WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

15.02.2023

………………………………….…………….

लखनऊ- चित्रकूट जेल में अब्बास,पत्नी को पकड़ने का मामला, 4 पुलिस अधिकारियों को डीजीपी का प्रशंसा चिन्ह, पकड़ने वाली टीम को डीजीपी ने किया सम्मानित, DGP डीएस चौहान ने प्रशंसा चिन्ह देकर किया सम्मानित, चित्रकूट एसपी वृन्दा शुक्ला को प्रशंसा चिन्ह मिला, सीओ सिटी चित्रकूट हर्ष पाण्डेय को भी प्रशंसा चिन्ह, पुलिस उपाधीक्षक अनुज कुमार मिश्रा को सम्मानित, दारोगा श्याम देव सिंह को भी मिला प्रशंसा चिन्ह, डीजीपी मुख्यालय में डीजीपी ने किया सम्मानित, 50 हजार रुपए नगद देकर भी सम्मानित किया गया.

➡️लखनऊ- GIS-2023 आयोजन पर मुख्यमंत्री योगी का बयान, जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने का माध्यम-CM, अपेक्षाओं को पूरा करने का माध्यम बन रहा GIS-CM, इन्वेस्टमेंट इम्प्लीमेंटेशन यूनिट” का गठन होगा-CM, विभागों में ‘इन्वेस्टमेंट इम्प्लीमेंटेशन यूनिट’ का गठन होगा, 16 लाख करोड़ से अधिक के प्रस्ताव जमीन पर उतरने को तैयार, क्रियान्वयन के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को मिलेगी जिम्मेदारी, हर निवेश प्रस्तावों के लिए तय करें टाइमलाइन- सीएम, विदेशी निवेशकों के लिए स्थापित करें कॉल सेंटर-मुख्यमंत्री.

➡️लखनऊ- कानपुर देहात मामले पर डिप्टी सीएम का ट्वीट, डिप्टी सीएम केशव ने सपा पर साधा निशाना, संवेदना की जगह राजनीति कर रही सपा- केशव, गुंडों व अपराधियों का विकास करने वाली सपा और, ऐसी राजनीति करने में सपा ने पीएचडी कर ली-केशव, सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी- केशव मौर्य, सपाई गुंडों पर कार्रवाई रुकने वाली नहीं- केशव.

➡️लखनऊ- भ्रष्टाचार पर PWD विभाग में बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन अधिशाशी अभियन्ता प्रांतीय खंड बदायूं सस्पेंड, PWD मंत्री जितिन प्रसाद के निर्देश पर कार्रवाई, दागी अधिकारियों,कर्मचारियों पर कार्रवाई जारी रहेगी-जितिन.

➡️लखनऊ- अमेरिकन अंबेसी के प्रतिनिधियों की DGP से मुलाकात, डीजीपी डीएस चौहान की प्रतिनिधियों से मुलाकात हुई, डीजीपी मुख्यालय में अमेरिका के डेलिगेशन हुई मुलाकात, डीजीपी के साथ अन्य पुलिस के अधिकारी रहे मौजूद, स्मार्ट पुलिसिंग,तकनीकी पर विचार साझा किए गए.

➡️लखनऊ- कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात, कल 11 बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे कांग्रेसी नेता, कानपुर देहात मामले को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन देंगे, प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबिरी की अगुवाई में ज्ञापन देंगे.

➡️लखनऊ- कानपुर देहात मामले पर सांसद संजय सिंह का बयान, दोषियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो-संजय सिंह, परिवार को एक करोड़ का मुआवजा मिले- संजय सिंह, बेटे को सरकारी नौकरी दी जाए -संजय सिंह, सरकार का बुलडोजर, मौत का बुलडोजर बन गया-संजय, उत्तर प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं- संजय सिंह.

