WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश

शेखर न्यूज़ पर दिनांक 7-12-2021 आज सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख बड़ी खबरें

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की प्रमुख बड़ी ख़बरें……..

➡दिल्ली- दिल्ली की हवा में आज काफी सुधार हुआ, दिल्ली का सुबह में AQI 269 दर्ज हुआ, आंनद विहार में AQI 303, RK पुरम 323, बवाना 260, आईजीआई T3 229, वजीरपुर 288

➡दिल्ली- दिल्ली बॉर्डर को खुलवाने की मांग वाली याचिका , सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर आज होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने किसान संगठनों से जवाब मांगा था।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा की सिंघु बॉर्डर पर बैठक आज, सुबह 11 बजे सिंघु बॉर्डर पर किसान संगठनों की बैठक, सरकार बातचीत को लेकर गंभीर नहीं-किसान संगठन।

इसे भी पड़े – अज्ञात वाहन की टक्कर से स्वास्थ्य कर्मी की दुर्घटना में मौत -कुशीनगर

➡दिल्ली- देश में 24 घंटे में 6822 नए कोरोना केस, देश में 24 घंटे में कोरोना से 220 मौतें हुई, देश में कोरोना मरीजों की संख्या 34648383, देश में कोरोना से अबतक 4,73,757 मौतें।

➡दिल्ली- बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू, पीएम नरेंद्र मोदी भी बैठक में मौजूद।

➡लखनऊ- विधानमंडल शीतकालीन सत्र आहूत करने का फैसला, 15 दिसंबर से सत्र आहूत करने का फैसला, कैबिनेट बाई सर्कुलेशन से प्रस्ताव को मंजूरी, किसानों,कर्मचारियों के लिए हो सकती हैं घोषणाएं, चार महीने के लेखानुदान को लाया जाएगा सत्र में, 17वीं विधानसभा का आखिरी सत्र होगा।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, विकास के नए क्षितिज पर गोरखपुर- CM, ‘पीएम मोदी करेंगे योजनाओं का लोकार्पण’, ‘10,000 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण’, परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे-CM

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, पीएम मोदी RMRC का लोकार्पण करेंगे- CM, ‘शोध के साथ ही ट्रेनिंग की भी सुविधा होगी’, यूपी-बिहार की बड़ी आबादी लाभांवित होगी-CM

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, पीएम मोदी ने एम्स की आधारशिला रखी थी, ‘गोरखपुर में 2016 में AIIMS की आधारशिला रखी थी’, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे लोकार्पण-CM, ‘यूपी-बिहार को उच्च स्तरीय चिकित्सा सुविधाएं मिलेंगी’

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट, ‘पीएम मोदी खाद कारखाने का लोकार्पण करेंगे’, 8,603 करोड़ लागत से बना खाद कारखाना-CM, खाद कारखाने को राष्ट्र को समर्पित करेंगे-CM

➡आगरा- चोरों ने प्राचीन मंदिर में की चोरी, 55 किलो का घंटा चोरी कर ले गए चोर, सरकारी स्कूल के भी ताले तोड़कर की चोरी, निबोहरा थाने के झीलरा गांव की घटना।

➡लखीमपुर- गन्ना भुगतान को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, बजाज ग्रुप की तीन चीनी मिलों पर प्रदर्शन, SKM के बैनर तले हो रहा विरोध प्रदर्शन, पलिया में किसानों का क्रमिक अनशन जारी, गोला में आज किसान क्रमिक अनशन करेंगे, बजाज ग्रुप 600 करोड़ का भुगतान नहीं कर रहा।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, SIT टीम लगातार विज्ञापन जारी कर रही, साक्ष्य दिए जाने को लेकर विज्ञापन, बयान देने वाले की गोपनीयता रखी जायेगी-SIT

