उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……05.09.22

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……05.09.22

➡लखनऊ- सुभासपा उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर ने इस्तीफा दिया, ओपी राजभर की पार्टी के उपाध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, 30 अन्य बड़े पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दिया, एक साथ पार्टी से पदाधिकारियों का इस्तीफा, ओपी राजभर अपने रास्ते से भटक गए हैं- महेंद्र राजभर, पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है- महेंद्र राजभर, मुख्तार अंसारी से राय लेकर फैसले होते हैं- महेंद्र राजभर, ओपी राजभर और मुख्तार के संबंधों को लेकर नाराज, ओम प्रकाश राजभर के बहनोई हैं महेंद्र राजभर

➡लखनऊ- डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का अमीनाबाद में कार्यक्रम, अमीनाबाद उच्च प्राथमिक विद्यालय में कार्यक्रम, शिक्षक दिवस पर स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन, शिक्षकों को डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने दी बधाई, बच्चों को स्कूल बैग,कॉपी, बॉक्स वितरित किया, पुलिस कमिश्नरेट के अफसर कार्यक्रम में मौजूद।

➡लखनऊ- लेवाना सुइट्स में अभी चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन, होटल के 3 कमरे अभी तक खुलने बाकी हैं, अभी भी लेवाना सुइट्स होटल में 3 लोग फंसे हैं, 2 मृतकों की पुलिस-प्रशासन ने शिनाख्त की, साहिबा कौर उनके मंगेतर गुरनूर आनंद की मौत, लखनऊ के गणेशगंज के सरायफाटक के रहने वाले थे, परिवार के मुताबिक होटल में पार्टी में शामिल हुए थे।

➡लखनऊ- लेवाना सुइट्स होटल अग्निकांड का मामला, एलडीए का JE जेएन दुबे करता था अवैध वसूली, मोटी रकम लेकर होटल चलवा रहा JE जेएन दुबे, जियामऊ,नरही और हजरतगंज जेएन दुबे का क्षेत्र, हजरतगंज में अवैध निर्माण करवाता है LDA का JE, सभी अवैध निर्माण जेएन दुबे के संरक्षण में होते हैं।

➡लखनऊ- खबर का बड़ा असर, लेवाना होटल का मालिक गिरफ्तार हुआ, राहुल अग्रवाल और रोहित अग्रवाल गिरफ्तार, लेवाना होटल अग्निकांड के बाद बड़ी कार्रवाई, न्यूज़ ने अग्रवाल ब्रदर्स के कारनामे खोले थे, न्यूज़ ने अग्रवाल ब्रदर्स के घपले उजागर किए, पुलिस ने अग्रवाल ब्रदर्स को हिरासत में लिया, हजरतगंज में भी लेवाना के नाम से अवैध होटल, आज हुए अग्निकांड में 4 लोगों की मौत हुई।

➡लखनऊ- लेवाना होटल में भीषण अग्निकांड का मामला, एलडीए कर सकता है दोषी अफसरों पर कार्रवाई, वीसी एलडीए और कमिश्नर लखनऊ की बैठक जारी, LDA के दोषी अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, जोनल अधिकारी राजीव कुमार,JN दुबे नप सकते है, अवैध निर्माणों को राजीव कुमार,JN दुबे का संरक्षण।

➡लखनऊ- सीएम की सख्ती के बाद जागे LDA के अफसर, VC इंद्रमणि त्रिपाठी की अफसरों के साथ बैठक, लखनऊ के होटलों की फाइल खंगाली जा रही, लेवाना अग्निकांड के बाद अफसरों की नींद टूटी, लालबाग कार्यालय में बड़े अफसरों की बैठक, लेवाना समेत कई होटलों की फाइल निकाली गई।

➡लखनऊ- प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने आदेश जारी किए, लेवाना अग्निकांड की जांच के लिए आदेश जारी, जांच के लिए 2 सदस्यीय टीम का गठन किया गया, मंडलायुक्त रोशन जैकब,CP एसबी शिरोडकर जांच करेंगे, दोनों अफसर संयुक्त रूप से जांच कर रिपोर्ट देंगे।

➡लखनऊ- लेवाना के दूसरे होटल पहुंची न्यूज़ टीम, हजरतगंज में ही चल रहा है लेवाना का दूसरा होटल, इस होटल में भी कभी भी हो सकता है अग्निकांड, आग लगने पर बाहर निकलने के इंतजाम नहीं ?, फायर के उपकरण में तारीख तक नहीं मिली, आग लगने पर किसी तरीके के अलार्म तक नहीं।

