उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 6 दिसंबर 2021 की पावन सुबह 7:00 बजे की मुख्य मुख्य खबरें

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 6 दिसंबर 2021 कि सुबह 7:00 बजे तक की बड़ी ख़बरें……………….

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 21 हुई, ओमिक्रॉन वैरिएंट के 5 राज्यों में 21 केस हुए, आज राजस्थान में ओमिक्रॉन 9 नए मरीज मिले, पुणे के पिम्परी चिंचवड़ में 6 नए केस मिले, महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 8 हुई, राजस्थान में 9, महाराष्ट्र में 8 केस मिले, कर्नाटक में 2, गुजरात में 1, दिल्ली में 1 केस।

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रॉन के कुल 12 केस हुए, महाराष्ट्र में ओमिक्रोन के सबसे ज्यादा केस, महाराष्ट्र में ओमिक्रोन मरीजों की संख्या 8, पिम्परी चिंचवड़ में एक दिन में 6 नए केस, पुणे में 1 ओमिक्रॉन मरीज आया सामने।

➡दिल्ली- NTAGI की महत्वपूर्ण बैठक कल, बच्चों के वैक्सीनेशन को लेकर बैठक, वैक्सीन के बूस्टर डोज पर भी चर्चा संभव।

➡कर्नाटक- चिकमंगलुरु में जवाहर नवोदय स्कूल में कोरोना ब्लास्ट, जवाहर नवोदय स्कूल में 69 लोग कोरोना संक्रमित हुए, जवाहर नवोदय स्कूल में 59 छात्र कोरोना संक्रमित, जवाहर नवोदय स्कूल में 10 स्टाफ भी कोरोना संक्रमित, जवाहर नवोदय स्कूल में 457 लोगों की टेस्टिंग हुई थी।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, मथुरा में धारा 144 लागू है- अखिलेश यादव, इसके बाद भी BJP नेता का कार्यक्रम होना-अखिलेश, ‘कानून-व्यवस्था की बदहाली की जड़ भाजपाई हैं’, सरकार बताए कि इसका कौन संज्ञान लेगा-अखिलेश, इस भाजपाई-अराजकता का संज्ञान कौन लेगा-अखिलेश

➡लखनऊ- LLBछात्र अभिषेक वर्मा ने खुद को गोली मोरी, पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से सिर में मारी गोली, गोमती नगर इलाके के विनय खंड 3 की घटना।

➡लखनऊ- जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह का कार्यक्रम, कल 5 जिलों के दौरे पर रहेंगे महेंद्र सिंह, बलरामपुर,कुशीनगर,गोंडा जाएंगे महेंद्र सिंह, बहराइच, श्रावस्ती दौरे पर रहेंगे महेंद्र सिंह।

➡लखनऊ- यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने किया ट्वीट, ‘आगरा में जिला, महानगर बीजेपी की ली बैठक’, ‘अभियान संचालन समिति को संबोधित किया’, बैठक की तस्वीरें स्वतंत्र देव सिंह ने की साझा।

➡लखनऊ- भीमराव अंबेडकर का 66वां परिनिर्वाण दिवस कल, कल BSP अध्यक्ष मायावती श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी, सुबह 9 बजे BSP कार्यालय में देंगी श्रद्धांजलि।

➡संभल- संभल में दबंगों की खुलेआम गुंडई आई सामने, मामूली बात पर दबंगों ने फायरिंग,पथराव किया, दबंगों ने ना छतों से पत्थर बरसाए,फायरिंग की, मारपीट-पथराव-फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस मौके पर पहुंची,जांच पड़ताल में जुटी, संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर- सेना भर्ती में फर्जी वैरिफिकेशन का भंडाफोड़, फर्जी वैरिफिकेशन कराने आए 2 जालसाज अरेस्ट, सेना भर्ती के फर्जी दस्तावेज बनवाते थे जालसाज, पुलिस को 50,000 की रिश्वत दे रहे थे जालसाज, पिसावां थाना क्षेत्र के खोजेपुर गांव का मामला।

➡अमेठी- जिले में कमरौली पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, दबिश देने गई पुलिस के सामने महिला की मौत, बुजुर्ग महिला को मृत देख पुलिस टीम हुई फरार, पुलिस दबिश के दौरान घर में अकेली थी महिला, परिजनों,ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस के डर से महिला की हुई मौत- परिजन, कमरौली थाना क्षेत्र के पलिया पश्चिम का मामला।

