WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें………11.09.22

शेखर न्यूज़ पर रात 8 बजे की बड़ी खबरें………11.09.22

➡लखनऊ- द्वारिकापीठ शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी का निधन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की, ‘स्वरूपानंद जी का ब्रह्मलीन होना संत समाज की अपूरणीय क्षति’, ‘प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने परमधाम में स्थान दें’, शोकाकुल हिंदू समाज को यह दुःख सहने की शक्ति दें-सीएम

➡लखनऊ- द्वारिकापीठ शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी का निधन, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गहरा शोक व्यक्त किया, स्वरूपानंद जी के ब्रह्मलीन होने पर गहरा शोक जताया, अखिलेश ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की, एक विशिष्ट विद्वान को हमने खो दिया है-अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- हनुमानगढ़ी के महंत भवनाथ दास मेदांता में भर्ती, सपा अध्यक्ष ने अखिलेश यादव ने जाना हालचाल, मेदांता पहुंच कर अखिलेश यादव ने जाना हालचाल, मेदांता अस्पताल में महंत भवनाथ दास का इलाज जारी, डॉक्टरों से मुलाकात कर अखिलेश ने जाना हाल.

➡लखनऊ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल ग्रेटर नोएडा में कार्यक्रम,IDF वर्ल्ड डेयरी समिट 2022 का उद्घाटन करेंगे PM,पीएम मोदी कल डेयरी समिट का उद्घाटन करेंगे,50 देशों के 1500 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल होंगे,सीएम योगी आदित्यनाथ भी साथ मौजूद रहेंगे.

➡लखनऊ- हजरतगंज पुलिस ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार, मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार, 5 किलो 100 ग्राम अवैध गांजे के साथ तस्कर अरेस्ट, पुलिस ने वन विभाग के गेट के पास से किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- विकास प्राधिकरण में फर्जीवाड़ा करने का आरोपी गिरफ्तार,अभियुक्त सिल्वर हाईट फ्लैट विजयखंड से किया गिरफ्तार,गिरफ्तार अभियुक्त दस्तावेजी कूटरचित कर किया फर्जीवाड़ा,गोमतीनगर पुलिस टीम को मिली सफलता.

➡लखनऊ- AAP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ने जारी की लिस्ट, प्रकोष्ठ ने जिला अध्यक्षों की सूची जारी की, 50 जिला अध्यक्षों को दी जा चुकी जिम्मेदारी- शकील मलिक, AAP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की तीसरी लिस्ट जारी.

➡एटा – RSS के प्रांत संघचालक राजपाल सिंह का निधन, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शोक संवेदना व्यक्त की, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने भी संवेदना व्यक्त की, राजपाल सिंह के घर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की, राजपाल सिंह के निधन से हम सब स्तब्ध हैं- पाठक, ‘उच्चकोटि की चिकित्सा व्यवस्था के लिए संकल्पित हैं’, स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर करने के लिए पूरा प्रयास-पाठक, कमियों को लगातार दूर किया जा रहा है- ब्रजेश पाठक, देश और प्रदेश में कांग्रेस समाप्त हो चुकी है- पाठक.

➡गोरखपुर- बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने, हिंसा पर ADG सख्त, ADG अखिल कुमार ने सभी कप्तानों को लिखा पत्र, हिंसा करने वालों पर NSA के तहत कार्रवाई करने के निर्देश, वीडियो, भ्रामक मैसेज कर लोगों को डराया जा रहा- ADG, अफवाह पर थाना,चौकी प्रभारी, PRV दस्ता भ्रमणशील रहें- ADG, भिखारी, निराश्रित,विक्षिप्त को पीटेने पर NSA की हो कार्रवाई- ADG.

➡कासगंज- फर्जी चिटफंड कंपनी से करोड़ों की ठगी काम मामला, पुलिस ने कंपनी संचालकों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने 3 शातिर लोगों को किया गिरफ्तार, आम जनता को जाल में फंसा कर करते थे ठगी, कार और बाइक इनाम में देने का देते थे लालच, दस्तावेज मोबाइल,स्वीप मशीन, अन्य सामान बरामद, सोरों कोतवाली क्षेत्र के प्रहलादपुर का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- संदिग्ध हालात में विवाहिता की ससुराल में हुई मौत,विवाहिता को देखने पहुंचे चाचा को पड़ा दिल का दौरा,इलाज के दौरान चाचा की भी हुई मौत,मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप,‘जहर देकर विवाहिता की हत्या करने का आरोप’,पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज,बेवाना थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव की घटना.