➡लखनऊ- लेवाना सुइट्स होटल में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, सिविल अस्पताल में 4 दमकल कर्मी भी भर्ती, रेस्क्यू के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हालत गंभीर, अबतक 4 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, एक दर्जन से अधिक लोग सिविल अस्पताल में भर्ती।

➡लखनऊ- अव्यवस्थाओं के परिपूर्ण अस्पताल का संचालन, अस्पताल के फायर फाइटिंग के उपकरण बेकार, बिना फायर एग्जिट अस्पताल का संचालन जारी, जर्जर इमारत में अस्पताल का संचालन जारी, अस्पताल में मौके पर नहीं मौजूद कोई डॉक्टर, सीतापुर रोड का खदरा हॉस्पिटल का मामला।

➡लखनऊ- लेवाना अग्निकांड में अबतक 5 की मौत, मृतकों के शव पोस्टमार्टम हाउस भेजे गए, मृतकों के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, लेवाना होटल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा, फॉरेंसिक की टीमें होटल में जांच कर रहीं, लेवाना सुइट्स होटल को पुलिस ने सीज किया।

➡लखनऊ- 2008 बैच के IAS विद्या भूषण ने मांगा VRS, व्यक्तिगत कारणों का विद्या भूषण ने दिया हवाला, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के MD हैं विद्या भूषण, आईपीएस अलंकृता सिंह के पति हैं विद्या भूषण, बिना सूचना विदेश जाने के मामले में अलंकृता हैं सस्पेंड।

➡अम्बेडकरनगर- धर्म परिवर्तन के खेल को पुलिस ने किया नाकाम, सैकड़ों लोगों को इकठ्ठा कर धर्म परिवर्तन की थी तैयारी, हिन्दू संगठनों की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, ईसाई धर्म के प्रचार प्रसार सामग्री बरामद, 5 लोगों पर पुलिस ने केस किया दर्ज, राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के समडीह का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, ब्लड बैंक के बाहर नाले में पड़ा मिला दो यूनिट ब्लड, पैसे देने के बाद भी नहीं मिलता है मरीजों को ब्लड, दो दिन पहले का बताया जा रहा वायरल वीडियो, जिला चिकित्सालय,मेडिकल कॉलेज परिसर का बताया जा रहा।

➡आगरा-खबर का बड़ा असर, खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू, SSP के आदेश के बाद शुरू हुई कार्रवाई, पांच थानों की 10 टीमें दे रही है दबिश, एक खनन माफिया पकड़ा गया,पूछताछ जारी, टोल का बूम तोड़कर निकले थे 13 ट्रैक्टर, सैया थाना क्षेत्र का मामला।

➡कन्नौज- कलेक्ट्रेट में शुरू हुआ शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम, सीएम योगी का शिक्षकों को सम्बोधित करते लाइव प्रसारण, 18 शिक्षकों को राज्य शिक्षक पुरस्कार से किया सम्मानित, सांसद सुब्रत पाठक, MLA कैलाश राजपूत ने किया सम्मान, पूर्व मंत्री अर्चना पांडेय ने किया सम्मानित।

➡ग्रेटर नोएडा- पॉश सेक्टर में डकैती की बड़ी वारदात, मर्चेंट नेवी के अफसर के घर पर डकैती, आधा दर्जन बदमाशों बंधक बनाकर दी वारदात, लाखों का कैश,ज्वैलरी कीमती सामान ले गए, पूरे परिवार को रत भर बंधक बनाकर रखा, बीटा 2 थाना क्षेत्र के सेक्टर बीटा 1 की घटना।

➡कानपुर देहात- अकबरपुर तहसील के अधिकारियों, कर्मियों की खुली पोल, अधिकारियों समेत कर्मचारियों के भ्रष्टाचार की खुली पोल, करोड़पति व्यक्ति को लाभ देने के लिए दस्तावेजों में बनाया गरीब, 3500 रुपए मासिक, 45000 रुपये वार्षिक आय प्रमाण पत्र बनाया, करोड़पति महेश कुमार ने अधिकारियों के साठ गांठ के बनवाया, तहसील अकबरपुर क्षेत्र के गाँव रायपुर कुकहट का मामला।

