उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 21.12.2021 की सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 2112 2021 की सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….

➡दिल्ली- आज भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी, डॉ अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में होगी बैठक, आज सुबह 9.15 बजे BJP संसदीय दल की बैठक।

➡दिल्ली- आज लोकसभा,राज्यसभा के विपक्षी सांसद मार्च करेंगे, अजय टेनी की बर्खास्तगी की मांग को लेकर मार्च करेंगे, संसद में गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च करेंगे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का दौरा आज, आज मैनपुरी,एटा,इटावा जाएंगे अखिलेश यादव, 11 बजे क्रिश्चियन कॉलेज मैनपुरी में जनसभा, मैनपुरी से एटा जाएंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश, दोपहर 2 बजे मलावन एटा में होगी जनसभा, दोपहर 3 बजे रामलीला मैदान में होगी जनसभा, दोपहर 4.30 बजे सैफई पहुंचेंगे सपा अध्यक्ष।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी के अध्यक्ष की मांग पर लिखी चिट्ठी, यूपी सरकार ने भारत सरकार को चिट्ठी लिखी, एससी सार्टिफिकेट देने की मांग पर मांगी गई जानकारी, मझवार जाति के उपनाम को एससी सार्टिफिकेट देने की मांग, यूपी सरकार ने केन्द्र के रजिस्ट्रार जनरल को लिखी चिट्ठी, यूपी सरकार ने जनगणना आयुक्त को भी लिखी चिट्ठी।

➡आगरा- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का आगरा दौरा आज, आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे डिप्टी सीएम, शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक।

➡चंदौली- बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का चंदौली दौरा, चकिया विधानसभा में जनसभा को करेंगे सम्बोधित, 3 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे सतीश चंद्र मिश्रा।

➡चंदौली- 21 दिसम्बर को चंदौली में जन विश्वास यात्रा, केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर होंगे शामिल, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी होंगे शामिल, जिले के सभी विधानसभाओं में जाएगी यात्रा।

➡गाजियाबाद- कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बड़ा फैसला, 21 से 25 दिसंबर के बीच जिले में होगा सीरो सर्वे, स्वास्थ्य विभाग की 10 टीमें करेंगी सीरो सर्वे, आज से अलग-अलग क्षेत्रों से लिए जाएंगे सैंपल, आज से बलिया, संभल में भी होगा सीरो सर्वे, कुशीनगर, शाहजहांपुर में आज से सीरो सर्वे।

➡आगरा- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का आगरा दौरा आज, 9.30 बजे खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगी राज्यपाल, 10 से 11.55 बजे तक दीक्षांत समारोह में रहेंगी, डॉ. भीमराव आंबेडकर विवि का 86वां दीक्षांत समारोह, 12 से 12.45 तक अधिकारियों के साथ करेंगी मीटिंग, विवि के कार्यकारी परिषद के अधिकारियों के साथ मीटिंग, सरदार पटेल की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में जाएंगी, 2 बजे कोठी मीना बाजार मैदान में होगा कार्यक्रम, ब्रज रत्न अवॉर्ड कार्यक्रम में शामिल होंगी राज्यपाल, 3.35 बजे कलाकृति प्रेक्षागृह में अवॉर्ड कार्यक्रम, 6.20 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगी और करेंगी रात्रि विश्राम।

➡कानपुर- पुलिस ने अवैध पान मसाला फैक्ट्री पकड़ी, मशीन एवं लगभग 550 पैकेट गुटखा बरामद, फैक्ट्री में काम करने वाले 2 युवक पकड़े गए, फैक्ट्री संचालक ऋतिक अग्रवाल,चंदन सिंह फरार, बिधनू के सागरपुरी से पकड़ी गुटखा फैक्ट्री।

➡प्रयागराज- पीएम नरेंद्र मोदी का प्रयागराज दौरा आज, आज 12.45 बजे प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम, दोपहर 1.05 पर परेड मैदान स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे, 1.10 पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे पीएम मोदी, कार्यक्रम स्थल पर लगी प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे, कार्यक्रम पर बनाई गई लघु फिल्म दिखाई जाएगी, 1 लाख स्वयं सहायता समूह के खाते में फंड ट्रांसफर करेंगे, 1000 करोड़ रुपए का फंड ट्रांसफर करेंगे पीएम मोदी,
साथ ही 202 टेक होम राशन प्लांट का शिलान्यास करेंगे, 1 लाख 1 हजार बेटियों को सुमंगला योजना की राशि ट्रांसफर करेंगे, पीएम दोपहर 1.50 से 2.20 तक अपना संबोधन करेंगे।

➡मुरादाबाद- कॉलोनी वासियों ने विकास न होने पर किया प्रदर्शन, सड़क नहीं तो वोट नहीं के बैनर लेकर विरोध किया, इलाके में सड़क,स्ट्रीट लाइट और पानी की सुविधा नहीं, नाराज़ लोगों ने मतदान न करने का लिया फैसला, कॉलोनीवासी पलायन करने को हैं मजबूर, मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के खिलाफ किया प्रदर्शन, मुरादाबाद की टीडीआई सिटी कालोनी का मामला।

➡इटावा- लापता 6 वर्षीय बालक का शव मिला, 10 दिसंबर से लापता था 6 वर्षीय बालक, यमुना नदी के किनारे बच्चे का शव मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लबेदी थाना क्षेत्र के यमुना नदी की घटना।

➡मुरादाबाद- बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दो पक्षों में जमकर मारपीट और तोड़फोड़, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, मारपीट में घायल लोगों को कराया गया भर्ती, कटघर कोतवाली इलाके के संभल रोड की घटना।

*शेखर न्यूज़ आपका साथी ,बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ *

Related Articles

Back to top button