➡कानपुर- घंटाघर के एक होटल में अधेड़ ने की आत्महत्या, कई बार घंटाघर के होटलों में लोग कर चुके आत्महत्या, अधेड़ बुजुर्ग ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, अधेड़ बुजुर्ग ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, रेल बाजार के संतोष राज होटल में दी जान, पंजाब से आए अधेड़ बुजुर्ग ने किया सुसाइड।

➡ललितपुर- जमीनी विवाद में दो भाइयों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, दोनों पक्षों से करीब 1 दर्जन लोग घायल, सभी घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, तालबेहट के खांदी के मजरा खांच का मामला।

➡ललितपुर- गल्ला व्यापारी की दुकान पर चोरों का धावा, व्यापारी की गुल्लक तोड़कर की हजारों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात, कोतवाली सदर क्षेत्र के ग्राम पनारी का मामला।

➡ललितपुर- वर्दी में शराब के नशे में दिखा पुलिसकर्मी, शराबी सुनील कुमार ने वर्दी को किया शर्मसार, शराबी पुलिसकर्मी की जेल में है पोस्टिंट, सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत का मामला।

इसे भी पड़े – बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा स्कूल की इमारत में तोड़फोड़, सोशल मीडिया पर कई रिपोर्टों में दावा, प्रशासन द्वारा किया गया आठ छात्रों का धर्म परिवर्तन

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, खून से लथपथ मिला महिला का शव, महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी, गुरुबक्शगंज थाने के बंडे के पास की घटना।

➡चित्रकूट- बेटी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से बेटी ने मारी गोली, आत्महत्या की घटना से परिजनों में मचा हड़कंप, पुलिस ने रिवॉल्वर को अपने कब्जे में लिया, भरतकूप थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव की घटना।

➡मथुरा- दो बच्चों,महिला के शव मिलने का मामला, तीनों शवों की अभी तक नहीं हुई शिनाख्त, मामले को सुलझाने में पुलिस टीम नाकाम।

➡प्रयागराज- संगम की रेती पर माघ मेले की तैयारियां जोरों पर, 5 सेक्टर में बसाया जाएगा इस बार का माघ मेला, गंगा नदी पर पांटून पुल बनाए जाने का कार्य शुरू, संगम तट-त्रिवेणी मार्ग पर समतलीकरण का कार्य शुरू, PWD,जलकल विभाग,विद्युत विभाग के कार्य भी शुरू, कोविड गाइडलाइंस का मेले में होगा सख्ती से पालन।

➡आगरा- अनियंत्रित होकर ट्रक दुकानों में घुसा, हादसे में 3 दुकानें पूरी तरह क्षतिग्रस्त, ट्रक ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा, एत्मादपुर के बरहन तिराहे की घटना।

➡जौनपुर- इलाज कराने गए युवक की पिटाई, दबंगों ने जमकर युवक की पिटाई की, दबंगों की पिटाई से युवक घायल, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, खेतासराय थाने के सोंधी का मामला।

➡प्रयागराज- दुष्कर्म का आरोपी असिस्टेंट प्रो.मदन यादव गिरफ्तार, कई माह पहले युवती ने प्रोफेसर पर लगाया था आरोप, कर्नलगंज थाने में युवती ने दर्ज कराया था मुकदमा, मुकदमा वापस लेने के लिए युवती पर बनाया था दबाव, गवाह को जेल भेजवाने की प्रोफेसर ने रची थी साजिश, आला अधिकारियों के निर्देश पर जांच में हुआ खुलासा, एक इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज हुआ।

➡लखीमपुर- भूमिहीनों के बैंक खातों में आ रहा पैसा, खाते में पैसा आने से राशन कार्ड काटे गए, भूमिहीनों ने एसडीएम से शिकायत की, धौरहरा तहसील के सेमरी गांव का मामला।

➡मेरठ- झाड़ियों में मिला 16 साल के छात्र का शव, हत्याकर झाड़ियों में फेंका गया छात्र का शव, कल शाम ट्यूशन के लिए घर से निकला था, दोस्त पर हत्या की आशंका,पुलिस ने हिरासत में लिया, परतापुर थाने के घोपला मोड़ की घटना।