➡पीलीभीत- महिलाओं ने एसपी आफिस का किया घेराव, जामा मस्जिद के कमेटी के सेक्रेटरी पर केस का विरोध, सेक्रेटरी सहित 7 लोगों पर मुदकमा दर्ज होने पर विरोध, शहर कोतवाल पर फर्जी मुकदमा लिखने का आरोप, केस दर्ज होने से नाराज महिलाओं ने आत्मदाह की चेतावनी, सैकड़ों की संख्या में विरोध दर्ज कराने पहुंची भीड़, शहर कोतवाली इलाके के जामा मस्जिद का मामला।

➡सम्भल- संभल में स्वास्थ्य विभाग में मोटी कमाई का खेल, जिले के अवैध अस्पतालों से की जा रही मोटी कमाई, असली नोटिस कॉपी करके दिए जा जा रहे नकली नोटिस, स्वास्थ्य टीम,SDM, पुलिस को फर्जीवाड़े की भनक नहीं, डीएम को गुमराह कर रहे हैं डॉक्टर मनमोहन शर्मा, फर्जी अस्पताल की चेकिंग में पकड़ा गया फर्जीवाड़ा, सरकारी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक हैं मनमोहन शर्मा, संभल के गुन्नौर तहसील क्षेत्र का मामला।

➡अलीगढ़- MAI स्कूल से हिन्दू शिक्षकों को निकालने का मामला, मुस्लिम प्रबंधक पर मेयर शकुंतला भारती के तल्ख तेवर, ऐसी कौन सी शिक्षा मदरसों में दी जा है- मेयर, जिसके डर से हिन्दू शिक्षकों को निकाला गया-मेयर, मदरसों में बच्चों को राष्ट्र के प्रति भड़काया जा रहा-मेयर, लमेरठ के MAI हाईस्कूल शाहजमाल का मामला।

➡जौनपुर- गलत इंजेक्शन लगाने से 2 लोगों की मौत, पिछले 12 घण्टे में 2 लोगों की मौत हुई, अस्पताल में परिजनों ने काटा हंगामा, नगर क्षेत्र के आशादीप हॉस्पिटल का मामला, चन्दवक क्षेत्र स्थित आयुष्मान हॉस्पिटल का मामला, 2 मौतों के बाद से परिजन काट रहे हंगामा।

➡वाराणसी- लखनऊ होटल अग्निकांड का मामला, वाराणसी पुलिस प्रशासन ने एडवाइजरी जारी की, कमिश्नरेट के सभी होटल, निजी अस्पतालों की होगी जांच, इमरजेंसी एग्जिट, फायर एनओसी की होगी जांच, होटल,अस्पताल में फायर उपकरणों की होगी जांच, निजी अस्पतालों में फायर सेफ्टी ऑडिट होगा।

➡शामली- कलेक्ट्रेट में भारतीय किसान यूनियन का धरना प्रदर्शन, सैकड़ों ट्रैक्टर के काफिले के साथ राकेश टिकैत पहुंचे, किसानों की समस्या को लेकर अनिश्चितकालीन धरना, राकेश टिकैत के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन जारी, गन्ना भुगतान सहित विभिन्न किसानों की मांग प्रमुख।

➡बरेली- दिनदहाड़े लूट की घटना से हड़कंप, झाड़ू व्यापारी से हुई करीब 2 लाख की लूट, लूट की वारदात से क्षेत्र में मचा हड़कंप, लूट के बाद पब्लिक ने लुटेरों को धर दबोचा, दो लुटेरों को पुलिस ने हिरासत में लिया, प्रेमनगर के अशरफ खां चौकी के पास वारदात।

➡फतेहपुर- सीएचसी में तैनात फार्मासिस्ट के साथ मारपीट, फार्मासिस्ट के साथ अज्ञात युवकों ने की मारपीट, दवा का पर्चा बनाने के दौरान हुई तीखी नोकझोंक, एक रुपए के पर्चे के लिए युवक ने दिए 500 रुपए, जबरन चेंज देने की दबाव बना रहा था युवक, खखरेरू थाने के खखरेरू सीएचसी का मामला।

➡गोरखपुर- वसूली गैंग के सरगना राजन तिवारी पर गैंगेस्टर, नवनीत और निखिल के विरुद्ध गैंगस्टर का केस दर्ज, बीते माह बीयर शॉप मैनेजर पर फायरिंग की थी, सरगना राजन तिवारी के विरुद्ध एक दर्जन केस दर्ज, शाहपुर पुलिस ने तीनों पर गैंगेस्टर का केस दर्ज किया।