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे प्रयागराज,सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ कर रहे बैठक,शंकराचार्य स्वरूपानंद जी के निधन पर दु:ख जताया,उन्होंने अपने जीवनकाल में बहुत कार्य किये हैं-केशव,’उनका जाना आध्यात्मिक जगत के लिए अपूर्णीय क्षति’,’ईश्वर से प्रार्थना है कि भगवान अपने श्री चरणों मे स्थान दें’

➡सम्भल- डॉक्टर के गलत इलाज से गर्भवती महिला की मौत,आयुर्वेद डॉक्टर कर रहा था अंग्रेजी दवाई से इलाज,मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा,अस्पताल में महिला समेत तीसरी मौत का मामला,स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल सील करने की कर्रवाई की,बहजोई कोतवाली कस्बा के हार्दिक नर्सिंग होम की घटना.

➡कुशीनगर- सिरफिरे युवक ने महिला पर किया जानलेवा हमला, युवक ने एक तरफा प्यार में महिला पर किया हमला, महिला का गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया, खुद भी चाकू मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की, गंभीर हालत में दोनों जिला अस्पताल में भर्ती हुए, नेबुआ नौरंगिया थाने के बेलवा घाट गांव का मामला.

➡अमरोहा- DCO ने बैठक के दौरान कर्मचारी से की अभद्रता, गन्ना सुपरवाइजर को भरी बैठक में दी गाली-गलौज, आक्रोशित गन्ना सुपरवाइजरों ने किया विरोध प्रदर्शन, DCO अजय सिंह पर गाली गलौच का लगाया आरोप, DCO को हटाए जाने की मांग को लेकर दिय़ा धरना, गन्ना समिति के बैठक में DCO ने की अभद्रता.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-मां श्रृंगारगौरी केस को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, कल मामले में सुनवाई को लेकर पुलिस कमिश्नर ने दिए निर्देश, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर वाराणसी में धारा लागू की गई, पुलिस कमिश्नर ने जनपद में धारा 144 लागू किए जाने की पुष्टि, सभी थाना प्रभारी और अधिकारियों के साथ कमिश्नर ने की बैठक.

➡फतेहपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान, अखिलेश यादव पर केशव मौर्य का निशाना, कुनबे के आखिरी सुल्तान थे अखिलेश-केशव, अब उनका कोई भविष्य नहीं- केशव मौर्य, मैं पिछड़े वर्ग से आता हूं – केशव मौर्य, इसलिए अखिलेश मेरे ऊपर हमला करते हैं-केशव, अखिलेश को खतरा अपने परिवार से है-केशव.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस की सुनवाई से जुड़ा मामला, 12 सितंबर को जिला जज की अदालत सुनाएगी फैसला, केस सुनवाई योग्य है या नहीं इसपर आएगा फैसला, फैसला से पहले वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस अलर्ट, कोर्ट परिसर के चप्पे-चप्पे की हुई चेकिंग, CCTV कैमरा और कंट्रोल रूम की भी हुई चेकिंग.

➡उन्नाव- मंदिरों में चोरी करने वाले चोरों को तालिबानी सजा, चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांधकर पीटा, दोनों शातिर चोरों ने मंदिर से घंटे चोरी किए थे, चोरों को तालिबानी सजा का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने दोनों चोरों को हिरासत में लिया, सोहरामऊ के सरायजोगा बारगदही बाबा का मामला.

➡मथुरा- बांके बिहारी मंदिर में चला चेकिंग अभियान, एसएसपी के निर्देशन में चला चेकिंग अभियान, सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए चेकिंग, बांके बिहारी मंदिर परिसर के आसपास भी चेकिंग, चेकिंग के दौरान पुलिस की कई टीमें रहीं मौजूद, डॉग स्क्वायड और आधुनिक उपकरणों से गई चेकिंग.

