WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 17.12. 2021 सुबह 10:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें.. सिर्फ आपके पास जो रखे दिन भर आपको अपडेट

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…..

➡दिल्ली- यूपी-उत्तराखंड के सांसदों के साथ PM की बैठक, प्रधानमंत्री मोदी आज सांसदों के साथ बैठक करेंगे, यूपी-उत्तराखंड के 45 सांसदों के साह बैठक करेंगे, पीएम मोदी सभी 45 सांसदों से नाश्ते पर मिलेंगे, यूपी
के 40 और उत्तराखंड के 5 सांसद रहेंगे मौजूद, यूपी के बाकी सांसदों के साथ बाद में बैठक करेंगे, विभिन्न राज्यों के बीजेपी सांसदों के साथ PM का चौथी बैठक होगी।

➡दिल्ली- दिल्ली के कई बड़े अस्पतालों के रेजिडेंट डॉक्टर की हड़ताल, हड़ताल के दौरान OPD और इमरजेंसी सेवाएं प्रभावित होंगी, जीटीबी, सफदरजंग, RML, लोकनायक के डॉक्टरों की हड़ताल, ओपीडी, इमरजेंसी
और वार्ड में ड्यूटी देने से इनकार किया, NEET PG काउंसलिंग में देरी को लेकर रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल।

➡दिल्ली- ओमिक्रोन से अब तक 5 मरीज़ ठीक हुए, कल ओमिक्रोन के 4 मरीज़ अस्पताल से डिस्चार्ज हुए, दिल्ली के LNJP अस्पताल में अभी 5 मरीज़ भर्ती, दिल्ली में ओमिक्रोन के अब तक 10 मामले सामने आए।

➡दिल्ली- दिल्ली में 10 साल पुरानी डीजल गाड़ियां होंगी बंद, 15 साल पुरानी पेट्रोल गाड़ियां भी 1 जनवरी से होंगी बंद, दिल्ली परिवहन विभाग ने जारी किया आदेश, 1 जनवरी को ऐसे सभी वाहनों का रजिस्ट्रेशन रद्द
होगा।

➡दिल्ली- AAP राज्यसभा सांसद संजय सिंह का ट्वीट, भाजपा को बाबा साहेब से इतनी नफ़रत क्यों है?-संजय, BJP अब संविधान की प्रस्तावना ही बदलना चाहती है, आज राज्यसभा में इससे सम्बंधित बिल लाया जा रहा, जागो और जगाओ वर्ना न तो संविधान बचेगा न देश।

➡दिल्ली- देश में बीते 24 घंटे में 7,447 नए केस , 24 घंटे में कोरोना के 7,447 नए मरीज, देशभर में 24 घंटे में 7,886 मरीज ठीक, देश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 86,415।

➡लखनऊ- आज केजीएमयू के कर्मचारी करेंगे हड़ताल, आज KGMU में इमरजेंसी सेवा ठप हो सकती, लंबे समय से कर्मचारी कर रहे हैं प्रदर्शन, अपनी मांगों को लेकर कर्मचारी कर रहे प्रदर्शन, PGI की तर्ज पर
वेतनमान भत्तों को लेकर प्रदर्शन।

➡लखनऊ- सपा प्रसपा गठबंधन के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह, शिवपाल सिंह के घर के बाहर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा, कई पदाधिकारी पूर्व विधायक शिवपाल के आवास पहुंचे, बुके लेकर पहुंच रहें शिवपाल सिंह यादव के समर्थक।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट, 2022 में भाजपा की विजय सुनिश्चित-केशव, ‘सपा-बसपा-कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में भी असफल’।

➡लखनऊ- प्रतापगढ़ में यूपी कांग्रेस की महापंचायत, 19 दिसंबर को कांग्रेस की महापंचायत, कांधरपुर के मेला बाग में होगा महापंचायत, हार्दिक पटेल महापंचायत को करेंगे संबोधित।

➡लखनऊ- अमेठी में कल कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा, जगदीशपुर से हारीमऊ तक होगी यात्रा, कल सुबह 10 बजे शुरू होगा प्रतिज्ञा यात्रा।

➡अयोध्या- 150 महानगरों के मेयर भी पहुंचेंगे अयोध्या धाम, काशी के सेमिनार में शामिल होने के बाद पहुचेगें अयोध्या, सरयू पूजन के बाद रामलला-हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगे, भोले की नगरी काशी से राम की
नगरी पहुंचेंगे सभी महापौर।

➡मथुरा- 19 दिसंबर को सीएम योगी का मथुरा आगमन, भाजपा की जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे, सीएम बनने के बाद 19वीं बार मथुरा पहुंचेंगे योगी, रामलीला ग्राउंड में एक जनसभा को भी करेंगे
संबोधित।

➡मिर्ज़ापुर- वायरल वीडियो को झुठला गए पुलिस के अधिकारी, अपने को बचाने में झूठ बोलती है मिर्ज़ापुर पुलिस, युवक से मारपीट-अभद्रता का वीडियो हुआ था वायरल, ट्विटर पर मारपीट-अभद्रता की बात से किया
इंकार, कटरा कोतवाली इलाके का मामला।

