WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3 :00बजे की बड़ी प्रमुख ख़बरें…

देखिए प्रमुख खबरें शेखर न्यूज़ के साथ

➡दिल्ली- नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी का बयान, एयरपोर्ट सिर्फ एक चुनावी स्टंट है-रामगोविंद, भाजपा सिर्फ कहती है करती कुछ नहीं-चौधरी, अखिलेश यादव जो कहते हैं वह करते हैं-चौधरी, जेवर एयरपोर्ट की परिकल्पना अखिलेश की थी, आगरा-फिरोजाबाद बाद के बीच बनवाना चाहते थे, जनता इस बार अखिलेश को मुख्यमंत्री बना रही है।

➡दिल्ली- केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बयान, कृषि को लेकर एक कमेटी बनेगी- कृषि मंत्री, PM ने एक कमेटी बनाने की घोषणा की-तोमर, कृषि से जुड़े विषयों पर विचार के लिए कमेटी होगी, जीरो बजट खेती, फसल विविधीकरण,MSP जैसे विषय, कमेटी में आंदोलनकारी किसानों के प्रतिनिधि भी रहेंगे।

➡दिल्ली- सोमवार को पेश होगा कृषि कानून वापसी का बिल, संसद के शीतकालीन सत्र में पेश किया जाएगा बिल, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर कानून वापसी बिल पेश करेंगे, बीजेपी-कांग्रेस ने राज्यसभा सांसदों को व्हिप जारी किया।

➡दिल्ली- NEET PG की काउंसलिंग में देरी पर प्रदर्शन, काउंसलिंग को लेकर दिल्ली में डॉक्टरों का प्रदर्शन, देश भर में हजारों रेजिडेंट डॉक्टरों की आज हड़ताल, सफदरजंग, RML अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टरों का प्रर्दशन।

➡दिल्ली- AAP सांसद ने राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा, AAP सांसद संजय सिंह ने राष्ट्रपति से समय मांगा, फाफामऊ नृशंस हत्याकांड को लेकर समय मांगा है, घटना से राष्ट्रपति को अवगत कराएंगे संजय सिंह।

➡दिल्ली- दिल्ली में ट्रकों की एंट्री पर प्रतिबंध बढ़ाया, दिल्ली में 30 नवंबर तक एंट्री पर प्रतिबंध, आवश्यक वस्तुओं को ले जाने की अनुमति, ट्रकों के दिल्ली में प्रवेश पर प्रतिबंध जारी रहेगा।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से मांग, कोविड के नए वैरिएंट को लेकर पीएम से मांग की, प्रभावित देशों से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगाने की मांग।

➡गुजरात- कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर गुजरात में अर्लट, गुजरात सरकार ने RT-PCR टेस्ट अनिवार्य किया, यात्रियों के लिए RT-PCR टेस्ट अनिवार्य किया, यूरोप, यूके, ब्राजील, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, बोत्सवाना, चीन, मॉरीशस, न्यूजीलैंड, जिम्बाब्वे और हॉन्ग-कॉन्ग इन सभी देशों से आने वाले यात्रियों की होगी जांच।

➡लखनऊ- व्यापार मंडलों के अध्यक्षों,महामंत्रियों की बैठक, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के साथ होगी बैठक, व्यापार मंडल अध्यक्ष संदीप बंसल के नेतृत्व में बैठक, पुलिस लाइन में शाम 4 बजे बैठक आयोजित।

➡गोंडा- गोंडा में एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास, मुख्यमंत्री योगी ने किया शिलान्यास, 450 करोड़ की लागत से बनेगा प्लांट, मेजापुर स्थित बलरामपुर चीनी मिल में कार्यक्रम, MSP सीधे किसानों के खाते में गई-CM, गन्ना किसानों का भुगतान हो रहा-CM, अब चीनी के साथ एथेनॉल का उत्पादन-CM, 2017 से पहले पर्व,त्योहार में दंगे होते थे-CM, आज पर्व और त्योहार शांति से मनाए जाते-CM, हमने दंगामुक्त प्रदेश किया- सीएम योगी, पहले किसान,नौजवान की जिंदगी तबाह थी-CM, अब किसान डीजल-पेट्रोल का उत्पादन करने जा रहा, पहले आस्था का सम्मान नहीं होता था- सीएम, पहले भ्रष्टाचार का माहौल था- सीएम योगी, हमने गरीब को योजनाओं का लाभ दिया-सीएम, गरीब को शौचालय,मकान,बिजली,राशन दिया-CM, 2017 से पहले सारा राशन सैफई चला जाता था, सभी को फ्री टेस्ट,फ्री इलाज,फ्री राशन,फ्री वैक्सीन।