➡देवरिया- पीएम की रैली में पैदल पहुंचा मुस्लिम युवक, बीजेपी का झंडा लेकर 65 किमी पैदल चलकर पहुंचा, खुखुंदू से गोरखपुर तक 65 किमी पैदल यात्रा की, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हौसला अफजाई।

➡सहारनपुर- डीएम ने 5.23 लाख का रिकवरी नोटिस जारी किया , विकास कार्यों में अनियमितता मिलने पर नोटिस, विकासखंड नागल की ग्राम पंचायत का मामला।

➡मथुरा- 8 दिसंबर को सीएम योगी का मथुरा दौरा, मथुरा की मांट विधानसभा जाएंगे CM योगी, सीएम योगी जनसभा को करेंगे संबोधित, सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा।

➡कौशांबी- चालक को पीटने,डंपर में आग लगाने का मामला, आरोपियों पर एसओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, 11 नामजद,5 अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, बाइक से कुचलकर युवक की हुई थी मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया था जमकर हंगामा, मंझनपुर कोतवाली के गौरा के पास की घटना।

➡बांदा- बांदा में बालू चोरों के हौसले बुलंद, जिले में धड़ल्ले से हो रही बालू चोरी, पुलिस की मिलीभगत से चल रहा खेल, किसानों की जमीन बर्बाद कर रहे माफिया, विरोध करने पर मुकदमे में फंसाने की धमकी, गिरवा थाने के भसरौड ग्राम पंचायत का मामला।

➡गोंडा- बाइक चोर की जमकर पिटाई, चोर की पिटाई का वीडियो वायरल, 3 दिन पहले का बताया जा रहा वीडियो, स्थानीय लोगों ने की चोर की पिटाई, कोतवाली नगर के महादेवा क्रॉसिंग का मामला।

➡अंबेडकरनगर- 13 साल के मासूम की हत्या का मामला, चार दिन बाद पहुंची डॉग स्क्वॉयर्ड टीम, पुलिस टीम हत्यारे की तलाश में जुटी, हत्या के बाद झोपड़ी में फेंकी गई थी लाश।

➡बाराबंकी- बदमाशों ने कोटेदार के भाई को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत, सुबेहा के भटगवां नहर कोठी के पास की घटना।

इसे भी पड़े – पुतिन के साथ पीएम मोदी की मुलाकात से पहले एके-203 असॉल्ट राइफल्स की खरीद के लिए भारत ने रूस के साथ मेगा डील साइन की

➡गोरखपुर- सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, दूर-दूर से आये फरियादियों की सुनी फरियाद, अधिकारियों को निस्तारण के दिये निर्देश, हिंदू सेवा आश्रम में लगाया जनता दरबार।

➡दिल्ली- देश में ओमिक्रॉन के 2 नए मामले सामने आए, महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के दो नए मामले मिले, महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के कुल मरीज़ों की संख्या 10 हुई, देश में ओमिक्रॉन के कुल मरीज़ों की संख्या 23 हुई, दोनों ही 25 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे, दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

➡दिल्ली- पीएम मोदी 9 दिन में 2 बार काशी का दौरा करेंगे, पीएम 2 बार अपने सांसदीय क्षेत्र काशी का दौरा करेंगे, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर देश को समर्पित करेंगे पीएम, 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर देश को समर्पित करेंगे, 21 दिसंबर को भी काशी आएंगे पीएम मोदी, पीएम मोदी का एक कार्यक्रम का आयोजन होगा।

➡दिल्ली- आज सुबह बीजेपी संसदीय दल की बैठक, भीमराव अंबेडकर भवन में आज बैठक होगी, पहली बार संसद भवन के बाहर होगी मीटिंग, आज सुबह 9.15 बजे संसदीय दल की बैठक होगी, पीएम नरेंद्र मोदी इस मीटिंग में शामिल होंगे।

