WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे के प्रमुख मुख्य खबरें…. 31.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें……. 31.07.2022

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में तबादला घोटाला,स्वास्थ्य विभाग के तबादला घोटाले पर कार्रवाई,बड़ों पर करम छोटों के सिर कलम,संयुक्त स्तर के 5 अफसर सस्पेंड,डीजी हेल्थ ऑफिस के 5 संयुक्त निदेशक सस्पेंड,तबादले में घोटाला किया घूस खाई गड़बड़ी की,तत्कालीन डीजी हेल्थ डॉक्टर वेद व्रत सिंह पर जांच,30 जून को घोटाला कर रिटायर हो गए थे वेद व्रत सिंह,शासन के किसी अफसर पर अब तक कार्रवाई नहीं,तबादला घोटाले में शामिल थे शासन के अफसर,एसीएस अमित मोहन प्रसाद पर कोई कार्रवाई नहीं,स्वास्थ्य सचिव रविंद्र मन्नान अख्तर पर कोई एक्शन नहीं,ये सभी स्वास्थ्य विभाग के तबादला घोटाले में शामिल हैं,बड़ों को क्लीनचिट और छोटे अफसरों पर गाज गिरी,तबादलों के सूत्रधार डायरेक्टर एडमिन भी बचाए गए,चपरासी और क्लर्क सस्पेंड कर दिए गए,स्वास्थ्य विभाग में तबादला घोटाले की कार्रवाई में भी घोटाला.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट,मीराबाई चानू ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की-सीएम,मां भारती को स्वर्ण पदक से गौरवभूषित किया है-सीएम,कॉमनवेल्थ गेम में भारोत्तोलन प्रतिस्पर्धा में जीत दर्ज की-सीएम,स्वर्ण पदक प्राप्त करने की ढेरों बधाई,शुभकामनाएं-सीएम,हमें आप पर गर्व है-सीएम योगी आदित्यनाथ.

➡लखनऊ- सीएम योगी का अयोध्या,चित्रकूट दौरा आज,अयोध्या में रामचंद्र परमहंस की पुण्यतिथि शामिल होंगे,10 बजे पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होंगे सीएम योगी,सीएम कार्यक्रम के बाद चित्रकूट के लिए रवाना होंगे,चित्रकूट में प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में शामिल होंगे.

➡अम्बेडकरनगर- अय्यासी का अड्डा बना जिला अस्पताल का रसोई घर,किचन के अंदर बिखरी पड़ी शराब की बोतलें,आपत्तिजनक सामान की तस्वीरें हुई वायरल,किचन में घटिया सामान सप्लाई करने का भी आरोप,रसोइया ने CMS से कई बार कर चुकी है शिकायत,मामले में लापरवाह बना रहा अस्पताल प्रशासन,शिकायत से बौखलाए ठेकेदार ने रसोइया से की अभद्रता,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक तक पहुंचा मामला,आनन-फानन में जांच के लिए गठित हुई टीम,4 सदस्यीय टीम जांचकर 1 सप्ताह में सौंपेगी रिपोर्ट.

➡अमरोहा- जिले में रिकॉर्ड तोड़ कोरोना संक्रमित मरीज मिले,एक साथ 18 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप,दूसरी लहर के बाद पहली बार बड़ी संख्या में मरीज मिले,सरकारी चिकित्सक,10 महिलाएं समेत 18 लोग पॉजिटिव,जिले में रोजाना बढ़ती जा रही कोरोना मरीजों की संख्या,जिले में अब तक कुल 54 कोरोना संक्रमित हुए,कोरोना की रोकथाम को विभाग नहीं कर रहा कोई इंतजाम,कोरोना के प्रति लोगों को नहीं किया जा रहा जागरूक.

➡कानपुर- डीएम ने एनएच-91 के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया,कानपुर-अलीगढ़ एनएच-91 का निर्माण कार्य देखा,रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य धीमा चलने पर हुए नाराज,मंधना चौराहे के पास बना रहा रेलवे ओरवब्रिज,डीएम ने कार्यदाई संस्था के अधिकारियों को लगाई फटकार,कारदायी संस्था से जल्द कार्य पूर्ण कराए जाने को कहा,निरीक्षण के दौरान अन्य अधिकारी साथ में रहे मौजूद.

➡हरदोई- कांवरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक की मौत,हादसे में 9 लोग घायल,अस्पताल में कराया गया भर्ती,रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली की आमने-सामने टक्कर,फर्रुखाबाद के घटिया घाट से जल लेने जा रहे थे कांवरिया,हरदोई के शाहाबाद के नगलालोथू से जा रही थी कांवड़ यात्रा,नगलालोथू निवासी युवक अंकित गुप्ता की हादसे में मौत,हरदोई के शाहाबाद-पाली मार्ग पर हुआ हादसा.

