WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3.00 बजे की बड़ी ख़बरें…..*

  • दिनांक- 13.01.2022

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का अफसरों को निर्देश, कोरोना को लेकर सीएम योगी ने निर्देश दिया, CM ने विशेष सावधानी,सतर्कता बरतने के निर्देश दिए, प्रयागराज में मकर संक्रांति पर स्नान पर्व को लेकर अपील, बुखार,जुकाम वाले श्रद्धालु आयोजन में शामिल ना हों-CM, ‘वैक्सीन ना लगवाने वाले श्रद्धालु स्नान में शामिल ना हों’, पर्व पूर्ण रूप से सुरक्षित कराने के लिए प्रतिबद्ध- सीएम, ज्यादा आयु वाले श्रद्धालु,बच्चे स्नान में ना आएं – CM, कल्पवासियों के लिए रैपिड टेस्ट की व्यवस्था है – सीएम

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में बीजेपी को एक और झटका, शिकोहाबाद से विधायक मुकेश वर्मा का इस्तीफा, बीजेपी के एक और विधायक ने इस्तीफा दिया, 3 दिन में बीजेपी के 8 विधायकों का इस्तीफा, फिरोजाबाद की शिकोहाबाद सीट से MLA हैं मुकेश।

➡लखनऊ- लखनऊ यूनिवर्सिटी में पहुंचा कोरोना संक्रमण, हबीबुल्लाह हॉस्टल में छात्र हुआ कोरोना संक्रमित, कई अन्य छात्रों में सर्दी जुकाम के लक्षण मिले, लविवि से छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा की मांग की, पहले सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं को दिए गए निर्देश, हॉस्टल छोड़कर घर जाने के निर्देश दिए गए।

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्या के घर पहुंचे मुकेश वर्मा, बीजेपी विधायक मुकेश वर्मा ने इस्तीफा दिया, फिरोजाबाद की शिकोहाबाद सीट से विधायक हैं मुकेश, बीजेपी के एक और विधायक ने इस्तीफा दिया।

➡लखनऊ- बिजली विभाग में ठेकेदार के गुर्गे ने XEN को पीटा, लखनऊ XEN अप्ट्रॉन अनूप सक्सेना के साथ मारपीट, बिल भुगतान को लेकर शानू सुपरवाइजर ने की मारपीट, बिजली ठेकेदार विजय सिंह का आदमी है शानू, XEN की पिटाई से बिजली विभाग में जमकर हंगामा, सिंह इंटरप्राइजेज फर्म पर MB कराना चाहता था शानू।

➡लखनऊ- बेटे के लिए रीता बहुगुणा जोशी ने मांगा टिकट, मयंक को लखनऊ कैंट से लड़ाना चाहती हैं रीता, रीता बहुगुणा कैंट से 2 बार विधायक रह चुकी हैं, बीजेपी में नेताओं को रोकने का दबाव और बढ़ा।

➡लखनऊ- जानकीपुरम में फिर चेन स्नेचिंग की वारदात, बाइक सवार लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम, सविता दीक्षित नाम की महिला से चेन स्नेचिंग, जानकीपुरम में आए दिन चेन स्नेचिंग की घटना।

➡लखनऊ- कानून मंत्री बृजेश पाठक का लखीमपुर दौरा, गुलरीपुरवा,बम्हनपुर में बृजेश पाठक का कार्यक्रम, श्रीनगर में बीजेपी नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे।

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में युवक से मोबाइल लूट की वारदात, बाइक सवार 2 बदमाश मोबाइल लूटकर फरार, पीड़ित अमन चौहान ने पुलिस से की शिकायत।

➡लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्या से मिलने पहुंचे धीरज गुर्जर, प्रियंका गांधी के करीबी हैं धीरज गुर्जर, 3 दिन पहले भी धीरज गुर्जर ने मुलाकात की थी।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे BKU नेता, BKU नेता धर्मेंद्र मालिक पहुंचे सपा दफ्तर।

➡लखनऊ- BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का ट्वीट, मोदी जी के दिल में गरीब,दलित बसता है – सिंह, मोदी जी के दिल में वंचित,पिछड़ा बसता है- सिंह, विपक्ष ने समाज के इन वर्गों का शोषण किया-सिंह, मोदी जी ने इन्हें अपने गले से लगाया है – सिंह

➡वाराणसी- विश्वनाथ मंदिर में गर्भगृह की दीवारों पर भी लगेगा सोना, दक्षिण भारत के व्यापारी ने स्वर्ण दान की जताई इच्छा, गर्भगृह की अंदर की दीवार भी स्वर्णजड़ित होगी, अंदर की दीवारें संगमरमर आदि पत्थरों से बनी हैं, आरती के कारण दीवारों पर दाग भी लगते जा रहे हैं।

