WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
मनोरंजन

डाउटन एबे के निर्देशक फिलिप जॉन की अगली फिल्म में सामंथा मुख्य भूमिका निभाएंगी

सामंथा की नई शुरुआत के लिए सुपरहिट एक्ट्र्सेस दे रहीं शुभकामनाएं

सामंथा (Samantha) ने पोस्ट में लिखा, एक नई दुनिया, ‘मैंने आखिरी बार 2009 में ‘ये माया चेसावे’ के लिए ऑडिशन दिया था. 12 साल बाद और फिर ऑडिशन देते हुए, मुझे वही घबराहट महसूस हुई… मुझे लगता है कि ऐसा हर रोज नहीं होता.. जब आप बाफ्टा पुरस्कार विजेता, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित, आपके सबसे पसंदीदा सीरीज ‘डाउटन एबे’ के निर्देशक के लिए ऑडिशन देते हैं…मैं खुशी से उछल पड़ी जब आपने मुझे चुना #PhilipJohn सर.’ उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट लिखी जिसमें वह कहती हैं इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने का वे इंतजार नहीं कर सकतीं और इसी के साथ उन्होंने सुनीता ताती को धन्यवाद कहा. सामंथा के इस पोस्ट पर साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस प्रियामणि, कीर्ति सुरेश, राशि खन्ना और रकुलप्रीत सिंह ने शानदार रिक्शन के साथ शुभकामनाएं भेजी हैं.

जासूसी एजेंसी चलाने वाली लेडी का रोल प्ले करेंगी सामंथा

बता दें कि सामंथा की ये पहली विदेशी फिल्म है जिसका टाइटल ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangements of Love) है और इसका निर्देशन बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन (Philip John) करेंगे. इस फिल्म में नागा चैतन्य की एक्स वाइफ अब तक किए गए किरदारों से अलग भूमिका में नजर आएंगी. जानकारी के अनुसार, सामंथा को वाफ्टा निर्देशित फिल्म में एक मजबूत और शार्प माइंड वाली बाइसेक्शुअल (bisexual) तमिल लेडी का रोल मिला है जो कि एक जासूसी एजेंसी (detective agency) चलाती हैं.

फिलिप जॉन की फिल्म से सामंथा के करियर को मिलेगी नई राह

‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ सामंथा का नाम होगा और इस फिल्म से उनके करियर को एक नई दिशा मिलेगी. अभिनेत्री अब अपने हिसाब से इंडस्ट्री में काम करने के लिए स्वतंत्र हैं. जैसा कि पहले सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि अक्किनेनी फैमिली से संबंध रहते हुए सामंथा कभी भी पर्दे पर बोल्ड सीन्स करते नहीं दिखीं. बहुत से लोग चैतन्य की रूढ़िवादी सोच को तलाक का कारण बता रहे हैं, हालांकि इस कपल से साफ कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.

इस कपल के अलगाव की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा था. हालांकि, पेशेवर मोर्चे पर दोनों अपने-अपने काम में बिजी हैं और सिंगल स्टेटस को काफी अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button