अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददेश-विदेशप्रयागराजराजनेतिकलखनऊ
Trending

बसपा से सतीश चंद्र मिश्रा ने किया पूर्वांचल से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

अंकित गुप्ता शेखर न्यूज़ संवाददाता अयोध्या की रिपोर्ट

अयोध्या।
➡️मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली के दौरान बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने अयोध्या मंडल के 3 विधानसभा उम्मीदवारों की किया घोषणा।

➡️सुल्तानपुर लंभुआ से उदराज वर्मा पंकज,अमेठी से रागिनी तिवारी व सुल्तानपुर शहर से डॉ डीएस मिश्रा उम्मीदवार घोषित।

➡️रैली में भगवान राम को छोड़कर सतीश मिश्रा ने सीता पर शुरू की सियासत।

➡️सतीश मिश्रा का बयान।जब भाजपा वाले भगवान राम के नाम पर वोट मांगते हैं राम का नाम तो लेते हैं लेकिन माता सीता को भूल जाते हैं।धर्म पर आस्था रखने वाले सभी जानते हैं कि बिना सीता के भगवान राम पूर्ण नहीं। सीता है तभी राम है। राधा बिना कृष्ण भी नहीं। जैसे पार्वती के बिना शिव नही।

➡️सीता पार्वती व राधा को लेकर महिलाओं पर सतीश मिश्रा का बयान।भाजपा का महिलाओं को लेकर सोच अलग।

➡️जब हम आए अयोध्या हमने किया रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन।हमें मिला सही आशीर्वाद।बसपा की रैली में पूरे प्रदेश में उमड़ रहा है जनसैलाब। प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की बनेगी बहुमत की सरकार।अयोध्या मंडल से होंगे सभी मजबूत प्रत्याशी। अयोध्या मंडल में है 25 सीटें जिसमे 6 है सुरक्षित सीटें।सभी सीटों पर जीतेगी बीएसपी। सरकार बनाने में अयोध्या मंडल का होगा सबसे बड़ा योगदान।
➡️अयोध्या मंडल से बसपा के कुल दस प्रत्याशी घोषित
➡️सतीश मिश्रा ने किया ऐलान,राजेश सिंह को जलालपुर, चंद्र प्रकाश वर्मा को अकबरपुर, के डी गौतम को आलापुर, राम किशोर शुक्ला को रामनगर, विवेक वर्मा को बाराबंकी, ओ पी सिंह को सदर, हीरालाल गौतम को कादीपुर, डी एस मिश्रा को सुल्तानपुर,उदराज वर्मा को लंभुआ, रागिनी तिवारी को अमेठी से प्रत्याशी घोषित किये।

➡️आज अयोध्या में आयोजित मंडलस्तरीय कार्यक्रम में किया ऐलान।

Related Articles

Back to top button