➡पंजाब- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का दौरा आज , हरपाल सिंह चीमा आप के राष्ट्रीय संयोजक का दौरा, आज पंजाब के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार बोलेरो ने कार में मारी टक्कर, कार सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, हादसे में कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, हादसे के बाद आरोपी बोलेरो सवार फरार, बछरावां के फतेहपुर बाईपास मोड़ की घटना।

➡गोरखपुर- सीएम योगी गोरक्षनाथ मंदिर में मौजूद, मंदिर में ही सीएम ने किया रात्रि विश्राम, आज पीएम मोदी की सीएम करेंगे अगुवाई।

➡लखनऊ- गोरखपुर का तिवारी परिवार बीएसपी से बाहर, बीएसपी से निकाले गए तिवारी परिवार के नेता, बीएसपी विधायक विनय शंकर तिवारी निकाले गए, कुशल तिवारी,गणेश शंकर पांडेय भी निकाले गए
मायावती ने तीनों नेताओं को पार्टी से निकाला, सपा में शामिल हो सकता हैं तिवारी परिवार, हरिशंकर तिवारी का परिवार सपा की राह पर–सूत्र, पूर्वांचल का तिवारी परिवार सपा में शामिल होगा-सूत्र

➡लखनऊ- लखनऊ में रहेंगी प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओँ,नेताओं से कर सकती हैं मुलाकात।

➡गोरखपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन आज, आज सुबह 11 बजे पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी, 100 अरब के विकास कार्यों की सौगात देंगे, 8603 करोड़ के खाद कारखाने की देंगे सौगात, 1011 करोड़ से बने एम्स की देंगे सौगात, RMRC की हाईटेक लैब्स का उद्घाटन करेंगे।

➡मेरठ- अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की जनसभा, सपा और RLD की संयुक्त रैली आज मेरठ में, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव होंगे शामिल, दोपहर 12.15 बजे अखिलेश रैली को करेंगे संबोधित, रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी रहेंगे मौजूद, सरधना इलाके के दबथुला में होगी जनसभा।

➡बस्ती- छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का आगमन आज, कांग्रेस के किसान सम्मेलन में करेंगे शिरकत, किसान सम्मेलन में जनसभा को करेंगे संबोधित, रुधौली के बैड़वा समय माता मंदिर में कार्यक्रम।

➡कानपुर- मंदिर के पास खुलेआम बिक रहा नॉनवेज , बीजेपी युवा मोर्चा के लोगों ने बंद कराई दुकान, बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी रहे मौजूद, उनके साथियों ने जमकर हंगामा बंद कराई दुकान, दुकान में नॉनवेज और कार लगा कर पीते थे शराब, नवाबगंज थाना क्षेत्र के कम्पनी बाग का मामला।

➡फर्रुखाबाद- दो गुटों के विवाद में जमकर फायरिंग, दबंगई को लेकर दोनों गुटों में विवाद, विवाद में एक युवक हुआ घायल, घायल को जिला अस्पताल गया भेजा, तमंचे के साथ 2 लोगों को हिरासत में लिया, फर्रूखाबाद के छक्का नाजिर कूचा का मामला।

➡झांसी- जिला अस्पताल में बिजली व्यवस्था खराब, जिला अस्पताल में एक घंटे तक नहीं थी बिजली, बिजली न होने से मरीज होते हैं परेशान, अस्पताल के स्टाफ की लापरवाही से परेशानी, मोबाइल की लाइट से बच्चों का कर रहे इलाज।

➡कानपुर- 10 साल के बच्चे ने साढ़े बच्ची से किया रेप, खेलने के बहाने बुलाकर घटना को दिया अंजाम, जानकारी पर पुलिस बच्ची को लेकर सीएचसी पहुंची, डॉक्टरों ने बच्ची को उर्सला अस्पताल किया रेफर, बिधनू थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना।