➡सुल्तानपुर- सर्राफा व्यापारी की दुकान से दिनदहाड़े लूट, सोने के जेवरात लेकर फरार हुए बदमाश, करीब 3 लाख रुपए के जेवर की लूट हुई, बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया, नौकर को पुलिस ने पूछताछ के लिये हिरासत में लिया, नगर कोतवाली क्षेत्र के बाबा आभूषण भंडार का मामला.

➡बस्ती- किसानों के सिंचाईं मोटर चोरों को पुलिस ने पकड़ा, मुखबिरी पर मोटर बेचने की जानकारी पर पहुंची पुलिस, चोरी के 7 सिचाईं करने वाले मोटर को किया बरामद, नगर. कप्तानगंज क्षेत्र में चोरी की घटना को दिया अनजाम, नगर थाना के कुसमौर के पास से पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡हरदोई- मोहल्ले में देह व्यापार का आरोप लगाकर की शिकायत, SP कार्यालय पहुंचकर मोहल्ले वालों ने रोक की मांग की, पुनर्वास के लिए काशीराम कॉलोनी में आवास दिए गए थे, लड़कियां बुलाकर देह व्यापार का धंधा कराने का आरोप, कोतवाली शहर के वार्ड नंबर 10 का पूरा मामला.

➡पीलीभीत- लापता व्यापारी का शव मिलने का मामला, शव को हाइवे पर रखकर परिजनों ने लगाया जाम, सुनगढ़ी इंस्पेक्टर पर कार्रवाई पर अड़े आक्रोशित परिजन, इंस्पेक्टर ने FIR कराने गए परिजनों से की थी बदसलूकी, बीसलपुर इलाके के पीलीभीत-शाहजहांपुर हाइवे का मामला.

➡अमरोहा- गन्ना पर्यवेक्षक के साथ अभद्रता का मामला, भरी बैठक में गन्ना पर्यवेक्षक को दी थी गाली, पूर्व मंत्री अशोक कटारिया का भाई है सुपरवाइजर पंकज, DCO के खिलाफ सुपरवाइजरो का धरना, डीसीओ को हटाने की मांग कर रहे पर्यवेक्षक, अमरोहा गन्ना समिति का मामला.

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर पुलिस और GRP को सफलता, स्टेशन के आउटर पर महिला से गैंगरेप का खुलासा, पुलिस,GRP ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, अभियुक्त स्टेशन पर कबाड़ बिनने का काम करते थे, रेलवे स्टेशन के पास से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡बस्ती- ADG गोरखपुर के आदेश के बाद भी नही रुकी अफवाह,अर्ध विक्षिप्त नेपाली युवक की ग्रामीणों ने की पिटाई,ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने विक्षिप्त युवक समेत अन्य लोगों को आई थाने,छावनी थाना क्षेत्र के शक्तिपुर गांव का मामला.

➡आगरा- शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, नौसेना कमांडो का का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव, शहीद के दर्शन के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, सांसद,विधायक,पूर्व मंत्री महेंद्र अरिदमन सिंह ने दी श्रंद्धाजलि, खैरागढ़ थाना क्षेत्र के बसई में पहुंचा हरेश का पार्थिव शरीर.

➡गाजियाबाद- आधा दर्जन झुग्गी झोपड़ियों में लगी भीषण आग, झुग्गियों में रखे हुए कपड़ों में लगी भीषण आग, दमकल की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी, इलाके में अफरा-तफरी का माहौल, कोई जनहानि नहीं, नंदग्राम थाना क्षेत्र के सिहानी गांव की घटना.

➡चंदौली- सामूहिक विवाह में हुई गड़बड़ी की जांच शुरू, समाज कल्याण के उप निदेशक को सुनाया दर्द, अफसरों ने लाभार्थियों के पायल,बिछिया को हड़पा, सामूहिक विवाह योजना को अफसरों ने किया तारतार, सदर ब्लाक परिसर में 10 जून को हुआ था कार्यक्रम.

➡मथुरा- यातायात का उल्लंघन करने वालों पर एक्शन, नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ियों को क्रेन से उठाया गया, एसएसपी अभिषेक यादव ने जनता से अपील की, यातायात नियमो का पालन करें- एसएसपी, गलत तरीके से वाहन को पार्क ना करें- एसएसपी.

