WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशराजनेतिक

रामलला का मंदिर बन रहा, रोक सको तो रोक लो…अयोध्या से अमित शाह ने किसे दी चुनौती

अयोध्या: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कमान संभाल चुके केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या (Ayodhya News) की धरती से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को ललकारा. अमित शाह ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बगैर किसी का नाम लिए चुनौती दी कि राम लला का मंदिर उसी स्थान पर बन रहा है, रोक सको तो रोक लो. किसी में रोकना का दम नहीं है. अयोध्या में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने भीड़ से पूछा कि कार सेवकों पर गोली चलवाई थी, याद है न?

यह भी पढ़ें | पुष्पराज जैन के घर पर पड़े छापे तो अखिलेश ने EC से लगाई गुहार, कहा- चुनाव बाद मारे जाएं छापे

जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा में अमित शाह ने कहा कि हम सब को सोचना होगा कि इतने साल रामलला को टेंट में क्यों रहना पड़ा. मंदिर का निर्माण इतने साल किसने रोका, राम भक्तों पर डंडा किसने चलाया था. ये सब होने के बावजूद आज आपने बीजेपी की सरकार बनाई और आज रामलला का मंदिर उसी स्थान पर बन रहा है. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले मोदी जी ने बाबा विश्वनाथ का कॉरिडोर बनाकर भक्तों को समर्पित किया.

उन्होंने अखिलेश और मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि बुआ-बबुआ के शासन में हमारे आस्था के प्रीतीकों का सम्मान नहीं होता था. आज मोदी जी हर तीर्थ को सम्मान देने का काम कर रहे हैं. पहले तीन पी होते थे-परिवारवाद, पक्षापात और पलायन. आज तीन वी हैं- विकास, व्यापार, सांस्कृतिक विरासत.

यह भी पढ़ें | अखिलेश के करीबी पुष्पराज के घर और दफ्तरों पर छापा, यूपी में 50 जगहों पर IT की सर्चिंग

उन्होंने कहा कि आयोध्या में भव्य रेलवे स्टेशन बन रहा है. एक मेडिकल कॉलेज बन रहा है, अयोध्या के युवाओं को डॉक्टर बनने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा. एक आयुर्वेदिक कॉलेज भी बन रहा है. एक्सप्रेसवे भी विकास की राह खोल रहा है. यहां बिजली के तार और गटर सब कुछ अंडर ग्राउंड होने वाले हैं. फिर से एक बार आशीर्वाद दीजिए. हमने यूपी को देश में नंबर 1 प्रदेश बनाने का लक्ष्य रखा है. यूपी आज दूसरी अर्थव्यवस्था बन गई है

अमित शाह ने कहा कि यह बुआ और बबुआ यूपी को आगे ले जा सकते हैं क्या, उनके राज में तो पहले भर-भर के नोटों की गड्डी मिल रही हैं. इस समाजवादी इत्र की दुर्गंध पूरे यूपी में है. आज जब रेड चल रही है तो इनके पेट में उबाल हो रही है. क्या आपको तकलीफ है. काले धन वालों के यहां रेड पड़े, इसमें आपको तकलीफ है? मोदी जी को रेड डालनी चाहिए या नहीं डालनी चाहिए. ये बुआ-बबुआ कांग्रेस पार्टी कभी यूपी का विकास नहीं कर सकते. पहले जब सपा का राज्य था, पूरे उत्तर प्रदेश में गुंडों का माफियाओं का बोलबाला था. हमारे लोग पलायन करा दिए जाते थे. आज योगी जी की सरकार आई है, पलायन कराने वाले भी पलायन कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button