WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

शेखर न्यूज़ पर रात 9 बजे की बड़ी खबरें………10.08.22

➡लखनऊ- राजधानी के ज्वैलरी शॉप में दिनदहाड़े लूट, ज्वैलरी की दुकान से बदमाश ले भागे बॉक्स, 4 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, ज्वैलरी शॉप के CCTV में पूरी वारदात कैद, पीड़ित ने गुडंबा थाने में दर्ज कराया मुकदमा, गुडंबा थाना क्षेत्र के जितेन्द्र ज्वैलर्स का मामला.

➡लखनऊ- स्वतंत्र देव सिंह का नेता सदन पद से इस्तीफा, विधान परिषद में नेता सदन थे स्वतंत्र देव सिंह, स्वतंत्र देव सिंह अब सिर्फ कैबिनेट मंत्री रहेंगे, केशव मौर्य विधान परिषद में नए नेता सदन होंगे, मुख्यमंत्री ने केशव मौर्य को नेता सदन नियुक्त किया, विधान परिषद में नेता सदन बने डिप्टी सीएम केशव.

➡लखनऊ- प्रसपा ने नई प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया, राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने किया गठन, रक्षपाल सिंह और फरहत हसन प्रदेश उपाध्यक्ष, अजय त्रिपाठी प्रसपा के प्रदेश प्रमुख महासचिव, प्रसपा में प्रदेश महासचिव,कोषाध्यक्ष,सचिव घोषित, प्रसपा की प्रदेश कार्यकारिणी में लोगों को जिम्मेदारी दी गई, कल आदित्य यादव को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था.

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार , बिहार में जो हुआ यूपी में नहीं हो सकता-दयाशंकर, उत्तर प्रदेश में ऐसा कभी नहीं हो सकता-दयाशंकर, ‘अखिलेश इससे पहले कई प्रयोग करके देख चुके हैं’, उत्तर प्रदेश में जनता भाजपा के साथ है-दयाशंकर.

➡लखनऊ- छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की वारदात, नशीला पदार्थ पिलाकर साथी छात्र ने किया रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी, धमकी देकर छात्रा का करता रहा शोषण, पुलिस ने आरोपी छात्र को किया गिरफ्तार, गोमती नगर पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡लखनऊ- सरोजनीनगर पुलिस ने 2 अभियुक्तों को पकड़ा, जानलेवा हमले के 2 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, 5 अगस्त को 2 लड़कों को किया था लहूलुहान, अंकुर पाल,अभिषेक पाल को किया गिरफतार, 1 पिस्टल, 1 देशी तमंचा, 4 कारतूस बरामद हुए.

➡लखनऊ- गोमती नगर पुलिस को मिली सफलता , दुष्कर्म करने वाला शातिर अभियुक्त अरेस्ट, 24 घंटों में पुलिस ने किया गिरफ्तार , एमिटी विवि के पास से विनय सिंह अरेस्ट, पीड़िता का दुष्कर्म कर वीडियो बनाया था.

➡मैनपुरी – कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान,आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव पहली बार मनाया जाएगा, स्कूली छात्र-छात्राओं ने मनमोहक प्रस्तुति पेश की- धर्मवीर, एक किलोमीटर से अधिक लंबा था तिरंगा झंडा- धर्मवीर, जेल में स्वरोजगार योजना से कैदियों की बदली किस्मत- धर्मवीर.

➡प्रतापगढ़- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पहुंचे प्रतापगढ़, एडवोकेट विनोद पांडेय के पैतृक घर पहुंचे शिवपाल, विनोद पांडेय के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया, विनोद पांडेय के घरवालों से मिलकर दु:ख को साझा किया, डेरवा के सराय इंद्रावत गांव में तेरहवीं कार्यक्रम में हुए शामिल.