➡मिर्जापुर- शराब के नशे में दो युवकों में जमकर मारपीट, 1 युवक के गले पर लोहे के सरिए से किया वार, एक युवक ने तोड़ा दम, दूसरे की हालत गम्भीर, घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर किया गया रेफर, शहर के पक्के पोखरा देशी ठेके के पास का मामला.

➡बागपत- भाकियू ‘मलिक’ के कार्यकर्ताओं की हुई बैठक, गन्ना बकाया मूल्य भुगतान को लेकर बैठक, किसान कई मुद्दों को लेकर तहसील का घेराव करेंगे, 12 सितंबर को बड़ौत तहसील का घेराव करेंगे किसान, गांगनौली गांव में किसानों ने की बैठक.

➡लखीमपुर- मंत्री जितिन प्रसाद ने दिवंगत विधायक को दी श्रद्धांजलि,दिवंगत अरविंद गिरी के परिजनों से मिले मंत्री जितिन,मंत्री जितिन प्रसाद ने परिजनों से मिलकर दी सांत्वना,अरविंद गिरी के निधन से BJP ने सच्चा सिपाही खो दिया- मंत्री

➡पीलीभीत- लापता व्यापारी का शव मिलने का मामला,3 घण्टे से हाइवे पर लोगो का प्रदर्शन जारी,व्यापारी का शव बीच हाइवे पर रखकर हंगामा,सुनगढ़ी इंस्पेक्टर मदन मोहन पर कार्रवाई की मांग,बीसलपुर के पीलीभीत शाहजहपुर हाइवे का मामला.

➡बिजनौर- तेज़ रफ़्तार बाइक ने बुर्जुग को मारी टक्कर, साइकिल सवार बुजुर्ग ने मौके पर तोड़ा दम, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया जाम, मौके पर पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम, थाना बढ़ापुर के कृष्ण नगर की घटना.

➡मिर्जापुर- भारी मात्रा में पकड़ा गया नशे का सिरप,2152 शीशी पकड़ा गया नशीला सिरप,5 लाख के ऊपर है बरामद नशीला सिरप,एक अभियुक्त वाराणसी जनपद का हुआ गिरफ्तार,देहात कोतवाली के भरूहना चौराहे के पास का मामला.

➡एटा- झोलाछाप डॉक्टर ने महिला की जान ली, गर्भपात कराते समय हुई महिला की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, किला रोड स्थित क्लीनिक में महिला की मौत, अलीगंज क्षेत्र के गांव झकरई का मामला.

➡बाराबंकी- तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई युवक घायल, लखनऊ-सुल्तानपुर की ओर जा रहा था बाइक सवार, ग्रामीणों की मदद से त्रिवेदीगंज सीएचसी पहुंचाया गया, थाना लोनी कटरा ओवर ब्रिज के पास की घटना.

➡बिजनौर- तेंदुए की दस्तक से ग्रामीणों में दहशत, ग्रामीणों ने की वन विभाग से शिकायत, ड्रोन कैमरे से तेंदुए की तलाश की शुरू, तेंदुए के हमले से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, वन रेंज के चतर भोजपुर क्षेत्र का मामला.

➡हरदोई- बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, बदमाशों ने युवक के पैर में मारी गोली, ग्रामीणों के पहुंचने पर बदमाश हुए फरार, युवक का मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी, लोनार क्षेत्र के ग्राम भीखपुर का मामला.

➡कानपुर देहात- मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फंदे से लटका शव देख परिजनों में मचा कोहराम, मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, अकबरपुर के UPSIDC कॉलोनी जैनपुर का मामला.

➡कन्नौज- 50 फीट ऊंचाई से गिरकर मजदूर हुआ घायल, ऊंचाई पर मशीन फिट करते वक्त हुआ हादसा, गम्भीर हालत में मजदूर जिला अस्पताल में भर्ती, सदर कोतवाली क्षेत्र के नसरापुर पट्टी में हुआ हादसा.

➡बलिया- रिटायर्ड फ़ौजी के घर से बंदूक चोरी, छत के सहारे घर में घुसकर चोरों ने बंदूक पार की, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुटी, सहतवार थाना क्षेत्र के नई बस्ती चांदपुर का मामला.

