उत्तरप्रदेश

बस्ती में बोले राज्यसभा सांसद संजय सिंह: 80 बनाम 20 नहीं, गरीब की फीस पर होगा चुनाव

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर तीखा हमला बोला। कहा कि सरकार ने विकास कार्यों को किया है, तो आज उनके विधायकों को जगह-जगह कान पकड़ कर, उठक बैठक कर, दंडवत होकर लोगों से व आम जनता से माफी क्यों मांग नहीं पड़ रही है। इस बार का चुनाव 80 बनाम 20 नहीं, बल्कि गरीब की फीस पर होगा।
रुधौली विधानसभा क्षेत्र के दुबौली, हनुमानगंज व जमदाशाही में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को जनसभाएं की। इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में नौकरी न मिलने से नौजवान, शिक्षा के बेहतर सुविधा न होने से छात्र, महंगाई बढ़ने से आम जनमानस परेशान है।
संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी कहते हैं कि यह चुनाव अस्सी बनाम बीस का होगा लेकिन असल में यह चुनाव गरीब की फीस पर होगा, नौजवान को को दिए गए रोजगार के वादों पर होगा, महिलाओं की सुरक्षा पर होगा, छात्र-छात्राओं की शिक्षा पर होगा। यह भी कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर यहां के स्कूलों, अस्पतालों, सड़क, पानी और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। प्रत्याशी पुष्कर आदित्य सिंह ने भी सभा को संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button