➡मेरठ – समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण पहुंचे मेरठ, श्रीकांत त्यागी प्रकरण पर मंत्री का बयान, जो कानून तोड़ता है वह अपराधी है-मंत्री, किसी अपराधी का जाति से कोई संबंध नहीं-मंत्री, बुलडोजर की शक्ति के साथ काम जारी- मंत्री, ‘बुलडोजर विकास और दुष्टों के विनाश का प्रतीक’.

➡कानपुर- युवक को थर्ड डिग्री देने का मामला, मामले में दो एसआई लाइन हाजिर, SI इरफान खान,धर्मेंद्र कुमार लाइन हाजिर, अपर पुलिस अधीक्षक करेंगे पूरे प्रकरण की जांच.

➡वाराणसी- राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र पहुंचे वाराणसी, बिहार की उथल पुथल स्वयं ठीक होगी-कलराज मिश्र, स्वतंत्रता दिवस को लेकर अभियान चल रहा-कलराज, ‘आम आदमी के साथ तिरंगा जुड़ जाए इसलिए अभियान’, ‘घर-घर तिरंगा अभियान को सबको अपनाने की आवश्यकता’

➡देवरिया- विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने निकाली तिरंगा यात्रा, हजारों कार्यकर्ताओं के साथ निकाली तिरंगा यात्रा, देवरिया के सुभाष चौक होते हुए निकली तिरंगा यात्रा, ढोल नगाड़ों के साथ निकली गई तिरंगा यात्रा.

➡कानपुर- पुलिस पर युवक को थर्ड डिग्री देने का आरोप, परिजनों ने लगाएं युवक को थर्ड डिग्री देने का आरोप, हिरासत में लिए गए युवक को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने 15 हजार रुपये लेकर युवक को छोड़ा था,घाटमपुर पुलिस की पिटाई से युवक की हालत गंभीर, परिजनों ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, कानपुर आउटर के घाटमपुर का मामला.

➡कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कानपुर दौरा , डिप्टी सीएम दोपहर 1.40 बजे पहुंचेंगे कानपुर, क्षेत्रीय कार्यालय से शुरू होने वाली तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल, मोतीझील में आयोजित तिरंगा यात्रा का करेंगे शुभारंभ, 5.30 बजे वापस लौटेंगे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी.

देवरिया- सपा MLC स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, श्रीकांत त्यागी बीजेपी के कई पदों पर रहा-स्वामी, श्रीकांत त्यागी बीजेपी का बेसिक कार्यकर्ता है-मौर्या, ‘BJP अपने पाप का चादर किसी और के सर डाल रही’, ‘BJP, अपनी बात छिपाने के लिए बात बनाने में माहिर’, ‘BJP स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम लाकर बदनाम कर रही’, BJP को स्वामी प्रसाद मौर्य का अभी भी भय है, ‘यूपी के कई विभागों में महाभारत और भ्रष्टाचार हुआ’, BJP लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी-स्वामी प्रसाद मौर्य.

➡बांदा- भाजपा की भव्य तिरंगा रैली का आयोजन, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी तिरंगा यात्रा को लेकर निकले, सांसद आरके पटेल तिरंगा यात्रा में मौजूद, बाइक से हजारों कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, तिरंगा यात्रा का लोगों ने जगह-जगह किया स्वागत, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के खुरहंड आवास से शुरू हुई रैली, राजकीय इंटर कॉलेज बांदा में होगा रैली का समापन.

➡पटना- बिहार में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, पटना स्थित राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह, नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, नीतीश ने 8वीं बार सीएम पद की शपथ ली, राज्यपाल फागू चौहान ने शपथ ग्रहण कराई, नीतीश कुमार ने बिहार CM पद की शपथ ली, तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली, तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, दूसरी बार बिहार के डिप्टी सीएम बने तेजस्वी.

➡कन्नौज- दहेज उत्पीड़न मामले में पति ने किया हमला, पत्नी के मायके पहुंच ससुरालीजनों पर किया हमला, पत्नी, सास, ससुर समेत 5 को किया घायल, परिजनों के साथ हमला कर बुरी तरह पिटाई की, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल, सौरिख थाना क्षेत्र के नियामतपुर गांव का मामला.

