WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…

30.05.2023
➡लखनऊ- कार्यवाहक DGP आरके विश्वकर्मा का आज आखिरी दिन,कल 31 मई को रिटायर्ड हो रहे हैं आरके विश्वकर्मा,अगले DGP के नाम को लेकर चल रहा अभी मंथन,1988 बैच के विजय कुमार हो सकते हैं अगले DGP,आनंद कुमार, प्रशांत कुमार भी DGP की रेस में शामिल,एक साल से पुलिस की कमान कार्यवाहक DGP संभाल रहे,तीन अन्य IPS अफसर भी कल हो रहे हैं रिटायर,DG विशेष जांच चंद्र प्रकाश कल हो जाएंगे रिटायर,आईजी EOW रामलाल वर्मा भी कल हो जाएंगे रिटायर,SP विजिलेंस मानिक चंद्र सरोज भी कल रिटायर होंगे.

➡लखनऊ- सुविधा से वंचित गांवों से भी गृहकर वसूला जाएगा,सुविधा से वंचित गांवों से भी गृहकर वसूलने की तैयारी,हाल ही में शामिल 88 गांव से गृहकर वसूला जाएगा,बिना सुविधाओं के 88 गांव के लोगों को गृहकर देना होगा,वर्ष 2019 में 88 गांव नगर निगम में शामिल हुए थे ,पार्षद का चुनाव न होने के चलते नहीं हुआ था विकास,पहली बार पार्षद के चुनाव के लिए नागरिकों ने वोट डाला,सुविधाओं से वंचित नागरिकों को अब गृहकर देना होगा.

➡लखनऊ – कल हुए उपचुनाव को लेकर मायावती ने किया ट्वीट ,यूपी विधान परिषद के कल हुए उपचुनाव को लेकर ट्वीट ,हार निश्चित होने के बावजूद सपा ने षड्यंत्र रचा-माया,चुनाव में सपा ने दलित,ओबीसी उम्मीदवार खड़ा किया-माया,हरवाना और इनकी अनदेखी करना एक षड्यंत्र है-माया,सपा की षडयंत्रकारी नीति थोड़ी भी नहीं बदली-मायावती,इन वर्गों के लोगों को सावधान रहने की जरूरत-माया.

➡लखनऊ- आईपीएस अनिरुद्ध के वायरल वीडियो का मामला,वायरल वीडियो की जांच रिपोर्ट डीजीपी को सौंपी ,IPS का रिश्वत मांगने वाला वीडियो वायरल हुआ था,जांच रिपोर्ट वाराणसी पुलिस आयुक्त ने DGP को सौंपी,वाराणसी पुलिस आयुक्त ने डीजीपी मुख्यालय को सौंपी रिपोर्ट,संतोष कुमार सिंह ने इस प्रकरण की जांच की थी.

➡लखनऊ- जम्मू कश्मीर सड़क हादसे पर सीएम ने दुख जताया,सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया,सीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की,सीएम ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना,सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की,शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡लखनऊ- जेयष्ठ माह का आखिरी बड़ा मंगल आज,सुबह से ही शहर में चारों तरफ लगाए गए पंडाल,भक्तों ने सुबह से ही मंदिरों में की पूजा अर्चना,पवनसुत हनुमान की पूजा के लिए लगी लंबी लाइनें,आखिरी मंगल के मौके पर भंडारों का आयोजन,शहर के अलग-अलग इलाकों में आज होंगे भंडारे.

➡लखनऊ – दहेज में 30 करोड़ नहीं मिले तो घर से निकाला,पति, सास और जेठ के खिलाफ दर्ज हुआ केस,तीन लोगों के खिलाफ महानगर थाने में केस दर्ज,रिश्तेदारों ने कई बार मामला सुलझाने का प्रयास किया,देश के नामी वित्तीय समूह के मालिक की है भांजी.

