WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 10:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….. 06.03.2023

Https://www.shekharnews.com.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन,गन्ना किसानों को 77 ट्रैक्टर का गिफ्ट – सीएम,गन्ना किसानों को 77 ट्रैक्टर की सौगात- सीएम,हमने बंद चीनी मिलों को भी शुरू कराया- सीएम,गन्ना किसानों के बकाए का भुगतान किया- CM,आज किसान अतिरिक्त गन्ना पैदा कर रहा – CM,2.60 करोड़ किसानों को सम्मान निधि मिली- CM,पहले फसल जलाने को मजबूर था किसान – सीएम,2017 से पहले किसानों की हालत खराब थी- सीएम,हमने पिपराइच में नई चीनी मिल लगाई- CM योगी,किसान भाइयों के लिए बीमा योजना है – CM योगी,दुनिया में भीख मांग रहा है पाकिस्तान – CM योगी,किसान भाइयों का कोई धर्म नहीं होता – CM योगी,किसान भाइयों के लिए बीमा योजना है – CM योगी,दुनिया में भीख मांग रहा है पाकिस्तान – CM योगी,किसान भाइयों का कोई धर्म नहीं होता – CM योगी

➡️लखनऊ- 21 साल से कम उम्र वालों को नहीं मिलेगी शराब,लखनऊ में शराब को लेकर नए निर्देश जारी किए गए ,21 साल से कम उम्र तो शराब खरीदने,बेचने पर पाबंदी,किसी भी रेस्टोरेंट,होटल, बार में अब नहीं मिलेगी शराब,21 साल से कम उम्र वालों को शराब दी तो कार्रवाई,JCP लॉ एंड ऑर्डर पीयूष मोर्डिया ने जारी किया आदेश,शराब की दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के आदेश.

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,सपा सरकार ने सारस संरक्षण के लिए काम किया था- अखिलेश,सारस संरक्षण के लिए कई फाउंडेशन से करार किए थे– अखिलेश,राज्य पक्षी सारस के संरक्षण के लिए काम किया था- अखिलेश,आज भी हम सारस सरंक्षण करने वालों के साथ हैं – अखिलेश,लेकिन भाजपा सरकार नदारद है – अखिलेश यादव

➡️लखनऊ- फरार अपराधी राजू सिंह भोजूबीर से गिरफ़्तार,आज यूपी STF की वाराणसी इकाई ने गिरफ़्तार किया ,वाराणसी के थाना लालपुर-पाण्डेयपुर में दाखिल किया,जिला कारागार से मुलाकात के दौरान फरार हुआ था.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,प्रयागराज एनकाउंटर पर बोले ब्रजेश पाठक,कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा- पाठक,बुलडोजर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी- पाठक.

➡️सीतापुर- कमरे में पंखे से लटका मिला युवती का शव,युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप,होली पर मायके जाना चाहती थी युवती,ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर लटकाया,मरने से पहले युवती ने लिखा था ‘पापा मुझे ले जाओ’,वारदात के बाद शव छोड़कर घरवाले मौके से फरार ,पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ केस हुआ दर्ज,महोली कोतवाली क्षेत्र के कठिघरा गांव का मामला.

➡️प्रयागराज(अपडेट)- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर,पुलिस ने मुठभेड़ में शूटर उस्मान को मार गिराया,50 हजार का इनामी शूटर उस्मान मारा गया,मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही नरेंद्र भी घायल,कौंधियारा इलाके में शूटर उस्मान से मुठभेड़ हुई,कुख्यात अपराधी को पुलिस ने मार गिराया,घटना में शामिल 2 बदमाश अबतक मारे जा चुके,उस्मान ने ही उमेश पाल,गनर को गोली मारी थी.

➡️रायबरेली- एएसपी के वाहन ने पैदल जा रहे बुजुर्ग को रौंदा,वाहन से बुजुर्ग की हुई मौत,हादसे के दौरान गाड़ी में मौजूद थे एएसपी नवीन सिंह,परिजनों ने एएसपी पर लगाये गंभीर आरोप,मोर्चरी से बिना बताए पोस्टमार्टम भेजवा दिया शव,परिजनों से भी नहीं मिले एएसपी नवीन कुमार,परिजनों ने मुआवजा दिलाये जाने की मांग की,मिलएरिया के सिधौना के पास हुआ था हादसा.