➡कानपुर- घाटमपुर पॉवर प्लांट में मजदूरों की भुगतान नहीं, पिछले दो माह से सैकड़ों मजदूरों का भुगतान बकाया, मजदूरों के बिना भुगतान किए कंपनियां फरार, प्रिंसिपल कंपनी “L&T” भी नहीं कर रही भुगतान, भुगतान के लिए दो माह से मजदूरों को टरका रही, L&Tसांगा इरेक्टोस,CDN,NLT,MSS,जय मां शारदे कंपनियां फरार, सैकड़ों मजदूरों का करोड़ों रुपया मारकर भागी कंपनियां, अन्य राज्यों से आए सैकड़ों मजदूरों के सामने संकट।

➡बागपत- जिला पूर्ति अधिकारी पर रिश्वत का आरोप, 6 लाख रुपए की रिश्वत लेने का लगा आरोप, नौकरी दिलाने के नाम पर 6 लाख लेने का आरोप, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनाती के लिए रिश्वत, नौकरी लगाने के नाम पर ली गई 6 लाख की रिश्वत, जिला पूर्ति अधिकारी का ट्रांसफर होने के बाद खुलासा, पीड़ित युवक ने न्यायालय से लगाई न्याय की गुहार, बागपत के ईदगाह का रहने वाला हैं पीड़ित युवक।

➡हमीरपुर- मानवाधिकार आयोग ने डिस्ट्रीब्यूटर मामले की जांच दी, पुलिस आयुक्त लखनऊ को डिस्ट्रीब्यूटर मामले की जांच, डिस्ट्रीब्यूटर ने GM सहित 3 पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बिना एनओसी दिए दूसरे को दिया था डिस्ट्रीब्यूटर का काम, अचानक कंपनी से हटाने पर पीड़ित का हुआ लाखों का नुकसान, पीड़ित डिस्ट्रीब्यूटर की शिकायत पर आयोग ने जांच की शुरू, सदर के विवेक नगर का रहने वाला है पीड़ित डिस्ट्रीब्यूटर।

➡बांदा- पूर्व विधायक के घर आयकर टीम का छापा, 36 घंटे से ज्यादा समय तक चली छापेमारी, 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति के दस्तावेज मिले, तिंदवारी से कांग्रेस पूर्व विधायक थे दलजीत सिंह, आवास,प्रतिष्ठान में आयकर टीमों ने की छापेमारी, मध्य प्रदेश में भी है पूर्व विधायक का कारोबार, तिंदवारी के पूर्व विधायक दलजीत सिंह के घर छापा।

➡आगरा- तीसरी लहर के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग गंभीर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जारी किए निर्देश, दूसरे देशों से आने वाले पर्यटकों पर विभाग की नजर, पर्यटकों की मॉनिटरिंग करने के लिए पत्र जारी, विभाग होटल संचालकों को कर रहा पत्र जारी, जिला हॉस्पिटल,SN कॉलेज में की गई तैयारियां, रेलवे स्टेशन,ताजमहल पर भी बढ़ाई जा रही सैंपलिंग।

➡गोंडा- गोंडा जनपद को आज मिलेगी बड़ी सौगात, देश के सबसे बड़े प्लांट का होगा शिलान्यास, कुछ देर में गोंडा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास करेंगे सीएम, गन्ने के जूस ब्रोकन राइस से बनेगा एथेनॉल, खेती किसानी के स्टालों का करेंगे शुभारंभ, चीनी मिल प्रांगण में 60 से ज्यादा स्टाल लगे, एथेनॉल प्लांट से 60 हजार किसानों का होगा फायदा, 10 हजार बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी।