➡लखनऊ- शादी से मना करने पर छात्रा के घर पथराव,आए दिन युवक छात्रा को करता था परेशान,दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा के घर पथराव किया,छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया,अलीगंज इलाके के त्रिवेणी नगर का मामला.

➡सहारनपुर- गुर्जर समाज की गौरव यात्रा को लेकर तनाव,नकुड़ में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई,सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर मुकदमा,पुलिस ने अफवाह फैलाने, उकसाने पर 10 FIR लिखी,फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा,यात्रा में शामिल लोगों को पहचान में लगी है पुलिस,धारा 144 लागू, इंटरनेट सेवा बंद,पुलिस कर रही गश्त,राजपूत और गुर्जर में टकराव की स्थिति, भारी तनाव,गुर्जर समाज की यात्रा के बाद राजपूत सड़क पर उतरे.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक,अशरफ हत्याकांड से जुड़ी ख़बर,दोनों के हत्यारों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होगी,जून के अंतिम सप्ताह में दाखिल होगी चार्जशीट,सनी,लवलेश,अरुण के खिलाफ दाखिल होगी चार्जशीट,असलहों की फोरेंसिक जांच को बनाया जा रहा आधार,हत्याकांड में इस्तेमाल असलहों की हुई फोरेंसिक जांच ,शूटर सनी सिंह को मुख्य सूत्रधार मानकर चल रही SIT,सनी को साजिश रचने का मुख्य आरोपी माना जा रहा ,सनी सिंह ने हत्या के लिए लवलेश,अरुण को तैयार किया,हत्याकांड से जुड़े वीडियो,CCTV फुटेज भी जांच में शामिल.

➡मेरठ- अरबों की संपत्ति पर कब्जा किए बैठा ‘आपका बाजार’,प्रशासन के नियम विरुद्ध की थी अधिग्रहण की घोषणा,प्रबंध समिति ने मुआवजा जमा नहीं किया तो रोकी प्रक्रिया,प्रबंध समिति के चुनाव के लिए अब शुरू की गई प्रक्रिया,’आपका बाजार’ के अवैध कब्जे में सत्ता, नौकरशाही का खेल,सुप्रीम कोर्ट का आदेश ठंडे बस्ते में, सत्ताधारी कब्जेदार बने,जिले के 1 अफसर ने शासन को भेजे फर्जी मालिकों के नाम,अरबों की संपत्ति को विवादित बताकर फाइल बंद की है तैयारी,मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर है वकीलचन्द जैन की सम्पत्ति.

➡प्रयागराज- कानपुर विकास प्राधिकरण पर लगा 5 लाख जुर्माना,इलाहाबाद HC ने केडीए पर लगाया 5 लाख का जुर्माना,आवंटित भूखंड का कब्जा न सौंपने पर लगाया जुर्माना,कोर्ट ने एक सप्ताह में जुर्माना की राशि देने को कहा,विद्या समिति को बैंक ड्राफ्ट के जरिए राशि देने को कहा,जस्टिस एसपी केसरवानी की डिवीजन बेंच ने दिया आदेश,जवाहर विद्या समिति को जनवरी 1984 में आवंटित हुआ था,कानपुर नगर के जूही कॉलोनी में भूखंड आवंटित हुआ था,सभी तथ्यों पर सुनवाई के बाद 5 लाख का जुर्माना लगाया.

➡मेरठ – हरियाणा की युवती से साजन की प्रेमकहानी का अंत,सवा तीन महीने में दीपा दहिया की हत्या कर दी गई,परिवार की मर्जी के खिलाफ दीपा ने किया प्रेमविवाह,मेरठ के साजन ने शेरगढ़ी में की हत्या, शव जलाया,26 मई के बाद दीपा का परिवार से टूट गया सम्पर्क,परिवार ने पुलिस भेजी तो दीपा की हत्या का उजागर,हत्या की वारदात के बाद से आरोपी परिवार संग फरार,मेडिकल के शेरगढ़ी में साजन संग रह रही थी दीपा.