➡️प्रयागराज(अपडेट)- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी आज की बड़ी खबर,हत्याकांड में शामिल शूटर और पुलिस की मुठभेड़,शूटर उस्मान पुलिस मुठभेड़ में हुआ था घायल,डॉक्टर ने शूटर उस्मान को मृत घोषित किया,50 हजार का इनामी था शूटर विजय उर्फ उस्मान,मुठभेड़ में सिपाही नरेंद्र को भी लगी है गोली,कौंधियारा थाना इलाके में शूटर से हुई मुठभेड़.

➡️बलिया – DPRO से पुलिस नहीं बना पाई समन्वय,बैरिया के चांद दियर चौकी के पास लगे CCTV खराब,पुलिस पिकेट के बावजूद 2 शराब लदी ट्रक हुई पार,2 दिन पहले 1 करोड़ 7 लाख की अवैध शराब पकड़ी गई थी,शराब तस्करी में SHO बैरिया की भूमिका थी संदिग्ध,DIG आज़मगढ़ ने CCTV सही कराने का दिया था आदेश.

➡️ग़ाज़ियाबाद- जिला बदर बदमाश ने युवक पर किया हमला,युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया,घायल युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,रितिक उर्फ नकली गुर्जर को किया गया था जिला बदर,जिला बदर होने के बावजूद खोड़ा में रह रहा है बदमाश,पुलिस को दी गई शिकायत, खोड़ा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मथुरा- राया थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार,मुठभेड़ में इनामी बदमाश प्यारे लाल हुआ घायल,कुख्यात अपराधी को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा,कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया,20 हजार कैश और मोटरसाइकिल भी बरामद.

➡️हरदोई- नशे में धुत चौकीदार ने महिला से छेडछाड़ की,नशे में धुत चौकीदार महिला के कपड़े फाड़ कर भागा,महिला ने दौड़कर चौकीदार की जमकर पिटाई की,मौजूद भीड़ ने चौकीदार को पुलिस के हवाले किया,8 घंटे बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा, हरदोई के पाली कस्बे का मामला.

➡️मथुरा- राया थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार,मुठभेड़ में इनामी बदमाश प्यारे लाल हुआ घायल,कुख्यात अपराधी को मुठभेड़ के दौरान धर दबोचा,कब्जे से तमंचा,एक खोखा कारतूस बरामद,20 हजार नगदी और मोटरसाइकिल बरामद.

➡️बलिया- होली पर्व को लेकर बलिया पुलिस प्रशासन ने किया मार्च,शराब की दुकानों के साथ चार पहिया वाहनों की चेकिंग,गाजीपुर और बिहार से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग,अराजकता फैलाने वालों पर सख्त कारवाई-ASP,फेफना, चितबड़ागांव, नरही थाने में फुट पेट्रोलिंग की गई.

➡️बागपत- पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा,4 दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा,बाइक का हॉर्न बजाने के विवाद में की थी हत्या,पुलिस ने 6 हत्या आरोपियों को किया गिरफ्तार,पुलिस ने असलाह और सेंट्रो कार की बरामद,बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर गांव में हुई थी घटना.

➡️बांदा- बांदा में 14 ग्राम पंचायत सचिवों का रोका गया वेतन,नियमों को ताक पर रखकर भुगतान करने का मामला,डीपीआरओ ने सचिवों का फरवरी माह का वेतन रोका,ग्राम पंचायत सचिवों से 3 दिन में मांगा स्पष्टीकरण,मनमाने तरीके से लाखों रुपए के भुगतान का मामला.

➡️बुलंदशहर- बैरियर से टकराया पुलिस का तेज रफ्तार कैदी वाहन,हादसे में 1 सब इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी घायल,पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,हादसे के वक्त वाहन में सवार नहीं थे कैदी,वलीपुरा नहर स्थित पुल पर हुआ हादसा.