➡मेरठ- खाद्य आयुक्त का आदेश RFC मेरठ पर बेअसर, भ्रष्ट बाबू राहुल भूषण गौड़ को करना था निलंबित,1 सितंबर का आदेश दबाए बैठी है RFC वी. चैत्रा, खाद्य-रसद विभाग का कुख्यात बाबू है राहुल भूषण, संभाग के इंस्पेक्टरों से वसूली करता है राहुल भूषण, राहुल भूषण के खिलाफ कालाबाजारी के 2 केस, 3 ट्रक राशन ब्लैक करने का आरोपी है राहुल भूषण, कुख्यात बाबू को आरएफसी ने दे रखा है प्रभार, प्रदेश के खाद्य आयुक्त ने निलंबन, जांच के दिए आदेश।

➡औरैया- औरैया में पुलिस की सुस्ती जनता पर पड़ रही भारी, BJP नेता के घर 6 बार चोरी का नहीं हुआ खुलासा, फफूंद थाना में दुष्कर्म, हत्या का नहीं हुआ खुलासा, अछल्दा थाना क्षेत्र में अधेड़ को पीट-पीटकर हत्या, एसपी चारु निगम के राज में बेलगाम हुई पुलिस।

➡रायबरेली- अपह्रत पिता के लिए दर-दर भटक रही बेटी, 2 लोगों पर पिता के अपहरण का लगाया आरोप, ठेकेदारों पर पिता से रंगदारी मांगने का आरोप, बेटी ने ग्रामीणों, SP से लगाई न्याय की गुहार, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कटघर की घटना।

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थिति में महिला कुएं में गिरी, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को निकाला, महिला आज सुबह ही अपने मायके से आई थी, घायल महिला को सीएचसी में कराया गया भर्ती, थाना एत्मादपुर के NH दाऊजी मंदिर का मामला।

➡चित्रकूट- डीएम अभिषेक आनंद की कार्रवाई से हड़कंप, हल्का लेखपाल को डीएम ने निलंबित किया, सरकारी जमीन पर कब्जा मामले में कार्रवाई, कब्जाई जमीन का डीएम ने निरीक्षण किया, लेखपाल की शह पर भूमाफिया कर रहा था प्लॉटिंग, राम घाट टेम्पो स्टैंड के पास का मामला।

➡आगरा- संदिग्ध बीमारी के चलते 3 पशुओं की मौत, पशु विभाग की टीम ने मौके पर ली जानकारी, पशु चिकित्सकों को रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी, अचानक पशुओं की मौत से ग्रामीणों की चिंता बढ़ी, बाह तहसील के गोंसली गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- अपरहण करने वाले 4 संदिग्ध बाबाओं की सूचना से हड़कंप, ग्रामीण के शोर मचाते ही अपरहणकर्ता मासूम को लेकर भागे, सैकड़ों लोग लाठी डंडों के साथ खेतों में छानबीन में जुटे, थाना शमशाबाद के ग्राम आलियापुर का मामला।

➡कन्नौज- SDM के विरोध में वकीलों का आंदोलन उग्र हुआ, आक्रोशित वकीलों ने तहसील में तालाबंदी की, रजिस्ट्री, भूलेख समेत सभी कार्यालयों में तालाबंदी, SDM गरिमा सिंह के तबादले को लेकर आंदोलन, कन्नौज की तिर्वा तहसील का मामला।

➡हरदोई- तेज रफ्तार कार की टक्कर से किसान घायल, बाइक सवार किसान की इलाज के दौरान मौत, बाजार से सामान लेने गया था किसान, हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर टोडरपुर के पास हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡हरदोई- नशे में एक्सरे रूम में महिलाओं से अभद्रता का आरोप, शराबी टेक्नीशियन हर रोज मरीजों से करता है बवाल, कई मरीजों के एक्सरे बदलने का भी आरोप, सीएचसी अधीक्षक भी कर चुके टेक्नीशियन की शिकायत, हरपालपुर सीएचसी का मामला।

➡जालौन- नशे की हालत में सिपाही का तांडव, नशेड़ी सिपाही और होमगार्ड की हाथापाई, सिपाही ने होमगार्ड पर बरसाए लात-घूंसे, नशेड़ी सिपाही ने कई बार होमगार्ड को पटकारा, हगीरों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, जालौन के रामपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡बागपत- खबर का बड़ा असर, रविवार को भी स्कूल खोलने का मामला, बगैर मान्यता के संचालित हो रहा था स्कूल, डीएम ने बीएसए को जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सेडभर का मामला।