➡️लखनऊ- 25 हजार का इनामी तस्कर गिरफ्तार, जाली नोट तस्कर आलमगीर सेख अरेस्ट, एटीएस ने शातिर तस्कर की गिरफ्तारी की, जनपद मालदा पश्चिम बंगाल से किया गिरफ्तार, ट्रांजिस्ट रिमांड पर लेकर कोर्ट में किया गया पेश.

➡️लखनऊ- काकोरी के बेहटा गांव में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में युवक को अस्पताल भेजा गया, शगुन सिटी चकौली मोड़ के पास मारी गई गोली, प्रॉपर्टी का काम करता था युवक, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी स्थानीय पुलिस.

➡️लखनऊ- आयुष एडमिशन स्कैम मामले में आरोप पत्र दाखिल, 15 अभियुक्तों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल, यूपी एसटीएफ ने इस मामले में की थी गिरफ्तारी, पूर्व डायरेक्टर एसएन सिंह, उमाकांत यादव गिरफ्तार हुए थे.

➡️लखऩऊ- दो दिवसीय दौरे पर कल गोरखपुर पहुंचेंगे CM, दोपहर बाद गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे CM, भटहट ब्लॉक के पीपरी जाएंगे सीएम योगी, आयुष विश्विद्यालय में सीएम का कार्यक्रम , विश्विद्यालय के OPD का शुभारंभ करेंगे CM, आयुष मंत्री दया शंकर मिश्रा रहेंगे मौजूद, रात्रि विश्राम गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे  CM.

➡️आगरा- महिलाओं से भरी बस में डीसीएम ने मारी टक्कर, टक्कर से दर्जनभर महिलाएं घायल,अस्पताल भेजा, समूह की ट्रेनिंग करके घर लौट रही थी महिलाएं, ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत ट्रेनिंग करके लौट रही थी महिलाएं, फिरोजाबाद से अलीगढ़ जा रही थी महिलाओं भरी बस, एत्मादपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना.

➡️कासगंज- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी का बयान, निकाय चुनावों में देरी के लिए सपा जिम्मेदार-भूपेंद्र, भाजपा हर समय चुनाव के मूड में रहती है- भूपेंद्र, न्यायालय की सीमा अवधि के तहत जल्द होंगे चुनाव, कानपुर देहात की घटना कष्टदायक है- भूपेंद्र चौधरी, सरकार हर सम्भव पीड़ित परिवार के साथ है- भूपेंद्र.

➡️प्रयागराज- यूपी बोर्ड की परीक्षा से जुड़ी बड़ी खबर, परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए सख्ती, एसटीएफ और एलआईयू की टीमें भी लगाई गई, नकल कराने वालों के खिलाफ NSA की कार्रवाई होगी,16 फरवरी से 8753 केंद्रों पर शुरू होगी परीक्षा, प्रयागराज समेत 16 जिले संवेदनशील घोषित.

➡️कानपुर देहात- अग्निकांड में मां-बेटी की मौत का मामला, परिजनों से मिलने पहुंची राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला, पोस्टमार्टम हाउस पहुंची राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला, मुख्यमंत्री मामले को लेकर बेहद गंभीर- राज्यमंत्री, पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा दिया.

➡️कानपुर देहात- कानपुर देहात मामले पर पंडित सुनील भराला का बयान, दोषियों के खिलाफ अभी ओर होगी सख्त कार्रवाई- भराला, राष्ट्रीय परशुराम परिषद,प्रदेश सरकार परिवार के साथ-भराला, विपक्ष इस पर कतई भी ना करे राजनीति- सुनील भराला.

➡️प्रतापगढ़- बीबीसी पर छापे पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी का बयान, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता सरकार को बर्दाश्त नहीं-तिवारी, ईडी, सीबीआई व आयकर बीजेपी के हथियार हैं- तिवारी, बीबीसी का डॉक्यूमेंट्री बनाना,छापा पड़ना इत्तेफाक नहीं, बीबीसी ने पीएम मोदी के बारे में डॉक्यूमेंट्री बनाई-तिवारी, सरकार ने इसका प्रदर्शन न होने की भरपूर कोशिश की.

