मनोरंजन

ईशा देओल ने बचपन की दोस्त नताशा पर शोक जताया: ‘ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे’

ईशा देओल ने अपने एक करीबी दोस्त को खो दिया और उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए पुरानी तस्वीरें साझा कीं। धर्मेंद्र को भी ईशा की दोस्त की याद आई।

ईशा देओल ने अपने बचपन की दोस्त नताशा जितेंद्र ईरानी की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने मंगलवार को उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

पहली तस्वीर में नताशा ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और अकेले पोज दे रही है। एक और बचपन की तस्वीर है जब उन्होंने ट्रॉफी जीती थी। तस्वीर में लड़कियों के एक पूरे समूह को ट्रॉफी पकड़े हुए देखा जा सकता है। बड़ी हो चुकी ईशा और उनकी सहेलियों की साथ में पोज देते हुए तस्वीरें भी हैं।

तस्वीरों को साझा करते हुए, ईशा देओल ने लिखा, “आपकी आत्मा को शांति मिले @tashajitender ओम शांति मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेरी आत्मा बहन मेरी ताशा। आप चले गए लेकिन हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। यह परिवार अनंत काल तक हमारा रहता है। ‘ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे’ #foreverlove #sisterhood #mybff।” ईशा के पिता धर्मेंद्र ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हमारी प्यारी नताशा के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ…मेरी प्यारी बच्ची, हम हमेशा मिस करेंगे। आपकी आत्मा को शांति मिले।” ईशा ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ उनके कमेंट का जवाब दिया।

यह भी पढ़ें | बांग्ला साहिब गुरुद्वारे में पहुंचीं आलिया भट्ट, फैन ने पूछा- ‘कहां है रणबीर कपूर?’

ईशा देओल को क्राइम ड्रामा सीरीज़ रुद्र-द एज ऑफ़ डार्कनेस में अजय देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button