➡सोनभद्र- गैंगस्टर एक्ट का आरोपी छोटेलाल गिरफ्तार,आरोपी पर घोषित था 25 हजार का इनाम,आबकारी और आर्म्स एक्ट समेत कई मुकदमे दर्ज थे,रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡जालौन- ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत,दो लोगों की मौत से इलाके में मचा हड़कंप,लड़की को बचाने के चक्कर मे हुआ दर्दनाक हादसा,उरई कोतवाली के गांधी नगर इलाके की घटना.

➡लखमीपुर- करंट लगने से मां और बेटे की दर्दनाक मौत,खेत मे गिरे तार की चपेट में आए मां और बेटे,दो लोगों की मौत से इलाके में मचा हड़कंप,फूलबेहड़ के सुन्दरवाल गांव में हुआ हादसा.

➡आगरा- तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़कर पलटी, कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल, घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, ताजगंज इलाके के कलाल खेरिया का मामला.

➡एटा- घर में खेल रही नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी रिश्तेदार को हिरासत में लिया, घटना 4 दिन पहले की बताई जा रही है, कोतवाली देहात क्षेत्र की घटना.

➡मिर्जापुर- पुलिस का अपराधियो की धर पकड़ का विशेष अभियान,पुलिस ने 67 वांछित वारंटियों को किया गिरफ्तार,जनपद के 14 थाने से गिरफ्तार हुए वांछित अभियुक्त.

➡बरेली- 35 लाख कीमत की शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, तस्करों के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर का मामला.

➡बरेली- 3 दिन से लापता व्यक्ति का शव मिला, खेत में पड़ा मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिथरी चैनपुर क्षेत्र के नरियावल की घटना.

➡हरिद्वार- हरिद्वार में 2 लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप, पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या की, बेटे ने हत्यारी सौतेली मां की गला दबाकर हत्या की, पिता की हत्या होते देख बेटे को आया था गुस्सा, बहादराबाद थाना क्षेत्र के मगरूमपुर की घटना.

➡हल्द्वानी- यूथ कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया, कांग्रेस ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका, भर्ती घोटाले में दोषियों पर कार्रवाई की मांग, नर्सिंग के 2621 पदों पर तत्काल नियुक्ति मिले- कांग्रेस.

➡हरिद्वार- पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतारा, पिता की हत्या होते देख बेटे को आया गुस्सा, बेटे ने सौतेली मां की गला घोटकर हत्या की, बहादराबाद थाना क्षेत्र के मगरूमपुर की घटना.

➡रुड़की- पुलिस ने पकड़े तीन मुन्नाभाई, दूसरे के स्थान पर दे रहे थे परीक्षा, तीनों आरोपी IBPS की परीक्षा दे रहे थे, पर्यवेक्षक ने मुकदमा दर्ज कराया था, भगवानपुर पुलिस को मिली सफलता.

➡ऋषिकेश- कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला का बयान, महिलाओं को 30 फीसदी आरक्षण का मामला, हाईकोर्ट के स्टे के बाद आरक्षण पर रोक, कोर्ट में सरकार ने कमजोर पैरवी की- जयेंद्र.

➡दिल्ली- देश में प्रधानमंत्री टीवी मुक्त भारत अभियान जारी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 9 सितंबर को शुरुआत की थी, 2025 तक भारत को टीबी से मुक्त करने का उद्देश्य, 2 दिनों में 178443 लोगों को उपचार में सहायता की गई.

➡दिल्ली- द्वारिकापीठ शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी का निधन, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गहरा दुख व्यक्त किया, ये पूरे समाज के लिए एक अपूर्णीय क्षति है-प्रियंका गांधी, ‘ईश्वर से प्रार्थना है कि अनुयायियों को कष्ट सहने का साहस दें’

➡भोपाल- द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद का निधन, शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का निधन, एमपी के नरसिंहपुर में शंकराचार्य स्वरूपानंद का निधन, 99 साल की उम्र में स्वामी स्वरूपानंद का निधन, द्वारका पीठ के शंकराचार्य थे स्वामी स्वरूपानंद, लंबे समय से बीमार चल रहे थे स्वामी स्वरूपानंद, मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में ली अंतिम सांस.

Related Articles

Back to top button