WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 12 दिसंबर 2021 की सुबह 6:30 बजे की प्रमुख खबरें….

➡दिल्ली- दक्षिणी दिल्ली स्थित अवैध कसीनो पर छापेमारी,दिल्ली पुलिस ने 16 लोगों को हिरासत में लिया,इस कसीनो को तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट चला रहे थे,कैसीनो में एसीपी के बेटे को भी गिरफ्तार किया है,साउथ एक्सटेंशन के पॉश इलाके एम ब्लॉक में था।

➡लखनऊ- ‘डबल’ राशन वितरण कार्यक्रम का शुभारम्भ आज,15 करोड़ लोगों को निःशुल्क राशन वितरण महाअभियान,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुबह शुभारम्भ करेंगे,सुबह 9 बजे सरकारी राशन की दुकान पर कार्यक्रम,योजना भवन के पास सरकारी राशन की दुकान,मंत्री,सांसद, विधायक निःशुल्क राशन वितरण करेगें,राशन, खाद्य तेल, दाल, नमक वितरण किया जाएगा,80 हजार राशन की दुकानों के माध्यम से वितरण,80 हजार राशन दुकानों पर वितरण कार्यक्रम होगा,राशन में तेल, दाल और नमक को भी शामिल किया,मार्च 2021 तक सरकार ने इन्हे शामिल किया है।

➡लखनऊ- करबला ताल कटोरा के बाहर फायरिंग,बाइक सावर बदमाशों ने चलाई गोली,गोली लगने से एक व्यक्ति घायल,मुतवल्ली फैजी के साथ रहता है व्यक्ति,गोली हम चली थी निशाना चूका,ताल कटोरा थाना क्षेत्र की घटना।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन,महिलाबाद के देवम लॉन में 43 जोड़े एक-दूजे के,गरीब परिवारों से 43 जोड़े शादी के पवित्र बंधन में बंधे,बीजेपी विधायक जयदेवी कौशल ने दिया आशीर्वाद।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का ट्वीट,सपा सरकार ने दंगाइयों को सिर पर बैठाया-सिंह,सपा सरकार ने दंगाइयों को मुआवज़ा दिया-सिंह,’योगी सरकार ने दंगाइयों की संपत्ति जब्त और ध्वस्त की’।

➡लखनऊ- प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी,प्रदेशभर में 19 नए कोरोना मरीज मिले,बीते 24 घंटे में 1 कोविड मरीज की मौत,प्रदेशभर में कोरोना 144 सक्रिय मरीज।

➡लखनऊ- बीजेपी संगठन मंत्री सुनील बंसल ने की बैठक,सुनील बंसल ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की,बीजेपी दफ्तर में बैठक कर संबोधित किया।

➡गाजीपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का गाजीपुर दौरा आज,11 बजे जंगीपुर के भड़सर गांव पहुंचेगें डिप्टी सीएम,कई परियोजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे,पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद डिप्टी सीएम,गाजीपुर से वाराणसी के रामनगर होंगे रवाना।

➡आगरा- शहीद पृथ्वी सिंह चौहान के नाम पर होगी कॉलोनी,सरन नगर का नाम पृथ्वी सिंह के नाम पर होगा,शहीद पृथ्वी सिंह चौहान नगर होगा- आगरा मेयर,जल्द नगर निगम बोर्ड में प्रस्ताव पारित होगा- मेयर,आगरा के दयालबाग स्थित सरन नगर में है घर।

➡बागपत- सांसद सत्यपाल सिंह के बेटे का रिसेप्शन कल,मुख्यमंत्री योगी और हरियाणा खट्टर होंगे शामिल,केरल के राज्यपाल भी कार्यक्रम में होंगे शामिल,कई केंद्रीय मंत्री और कई राज्य के मंत्री भी पहुंचेंगे,रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव में होगा कार्यक्रम।

➡लखीमपुर- नाले में किशोरी का शव मिलने से हड़कंप,एक दिन पहले घर से गायब हुई थी किशोरी,परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,निघासन इलाके में मिला किशोरी का शव।

➡कानपुर- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कल कानपुर आगमन, आज सुबह 11.10 बजे कानपुर पहुंचेंगी स्मृति ईरानी,सीएसए में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी,दोपहर 12.55 बजे कानपुर से दिल्ली होंगी रवाना।

➡चित्रकूट- गोली लगने से टीएसआई गंभीर घायल,शादी समारोह में गोली लगने से घायल,कानपुर में तैनात टीएसआई को लगी गोली,इलाज के लिए प्रयागराज रेफर किया गया,पहाड़ी थाना क्षेत्र के ओरा गांव का मामला।

➡पीलीभीत- सगे साले-बहनोई में जमकर मारपीट,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पहुंचे थे दोनों,राहगीरों ने किया बीच-बचाव,पूरनपुर CO कार्यालय के पास ब्लॉक का मामला।

➡मैनपुरी- कार और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत,हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा घायल,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने घायल को अस्पताल कराया भर्ती,एलाऊ के भावत कुर्रा मार्ग पर हुआ हादसा।

➡कानपुर- AIMIM अध्यक्ष असद्दुद्दीन ओवैसी का कानपुर दौरा, आज कानपुर दौरे पर असद्दुद्दीन ओवैसी, आज 12 जीआईसी ग्राउंड में होगी जनसभा,जीआईसी ग्राउंड में करेंगे जनसभा को संबोधित।

➡बस्ती- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी,गांव में खेत में मिला व्यक्ति का शव,शरीर पर धारदार हथियार के निशान,पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लालगंज के जमालपुर गांव का मामला।

➡संतकबीरनगर- बीजेपी विधायक जय चौबे कल सपा में शामिल होंगे,सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा ज्वाइन करेंगे जय चौबे,खलीलाबाद से विधायक हैं दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे।

➡महाराजगंज- डिवाइडर से टकराई नौतनवा तहसीलदार की गाड़ी,डिवाइडर से टकराने से अनियंत्रित हो पलटी गाड़ी,हादसे में बाल-बाल बचे नौतनवा तहसीलदार,फरेंदा से नौतनवा जा रहे थे तहसीलदार।

➡बाराबंकी- सपा नेता जीशान अहमद ने गरीबों को कंबल बांटे,कुर्सी के अटहरा में लोगों को कंबल वितरित किए,जीशान असलम ने सैकड़ों कंबल वितरण किए।

➡कन्नौज- पुलिस ने चंदन तस्कर को किया अरेस्ट, तस्कर से 2 क्विंटल चंदन की लकड़ी बरामद,सदर कोतवाली के ताजपुर नौकास मोहल्ले का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button