WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 9.00 बजे की बड़ी खबरें…… 22.01.2023

शेखर न्यूज पर शाम 9.00 बजे की बड़ी खबरें…… 22.01.2023

➡️लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान पर बीजेपी का पलटवार,रामचरितमानस वाले बयान पर प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी,स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान सपा का एजेंडा- राकेश,जानबूझकर रामचरितमानस का कर रहे अपमान-राकेश,जब तक भाजपा में थे नहीं करते थे बदजुबानी-राकेश,स्वामी के बयान का खामियाजा सपा भुगतेगी- राकेश,चुनाव में जनता देगी EVM से अपना जवाब-राकेश.

➡️लखनऊ- IGP में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक खत्म,करीब 7 घंटे चली बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति बैठक,2024 लोकसभा चुनाव को लेकर किया गया मंथन,पदाधिकारियों को परचम लहराने के दिया मंत्र,पार्टी से लेकर संगठन को लेकर भी हुई चर्चा.

➡️लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी,50 हजार का इनामी बग्गा हुआ गिरफ्तार,5 शातिर अपराधियों की भी हुई गिरफ्तारी,बग्गा, कादिर राणा, कलीम की गिरफ्तारी,करीम खान, इकबाल की भी गिरफ्तारी,यमुना एक्सप्रेस वे मथुरा से हुई गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी अरेस्ट, वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाला अरेस्ट, सोमिल चौधरी को हसनगंज से किया गिरफ्तार, हसनगंज पुलिस टीम को मिली सफलता.

➡️लखनऊ- नगराम पुलिस टीम को मिली सफलता, मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्कर गिरफ्तार, रायबरेली निवासी रमेश की हुई गिरफ्तारी, नगराम थाना क्षेत्र से किया गया गिरफ्तार, अभियुक्त से 500 ग्राम अवैध गांजा बरामद.

➡️वाराणसी- काशी में सीएनजी बोट रेस का आयोजन,काशी के रंग ऊर्जा के संग थीम पर कार्यक्रम,मंत्री हरदीप पुरी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया,नमो घाट से हरी झंडी दिखाकर बोट रेस को रवाना किया,मंत्री एके शर्मा,राज्य मंत्री रामाश्रय तेली भी रहे मौजूद,90 मिनट में 12 KM की दूरी तय करेगी सीएनजी बोट,नमो घाट से शुरू होकर रविदास घाट तक जाएगी बोट.

ग़ाज़ियाबाद- महिला की गला दबाकर हत्या की गई,हत्या करने के बाद एक्सीडेंट का रूप दिया,महिला का पोस्टमॉर्टम होने पर हुआ खुलासा,महिला का बॉयफ्रेंड और बेटा हुआ गिरफ्तार,महिला की हत्या के बाद सड़क पर शव फेंका,ट्रक ड्राइवर को पकड़कर उससे एक्सीडेंट कबूल करवाया,मृतका जबरन मकान खरिदने का दबाव बना रही थी,ग़ाज़ियाबाद के कविनगर थाना पुलिस ने किया खुलासा.

➡️सीतापुर- कैबिनेट मंत्री नितिन अग्रवाल का बयान,मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना,‘लोकसभा चुनाव में BJP की 80 सीटों जीतेगी’,सपा अपना गढ़ ही बचा ले यही बहुत है-नितिन,सांसद ब्रज भूषण पर भी बोले नितिन अग्रवाल,खेल विभाग की गठित टीम जांच रिपोर्ट सौपेंगी.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन,चेकिंग के दौरान पुलिस,बदमाशों में मुठभेड़,मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश गंभीर घायल,मुठभेड़ में एक बदमाश फरार कॉम्बिंग जारी,घायल बदमाश पर लूट, चोरी, हत्या के 32 केस,बदमाश से बाइक,तमंचा कारतूस भी बरामद,नगर थाने के शाहपुर-पिनना मार्ग पर मुठभेड़.

➡️लखीमपुर- मोहम्मदी में बच्चों की मौत से हाहाकार,12 घंटे में बुखार से 2 बच्चों की हुई मौत,12 दिन में 8 बच्चों की मौत से दहशत,5 बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा,रहस्यमयी बीमारी से लगातार हो रही मौतें,स्वास्थ्य विभाग दूषित पानी से मौत मान रहा,सभी मौतों का स्पष्ट कारण सामने नहीं आ रहा,मोहम्मदी के सरैया लखपेड़ा में बच्चों की मौत.