➡सीतापुर- कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद तिरंगा यात्रा में हुए शामिल, बाइक से कार्यकर्ता तिरंगा लेकर यात्रा में हुए शामिल, बीजेपी जिला अध्यक्ष की अगुवाई में निकली तिरंगा यात्रा, लालबाग से होते हुए शहर के विभिन्न स्थानों से होकर गुजरी यात्रा.

➡उन्नाव – एसएचओ के खिलाफ पत्रकार धरने पर बैठे, एसएचओ असोहा के दुर्व्यवहार को लेकर पत्रकार का धरना, सीओ पुरवा कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे पत्रकार, अधिकारियों से शिकायत के बाद भी नहीं सुधर रहे एचएचओ, एसएचओ को निलंबित करने की मांग को लेकर धरना.

➡बांदा- भाजपा की भव्य तिरंगा रैली का आयोजन, सांसद आरके पटेल करेंगे रैली का आयोजन, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के खुरहंड आवास से शुरू होगी रैली, राजकीय इंटर कॉलेज बांदा में होगा रैली का समापन.

➡ग्रेटर नोएडा – श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित, बेल एप्लीकेशन पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, जज ने जांच ऑफिसर से रिपोर्ट तलब की, श्रीकांत की बेल एप्लीकेशन पर फैसला सुरक्षित, कल कोर्ट में होगी दोबारा सुनवाई.

बस्ती – डुग्गी बजाकर लोगों को दी गयी जानकारी, अपराधी श्रवण पटवा पर गैंगस्टर की हुई कार्रवाई , जिलाधिकारी के निर्देश पर अवैध संपत्ति को किया कुर्क, नमकीन की फैक्ट्री को किया गया सील, अवैध रूप से 1 करोड़ 80 लाख की संपत्ति हुई कुर्क, वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पैडा चौराहे का मामला.

मथुरा – अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशन में हुई कार्रवाई, एसओजी ने पकड़ा अवैध हथियारों का जखीरा, कब्जे से देशी, विदेशी अवैध पिस्टल बरामद , 4 शातिर सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बठैन गेट थाना के नंदगांव पुल से किया गिरफ्तार.

➡मैनपुरी- खून से लथपथ युवक पहुंचा एसपी कार्यालय, दबंग के खिलाफ कोतवाली प्रभारी ने नहीं की कार्रवाई , एसपी ने कोतवाली प्रभारी को FIR के दिए आदेश, भोगांव कोतवाली क्षेत्र के भीम नगर की घटना.

➡मैनपुरी- एसपी ने किए दो पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर, पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध व्यक्ति ने लगाई थी फांसी, आपस में भाइयों में हुआ था विवाद, शिकायत पर दोनों भाइयों को पुलिस ने किया था गिरफ्तार, एक भाई को पुलिस ने लेनदेन करके छोड़ दिया था, दूसरे भाई के विरोध करने पर पुलिसकर्मी ने पीटा था, ग्रामीणों ने जमकर किया पुलिस का विरोध,सथाना भोगांव क्षेत्र की गांव रकरी की घटना.

➡शाहजहांपुर- 28 साल बाद रेप का मुख्यारोपी गिरफ्तार, 1994 में 13 साल की बच्ची से हुआ था गैंगरेप, पीड़ित के बेटे ने अपनी मां से पूछा था पिता नाम, 6 महीने पहले बेटे ने दर्ज कराया था मुकदमा , पहला आरोपी गुड्डू 1 अप्रैल को जा चुका है जेल, दूसरे मुख्य आरोपी नक्की हसन को किया गिरफ्तार, थाना सदर बाजार की थी घटना.

➡कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कानपुर पहुंचे , केशव नगर के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे, “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम में सम्मिलित हुए ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, सभी घरों में तिरंगा लहराने का होगा काम- बृजेश पाठक , तिरंगा यात्रा में शामिल होने वालों का आभार है-ब्रजेश पाठक, आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर लहराएगा तिरंगा-पाठक, मोतीझील में आयोजित तिरंगा यात्रा कार्यक्रम में होंगे शामिल, शाम 5.30 पर कानपुर से प्रस्थान करेंगे डिप्टी सीएम.