➡️मिर्जापुर- मिलावटखोरी पर अब तक की बड़ी कार्रवाई,मिलावटी खोया बेचने वालों पर विभाग का हंटर,4 ट्रैक्टर मिलावटी खोया को कराया गया नष्ट,खाद्य विभाग की कार्रवाई से पूरे जिले में हड़कंप,नकली खराब खोया बेचने के लिए पहुंचा था चुनार मंडी.

➡️देवरिया- पड़ोसी ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला,अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की हुई मौत,जमीन पर पशु बांधने को लेकर हुआ था विवाद,मुक़दमा दर्ज,कई आरोपियों को किया अरेस्ट,खुखुंदू थाना क्षेत्र के पिपरा मिश्र गांव का मामला.

➡️लखीमपुर- युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या से सनसनी,खेत में हत्या की, फिर शव को पेड़ में टांग दिया,कल रात को घर पर सोया था आज शव मिला,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,निघासन के रकहटी इलाके में निर्मम हत्या.

➡️ललितपुर- 50 कुंटल नकली चाय पत्ती का मामला,नकली चाय पत्ती फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार,ब्रांडेड कंपनियों के रैपर और मशीन बरामद,भारी मात्रा में खुली चाय पत्ती भी बरामद,तालबेहट कोतवाली क्षेत्र ककडारी का मामला.

➡️बलिया – प्राइवेट गाड़ी से जा रहे SHO की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,एसएचओ की कार और ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर,3 लोग घायल,SHO दोनों कॉन्स्टेबल बाल-बाल बचे,मुजरिमों का रिमांड लेने जा रहे थे SHO मनोज.

➡️कन्नौज़ – भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत ,खड़ी बस में घुसी तेज रफ्तार डीसीएम,बस,डीसीएम चालक की मौके पर मौत,लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, ठठिया क्षेत्र के अल्मापुर गांव की घटना.

➡️श्रावस्ती- फरवरी माह में मल्हीपुर थाना प्रदेश में अव्वल,जन शिकायत निस्तारण में रहा नंबर वन थाना,आईजीआरएस प्रार्थना पत्र निस्तारण में 100% अंक,थानों में कार्य देख रहे कर्मियों को किया गया प्रोत्साहित.

➡️सम्भल – बोर्ड परीक्षा की कॉपियों के 5 केंद्रों पर होगा मूल्यांकन,जिले का शिक्षा विभाग तैयारी पूर्ण करने में जुटा,होली बाद पहुंचेंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा की कॉपियां,जिला विद्यालय निरीक्षक ने दी जानकारी.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में फ्लैट में लगी भीषण आग,आग से घर का सारा सामान जलकर हुआ खाक,दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया,वैशाली सेक्टर 4 स्थित महागुन विला की घटना.

➡️हापुड़- वन माफिया हरे भरे पेडों पर चला रहे आरा,अधिकारियों की साथ गांठ से पेड़ो की कटाई,सरकार की योजनाओं को पलीता लगा रहे अधिकारी,थाना बहादुरगढ़ के सलारपुर बम्बे के पास का मामला.

➡️हापुड़- तेज रफ्तार ईको कार अनियंत्रित होकर पलटी,हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौके पर मौत,हादसे में कई लोग घायल, पुलिस मौके पर पहुंची ,पिलखुवा कोतवाली के परतापुर के पास का मामला.

➡️बुलंदशहर – तेज रफ्तार कैंटर ने रोडवेज बस में मारी टक्कर,हादसे में कैंटर के ड्राइवर सहित 4 लोग घायल,हादसे के बाद ओवरब्रिज से नीचे गिरने बची बस,बुलंदशहर के चोला थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️कन्नौज- रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पेसों को लेकर दोनों पक्षों में हुई मारपीट,तिर्वा कस्बे के बौद्धनगर मोहल्ले का मामला.