➡पीलीभीत- खेत पर काम कर रहे किसान पर बाघ ने किया हमला,किसान को मौत घाट उतारकर बाघ ने बनाया निवाला,खेत पर काम कर रहे किसानों ने बाघ को भगाया,लगातार मौतों के बाद PTR की तार फेंसिंग नहीं कराई गई,वन विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में भारी आक्रोश,घटना के बाद वन विभाग के अफसर बाघ को तलाशने में जुटे,न्यूरिया थाना इलाके के अलीगंज गांव का मामला.

➡सम्भल – संभल में महिला द्वारा आग लगाने का मामला,महिला के मायके पक्ष ने कोतवाली में दी तहरीर,पति सहित 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया,आग लगाकर मारने का प्रयास किया- परिजन,पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी,2 दिन पहले हुई थी घटना, आरोपी हुआ फ़रार,घायल महिला का हायर सेंटर में चल रहा इलाज,बहजोई कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर का मामला.

➡बरेली- दो बहनों को ले जा रहे युवकों को पकड़ा गया,2 बहनों को बहला फुसलाकर ले जा रहे थे युवक,भीड़ ने पकड़कर दोनों युवकों की जमकर पिटाई की,पिटाई के बाद दोनों युवकों को पुलिस के हवाले किया,दोनों बहनों को लव जिहाद का शिकार बनाने का आरोप,आक्रोशित भीड़ थाने पहुंची,पुलिस से कार्रवाई की मांग की,बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के दभौरा का मामला.

➡हापुड़ – गंगा स्नान को लेकर भारी वाहनों का डायवर्जन ,डायवर्जन के नाम पर पुलिस अवैध उगाही में लगी,पेट्रोल पंप के ऊपर डग्गामार बसों से अवैध वसूली ,डग्गामार वाहनों से रुपये लेकर दी गई एंट्री,अवैध वसूली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,ज्येष्ठ गंगा दशहरा को लेकर किया गया रूट डायवर्जन,हाफिजपुर के सोना पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का प्रयागराज दौरा,शाम 5 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे डिप्टीCM,पुलिस लाइन से सीधे सर्किट हाउस पहुंचेंगे डिप्टी सीएम ,सर्किट हाउस में स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद,शाम 6 बजे संगम स्थित हरिहर गंगा आरती में होंगे शामिल,सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य.

➡बागपत- महिला के साथ की जेठ ने छेड़छाड़ की,पीड़ित महिला ने पुलिस से की शिकायत,नाराज पति ने महिला को दिया तलाक,महिला की शिकायत से नाराज था पति,पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की,पति समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच,दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡मिर्जापुर – किशोरी को अगवा कर शादी करने का बनाया दबाव,धर्म परिवर्तन कर शादी करने का बनाया गया दबाव,अमीर नाम का युवक अगवा कर बना रहा था दबाव,किशोरी के पिता को दी जान से मारने की धमकी,आरोपी युवक और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज,अहरौरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का मामला.

➡बरेली- दुकान पर कब्जे को लेकर हुई जमकर मारपीट,पुलिस वालों के सामने महिलाओं के साथ मारपीट,बीच बचाव करने के बावजूद दो पक्ष आपस में भिड़े,काफी देर तक पुलिसकर्मियों के सामने होता रहा बवाल,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के जगतपुर का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी स्थित गंगा में उमड़ा आस्था का सैलाब,लाखों श्रद्धालु गंगा में लगा रहे आस्था की डुबकी,ब्रह्म मुहूर्त से ही लाखों श्रद्धालु पहुंचे गंगा घाट ,गंगा दशहरा के अवसर पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़,आज के ही दिन गंगा का पृथ्वी पर हुआ था अवतरण,दशाश्वमेघ घाट से लेकर अस्सी घाट तक भारी भीड़.