➡️बस्ती- प्रसव के दौरान प्रसूता की हुई मौत,परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप,डॉक्टर पर लापरवाही का लगाया आरोप,परशुरामपुर PHC लेकर पहुंचे थे परिजन,‘पीड़िता की स्थिति खराब होने पर रेफर किया’,अयोध्या ले जाते समय रास्ते मे महिला की मौत,बस्ती के परशुरामपुर पीएचसी का मामला.

➡️बागपत- बागपत में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट,मारपीट में दोनों पक्षों के 10 लोग गंभीर घायल,घायलों को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती,एक पक्ष ने लगाया 5 लाख रुपये लूटने का आरोप,बागपत कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव का मामला.

➡️जौनपुर- अधिकारी सरकार के फरमान का पलीता लगा रहे,जौनपुर परिवहन निगम के अधिकारी पलीता लगा रहे,पुलिस और ट्रैफिक विभाग के अधिकारी भी बेखबर,जेसिज चौराहे पर पुलिस चौकी के ठीक सामने प्राइवेट बस,ऑटो रिक्शा सड़क पर वाहनों को खड़ा कर सवारी भरते हैं,परिवहन निगम को प्राइवेट बस लाखों का चूना लगाते हैं,पुलिस की मिलीभगत से चल रहा अवैध वाहन स्टैंड.

➡️अम्बेडकरनगर- अवैध कब्जे पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुलडोजर,प्रशासन ने नगरपालिका की जमीन कराई खाली,करोड़ों की बेशकीमती जमीन से हटवाया कब्जा,प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में हटा कब्जा,अकबरपुर नगरपालिका क्षेत्र के बसखारी रोड का मामला.

➡️चित्रकूट- चित्रकूट में दो चोरों ने बाइक चोरी की,हैंडल लॉक तोड़कर बाइक चोरी की,मौके पर चोरों की बाइक हुई खराब,दूसरी बाइक चुराकर चोर मौके से फरार,पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,चित्रकूट के कर्वी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️झांसी- युवक ने थाने में गला काटने का प्रयास किया,युवक की हालत गंभीर होने पर थाने में हड़कंप,घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया,युवक को चोरी के मामले में हिरासत में लिया था,उल्दन थाना क्षेत्र के बिजना का है घायल युवक.

➡️हरदोई- तेज रफ्तार बोलेरो ने सिपाही को मारी टक्कर,हादसे में सिपाही गंभीर रूप से हुआ घायल,सिपाही को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर किया रेफर,बोलेरो सहित चालक पुलिस हिरासत में,संडीला के मोहल्ला इमलिहाबाग की घटना.

➡️शाहजहांपुर- 1 करोड़ 26 लाख की चरस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार,चरस के साथ 3 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तस्करों के पास से 630 ग्राम चरस बरामद किया गया,शाहजहांपुर के थाना खुटार पुलिस को मिली कामयाबी.

➡️बागपत- ट्रैक्टर से स्टंट करते हुए युवक का वीडियो वायरल,वीडियो में हाईवे पर स्टंट करते दिख रहा युवक,ट्रैक्टर की स्टीयरिंग छोड़ खड़ा होकर नाच रहा युवक,मेरठ – बागपत हाईवे पर स्टंट कर रहा है युवक,सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡️हरदोई- टेम्पो चालक की पिटाई से टेंपो चालकों में आक्रोश,सड़क किनारे टेंपो खड़ा करने पर चालक को पीटा,पहले भी कई चालकों को पीट चुके हैं दबंग,टेंपो चालकों ने इकट्ठा होकर कोतवाली में दी तहरीर,शाहाबाद कोतवाली के अल्लाहपुर तिराहे का मामला.

➡️अमरोहा- पुलिस ने कुलदीप हत्याकांड का किया खुलासा,पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा था,हत्या के लिए 2 लाख रुपये की सुपारी दी थी,पुलिस ने पत्नी सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया,हत्या को घटना दिखाना चाहते थे सभी आरोपी,थाना आदमपुर पुलिस ने किया खुलासा.

➡️बाराबंकी – जमीन विवाद में बहनों ने भाई पर किया हमला, विवाद के दौरि मारपीट में बहन भी हुई घायल, घायलों को पुलिस ने मेडिकल के बाद अस्पताल भेजा, जैदपुर थाना क्षेत्र के मौलवी कटरा की घटना.

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की मुलाकात,राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के साथ की शिष्टाचार भेंट,जेपी नड्डा के साथ उनकी पत्नी भी रहीं मौजूद,दूसरी बार बीजेपी अध्यक्ष चुने जाने के बाद मिले,राष्ट्रपति भवन में पत्नी संग राष्ट्रपति से मिले.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button