➡लखीमपुर- पहली पत्नी ने जमकर किया हंगामा, दूसरी पत्नी के साथ रहने पर किया हंगामा, फेसबुक पर दूसरी पत्नी की मिली थी जानकारी, पहली पत्नी ने कोतवाली में पति की शिकायत की, शहर के हाथीपुर मोहल्ले में पत्नी का हंगामा।

➡अमेठी- रोडवेज बस बाइक सवार को बचाने में खंभे से टकराई, हादसे में बस सवार चार यात्री घायल, पहुंची पुलिस पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया, गौरीगंज थाना क्षेत्र के बन्नाटीकर गांव के पास हादसा।

➡लखीमपुर- अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने युवक को रौंदा, जिम जा रहे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर ड्राइवर मौके से फरार हुआ, सदर के महेवागंज इलाके में हुआ हादसा।

➡झांसी- 1 कुंटल गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने चेकिंग में 10 लाख का गांजा पकड़ा, तस्करों से कार और स्कूटी बरामद की, सीपरी थाना क्षेत्र से पुलिस को मिली सफलता।

➡जालौन- संदिग्ध हालत में व्यक्ति का फंदे से लटका मिला शव, कर्ज में डूबे पूर्व प्रधान का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या-आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस टीम, कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम भिजवा का मामला।

➡मुरादाबाद- जंगल में मिली युवक की सिर कटी लाश, लाश मिलने से गांव के लोगों में दहशत, देर रात खेत में पानी लगाने गया था युवक, एसपी देहात मय फोर्स के मौके पर पहुंचे, थाना बिलारी क्षेत्र का मामला।

➡अमेठी- दबगों के खिलाफ नहीं दर्ज हो रही शिकायत, 15 दिनों से पुलिस के चक्कर लगा रही लड़की, अमेठी कोतवाली क्षेत्र शिवगढ़ जलालपुर का मामला।

➡गाजियाबाद- पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, बल्ले से पीटा फिर गला दबाकर की हत्या, परिजनों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप, मसूरी थाना क्षेत्र के मिशलगढ़ी गाँव की घटना।

➡बदायूं- प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद की हत्या, पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव उरैना का मामला।

➡एटा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत, विवाहिता के शव को छोड़कर ससुरालीजन फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली नगर के अंतर्गत गांव सीतलपुर की घटना।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पति की मौके पर मौत, पत्नी की हालत नाजुक, घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, शहर कोतवाली क्षेत्र के दरीबा के पास की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- मलकुपुर प्राथमिक स्कूल पहुंचे नंद गोपाल नन्दी, प्राथमिक स्कूल का कैबिनेट मंत्री ने किया निरीक्षण, निरीक्षण के दौरान बच्चों से भी की वार्ता, तीनों प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ भी करेंगे वार्ता।

➡आगरा- तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में पत्नी की मौत, पति, बच्चा घायल, खेरागढ़ थाना जगनेर सरेंधी की घटना।

➡देहरादून- BJP के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर का बयान, आगामी निकाय चुनाव को लेकर बयान दिया, कार्यकर्ता पहले से ही जन सेवा में जुड़े हुए हैं, जनता की सेवा का पार्टी को हमेशा लाभ मिलता है, हरिद्वार में पार्टी संगठन चुनाव के लिए तैयार है, प्रत्याशियों की जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी, सांसदों और विधायकों से विचार विमर्श किया जा रहा।

➡देहरादून- LT सहायक चयनित अभ्यर्थियों में आक्रोश, अपनी नियुक्ति के खिलाफ अभ्यर्थियों की मांग, अभ्यर्थियों ने एकत्र होकर सचिवालय कूच किया, अभ्यर्थियों ने प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप, सरकार हमारी बात पर ध्यान नहीं दे रही-अभ्यर्थी, बात नहीं मानी तो बड़ा आंदोलन करेंगे-अभ्यर्थी।

➡अल्मोड़ा- डाउन ग्रेड वेतन के निर्णय पर कर्मचारियों में आक्रोश, डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ ने एक बैठक की, इंजीनियर्स महासंघ के पदाधिकारियों का बयान, सरकार ने वेतन विसंगति तालिका जारी की है, यह तालिका कर्मचारियों के लिए घातक है, मुख्यमंत्री और डीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