➡हापुड़ – ज्येष्ठ गंगा दशहरे पर श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी,आज लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी,श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कड़े इंतजाम,सुरक्षा के लिए 1000 पुलिसकर्मी को तैनात किए गए,ज्येष्ठ दशहरे को लेकर भारी वाहनों का डायवर्जन,बृजघाट पर गंगा स्नान करने पहुंचे लाखों श्रद्धालु.

➡मेरठ – सपा के पूर्व मंत्री के भाई की जमीन कुर्क की गई,रार्धना गांव में सिंचाई विभाग की जमीन पर कब्जा,सरकारी जमीन पर बसा है निजी ट्रस्ट का स्कूल,अभी ट्रस्ट के स्कूल को कुर्क करने से छोड़ा गया है,ट्रस्ट नहीं दे सका जमीन की खरीद का बैनामा,पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर के भाई हाजी आरिफ कब्जेदार.

➡आगरा – ताजमहल पर पर्यटक को बेची फर्जी टिकट,प्रिंटर से निकाल कर दिए थे 20 टिकट,चेकिंग एंट्री में तीन टिकट निकले फर्जी,पर्यटकों को पूर्व में प्रयोग किए टिकट बेचे,शिकायत करने पहुंचे पर्यटकों से अभद्रता की,मुकदमा दर्ज, पर्यटन पुलिस जांच में जुटी,ताजमहल शिल्पग्राम परिसर का मामला.

➡बदायूं- खुले में बीयर,देसी शराब की जमकर हो रही बिक्री,छोटे बच्चों द्वारा दुकान पर शराब की हो रही बिक्री,वीडियो वायरल होने के बाद भी कोर्ई कार्रवाई नहीं,आबकारी विभाग द्वारा नहीं की जा रही कार्रवाई,ओवर रेटिंग,अवैध रूप से शराब की हो रही बिक्री,बदायूं के सहसवान थाना क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ – अंसल ने सिंचाई की जमीन पर 14 प्लाट काटे,खरीदारों का ढाई लाख फंसने के बाद शिकायत,सुशांत सिटी के सेक्टर 3 में है सिंचाई की जमीन,मेडा के नगर नियोजक ने रजिस्ट्रार को भेजी चिठ्ठी,सिंचाई की जमीन पर 14 प्लाटों की रजिस्ट्री रोकी,दिल्ली हाईवे पर है अंसल ग्रुप की सुशांत सिटी.

➡वाराणसी – गैस टैंकर में पीछे से ट्रेलर ने मारी टक्कर,ट्रेलर चालक की केबिन में दबकर दर्दनाक मौत,NHAI प्रशासन की टीम,पुलिस मौके पर पहुंची,गैस टैंकर का चालक हादसे के बाद हुआ फरार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भिटी इलाके के नेशनल हाईवे-2 की घटना.

➡हापुड़- प्रॉपर्टी डीलर ने महिला 14 लाख रुपये ठगे,प्लॉट दिलाने के नाम पर डीलर ने ठगे 14 लाख,दूसरे प्लॉट का महिला को करा दिया बैनामा,प्लॉट मालिक ने महिला को नहीं दिया कब्जा,पीड़ित महिला अधिकारियों के काट रही चक्कर,हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बिजनौर- 2 मासूम बच्चियों से दुष्कर्म करने का मामला,अज्ञात दरिंदा पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर,40 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस के हाथ खाली,शादी समारोह के दौरान वारदात को दिया था अंजाम,थाना शेरकोट के वाजिदपुर इलाके का मामला.

➡अमरोहा- नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष के खिलाफ याचिका दायर,पालिका अध्यक्ष सचिन जैन के खिलाफ याचिका दायर,बीएसपी प्रत्याशी ने कोर्ट में याचिका दाखिल की,फरहा खान पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप
जनपद न्यायालय ने याचिका को किया स्वीकार
31 मई को कोर्ट में होगी सुनवाई

➡जालौन- फांसी के फंदे पर लटकता मिला पुलिसकर्मी का शव,उरई में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था जयचंद,पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उरई कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन का मामला.