➡कानपुर- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का बयान, मेरे लिए आज का दिन काफी खुशी का है- आनंदी बेन, आज सभी लोग आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं- आनंदी बेन, सबके सहयोग से कठिन काम भी आसान होने जा रहा है- आनंदी बेन, 75 गांव में कैंसर, नेत्र स्क्रीनिंग का काम आसान नहीं- आनंदी बेन, प्राइमरी स्कूलों में बच्चों की जांच करवा लेते थे- आनंदी बेन.

➡बरेली- मामूली कहासुनी के बाद 2 पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे , मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल , पीड़ित ने कार्रवाई न करने का लगाया आरोप , पीड़ित ने एसएसपी बरेली से की शिकायत, नाबाबगंज थाने के नीम गढ़ मोहोल्ले का मामला.

➡हल्द्वानी- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट पहुंचे हल्द्वानी, भाजपा पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली तिरंगा यात्रा, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकाली यात्रा.

➡चमोली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे जोशीमठ, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, थराली विधायक,कर्णप्रयाग विधायक रहे मौजूद.

➡हरिद्वार- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान, बिहार में सत्ता परिवर्तन शुभ संकेत-हरीश, लोकतंत्र में बदलाव आ रहा है- हरीश रावत, ‘भाजपा के सहयोगी घुटन महसूस कर रहे है’, भाजपा का गठबंधन टूट रहा है- हरीश रावत.

➡रूड़की- हंगामे के बीच हुई नगर निगम बोर्ड की बैठक, हंगामे के बीच कई प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास, बोर्ड मीटिंग में तयबाजारी का मुद्दा गरमाया, तयबाजारी को समाप्त करने की मांग, बोर्ड मीटिंग में उठा जलभराव का मुद्दा, रुड़की नगर निगम के सभागार में बोर्ड मीटिंग.

➡देहरादून- UKSSSC में भर्ती घोटाले मामले में बढ़ीं परेशानियां, घोटाले के बाद बेराजगारों के लिए परेशानियां बढ़ीं, शासन ने लगभग 8 भर्तियों पर रोक लगा दी है, भर्तियों पर रोक लगने से उम्मीदवारों को परेशानी.

➡रूड़की- भारत छोड़ो अभियान के तहत तिरंगा यात्रा, जिला कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा, कार्यकर्ता सचिन गुप्ता के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा, सद्भावना अनेकता में एकता का दे रहे संदेश, महाराणा प्रताप चौक पर समाप्त हुई तिरंगा यात्रा.

➡पटना- बीजेपी ने हमेशा नीतीश का सम्मान किया- सुशील मोदी, बीजेपी ने नीतीश को 5 बार मुख्यमंत्री बनाया- सुशील, नीतीश कुमार ने पहले विरोध क्यों नहीं किया-सुशील, बिहार की जनता के साथ विश्वासघात- सुशील मोदी.

➡दिल्ली- यूपी में बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ याचिका,सुप्रीम कोर्ट में याचिका पर आज सुनवाई टली,याचिकाकर्ता की तरफ से सुनवाई टालने की मांग,जवाबी हल्फनामा दाखिल करने के लिए समय मांगा,SC में मामले की सुनवाई 7 सितंबर तक टली।

➡दिल्ली- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी दिल्ली दौरे पर,शाम 7.40 बजे दिल्ली पहुंचेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी, 8.10 बजे उत्तराखंड सदन पहुंचेंगे सीएम धामी.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे, यूपी सदन पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ.

➡दिल्ली- लालू प्रसाद यादव फिलहाल दिल्ली में मौजूद हैं, मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर हैं लालू, लालू प्रसाद यादव फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे, स्वास्थ्य कारणों की वजह से दिल्ली में हैं लालू.

Related Articles

Back to top button