➡उत्तराखंड- भू-कानून कमेटी के सदस्यों ने सीएम से भेंट की, मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सीएम से भेंट की, जनता के हित में कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध- CM, भू-कानून से संबंधित हमने सभी पक्षों की राय ली, प्रदेशवासियों के कल्याण हेतु निर्णय लेंगे- सीएम।

➡रुद्रपुर- डीएम कार्यालय ग्रीन एनर्जी में तब्दील होगा, कार्यालय की छत पर सौर पैनल लगने शुरू, रोजाना 80 KW यूनिट बिजली का उत्पादन होगा, प्रोजेक्ट में लगभग 55 लाख की लागत लगेगी, कलेक्टर ग्रीन एनर्जी में तब्दील होने जा रहा- ADM

➡हल्द्वानी- भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत, नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का स्वागत, महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा की, केंद्रीय नेतृत्व ने हमें जिम्मेदारी दी है- नौटियाल, महिलाओं की चुनाव में ज्यादा भागीदारी हो- नौटियाल।

➡ऋषिकेश- निर्माणाधीन बिल्डिंग में युवक की मौत, बिल्डिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला, निर्माणाधीन बिल्डिंग में श्रमिक बताया जा रहा युवक, पुलिस को मौके से एक दुपट्टा भी बरामद हुआ, साथी श्रमिकों और ठेकेदार से पूछताछ जारीऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡देहरादून- वन दरोगा भर्ती में अनियमितता का मामला, STF की जांच में भर्ती में धांधली की पुष्टि, वन दरोगा के 316 पदों के लिए पेपर हुआ था, 2021 में 16 से 25 सितंबर परीक्षाएं हुई थी, वन विभाग के प्रमुख ने घोटाले की बात मानी, भर्तियां अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के माध्यम से हुई।

➡श्रीनगर- नशे की रोकथाम के लिए गोष्ठी का आयोजन, SP शेखर सुयाल कार्यक्रम में मौजूद रहे, कई स्कूलों के सैकड़ों छात्र कार्यक्रम में मौजूद रहे, कार्यक्रम में नशे से दूर रहने की जानकारी दी गई, साइबर क्राइम से भी बचने की जानकारी दी गई।

➡कालाढूंगी- शिक्षक दिवस पर स्कूलों में कार्यक्रमों का आयोजन, राजकीय इंटर कॉलेज प्रतापपुर में कार्यक्रम हुआ, प्रिंसिपल को राष्ट्रपति द्वारा पुरस्कार से सम्मानित किया गया, इस पुरस्कार को पाने वाले कुमाऊं से एक मात्र शिक्षक।

➡रामनगर- नदी में गिरकर एक व्यक्ति की मौत, पैर फिसलने से नदी में गिरा था युवक, परिजनों में मौत की खबर से कोहराम, रामनगर के पुछड़ी क्षेत्र का मामला।

➡रूड़की- वायरल बुखार से एक महिला की मौत, बुखार से गांव में दहशत का माहौल, गांव में सैकड़ों लोग वायरल बुखार से पीड़ित, स्वास्थ्य विभाग की टीम कर रही जांच, रूड़की के शंकरपुरी गांव का मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सीबीआई अधिकारियों पर दबाव बनाया जा रहा- सिसोदिया, CBI अधिकारी की आत्महत्या पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार- सिसोदिया, बदले की नियत से काम कर रही है कि केंद्र सरकार- सिसोदिया।

➡दिल्ली- कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल सीपी से करेगा मुलाकात, दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलेगा कांग्रेस डेलीगेशन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी करेंगे नेतृत्व।

➡दिल्ली- हेमंत सोरेन ने विश्वास मत हासिल किया, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के पक्ष में 48 वोट पड़े, बीजेपी के विधायकों ने विधानसभा से किया वाकआउट।

➡महाराष्ट्र- कोल्हापुर में डॉक्टर के सामने बैठे मरीज को आया हार्ट अटैक, डॉक्टर ने सूझबूझ और तत्काल उपचार से बचाई मरीज की जान, डॉक्टर से परामर्श के दौरान ही मरीज को आया हार्ट अटैक, देश में लगातार बढ़ रही है हार्ट मरीजों की संख्या।

➡अहमदाबाद- अहमदाबाद में राहुल गांधी का बड़ा बयान, आज गुजरात ड्रग्स सेंटर बन गया है- राहुल, सभी ड्रग्स यहां से ही भेजे जाते है- राहुल, किसानों का हक छीनने की कोशिश- राहुल, सभी संस्थानों पर बीजेपी का कब्जा है-राहुल।


https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button