उत्तरप्रदेश
Trending

बीटीएस बैंड के सदस्य “किम ते ह्यूंग” उर्फ “वी” कोरोना संक्रमित।

दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस के सदस्य वी, उर्फ “किम ते ह्यूंग”, ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मंगलवार को उनकी एजेंसी बिगहिट द्वारा जारी बयान के अनुसार वी, बीटीएस बैंड आरएम, सुगा, जिन, जिमिन के बाद कोविड-19 के संक्रमण में आने वाले पांचवे सदस्य हैं।

सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म वीवर्स पर बिगहिट म्यूजिक ने बयान मे कहा, “हम आपको बीटीएस सदस्य वी के स्वास्थ्य के बारे में कुछ जानकारी प्रदान करना चाहते हैं। आज हल्के बुखार और गले में खराश की शिकायत लेके वी अस्पताल गए ,जहां पर पीसीआर टेस्ट कराने के बाद उन्हें कोविड संक्रमित होने का पता चला।

वी ने कोविड-19 टीकाकरण के दोनो दौर पूरे कर रखे हैं। और हल्के बुखार और गले में खराश के अलावा कोई और लक्षण पेश नहीं कर रहें है। स्वास्थ्य देखभाल अधिकारियों की दिशा-निर्देशों को ध्यान मे रखते हुए उनका वर्तमान में घर पर इलाज चल रहा है।

बयान में यह भी पता चला है कि वी बाकी अन्य सदस्यों के साथ संपर्क में थे और वे 12 तारीख को एक दूसरे से मिले भी थे। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान मे रखते हुए सभी सदस्यों ने मास्क लगा रखा था। वी के अलावा बीटीएस सदस्यों में से कोई भी किसी भी तरह के लक्षण पेश नहीं कर रहा है, और सभी को प्रीमेप्टिव सेल्फ-टेस्ट से नकारात्मक परिणाम मिले हैं।

बिगहिट का कहना है “कंपनी, कलाकारों के स्वास्थ्य को हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखती है और हम वी को उनके शीघ्र स्वस्थ होने में सहायता करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हम स्वास्थ्य देखभाल अधिकारियों के अनुरोधों और दिशानिर्देशों के साथ भी लगन से सहयोग करेंगे।”

हम वी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Related Articles

Back to top button