➡वाराणसी- बदमाशों ने लूट के बाद युवक को मारी गोली ,घायल युवक को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती,नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,बदमाशों ने मोबाइल,10 हजार कैश लूटकर फरार,दानगंज महमूदपुर बाईपास पर हुई वारदात.

➡रायबरेली- डीएम ने लालगंज सीएचसी अधीक्षक को दी चेतवानी,मनमानी कार्यशैली के लिए चर्चित है सीएचसी अधीक्षक,गोल्डन कार्ड में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई के आदेश,शिवगढ़,हरचंदपुर के CHC अधीक्षकों पर कार्रवाई के आदेश.

➡मैनपुरी- मृतक बच्चे के शव का डॉक्टर ने किया सौदा,15 हजार रुपये के लिए डॉक्टर ने सौदा किया,15 हजार लेकर बच्चे का शव पिता को दिया,आकाशीय बिजली से बच्चे की हुई थी मौत,थाना करहल क्षेत्र के हाजीपुर सेमरी का मामला.

➡बागपत- दबंगों ने घर में घुसकर किया हमला,युवक पर लाठी-डंडे से किया हमला,दबंगों के हमले में युवक हुआ घायल,घायल को अस्पताल में कराया भर्ती,तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुटी,खेकड़ा क्षेत्र के रटौल कस्बे का मामला.

➡बांदा- बैलगाड़ी से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा,बैलगाड़ी से दूल्हे सहित सभी बाराती पहुंचे,बैलगाड़ी की बारात में उमड़ी लोगों की भीड़,धार्मिक संगीत के साथ संपन्न हुआ कार्यक्रम,बांदा के फतेहपुर जनपद से बबेरू आई थी बारात.

➡बागपत- रिटायर्ड सैनिक समेत तीन लोग हुए लापता,अलग-अलग स्थानों से 3 लोग हुए लापता,,तलाश करने के बाद नहीं लगा कोई सुराग,परिजनों ने पुलिस से बरामदगी की मांग की,बागपत खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- फर्श पर दो घंटे कराहती रही गर्भवती महिला,स्वास्थ्य कर्मचारी, महिला चिकित्सक नदारद,आक्रोशित तीमारदारों ने जमकर काटा हंगामा,महाराजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡देहरादून- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान,आज से बीजेपी का महा जनसंपर्क अभियान शुरू-महेंद्र,एक महीने में हम जन जन तक पहुंचेंगे- महेंद्र भट्ट,9 साल की केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताएंगे-महेंद्र.

➡देहरादून- निदेशालय में जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ देगा धरना,3 जून तक मांगे नहीं मानी गई तो 5 जून से धरना देंगे,जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ ने नाराजगी जताई,स्कूलों में पद खाली न दिखाने पर नाराजगी जताई.

➡देहरादून- आज और कल बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी,मौसम विभाग में बारिश को लेकर अलर्ट किया जारी,आज तेज हवाओं के साथ हो सकती है ओलावृष्टि,ऊंचाई वाले इलाकों में हो सकती है ओलावृष्टि,मैदानी इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना.

➡देहरादून- राज्यसभा सांसद नरेश बंसल का बयान,बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान पर बोले,महा जनसंपर्क अभियान सांसदों से जुड़ा है-नरेश,लोकसभा चुनाव की तैयारी कराई जा रही-नरेश,सांसदों को अपने लोकसभा में कार्यक्रमों में रहना है-नरेश,राज्यसभा सांसदों को भी कुछ सीटों की जिम्मेदारी-नरेश

➡देहरादून- पीएम के 9 साल पर बोले वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ,केंद्र की मोदी सरकार का 9 साल का कार्यकाल पूरा- प्रेमचंद,9 साल के कार्यकाल को लेकर भाजपा उत्साह मना रही- प्रेमचंद,देशभर में भाजपा इसे उत्साह की तरह मना रही है-प्रेमचंद्र,’आज उत्तराखंड में इस मौके पर एक प्रेस कॉफ्रेंस की गई’.