➡️गोरखपुर- एंटी करप्शन की टीम ने की छापेमारी, बांसगांव के रजिस्ट्री विभाग के कार्यालय में की छापेमारी, युवक को एंटी करप्शन टीम ने लिया हिरासत में, प्रमोद नाम के एक व्यक्ति को लिया हिरासत में, एंटी करप्शन की टीम रजिस्ट्रार से अकेले में कर रही पूछताछ, रजिस्ट्री विभाग की लगातार मिल रही थी शिकायत, बांसगांव तहसील में स्थित है उप निबंधक का कार्यालय.

➡️फिरोजाबाद- पार्क में टहल रहे भाई-बहन को टोकना पड़ा महंगा, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को टोकना महंगा पड़ा, लड़की ने हॉकी से बजरंग दल कार्यकर्ता का सिर फोड़ा, कार्यकर्ताओं ने लड़की के घर के बाहर किया हंगामा, भाई-बहन को कपल समझकर कार्यकर्ता ने टोका था, थाना उत्तर क्षेत्र के गांधी पार्क का मामला.

➡️हाथरस – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे हाथरस, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओ के साथ बैठक, ‘धार्मिक ग्रन्थ पर आपत्तिजनक बात नहीं करनी चाहिए’, सांप्रदायिक तनाव हो ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए-चौधरी.

➡️अमेठी- दुष्कर्म और पास्को एक्ट के दो अभियुक्तों सजा, कोर्ट ने 20 वर्ष की कारावास की सजा सुनाई, 1 लाख 90 हजार रुपए का जुर्माना की सजा सुनाई, पीपरपुर पुलिस के कड़ी परैवी के चलते दोषी को सजा, न्यायालय एएसजे 3 सुल्तानपुर कोर्ट में सुनाई गई सजा.

➡️मऊ – प्रधान पति समेत बेखौफ दबंगों की दबंगई, आपसी विवाद को लेकर जमकर की मारपीट, दबंगों ने बुजुर्ग समेत बच्चे को जमकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ मारपीट का वीडियो, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
पुलिस मामले की जांच में जुटी, कोपागंज के सहरोज गांव का मामला.

➡️आगरा – ADA की तरफ से लगवाए गए गमले हुए चोरी, G-20 समिट के दौरान लगवाए गए थे गमले, सेल्फी प्वाइंट से पूर्वी गेट तक लगवाए थे गमले, 50 से अधिक हुए है गमले चोरी, ADA ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, ताजगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️फर्रुखाबाद – बीएसपी नेता पर बड़ी कार्रवाई, अवैध जमीन पर बने होटल का मुकदमा खारिज, डीएम ने अवैध संपत्तियों की अपील की खारिज, बीएसपी नेता समेत 4 अवैध संपत्तियों की अपील खारिज, अपील खारिज होने से संपत्तिया जल्द हो सकती ध्वस्तीकरण, कोतवाली सदर क्षेत्र का मामला

➡️आगरा – पुलिस आयुक्त के सामने पेश हुई दिव्यांग महिला, पारिवारिक विवाद से परेशान थी दिव्यांग महिला, CP ने महिला की समस्या का तुरंत लिया संज्ञान, थाना प्रभारी सदर को बुलाया पुलिस ऑफिस, दिव्यांग महिला को पुलिस की गाड़ी से भिजवाया घर.

➡️कानपुर देहात – आग में जलकर मां-बेटी की मौत का मामला, पोस्टमार्टम के बाद शव गांव के लिए रवाना, कड़ी सुरक्षा के बीच शव गांव के लिए रवाना, पैनल ने वीडियोग्राफी के साथ किया पोस्टमार्टम, कल सुबह मां-बेटी के शवों का होगा अंतिम संस्कार, गांव में सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस बल तैनात, रूरा थाना क्षेत्र के मड़ौली गांव का मामला.