➡प्रयागराज- यूपी लोकसेवा आयोग से जुड़ी खबर, समीक्षा अधिकारी 2021 की प्रीपरीक्षा सकुशल संपन्न, 22 जनपदों में 1214 केंद्रों पर 2 पालियों में हुई परीक्षा, पहली पाली में सामान्य अध्ययन की हुई परीक्षा, दूसरी पाली में सामान्य हिन्दी की हुई परीक्षा, कुल 559155 अभ्यर्थियों ने किया था आवेदन, 49.10 प्रतिशत अभ्यर्थी प्री परीक्षा में हुए शामिल।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद बार एसोसिएशन चुनाव की मतगणना जारी, अध्यक्ष पद पर राधाकांत ओझा 1850 मतों से आगे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर मनोज मिश्रा आगे चल रहे, महासचिव पद पर एसडी सिंह जादौन आगे चल रहे।

➡चंदौली- रैली स्थल जा रहे सपाइयों को पुलिस ने रोका, पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई, नोकझोंक के दौरान सपा कार्यकर्ता हुए उग्र, कार्यकर्ताओं को रोकने पर सपाई धरने पर बैठे, सकलडीहा के रामगढ़ कीनाराम आश्रम में है कार्यक्रम, सीएम योगी को ज्ञापन देना चाहते हैं सपाई।

➡मिर्जापुर- BJP उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा का मिर्जापुर दौरा, आज और कल मिर्जापुर में रहेंगे अरविंद शर्मा, कछवा पहुंचे बीजेपी उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा, जन सरोकार विचार मंथन कार्यक्रम में बोले शर्मा, ‘पिछली सरकारों ने विकास की खाई पैदा की है’, ‘उसको पाटने का काम BJP सरकार कर रही है’, ‘पूर्वांचल के विकास का समुचित प्रयास हो रहा है।’

➡झांसी- भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ का सम्मेलन, सम्मेलन में पहुंचे मंत्री सुरेश खन्ना, सपा सरकार में बढ़ गई थी घटनाएं-खन्ना, वैक्सीन पर लोगों को बहकाया गया-खन्ना, भाजपा ने गुंडाराज से निजात दिलाई-खन्ना

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में 5 वर्षीय मासूम की मौत, रोटावेटर की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत, खेत जुताई के समय रोटावेटर में गिरा था मासूम, मासूम की मौत से परिवार में मंचा कोहराम, चरथावल थाने के कूटेसरा गांव का मामला।

➡गोरखपुर- ADG अखिल कुमार ने की ब्रीफिंग, पीएम के कार्यक्रम को लेकर ब्रीफिंग, 7 दिसंबर को पीएम मोदी का कार्यक्रम, सर्किट हाउस के एनेक्सी भवन में की मीटिंग, DIG,DM,SSP समेत अन्य अधिकारी रहे मौजूद।

➡जौनपुर- जौनपुर को मिली बड़ी सौगात, 145 उपकेंद्रों का हुआ लोकार्पण, सीएम ने किया वर्चुअली लोकार्पण, नवजात ट्रेकिंग एप किया लांच।

➡चंदौली- पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को बदमाशों ने गोली मारी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित यादव को गोली मारी, पैर में लगी गोली, वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर, मामूली विवाद में बदमाशों ने मारी गोली, अलीनगर थाने के अलीनगर कस्बे की घटना।

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप में मारी टक्कर, भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, चालक समेत 3 घायल,अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार, राजपुर के जैनपुर गांव के सामने की घटना।

➡इटावा- पशु कारोबारी के अपहरण का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों का किया अरेस्ट, 16 नवंबर को व्यापारी हरेंद्र हुआ था अपहरण, 1 तमंचा, 4 कारतूस, 1 चाकू, 1 बाइक बरामद , इकदिल पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा।

➡आगरा- जमीन विवाद में 2 पक्षों की मारपीट मामला, घायल महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, बीते दिन जमीन को लेकर हुआ था खूनी संघर्ष, घर छोड़कर आरोपी फरार, गांव में फोर्स तैनात, डौकी थाने के गांव घड़ी भज्जे का मामला।

➡लखीमपुर- CO पलिया की अभद्र भाषा से बढ़ा आक्रोश, किसान नेता से फोन पर CO ने अभद्रता की थी, CO ने प्रदर्शनकारी किसानों को जानवर बताया, किसानों को जानवर बताने का ऑडियो वायरल, मामले की जांच एसपी ने एएसपी को सौंपी।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button