➡मथुरा – 5 करोड़ की ठगी करने वाले जालसाज गिरफ्तार, शातिर जालसाज पिता पुत्र को किया गिरफ्तार, क्लोन चेक के माध्यम से निकाले थे पैसे, साइबर सेल और थाना हाईवे पुलिस ने किया खुलासा, नगदी,वाहन, क्लोन चेक, चेक बुक बरामद किया, 5 राज्यों के लोग इन शातिर ठगों के हुए हैं शिकार।

➡बस्ती- अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवती को फोन पर दी जा रही धमकी, आरोपियों को युवती दे चुकी 90 हजार रुपए, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया, कोतवाली के शहरी क्षेत्र का मामला।

➡बागपत- मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों जमकर चले लाठी-डंडे, हथियार, महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायलों को सीएससी में कराया भर्ती, रमाला थाना क्षेत्र के बूढ़पुर गांव का मामला।

➡रायबरेली- सदर विधायक अदिति सिंह का कथित ऑडियो वायरल, अदिति सिंह से बातचीत का एक और ऑडियो वायरल, चुनाव परिणाम को देखकर क्षेत्र में काम करेंगे- अदिति, MLC दिनेश सिंह को बुलाए जाने से नाराज हैँ अदिति, अभी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई है अदिति सिंह।

➡हमीरपुर- चुनावी रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 5 घायल, 3 लोगों की हालत गंभीर, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, प्रधान पति पर हमला करने का आरोप, पुलिस ने 5 घायलों को अस्पताल पहुंचाया, सिसोलर के भैंसमरी गांव का मामला।

➡नोएडा- बिल्डरों की जब्त करोड़ों की सम्पत्ति होगी नीलाम, रेरा से जारी RC पर वसूली गई संपत्ति होगी नीलाम, 34 बिल्डरों की संपत्ति अब तक ज़ब्त हो चुकी है, यूपी में ई नीलामी को हरी झंडी मिलने के बाद बायर्स को राहत।

➡नोएडा – सुपरटेक ट्विन टावर ध्वस्त करने के लिए कम्पनी का चयन, USA की एडफिस कम्पनी का हुआ चयन, CBRI के अधिकारी एडफिन कम्पनी से संतुष्ट, 15 दिनों के अंदर वर्कऑर्डर देगी सुपरटेक, कम्पनी को ध्वस्तीकरण करने के लिए देना होगा वर्क ऑर्डर, अब तक एडफिन 400 से ज़्यादा इमारतों का कर चुकी ध्वस्तीकरण।

➡ललितपुर- भूमाफियाओं की चपेट में सर्राफ बाड़ा , राजकीय उपयोग की जमीन पर अबैध कब्जा, SDM की रोक के बाबजूद हो रहा निर्माण, जिला प्रशासन भू माफियाओं को दे रहा संरक्षण, शहर के अरबों की जमीन पर दबंगों का कब्जा।

➡अलीगढ़ – महिला के साथ 2 युवकों ने किया दुष्कर्म , विरोध करने पर गला रेता, महिला गंभीर घायल, शोर-शराबे पर खेत के आसपास से लोग पहुंचे, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरा फरार, पीड़ित महिला को अस्पताल में कराया भर्ती, पिसावा इलाके के एक गांव का मामला।

➡पीलीभीत- स्कूल टीचरों की मनमानी से स्कूली बच्चे परेशान, टीचरों के समय से न पहुंचने पर घण्टो करते इंतजार, गेट पर खड़े दर्जनों बच्चों का वीडियो हुआ वायरल, पीलीभीत के गजरौला प्राथमिक स्कूल का मामला।

➡वाराणसी- आज अखिल भारतीय मेयर सम्मेलन, दीनदयाल हस्तकला केंद्र पर होगा सम्मेलन, कुछ देर में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे, स्मार्ट सिटी और विकास कार्यों पर होगी चर्चा।

➡लखीमपुर खीरी- पलिया ब्लाक में करोड़ो के घोटाले का मामला, दो दो बार सड़क नाली का निर्माण कराया गया, 6 इंटरलॉक सड़क और नाली का 2-2 बार निर्माण, सीडीओ ने मामले की जांच के लिए टीम बनाई।

➡बरेली- गुंडई को लेकर दबंगों ने की फायरिंग, हिस्ट्रीशीटर के साथियों ने की मारपीट, विरोध करने पर की फायरिंग, युवक घायल, पुलिस ने 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, इज़्ज़तनगर के सैनिक कॉलोनी की घटना।

➡मुरादाबाद- युवक ने छात्रा पर किया चाकू से हमला, घायल छात्रा जिला अस्पताल में भर्ती, आरोपी छात्रा का मोबाइल लूटकर हुआ फरार, पाकबड़ा थाना इलाके की घटना।

➡मथुरा- राजपुर गांव में सरकारी भूमि पर कब्जे का मामला, सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जों पर कार्रवाई, भू-माफियाओं पर नगर निगम ने शिकंजा कसा, नगर निगम टीम ने सरकारी जमीन से कब्जा हटवाया।

➡आगरा- जमीन विवाद में डबल मर्डर का मामला, 14 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीमें गठित, खेडा राठौर के चित्र पुरा गांव का मामला।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button