➡बिजनौर- पुलिस और दो शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़,एक बदमाश और पुलिसकर्मी को लगी गोली,मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों को किया गिरफ्तार,एसपी सिटी के नेतृत्व में मंडावर पुलिस की मुठभेड़,दोनों बदमाशों पर लूट,अन्य घटनाओं के केस हैं दर्ज,मंडावर थाना क्षेत्र के इनामपुरा तिराहे के पास मुठभेड़.

➡कानपुर- काकादेव में बदमाशों ने युवक को मारपीट कर पैसे छीने,मारपीट कर जबरन उठा ले गए तिवारी घाट रुपए लेकर फरार,दुस्साहस करने वाले बदमाश पहले भी बना चुके लोगों को निशाना,आरोपियों के खिलाफ अभी तक नहीं दर्ज हुआ है मुकदमा,काकादेव थाना क्षेत्र के तिवारी घाट इलाके का मामला.

➡बाराबंकी- 6 शातिर अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,चोरी की योजना बना रहे थे सभी शातिर अभियुक्त,अभियुक्तों के पास से 3 तमंचे, 7 जिंदा कारतूस बरामद,अभियुक्त जनपद सीतापुर के थाना तंबौर के निवासी हैं,फतेहपुर कोतवाली के फतेहपुर कस्बे का मामला.

➡शाहजहांपुर- पुलिस फोर्स के साथ आईजी बरेली रेंज ने किया पैदल मार्च,भारी पुलिस बल के साथ सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा,आईजी बरेली रेंज ने पुलिस कर्मियों को दिए दिशा निर्देश,निगोही कस्बे में आईजी बरेली रेंज रमित शर्मा का पैदल मार्च.

➡शाहजहांपुर- कावड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने किशोर को कुचला,14 साल के किशोर की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सड़क पार करते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आई,जलालाबाद थाना क्षेत्र के कलेक्टरगंज की घटना.

➡जौनपुर- पूर्व सांसद धनंजय सिंह राष्ट्रीय महासचिव बने,जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव बने,जनता दल यूनाइटेड अपने को मजबूत करने में जुटी,जनता दल यूनाइटेड बाहुबलियों का ले रही है सहारा,सोशल मीडिया में लगा बधाइयों का तांता.

➡जौनपुर- परमहंस आश्रम सक्तेशगढ़ में गोलीकांड का मामला,आश्रम में रहने वाले लोगों की कुंडली खंगाली जा रही,गोली से घायल आशीष दुबे के बारे में पुलिस ने की पूछताछ,मीरजापुर के चुनार कोतवाली दमोदरा मनुई गांव का मामला.

➡बाराबंकी- विकास खंड क्षेत्र में वृक्षारोपण अभियान की खुली पोल,वृक्षारोपण अभियान को पलीता लगा रहे अधिकारी,वृक्षारोपण के लिए आए पौधे लगाने के बजाय फेंके गए,सिरौलीगौसपुर विकासखंड परिसर का मामला.

➡हरदोई- तेज रफ्तार बस और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर,पाली रोड पर कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी,हादसे में एक कांवड़िये की मौत,कई कांवड़िये घायल,पाली रोड के सहोरा गांव के पास हुआ हादसा.

➡कानपुर- अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति घायल,सड़क पार करते समय चपेट में आया व्यक्ति,पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती,गुजैनी थाना क्षेत्र के गुजैनी हाईवे की घटना.

➡चित्रकूट- तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आज आखिरी दिन,सुनील बंसल,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य होंगे शामिल,सीएम योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,आज 11 बजे पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे,मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सुनेंगे मन की बात,समाजसेवी स्वर्गीय मांगेराम अग्रवाल की पुण्यतिथि आज,19वीं पुण्य तिथि पर आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल,प्रतिमा अनावरण,पौधारोपण एवं विचार गोष्ठी कार्यक्रम,स्व.हरज्ञान चंद्र अग्रवाल सरस्वती शिशु मंदिर डोईवाला,2 बजे 108 एम०पैक्स के कम्प्यूटरीकरण का शुभारम्भ,टोटल मिक्स राशन TMR छरबा इकाई का शिलान्यास.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे मन की बात,सुबह 11 बजे होगी पीएम के मन की बात कार्यक्रम.

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button