WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे की बड़ी खबरें….. 28.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे की बड़ी खबरें….. 28.08.22

➡लखनऊ- लखनऊ में बड़ा सद्भावना सम्मेलन,इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया में सम्मेलन,सम्मेलन में सभी धर्मों के लोग शामिल,मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ हिन्दू धर्मगुरु भी शामिल,मौलाना ख़ालिद रशीद फरंगी महली की सरपरस्ती में सम्मेलन,सम्मेलन में जमीयत के कई पदाधिकारी भी मौजूद.

➡अम्बेडकरनगर- संजय सिंह की ट्विन टावर पर प्रतिक्रिया, भ्रष्टाचार की बुनियाद पर खड़ा हुआ था टावर -संजय, SC के आदेश बाद ध्वस्त करना -संजय सिंह, दोषी अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए- संजय, पदयात्रा में शामिल होने पहुंचे हैं सांसद संजय सिंह, भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों पर हो रही है पदयात्रा.

➡एटा- मरीज ले जा रही एम्बुलेंस पिकअप से टकराई,एम्बुलेंस में सवार 1 युवक की मौत, 3 घायल,एंबुलेंस ने सभी को कराया मेडिकल कॉलेज में भर्ती,चिकित्सक ने सभी घायलों को किया हायर सेंटर रेफर,एक युवक की आगरा में इलाज के दौरान हुई मौत,कोतवाली देहात के गांव अमर गोजिया की घटना.

➡बदायूं- मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास,मंत्री प्रतिभा शुक्ला संग सभी अधिकारियों के साथ की बैठक,जनसमस्याओं पर गंभीरता से कार्य करने के निर्देश दिए,सांसद धर्मेन्द्र कश्यप समेत सभी बीजेपी विधायक मौजूद रहे,कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में हुआ बैठक का आयोजन.

➡हमीरपुर- सास और ससुर ने बहू को बीच सड़क पर पीटा, बहू को चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल, पति को घर में बंधक बनाने के बाद की मारपीट, सास-ससुर ने बहू को बीच सड़क पर जमकर पीटा, पुलिस ने दोषियों के खिलाफ की कार्रवाई, राठ कोतवाली इलाके का मामला.

➡एटा- झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बच्चे की हालत बिगड़डी,गंभीर हालत में बच्चे को आगरा रेफर किया गया,पूर्व में झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील हो चुका है,बच्चे को तेज बुखार में डॉक्टर ने लगा दिया था इंजेक्शन,जैथरा के बढ़ैयान में है झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक.

➡मुरादाबाद- लाइव आत्महत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, प्लेटफॉर्म पर खड़े युवक ने कटकर की आत्महत्या, श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे लेटकर की आत्महत्या, मानसिक रूप से कमज़ोर था आत्महत्या करने वाला युवक, थाना जीआरपी के प्लेटफॉर्म नंबर-1 का मामला.

➡सम्भल- नगर पालिका परिषद में भ्रष्टाचार,यात्रा मार्ग पर बन रही सड़क में भ्रष्टाचार,गणेश चतुर्थी पर निकलने है रथ यात्रा,मानक से कम चौड़ाई की बना दी सड़क,जांच में खुली भ्रष्टाचार की पोल,डीएम को सौंपी जाएगी जांच रिपोर्ट,चंदोसी नगर पालिका परिषद का मामला.

➡वाराणसी- पीएम मोदी के आह्वाहन पर जुटे बीजेपी कार्यकर्ता,बाढ़ प्रभावित इलाकों में कार्यकर्ता पहुंचा रहे राहत,क्षेत्रीय अध्यक्ष के साथ बाढ़ राहत में जुटे कार्यकर्ता,राहत कार्य के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किया,05422314000 , 8299625346 नंबर किया जारी.

