उत्तरप्रदेश

अब भदोही के बाहुबली विजय मिश्रा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, बेटे, भतीजे और नाती समेत 8 पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की दूसरी पारी शुरू होने के बाद बाहुबलियों और आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इसी क्रम में प्रशासन ने भदोही के बाहुबली विजय मिश्रा समेत उनके आठ करीबियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। पुलिस ने विजय मिश्रा के खिलाफ गैंग डी 12 पंजीकृत कर रखा है और अब गैंगस्टर का मामला भी दर्ज कर लिया है।

प्रदेश में अपराध के नियंत्रण को लेकर चल रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने विजय मिश्रा व उनके करीबियों पर यह कार्रवाई की है। इस एक्शन के बाद विजय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस पूरी कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. अनिल कुमार ने कहा कि संगठित अपराध को अंजाम देने वाल गैंग लीडर विजय मिश्रा समेत उनके बेटे विष्णु मिश्रा, भतीजे ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्रा और नाती विकास मिश्रा पर एक्शन लिया गया है।
पुलिस के अनुसार विजय मिश्रा उनके करीबी हनुमान सेवक पांडे, सतीश मिश्रा, गिरधारी प्रसाद पाठक और सुरेश केसरवानी पर भी गोपीगंज कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। एसपी डॉ. अनिल कुमार गैंग के मुताबिक, गैंग के सदस्यों के आपराधिक पृष्ठभूमि, अपराध क्षेत्र में उनकी सक्रियता व सतत निगरानी के दृष्टिगत उनके खिलाफ अंतर्जनपदीय गैंग (डी-12) पंजीकृत किया गया है।

Related Articles

Back to top button