➡मुरादाबाद- प्रियंका गांधी का 2 दिसंबर को मुरादाबाद दौरा, प्रतिज्ञा सम्मेलन को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू साथ रहेंगे, भूपेश बघेल, आराधना मिश्रा, धीरज गुर्जर रहेंगे, सलमान खुर्शीद, इमरान प्रतापगढ़ी साथ रहेंगे, 12 जिलों के पदाधिकारियों को संबोधित करेंगी, 3 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगी प्रियंका गांधी।

➡कन्नौज- महिला के आत्महत्या मामले में एसपी की कार्रवाई, तिर्वा कोतवाल और चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड, लापरवाही बरतने पर एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, प्रताड़ित करने वालों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, दबंगों से प्रताड़ित होकर की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में पुलिस पर लगा था लापरवाही का आरोप।

➡हमीरपुर- अनियंत्रित 2 ट्रकों की भीषण भिड़ंत, एक ट्रक डिवाइडर पार कर घरों में घुसा, घर के बाहर सो रहे लोग जान बचाकर भागे, घर मे खड़े ट्रैक्टर को ट्रक ने किया क्षतिग्रस्त, घायल ड्राइवरों को पुलिस ने भेजा अस्पताल, दोनों तरफ कई किलोमीटर लगा लंबा जाम, सुमेरपुर क्षेत्र के नारायणपुर गांव की घटना।

➡बरेली- स्मैक तस्कर तैमूर उर्फ भोला की संपत्ति जब्त,13 करोड़ 50 लाख की संपत्ति जब्त की गई, 50 हजार रुपए का इनामी था भोला तस्कर, एनसीबी ने दिल्ली से किया था गिरफ्तार, गैगस्टर एक्ट के तहत डीएम ने की कार्रवाई, फरीदपुर के बेहरा का रहने वाला है तस्कर तैमूर।

➡उन्नाव- उन्नाव में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, किसानों का प्रधान पर फसल जोतने का आरोप, खेत पर ही महिलाओं से जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अचलगंज थाना क्षेत्र के छडऊआ खेड़ा का मामला।

➡जौनपुर- जौनपुर में बीजेपी का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन, 16 जिले के 29500 बूथ अध्यक्ष होंगे शामिल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे संबोधित, 1 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे संबोधित, सीएम योगी,डिप्टी सीएम केशव भी करेंगे शिरकत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी रहेंगे।

➡हरदोई- ग्राम प्रधान ने लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गोली, कई गोलियां लगने से युवक गंभीर हुआ घायल, घायल का ग्राम प्रधान से चल रहा जमीन विवाद, युवक को जिला चिकित्सालय में कराया गया भर्ती, प्रधान कमलेश सहित 3 पर गोली मारने का आरोप, टड़ियावां थाना क्षेत्र की ग्राम सभा सैंचामऊ का मामला।

➡मैनपुरी- युवक का अधजला शव चिता से पुलिस ने निकाला, ससुराली जनों को बताए बिना किया अंतिम संस्कार, पिता-पुत्र में जमीन को लेकर अक्सर होता था विवाद, पेड़ से फंदे पर लटकता मिला था युवक शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, करहल के नगला भदौरिया की घटना।

➡मथुरा- जिले में लगातार शव मिलने का सिलसिला जारी, 5 दिन पूर्व घर से गायब मासूम बच्चे का मिला शव, फरह थाना क्षेत्र के रजवाह में मिला बच्चे का शव, मासूम बच्चे की उम्र करीब 7 साल बताई जा रही, मग्गोर्रा थाना के सोंसा शाहपुर का रहने वाले था मासूम।

➡वाराणसी- मार्तण्ड शाही मर्डर केस के आरोपियों पर शिकंजा, राजेश चौहान समेत 8 अभियुक्तों पर गैंगेस्टर एक्ट, मास्टर माइंड राजेश चौहान पर गैंगेस्टर एक्ट लगा, इसके पहले जमानत अर्जी कोर्ट से खारिज हो चुकी, सभी 8 मुल्जिम अभी वाराणसी जेल में निरुद्ध हैं।