➡लखीमपुर- प्रभारी मंडी सचिव को हुआ गिरफ्तार,एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार,10 हजार रुपए की घूस लेने पर गिरफ्तार,भुगतान कराने के नाम पर पैसा ले रहा था,अमरेश सैनी पलिया नवीन मंडी में मंडी सचिव है,पलिया मंडी समिति से हुई गिरफ्तारी.

➡हमीरपुर- पुलिस ने किया हत्या की घटना का खुलासा,पुलिस ने चार हत्यारोपी को किया गिरफ्तार,2 अवैध तमंचा और 6 जिंदा कारतूस बरामद,मझगांव के गौहानी गांव में मिला था युवक का शव,फिरौती न देने पर युवक की हत्या की थी.

➡बिजनौर- पुलिस ने शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा,पुलिस ने जंगल से जहरीली अवैध शराब पकड़ी,400 लीटर शराब,1 हज़ार लीटर लहन पकड़ा,पुलिस ने 2 शराब माफियाओं को अरेस्ट किया,थाना मण्डावर के वन इलाके का मामला.

➡कानपुर- नशेबाज युवक ने महिला और बच्चे को पीटा,नशेबाज युवक ने चप्पल से मासूम को पीटा,विरोध जताने पर बच्चे की मां की पिटाई की,मारपीट करता आरोपी सीसीटीवी में हुआ कैद,रावतपुर थाने के मसवानपुर के पास का मामला.

➡चंदौली- नक्सल प्रभावित नौगढ़ में लगी डीएम की जनचौपाल,हर महीने रविवार को नौगढ़ में रहेगी कलेक्ट्रेट- डीएम,वनवासियों को मुख्य धारा से जोड़ने के लिए पहल- डीएम,जिला मुख्यालय से लगभग 80 किमी दूर है नौगढ़ तहसील.

➡हरदोई- दुकान से साड़ी चुराते महिला को दुकानदार ने पकड़ा,साड़ी की चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद,दुकानदार ने महिला को किया पुलिस के हवाले,पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी,संडीला कस्बे का है मामला.

➡बांदा- 72 घंटे के अंदर चौकीदार की हत्या का खुलासा, हत्यारे युवक को पैसों के साथ किया गिरफ्तार, भतीजे ने ही दिया था घटना को अंजाम, पुनाहुर गांव से पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिसंडा थाने के बिसंडा कस्बे की घटना.

➡गाजियाबाद- ट्रक में CNG रिफिलिंग करते हुए ब्लास्ट,सिलेंडर फटने से ट्रक के परखच्चे उड़ गए,किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं,पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुटी,विजय नगर में सीएनजी पंप का मामला.

➡सीतापुर- आपराधिक कृत्यों से अर्जित 35 लाख की संपत्ति जब्त,पुलिस ने मुनादी कराकर जब्त की गैंगस्टर की संपत्ति,2 आवासीय मकानों को डुग्गी पीटकर किया सीज,मछरेहटा पुलिस ने 2 अभियुक्तों की जब्त की संपत्ति.

➡कासगंज- वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर,बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर घायल,गंजडुंडवारा के सीएचसी पर दोनों भर्ती,डॉक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर,पटियाली के गंजडुंडवारा रोड क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर- घाटमपुर विधायक सरोज कुरील के गुर्गों की गुंडागर्दी,सरोज कुरील के गुर्गे ने पत्रकारों को दी धमकी,जूतों से मारने, अंजाम भुगतने की दी धमकी,कानपुर आउटर के घाटमपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡हाथरस- पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का खुलासा, अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, 6 बाइक, 3 तमंचे, 6 कारतूस किए गए बरामद, थाना कोतवाली सिकंदराराऊ का मामला.

➡बदायूं- 2 पक्षों में कहासुनी, फावड़ा-डंडे लिए दिखे लोग,मारपीट में चार लोग घायल, अस्पताल में भर्ती,वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप,थाना अलापुर क्षेत्र के ग्राम रुपामई का मामला.

