WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडाचेन्नईदिल्लीनोएडाप्रयागराजबंगलौरबरेलीबाराबंकीमुजफ्फरनगरमुंबईमेरठलखनऊवाराणसीसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 3 जनवरी 2022 सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट.*

➡️लखनऊ- CM योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सुबह 9.30 बजे पुस्तक विमोचन कार्यक्रम, पूर्व गवर्नर राम नाईक की पुस्तक का विमोचन, विधानसभा में होगा पुस्तक का विमोचन, सुबह 11 बजे आंगनबाड़ी वर्कर्स का कार्यक्रम, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा कार्यक्रम, 12 बजे श्रमिकों को भरण-पोषण भत्ता वितरण सभागार, लोक भवन के सभागार में होगा वितरण कार्यक्रम, 2 बजे राजकीय मेडिकल अमेठी का शिलान्यास, शाम 6 बजे किसान समृद्धि आयोग की बैठक।

➡️लखनऊ- सीएम योगी आज सिविल अस्पताल जाएंगे, कोरोना टीकाकरण अभियान को देखेंगे सीएम, आज सुबह 9 बजे सिविल अस्पताल जाएंगे, 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए टीकाकरण।

➡️लखनऊ- पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस, आज दोपहर 12.30 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे अखिलेश, पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे अखिलेश यादव।

➡️लखनऊ- बेरोजगारों के लिए अलग से प्रतिज्ञा लेगी कांग्रेस, प्रियंका गांधी आज लखनऊ में कर सकती हैं पीसी, बेरोजगारी मुद्दे पर आज कर सकती हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस।

➡️वाराणसी- संपूर्णानंद संस्कृत विवि का दीक्षांत समारोह आज, विवि के मुख्य भवन में होगा दीक्षांत समारोह, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल होंगी मुख्य अतिथि, मालिनी अवस्थी को दी जाएगी डि.लिट की उपाधि, स्नातक के 9082 विद्यार्थियों को मिलेगा प्रमाण-पत्र, पीजी के 4888 विद्यार्थियों को मिलेगा प्रमाण पत्र।

➡️वाराणसी- विश्वनाथ धाम में अत्यधिक भीड़ का असर, विश्वनाथ धाम में VIP दर्शन पर लगाया रोक, मन्दिर प्रशासन ने काशीवासियों से की अपील, सुबह 7 बजे से 2 बजे तक दर्शन करने की अपील, शुभारंभ के बाद लाखों की संख्या में आ रहे श्रद्धालु, 1 जनवरी को 5 लाख श्रद्धालुओं ने किया दर्शन।

➡️कानपुर- पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या के आरोप में फरार चल रहा था बदमाश, सदर सीओ के नेतृत्व में सचेंडी पुलिस ने पकड़ा, आरोपी ने सीतापुर जिले में भी की थी हत्याएं, सचेंडी थाना क्षेत्र में महिला की हत्या की थी, कानपुर के आउटर सचेंडी थाना क्षेत्र का मामला।

➡️बांदा- राज्यमंत्री नीलिमा कटियार का आगमन आज, 11:30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगी नीलिमा कटियार, भाजपा युवा मोर्चा के युवा सम्मेलन में लेंगी हिस्सा, 2:30 बजे कानपुर के लिए प्रस्थान करेंगी राज्यमंत्री, अलीगंज रामलीला मैदान में युवा सम्मेलन का आयोजन।

➡️अमरोहा- जिलाधिकारी ने स्कूलों के अवकाश के आदेश दिए, शीतलहर के चलते डीएम ने अवकाश के दिए आदेश, 1 से 8वीं क्लास तक के स्कूलों अवकाश के आदेश, 3 जनवरी से 8 जनवरी तक अवकाश घोषित किया
1 से 8 तक के सभी विद्यालय में रहेगा अवकाश।

➡️कानपुर- पेट्रोल पम्प के पास कार में आग लगने से हड़कंप, कई दिनों से लावारिस खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, कुछ लोग गाड़ी में आग लगाकर फरार-प्रत्यक्षदर्शी, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, फजलगंज दास पेट्रोल पंप के पास की घटना।