➡️अलीगढ़- इमरान और खुशबू की शादी बनी चर्चा का विषय,. वैलेनटाइन डे वीक में इमरान और खुशबू की शादी, 3 फीट के इमरान और 3 फीट की दुल्हन खुशबू की शादी, छोटे कद के दूल्हा-दुल्हन की शादी की वीडियो वायरल, दोधपुर में एक होटल पर दूल्हा इमरान करता है काम, क्वार्सी थाना इलाके के जीवनगढ़ का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बेख़ौफ़ दबंगों की दबंगई, दबंगों ने की युवक की गोली मारकर हत्या, 200 रुपये के विवाद में हुई संजू की हत्या, मृतक का भाई और 2 बच्चों को भी लगी गोली, आरोपियों ने मृतक के घर जाकर की थी फायरिंग, पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच में जुटी, जानसठ थाने के राजपुर कला का मामला.

➡️गोंडा- नवाबगंज में देर शाम गोलीकांड की वारदात, तमंचे से गोली मारकर युवक की हत्या, कनपटी से सटाकर मारी गई युवक को गोली, इलाज के दौरान अयोध्या में युवक की मौत, दुर्गागंज माझा खेत की निगरानी कर था युवक, तभी दूसरे युवक ने विवाद में मारी गोली, सूचना पर पुलिस कर रही मामले की पड़ताल, कटरा भोगचंद के टेंढ़िया गांव का युवक , नवाबगंज के दुर्गागंज माझा का मामला.

➡️आगरा – खेत के तारों में करंट से किसान की मौत, खेत में सिंचाई करते समय करंट से हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंसुखपुरा क्षेत्र के गांव मेदीपुरा का मामला.

➡️सीतापुर – ट्रैक्टर ट्रॉली ने बैंक कर्मी को मारी टक्कर , हादसे में बैंक कर्मचारी की मौके पर मौत, बैंक से घर वापस जा रहा था बैंक कर्मी, महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️महोबा – नाबालिग लड़की का असलहे के बल पर अपहरण, अपने बाबा के साथ घर जाते समय हुआ अपहरण, परिजनों ने थाने में तहरीर दे लगाई न्याय की गुहार, कुलपहाड़ कोतवाली कस्बा क्षेत्र का मामला.

➡️जौनपुर- युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव नहर में फेंकने की आशंका, 14 दिन बाद युवक की शादी होनी थी, सरपतहां के डेहरी गांव के पास का मामला.

➡️सुल्तानपुर- डीसीएम ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत, बाइक सवार समेत दो घायल, इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जयसिंहपुर के बरौंसा रामपुर के पास की घटना.

➡️एटा – दो भाइयों पर दबंगों ने किया हमला, अंगूठी और रिवॉल्वर लूटने का आरोप, पुलिस पर FIR न दर्ज करने का आरोप, दूसरे पक्ष ने रिवॉल्वर लेकर की पुलिस के सुपुर्द, मारहरा क्षेत्र के गांव समझपुर की घटना.

➡️जालौन- मानवता को शर्मसार करने वाले करतूत,  देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म किया, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, जालौन के रेढ़र थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️कोटद्वार – चारधाम यात्रा के लिए अब ज्यादा पैसा देना होगा, यात्रा के लिए श्रद्धालुओं को अब ज्यादा पैसा देना होगा, मार्गों पर संचालित होने वाली बसों के किराए का ऐलान, 20 सीट वाली बसों का किराया 55 से बढ़ाकर 70 रुपए , साधारण बस का किराया प्रति किमी 50 से बढ़ाकर 63 , डीलक्स पुश बैक बस का किराया 60 से बढ़ाकर 76 रुपये , एसी बस का किराया 70 से बढ़ाकर 89 रुपये प्रति किमी.

Related Articles

Back to top button