➡मुरादाबाद- सिविल लाइंस पुलिस को मिली बड़ी सफलता, देह व्यापार कराने वाले 3 सदस्य गिरफ्तार , अंतर्राज्यीय स्तर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, लड़कियों से अनैतिक देह व्यापार कराते थे, सिविल लाइन पुलिस ने केस कर जेल भेज दिया।

➡मुरादाबाद- निजी हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट के कारण लगी भीषण आग, आग लगते ही हॉस्पिटल में मचा हड़कंप, प्रथम तल के गेट के पास लगी आग, हॉस्पिटल में भर्ती मरीज़,परिजन अंदर फंसे, फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू कर निकाला, पड़ोस की छतों से आग में फंसे लोगों को निकाला, मरीज़,परिजन आग की चपेट में आने से बचे, मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, गलशाहीद इलाके के गांधी नगर की घटना।

इसे भी पड़े – हैदराबाद हाउस में व्लादिमीर पुतिन से मिले पीएम, कहा- भारत-रूस के संबंध पहले से कहीं ज्यादा मजबूत

➡प्रयागराज- तीमारदारों ने हॉस्पिटल में जमकर की तोड़फोड़, गंभीर मरीज को रेफर करने से नाराज थे परिजन, दूसरे हॉस्पिटल में मरीज को ले जाने पर मौत, हंगामे और तोड़फोड़ की करतूत सीसीटीवी में कैद, सिविल लाइंस के अमन हॉस्पिटल का मामला।

➡बलिया- बिहार के शराबियों ने यूपी के युवक को मारा चाकू, हॉर्न बजाने को लेकर युवक से उलझे थे शराबी, घटना की जानकारी होते ही सैकड़ों महिलाएं पहुंची, शराब की दुकान पर की तोड़फोड़,NH 31 किया जाम, घायल युवक को BHU किया गया रेफर, बैरिया के चांदददियर चौकी का मामला।

➡बाराबंकी- बदमाशों ने कोटेदार के भाई को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, बदमाश वारदात को अंजाम देकर हुए फरार, सुबेहा के भटगवां नहर कोठी के पास की घटना।

➡बुलंदशहर- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार होटल में घुसी, हादसे में 3 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, शराब के नशे में बताया जा रहा कार ड्राइवर, लोगों ने ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस को सौंपा, खुर्जा के मुंडाखेड़ा चौराहे के पास की घटना।

➡बुलंदशहर- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार होटल में घुसी, हादसे में 3 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, शराब के नशे में बताया जा रहा कार ड्राइवर, लोगों ने ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस को सौंपा, खुर्जा के मुंडाखेड़ा चौराहे के पास की घटना।

➡फर्रुखाबाद- मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट,चले लाठी डंडे, दोनों पक्षों से एक महिला समेत पांच लोग घायल, घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में कराया भर्ती, 4 लोगों की हालत गंभीर,लोहिया किया गया रेफर,
कमालगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की घटना।

➡बागपत- शराबी जेठ को दो बहुओं ने जमकर पीटा, गली में दौड़ा दौड़ाकर चप्पलों से पीटा, आए दिन घर में करता था महिलाओं से अभद्रता, अपनी पत्नी से भी नशे में करता था मारपीट, जेठ की पिटाई सोशल मीडिया में वीडियो वायरल, बडौत शहर के छपरौली चुंगी का मामला।

➡फर्रुखाबाद- नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, बाबा विश्व हरी पटियाली वाले बाबा के नाम से सत्संग, 50 लोगों को सत्संग में शामिल होने की है अनुमति, सदर क्षेत्र के आवास विकास लकूला में हो रहा आयोजन।

➡कानपुर- फजलगंज क्षेत्र में ऑटो संचालक की अराजकता, ऑटो चालक ने रोकने पर ट्रैफिक सिपाही को मारी टक्कर, ट्रैफिक सिपाही महेंद्र शर्मा हैलट में भर्ती किए गए, फजलगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

अधिक पढ़िए ..

Related Articles

Back to top button