WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 15.12.2021 की रात्रि 10:00 बजे की प्रमुख खबरें

शेखर न्यूज़ पर रात 10 बजे तक की बड़ी ख़बरें…..

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल करेंगे संबोधित, देश के अन्नदातों को पीएम मोदी करेंगे संबोधित, राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन के समापन में संबोधन, प्राकृतिक खेती पर केन्द्रित है शिखर सम्मेलन।

➡दिल्ली- चुनाव सुधारों को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी, वोटर आईडी को आधार से जोड़ने का विकल्‍प, चुनाव आयोग की सिफारिश पर लिया फैसला, चुनावी प्रक्रिया में सुधार के लिए अहम फैसला।

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बड़ा बयान, मंत्री अजय मिश्र के वायरल वीडियो पर बोले, पत्रकारों के साथ ऐसा व्यवहार गलत है-शिवपाल, सरकार को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए-शिवपाल, इनके बेटे ने किसानों पर गाड़ी चढ़ाई थी-शिवपाल, टेनी को सरकार का संरक्षण प्राप्त है- शिवपाल।

➡लखनऊ- युवक का रेलवे लाइन पर शव मिलने का मामला, एफआईआर दर्ज ना होने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन, सैकड़ों ग्रामीणों ने सेवई चौकी का किया घेराव, 3 दिन पहले आनंद यादव का मिला था शव, सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस मौके पर मौजूद।

➡लखनऊ- यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन का आह्वान, बैंक कर्मचारियों की कल देशव्यापी हड़ताल होगी, 16-17 दिसम्बर को बैंककर्मी रहेंगे हड़ताल पर बैंकों के निजीकरण के विरोध में होगी हड़ताल, कल स्टेट बैंक मुख्य शाखा में 11 बजे बड़ी सभा, 17 दिसंबर को इंडियन बैंक हजरतगंज में प्रदर्शन।

➡लखनऊ- गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र दिल्ली रवाना, एयरपोर्ट से दिल्ली गए अजय मिश्र टेनी, लखीमपुर से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे थे टेनी, अचानक दिल्ली तलब किए गए अजय मिश्र, SIT जांच में दोषी पाए गए हैं आशीष मिश्रा।

➡बहराइच- MLA सरोज सोनकर की टिप्पणी से भड़के शिक्षक, शिक्षकों पर टिप्पणी से नाराज होकर किया हंगामा, विधायक से माफी मांगने को लेकर किया हंगामा, महिला विधायक को घेरकर शिक्षकों का हंगामा, बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का था समापन समारोह, शिक्षकों को भड़कता देख डीएम ने मामला संभाला, जिलाधिकारी के मनाने पर शांत हुए शिक्षक।

➡लखीमपुर- मंत्री अजय मिश्रा का पत्रकारों से अभद्रता मामला, सिख संगठन अध्यक्ष जसवीर विर्क का बयान, पत्रकारों के साथ हुई घटना दुखद है-जसवीर विर्क, टेनी तिकोनिया कांड के साजिशकर्ता है- जसवीर, टेनी का सरकारी कार्यक्रमों में विरोध करेंगे-विर्क।

➡मैनपुरी- संदिग्ध हालत में टैम्पो चालक का मिला शव, नोएडा के लिए ऑटो लेकर निकला था मृतक, सड़क के किनारे ऑटो के पास पड़ा मिला शव, चेहरे पर चोटों के निशान, खून से सना शव, कुरावली थाने के CNG पंप के पास की घटना।

➡अलीगढ़- युवक का गोली लगा शव मिलने से हड़कंप, मृतक के पास तमंचा, चला हुआ कारतूस मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, युवक की पत्नी ने हत्या का लगाया आरोप, थाना गोधा इलाके के रहमापुर की घटना।

➡हरदोई- पिकअप और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर, हादसे में पिकअप चालक की मौत,5 लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कासिमपुर के सण्डीला-मल्लावां मार्ग पर हुआ हादसा।

➡कन्नौज- कटरी की जमीन पर कब्जे को लेकर फायरिंग, 4 गांवों के ग्रामीणों के बीच हुई फायरिंग, सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस, गुरसहायगंज के चियासर गंगा घाट नदी का मामला।

➡मैनपुरी- टेंपो चालक का संदिग्ध हालत में मिला शव, मृतक के चेहरे पर मिले चोट के निशान, कुरावली के सीएनजी पंप के पास का मामला।

➡सीतापुर- युवक की मौत को लेकर परिजनों का हंगामा, इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लारवाही का आरोप, शहर कोतवाली के दुर्गापुरवा मोहल्ले का मामला।

➡गाजियाबाद- आप सांसद संजय सिंह पर दर्ज हुआ मुकदमा, लोनी बॉर्डर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, राष्ट्रीय ध्वज के अपमान की धारा में केस, हिन्दू युवा वाहिनी की शिकायत पर केस दर्ज।

➡फतेहपुर- अज्ञात वाहन ने दंपति को मारी टक्कर, हादसे में पति की मौत,पत्नी गंभीर घायल, बकेवर थाना के मझिले गांव का मामला।

➡अमरोहा- हाईटेंशन लाइन से गन्ने के खेत में लगी आग, 7 बीघे गन्ने की फसल जलकर राख, किसानों ने आग पर पाया काबू, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप, नौगावां सादात के सिरसा जट्ट का मामला।

➡मुरादाबाद- समाजवादी पार्टी के पार्षद पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से किया हमला राहगीरों ने पार्षद को बचाया,हमलावर फरारसिविल लाइन की आशियाना कॉलोनी की घटना।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button