➡बाराबंकी- सूरज उर्फ नरेंद्र यादव का तालाब में पड़ा मिला शव, मिर्गी की बीमारी से ग्रसित था मृतक- परिजनों, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहम्मदपुर खाला के चन्द्रसिहाली का मामला।

➡मेरठ- सिविल लाइन इलाके में किशोरी का अपहरण, शाम में घर से बॉक्सिंग के लिए निकली थी छात्रा, कैलाश प्रकाश स्टेडियम जाते समय रास्ते से अपहरण, पहले भी छात्रा के साथ हुई थी छेड़खानी की घटना, कार से छात्रा का अपहरण कर बदमाश हुए फरार, सिविल लाइन थाने में रात से परिजन बैठे, पुलिस ने मामले में अबतक कोई कार्रवाई नहीं की।

➡बांदा- बसपा ने जिले की सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए, तिंदवारी विधानसभा से जयराम सिंह को प्रत्याशी बनाया, बांदा सदर से धीरज राजपूत,बबेरू से रामसेवक शुक्ला, नरैनी से पूर्व मंत्री गया चरण दिनकर होंगे बसपा प्रत्याशी, मुख्य सेक्टर प्रभारी ने की प्रत्याशियों की घोषणा।

➡मुजफ्फरनगर- राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे संजय राउत, राकेश टिकैत और संजय राउत के बीच बातचीत, संजय राउत ने राकेश टिकैत को पगड़ी पहनाई, राकेश टिकट से चुनाव पर चर्चा करेंगे संजय राउत, मुजफ्फरनगर राकेश टिकैत के आवास पर बातचीत जारी।

➡गोरखपुर- सीएम योगी का 4 दिवसीय गोरखपुर दौरा, खिचड़ी मेला के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, मकर संक्रांति पर आने वाले श्रद्धालुओं का ख्याल रखेंगे, रात्रिविश्राम गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे CM, 16 तारीख को लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

➡मैनपुरी- पिता ने मासूम बेटे की गला घोटकर की हत्या, शराब के नशे में घटना को दिया अंजाम, मासूम बच्ची ने दी घटना की जानकारी, पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला किया दर्ज, किशनी क्षेत्र के गांव अलावापुर मढैया की घटना।

➡आगरा- विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन कल से शुरू, पहले चरण में आगरा में 10 फरवरी को मतदान, नामांकन स्थल का एसएसपी ने किया निरीक्षण, निरीक्षण कर अधीनस्थों को दिए जरूरी दिशा निर्देश।

➡हमीरपुर- पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने की छापेमारी, 500 लीटर अवैध शराब, बनाने के उपकरण बरामद, 5 कुंटल लहन किया नष्ट, दो अभियुक्त गिरफ्तार, मुस्करा थानाक्षेत्र केशिवनी डेरा का मामला।

➡फिरोजाबाद- कायथा चौकी इंचार्ज सोमिल राठी को भीड़ ने पीटा, भीड़ ने जमकर पीटा और दारोगा की वर्दी फाड़ी, गश्त के दौरान घर में रहने की दी थी नसीहत, थाना नारखी की कायथा चौकी इंचार्ज की पिटाई।

➡उन्नाव- कांग्रेस ने रेप पीड़िता की मां को बनाया प्रत्याशी, उन्नाव सदर सीट से कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी, आशा सिंह को टिकट मिलने से सियासी हलचल बढ़ी, टिकट मिलने से सदर सीट का सियासी गणित बिगड़ा।

➡बुलंदशहर- अतिक्रमण के खिलाफ चल रहा पालिका का बुलडोजर, नालों की साफ सफाई के लिए तोड़े जा रहे स्लैब, नालों के ढकने से नहीं हो पाती नालों की सफाई, बुलंदशहर के चौक बाज़ार का मामला।

➡नोएडा- 24 घंटों में 1626 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 10718, पिछले 24 घण्टों में 204 लोग कोरना से ठीक हुए, सेक्टर 127 में कोविड कंट्रोल रूम का नंबर 18004192211

➡बाराबंकी- रेलिंग विहीन नाला होने से आए दिन हो रही घटनाएं, लोहे से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा, कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से निकाला गया, दरियाबाद कस्बे का मामला।

➡बांदा- जनपद में कोरोना का कहर लगातार जारी, जिले में 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 36, जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी।