➡️अलीगढ़- काका नाईट में दारोगा ने युवक को पीटा, काका नाईट में जमकर उमड़ी दर्शकों की भीड़, पुलिस ने भीड़ नियंत्रण करने के लिए फटकारी लाठियां, युवक की पिटाई करते वीडियो हुआ वायरल, नुमाइश ग्राउंड स्थित कोहिनूर मंच के गेट की घटना।

➡️फर्रुखाबाद- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक बाइक सवार घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, फर्रुखाबाद से जा रहा था कायमगंज अपने घर, गश्त कर रही पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, कायमगंज कोतवाली के दमदमा मोड़ की घटना।

➡️आगरा- हरलालपुरा के जंगल में तेंदुए का मामला, वन विभाग ने जंगल में लगाई टीम, टीम द्वारा तेंदुए की हो रही निगरानी, तेंदुए ने कल किसान को किया था घायल, बासोनी के हरलालपुरा के जंगल का मामला।

➡️चंदौली- कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए स्कूलों में अवकाश, 1 से 12वीं तक के स्कूलों में अवकाश के आदेश, डीएम ने सभी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए, 3 जनवरी से 8 जनवरी तक सभी स्कूल बंद रहेंगे।

➡️बलिया- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का आगमन आज, देर रात कार्यक्रम स्थल का SP ने किया निरीक्षण, सिकंदरपुर में कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण, सिकंदरपुर के चेतन किशोर मैदान में कार्यक्रम।

➡️अमेठी- सीएम योगी आदित्यनाथ का अमेठी दौरा आज, जगदीशपुर विधानसभा में होगी सीएम की जनसभा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनसभा में मौजूद रहेंगी, करोड़ों की विकास योजनाओं का करेंगे शिलान्यास।

➡️ग्रेटर नोएडा- गौतमबुद्ध नगर में आज फूटा कोरोना का बम, बीते 24 घंटे में कोरोना के 177 नए केस मिले, जिले में 355 एक्टिव मरीजों का चल रहा इलाज, जिला प्रशासन ने मेडिकल बुलेटिन किया जारी।

➡️कानपुर- हाईवे में चलती कार में अचानक लगी आग, धू-धू कर जली कार,एक के बाद एक हुए कई धमाके, कार सवारों ने कूद कर बचाई अपनी जान, नौबस्ता के हंसपुरम हाईवे रोड की घटना।

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, HC में 3 जनवरी से होगी वर्चुअल सुनवाई, कोरोना संक्रमण बढ़ने की वजह से फैसला, HC लखनऊ बेंच में भी आज से वर्चुअल सुनवाई।

➡️रायबरेली- रेलवे लाइन के किनारे युवक का शव मिला, खून से लथपथ मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भदोखर थाना क्षेत्र के बेला भेला की घटना।

➡️गाजियाबाद- दो ऑटो चालकों में जमकर मारपीट, दोनों के मारपीट का वीडियो वायरल, सवारी बैठाने को लेकर हुई मारपीट, गाजियाबाद के पुराने बस स्टैंड की घटना।

➡️बस्ती- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बस्ती दौरा आज, 12.30 बजे बस्ती पहुंचेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बस्ती के इंटर कॉलेज में जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡️कानपुर- 24 घण्टे में कोविड के 14 नए मरीज मिले, कानपुर में कोविड मरीजों की संख्या हुई 37, कोरोना मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप।

➡️चंदौली- केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय का दौरा आज, रेलवे ओवरब्रिज का आज करेंगे लोकार्पण, बिछिया रेलवे अंडरपास का करेंगे लोकार्पण।

➡️सहारनपुर- 5 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 27, संक्रमण बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट।

➡️दिल्ली- 15 से 18 साल के बच्चों का टीकाकरण आज से, देशभर में बच्चों का आज से शुरु होगा टीकाकरण, 6 लाख से ज्यादा बच्चों का रजिस्ट्रेशन हुआ, कोविन पोर्टल पर 6.79 लाख बच्चों का रजिस्ट्रेशन, 1 जनवरी से कोविन पोर्टल पर हो रहा रजिस्ट्रेशन।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button