➡देहरादून- कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बयान,बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान पर बोले प्रीतम सिंह ,बीजेपी का अभियान शुरू होने जा रहा है- प्रीतम सिंह,उत्तराखंड में कांग्रेस की तैयारी नजर नहीं आ रही-प्रीतम,कांग्रेस ने अभी कोई कार्य योजना नहीं बनाई-प्रीतम,बीजेपी के अभियान पर लोग सवाल उठा रहे हैं-प्रीतम.

➡देहरादून- उत्तराखंड मुख्यमंत्री आवास के समन्वयक का निधन ,बीमारी के चलते नंदन सिंह बिष्ट की अस्पताल में मौत,ब्रेन हेमरेज के चलते अस्पताल में कराए गए थे भर्ती,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के थे कई सालों से सहयोगी ,नंदन सिंह बिष्ट ने आज सुबह साढ़े 5 बजे ली अंतिम सांस ,वर्तमान में सीएम आवास के समन्वयक की थी जिम्मेदारी.

➡देहरादून- डोईवाला से बीजेपी विधायक बृजभूषण गैरोला का बयान ,अपनी विधानसभा क्षेत्र में काम के धम पर वोट मांगूगा-गैरोला,बूथ सशक्तिकरण का अभियान तेज़ किया जा रहा- गैरोला,हमारे सभी शक्ति केंद्र सक्रिय हो चुके हैं- बृजभूषण गैरोला,’जिला कार्यकारिणी,विधानसभा स्तर पर कई बैठकें हो चुकी हैं’,इस समय हमारा फोकस महा जनसंपर्क अभियान पर है-गैरोला

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम जारी,सुबह 11 बजे सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचेंगे सचिवालय,केंद्रीय वित्त मंत्री की बैठक में वर्चुअल प्रतिभाग करेंगे,केंद्रीय वित्त मंत्री की अध्यक्षता में होगी बैठक,दोपहर 2.30 बजे सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचेंगे टिहरी,सीएम धामी घंटाकर्ण मंदिर गजा टिहरी में करेंगे दर्शन,शाम 6 बजे देहरादून के सनातक धर्म इंटर कॉलेज पहुंचेंगे,केंद्र सरकार के 9 साल कार्यकाल पर आयोजित कार्यक्रम,आयोजित प्रदर्शनी और संगीत संध्या का करेंगे शुभारंभ,असीम विकास यात्रा को लेकर प्रदर्शनी का करेंगे शुभारंभ.

➡दिल्ली- साक्षी मर्डर केस में आज आरोपी की पेशी,आरोपी साहिल को कोर्ट में पेश किया जाएगा,साहिल को रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा,कल बुलंदशहर में साहिल को अरेस्ट किया गया,साक्षी की चाकू मारकर, पत्थर से कुचलकर हत्या,साहिल ने साक्षी को बड़ी बेरहमी से मार डाला.

➡दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मणिपुर दौरा,चार दिवसीय मणिपुर दौरे पर हैं अमित शाह,मणिपुर में हुई जातीय हिंसा को लेकर बैठक करेंगे,अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह,जातीय हिंसा का समाधान निकालकर बैठक होगी,शांति बहाल करने के उद्देश्य से करेंगे बैठक.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया,मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर ट्वीट,हम राष्ट्र की सेवा में 9 वर्ष पूरे कर रहे हैं- PM,मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं- पीएम,हर निर्णय लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए- PM,विकसित भारत के निर्माण के लिए मेहनत करते रहेंगे-PM.

Related Articles

Back to top button