➡️दिल्ली- आज से खुल जाएगा आश्रम फ्लाईओवर,शाम 5 बजे से खुलेगा आश्रम फ्लाईओवर,धौला कुआं जाने वाले लोगों को मिलेगी बड़ी राहत,डीएनडी से रिंग रोड के रास्ते जाने वाले को राहत.

➡️बस्ती – भीषण सड़क हादसे में 1 की मौके पर मौत,सिर पर अज्ञात गाड़ी चढ़ने से युवक की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कलवारी थाना क्षेत्र के गायघाट की पूरी घटना.

➡️हापुड़- टिम्बर व्यापारी के परिवार से लूट का मामला,बदमाशों का 48 घण्टों के बाद भी सुराग नहीं,पुलिस चौकी से 50 मीटर दूरी पर लूट की गई,माहौल नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- बागपत में किसान की पीट पीटकर हत्या,किसान की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली क्षेत्र के बली गांव का मामला.

➡️बागपत- दो कारों के बीच हुई भिड़त,एक कार चालक पर आरोप,महिला से अभद्रता का आरोप,महिला ने पुलिस से की शिकायत,रमाला क्षेत्र के गांव का पूरा मामला.

➡️श्रावस्ती- बाइक सवार 2 युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,वाहन की टक्कर से 2 लोगों की मौके पर ही मौत,इकौना थाना क्षेत्र के मोहनीपुर के पास की घटना.

➡️देहरादून- होली के चलते मिलावटी मिठाइयों का खतरा,जिला खाद्य संरक्षा अधिकारी सतर्क,लगातार जगह-जगह छापेमारी की जा रही,मिलावटखोरों पर शिकंजा भी कसा जा रहा.

➡️देहरादून- विधानसभा में 15 मार्च को बजट पेश किया जाएगा,13 मार्च से गैरसैंण में शुरू होने जा रहा है सत्र,सत्र के लिए अफसरों की छुट्टियों पर रोक,बजट विकास की दिशा में मील का पत्थर होगा- वित्त मंत्री.

➡️रुड़की- अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी,ड्रोन कैमरे की मदद से की गई छापेमारी,लक्सर पुलिस ने प्रतापपुर के जंगल में छापेमारी की ,छापेमारी में 5000 लीटर लाहन नष्ट किया गया,शराब बनाने के उपकरण बरामद किये.

➡️दिल्ली- विपक्ष के 9 नेताओं की PM मोदी को चिट्ठी,लिखा- CBI और ED का हो रहा गलत इस्तेमाल,केंद्रीय जांच एजेंसियों के एक्शन को कटघरे में खड़ा किया,कार्रवाईयों से जांच एजेंसी की साख खराब हो रही है-विपक्ष.

➡️दिल्ली- होली से पहले बीजेपी का बड़ा प्रदर्शन,भ्रष्टाचारी रूपी पुतले का दहन करेगी बीजेपी,आम आदमी पार्टी के खिलाफ BJP का प्रदर्शन,70 विधानसभा क्षेत्रों में होलिका दहन करेगी BJP,सुबह 11 बजे के बाद बीजेपी का बड़ा प्रदर्शन.

➡️दिल्ली- PM मोदी पोस्ट बजट वेबिनार को करेंगे संबोधित,वीडियो कांफ्रेंस से वेबिनार को संबोधित करेंगे,स्वास्थ्य, आयुर्विज्ञान अनुसंधान पर पोस्ट बजट वेबिनार,12 पोस्ट-बजट वेबिनार की शृंखला का हिस्सा होगा,बजट में घोषित पहलों पर अमल को लेकर अंतर्दृष्टि.

➡️दिल्ली- आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे सीएम केजरीवाल,11.30 बजे सीएम अरविंद केजरीवाल करेंगे उद्घाटन,साउथ दिल्ली को यूपी के नोएडा से जोड़ता है फ्लाईओवर,आज शाम 5 बजे आम लोगों के लिए चालू हो जाएगा,अभी सिर्फ दिन में ही आवागमन की अनुमति होगी.

Related Articles

Back to top button