➡मुरादाबाद- रेहड़ी वाले के साथ दबंगों ने की मारपीट, महिला,उसके बच्चों ने की जमकर मारपीट, सड़क पर फेंकी दूकान, पत्नी को भी पीटा, हंगामे और मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, कुन्दरकी के मुरादाबाद-आगरा एनएच की घटना।

➡लखीमपुर खीरी- गाड़ियों में आग लगाने का रहस्य बरकरार, व्यापारी की दो गाड़ियों में फिर आग लगी, दो दिन पहले भी सर्राफा की गाड़ी में लगी थी, गाड़ी में आग कौन लगा रहा नहीं पता चला, मैगलगंज में गाड़ियों में आग का रहस्य बरकरार।

➡बरेली- मां की हत्या करने वाले बेटे को उम्र कैद, 3 साल पहले सिर में तवा मारकर की थी हत्या, मां की हत्या कर घर मे खुद लगाई थी आग, कोर्ट ने सुनाई हत्यारोपी बेटे को उम्र कैद की सजा, कोतवाली इलाके नीम की चढ़ाई की थी घटना।

➡मथुरा- में शव मिलने का सिलसिला जारी, एक महीने के अंदर मिल चुके दर्जनों शव, यमुना पुल के पास व्यक्ति का शव मिला, थाना जमुनापार पुलिस ने शव को निकाला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

➡श्रावस्ती- नहर पर पुल न होने से हो सकता है हादसा, ग्रामीण नहर पार कर आने जाने को मजबूर, कई बार डूबते-डूबते बचे हैं मासूम बच्चे, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई, सिरसिया के जुड़पनिया के पास नहर का मामला।

➡आगरा- बिचौला में नहीं थम रहा डंगू बुखार का कहर, बेटी के बाद मां में भी हुई डेंगू की पुष्टि, पीड़ित महिला का 3 दिन से चल रहा उपचार, डेंगू पीड़ित मरीज की बाहर सें मगाई जा रही दवा, बाह सीएचसी का मामला।

➡फर्रुखाबाद- ट्रैक्टर ना दिलाने पर पिता को लगाई आग, भीषण आग लगाने से पिता बुरी तरह झुलसा, झुलसे पिता को अस्पताल में कराया गया भर्ती, थाना शमशाबाद क्षेत्र के अकबरपुर का मामला।

➡आगरा- मजदूर का शव मिलने से फैली सनसनी, गल्ला मंडी के पास मिला मजदूर का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फतेहाबाद क्षेत्र के गल्ला मंडी पास का मामला।

➡हरदोई- नाले में पड़ा मिला 15 वर्षीय किशोर का शव, देर रात कस्बे में बारात देखने गया था, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साण्डी थाना क्षेत्र के सैयदवाड़ा का मामला।

➡बरेली- अवैध खनन की ट्रैक्टर ट्राली ने कार में मारी टक्कर, भीषण टक्कर में कार सवार युवक की हुई मौत, उलटी साइड से आ रही थी ट्रैक्टर ट्राली, रीदपुर थाना क्षेत्र के हाइवे की घटना।

➡बरेली- 7 दिन से पुलिस हिरासत में बैठा है रेप का आरोपी, 164 के बयान के बाद भी पुलिस ने नहीं भेजा जेल, पुलिस ने एक व्यक्ति को किया था गिरफ्तार, किला थाने का मामला।

➡औरैया- ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप, ससुरालियों ने विवाहिता की हत्या की, कानपुर देहात की रहने वाली थी महिला, दहेज न देने पर हत्या करने का आरोप, अछल्दा क्षेत्र के ग्राम टुकरी की घटना।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी आग में जली, परिजन लेकर जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर पहुंचे, डॉक्टरों ने हायर सेंटर कानपुर रेफर किया, जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर का मामला।

➡एटा- अज्ञात महिला का सिर कटा हुआ शव मिला, हत्या के बाद शव को बम्बे में फेंका गया, अवागढ़ के ग्राम बाबरपुर लालपुर बंबा की घटना।

➡गोरखपुर- रामगढ़ताल के रामपुर में युवक की हत्या का मामला, मुख्य आरोपित अवधेश गया जेल, अन्य की तलाश, SSP ने सभी की गिरफ्तारी के लिए लगाई हैं 3 टीमें।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button