमगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡रायबरेली- मामूली बात को लेकर दो गुटों में मारपीट,सेमरी बाजार में मारपीट से मचा हड़कंप,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,खीरों थाना क्षेत्र के सेमरी बाजार की घटना।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button