➡गोरखपुर- एमजी कॉलेज परिसर में पहुंचे CM योगी , प्रेम वाटिका में प्रतिमा का किया अनावरण, कॉलेज के संस्थापक की प्रतिमा का किया अनावरण, उपस्थित लोगों को CM करेंगे सम्बोधित.

➡जौनपुर- ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी युगल,यूनुसपुर गांव के पास ट्रेन के आगे कूदे,प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गम्भीर,पुलिस ने शव को क़ब्जे में ले लिया,घायल लड़की जिला अस्पताल रेफर.

➡जालौन- उफनाती यमुना में डूबे एक बच्चे की मौत,स्थानीय पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिरसाकलार थाना के लोहई गांव की घटना.

➡मैनपुरी- दबंगों ने होटल कारोबारी की दीवार तोड़ी,दहशत में होटल कारोबारी ने नहीं की शिकायत,दबंगों ने आम रास्ता बताकर गिराई दीवार,शहर कोतवाली के टीपी होटल का मामला.

➡वाराणसी- बाढ़ राहत शिविर में महिला को लगा करंट, पंखे में करंट उतरने से महिला की हुई मौत, मौके पर पहुंचे आलाधिकारी जांच में जुटे, वाराणसी के लंका थाना का मामला.

➡गाज़ियाबाद- प्लास्टिक बनाने वाली कंपनी में लगी आग,दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर रवाना,कई किलोमीटर दूर से दिखा धुंए का गुबार,साहिबाबाद साइट 4 में स्थित है फैक्ट्री.

➡एटा- जिले में भैंस चोर गैंग का आतंक जारी,भैंस चोरी के विरोध पर पिता-पुत्र की पिटाई,घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में कराया भर्ती,थाना कुंवरगांव के इनायतगंज का मामला.

➡पीलीभीत- दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दबंगों ने महिलाओं को भी दौड़ाकर पीटा, पूरनपुर के ज्ञानपुर महोलिया का मामला.

➡देवरिया- अपराधी कयामुद्दीन की संपत्ति हुई कुर्क, 32 लाख रुपए कीमत का मकान कुर्क, मोतीपुर गांव में हुई कुर्की की कार्रवाई, CO,SDM की मौजूदगी भी हुई कुर्की.

➡हाथरस- छेड़छाड़ के 5 आरोपी गिरफ्तार,पांचों आरोपी चल रहे थे फरार,पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल,थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन का मामला.

➡हल्द्वानी – सीएम धामी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, विजिबिलिटी कम होने गौलापार हेलीपैड पर लैंडिंग, सीएम पुष्कर धामी को नैनीताल दौरे पर जाना था, नैनीताल में भी मौसम खराब, नैनीताल में बारिश, सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंचे मुख्यमंत्री धामी , सितारगंज सड़क दुर्घटना में घायलों का जाना हाल.

➡रूड़की- भकियू का तहसील परिसर में जारी रहा धरना प्रदर्शन, किसान अपनी मांगों के लेकर सरकार विरोधी नारे लगाए, 1 दर्जन किसानों ने 4 दिनों से लगातार धरने पर बैठे, मांगों को पूरा न होने पर जारी रहेगा धरना प्रदर्शन.

➡हरिद्वार- 3 दिवसीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट का हुआ समापन,गुरुकुल विवि के दयानन्द स्टेडिम में हुआ टूर्नामेंट,मंत्री धनसिंह रावत ने विजेताओं का किया पुरस्कृत,बालक,बालिका वर्ग ने टीम देहरादून ने जीत हासिल की.

➡दुबई- एशिया कप 2022 में भारत-पाक का मुकाबला,एशिया कप के दूसरे मैच का महामुकाबला आज,10 महीने बाद भारत-पाक आमने-सामने होंगे,दुबई क्रिकेट स्टेडियम में मैच का होगा मुकाबला.

https://www.shekharnews.com://

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button