➡लखीमपुर- किसान की गोली मारकर हत्या मामला, 4 नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया गया, कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी, नीमगांव थानाक्षेत्र में हुई थी हत्या।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम को रौंदा, हादसे में मौसम की मौके पर मौत, ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार, महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के थुलवासा की घटना।

➡हरदोई- बंगाली तंबाकू के मालिक के घर छापा, नूरी हाउस पर इनकम टैक्स का छापा, इनकम टैक्स के कई अधिकारी मौजूद, शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के माहीबाग मामला।

➡कौशाम्बी- दो नाबालिग बहने लापता,अगवा कर बेचने का आरोप, परिजनों ने 4 युवकों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, पिपरी थाना इलाके का बताया जा रहा मामला।

➡कुशीनगर- पडरौना-तमकुहीराज विधानसभा के प्रत्याशी का नाम घोषित, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू को फिर मिला टिकट, पडरौना विधानसभा से मनीष जायसवाल बने प्रत्याशी।

➡गाजियाबाद- 24 घण्टों में 1680 नए कोरोना संक्रमित मिले, जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 9036 हुई, जिले में संक्रमण दर 15.28 फीसदी तक पहुंची।

➡गाजियाबाद- एलआईयू में तैनात सिपाही हुआ सस्पेंड, सिपाही विपिन को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड, रिश्वत लेने के वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान, 125 प्रत्याशियों की सूची जारी होगी – प्रियंका, 125 में 50 महिला प्रत्याशी होंगी- प्रियंका गांधी, टिकट में 40 फीसदी महिला भागीदारी होगी –प्रियंका, नोएडा से पंखुड़ी पाठक को कांग्रेस का टिकट- प्रियंका, कांग्रेस ने 125 प्रत्याशियों की सूची जारी की, फर्रूखाबाद से सलमान खुर्शीद की पत्नी को टिकट, एटा से गुंजन मिश्रा को कांग्रेस ने टिकट दिया, संभल से निदा अहमद को कांग्रेस ने टिकट दिया, गोंडा से रामा कश्यप को कांग्रेस ने टिकट दिया, उन्नाव रेप कांड पीड़िता की मां को कांग्रेस ने टिकट दिया, शिकोहाबाद से शशि शर्मा को कांग्रेस का टिकट इलाहाबाद दक्षिण से अल्पना निषाद को कांग्रेस का टिकट, 125 प्रत्याशियों में 50 महिला प्रत्याशियों को टिकट, शाहजहांपुर से पूनम पांडे को कांग्रेस ने टिकट दिया, सोनभद्र में आदिवासी रामराज गोंड को टिकट, मौजूदा विधायक आराधना मिश्रा मोना को टिकट मिला, यूपी विधानसभा चुनाव के लिए नया नारा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नया नारा दिया, लड़की हूं लड़ सकती हूं के बाद “लड़ेगा,बढ़ेगा,जीतेगा यूपी”

➡दिल्ली- बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, पीएम मोदी वर्चुअल रूप से मीटिंग में शामिल, गृहमंत्री अमित शाह, CM योगी मीटिंग में मौजूद, समिति के कई सदस्य वर्चुअल रूप से शामिल, शिवराज चौहान,शहनवाज हुसैन मीटिंग में मौजूद, BJP मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, नितिन गडकरी,राजनाथ सिंह वर्चुअल रूप से जुड़े, यूपी विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों पर चर्चा।

➡दिल्ली- बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, गृहमंत्री अमित शाह, CM योगी मीटिंग में मौजूद, समिति के कई सदस्य वर्चुअल रूप से शामिल, शिवराज चौहान,शहनवाज हुसैन मीटिंग में मौजूद, BJP मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट, ‘उन्नाव में जिनकी बेटी के साथ अन्याय हुआ’, जिनके साथ भाजपा ने अन्याय किया – राहुल, अब वो न्याय का चेहरा बनेंगी,लड़ेंगी, जीतेंगी- राहुल

➡दिल्ली- मल्लिकार्जुन खड़गे कोरोना संक्रमित, मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद को होम आइसोलेट किया।

➡पंजाब- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, जनता खुद सीएम का नाम तय करें – केजरीवाल, मैं सीएम की रेस से बाहर हूं – मुख्यमंत्री केजरीवाल, पंजाब के लिए अरविंद केजरीवाल का बड़ा एलान, पंजाब जिसे कहेगा उसे सीएम बना देंगे- केजरीवाल

➡देहरादून- चुनाव ड्यूटी पर आए BSF जवान कोरोना संक्रमित, 30 बीएसएफ जवान हुए कोविड पॉजिटिव।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button