WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……17.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी खबरें……17.08.22

➡लखनऊ- महिला ने गोमती नदी में कूदकर की आत्महत्या , किसी बात को लेकर नाराज को हकर घर से भागी थी, इंदिरानगर निवासी ने पत्नी के रूप में की शिनाख्त, महिला का चल रहा था इलाज,नाराज होकर घर से भागी, पति ने इंदिरानगर थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी, 15 अगस्त की शाम महिला ने गोमती में लगाई थी छलांग।

➡लखनऊ- गोरखपुर में पत्नी से अवैध संबंध के शक में हत्‍या का मामला , पूर्व विधायक डॉ. विजय कुमार की जमानत याचिका खारिज, इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने याचिका की खारिज, वर्ष 2015 में हुए, शिखर हत्याकांड मामले में याचिका खारिज, गोरखपुर के बांसगांव से पूर्व बसपा विधायक थे विजय कुमार, अवैध संबंध होने के शक में हत्याकांड को अंजाम दिया था।

➡लखनऊ- चोरी के आरोप में युवक को दी गई तालिबानी सज़ा, खंबे में बांधकर बेल्ट से जमकर की गई पिटाई , वायरल वीडियो में बेरहमी से युवक को पीटा जा रहा , घंटाघर के पास युवक को दी गई तालिबानी सजा, खुलेआम दबंग बेल्ट से पीटते रहे पुलिस नदारद, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के घंटाघर का मामला।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, सहारनपुर,मुजफ्फरनगर,शामली का दौरा करेंगे, सुबह 10 बजे सहारनपुर के सरसावा पहुंचेंगे CM, 10.20 बजे आगमन,पुलिस लाइन,सहारनपुर, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक, 2 विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, 12.30 विकास कार्यक्रमों की मंडलीय समीक्षा बैठक, 3.15 बजे मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, मुजफ्फरनगर के जानसठ और शामली के बन्तीखेड़ा पहुंचेंगे, जनप्रतिनिधियों, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, 5.35 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी।

➡सहारनपुर – सीएम योगी आदित्यनाथ का आज सहारनपुर दौरा, सहारनपुर में मंडलीय समीक्षा करेंगे सीएम योगी , सीएम अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक, निर्माणाधीन शाकुंभरी देवी यूनिवर्सिटी का करेंगे निरीक्षण , जिला प्रशासन सीएम के दौरे को लेकर तैयारियां की पूरी।

➡झांसी- आजादी के अमृत महोत्सव पर तिरंगा रैली , महिला पुलिस कर्मियों ने जमकर किया डांस, तिरंगा लेकर देशभक्ति के गीतों पर लगाए ठुमके, महिला थाना प्रभारी ने भी जमकर किया डांस, तिरंगा रैली कोतवाली होते हुए इलाइट तक पहुंची, महिला पुलिस ने देशभक्ति गीतों पर किया डांस।

➡बुलंदशहर- 13 अगस्त को युवक को गोली मारने का मामला , इलाज के दौरान अस्पताल में युवक की हुई मौत, अलीगढ़-बुलंदशहर मार्ग पर शव रखकर पर लगाया जाम, 13 अगस्त को ससुराल में युवक को मारी थी गोली, गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव रखकर लगाया जाम, बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र में हुई थी घटना।

➡उन्नाव- उन्नाव में स्वास्थ्य व्यवस्था की हकीकत आई सामने, स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों की घोर लापरवाही दिखी, बिजली न होने पर टार्च की रोशनी में किया इलाज, टार्च की रोशनी में उपचार करते दिखे डॉक्टर, विद्युत आपूर्ति ठप होने से अस्पताल में अफरा तफरी, बांगरमऊ CHC की बदहाली का वीडियो वायरल।

➡अलीगढ़- चंडौस में दुकान को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, मामला दो समुदायों का होने पर फोर्स मौजूद, एक पक्ष ने मारपीट,अभद्रता का लगाया आरोप, एक आरोपी पर पुलिस के साथ भी अभद्रता का आरोप, पुलिस ने आरोपी पूर्व प्रधान को हिरासत में लिया, चंडौस थाना इलाके के कस्बा का मामला।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में गाड़ी ड्राइवर को दी गई तालिबानी सजा, लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट के संचालक ने अपने ड्राइवर को पीटा , लोहे के राड से ड्राइवर को बेरहमी से जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वारयल, ड्राइवर गोदाम के अंदर डंडे से बेरहमी से की पिटाई, ड्राइवर को 20 हज़ार रुपये डीजल के लिए दिए थे, संचालक ने 20 हज़ार के डीजल में चोरी का आरोप लगाया , मझोला के लक्ष्मी ट्रांसपोर्ट का मामला बताया जा रहा।

➡मैनपुरी- मैनपुरी में पानी वाली दाल की जांच करते एसपी, पुलिस जवानों को कच्ची रोटी, दाल के नाम पर पानी, यूपी पुलिस के जवानों को ये रूटीन खाना मिलता है, कैंटीन के फण्ड को अफसर डकार जा रहे हैं , पशु भी न खा पाए ऐसा खाना खाने पर मजबूर हैं, मैंनपुरी के SP खुद ही स्वीकार कर रहे हैं।

➡दिल्ली- बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई , बीजेपी कोर ग्रुप की लगभग 3 घंटे चली बैठक, अमित शाह ने कहा कोई बहाना नहीं चाहिए, ‘पूरी आक्रमकता से साथ जंगलराज का विरोध करें’, बिहार को लेकर कोई बड़ा ऐलान हो सकता है, दिल्ली भाजपा मुख्यालय पर कोर ग्रुप की हुई बैठक।

➡दिल्ली- कांग्रेस आज देश भर में महंगाई चौपाल लगाएगी , 28 अगस्त को दिल्ली में कांग्रेस का हल्ला बोल, हफ्तेभर चलेगा कांग्रेस का महंगाई चौपाल, रामलीला मैदान में ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली , कांग्रेस का देश में महंगाई के खिलाफ बड़ा आंदोलन, कांग्रेस 17 से 23 अगस्त तक महंगाई चौपाल लगाएगी , सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों, खुदरा बाजारों में चौपाल।

➡दिल्ली- PM मोदी के नेतृत्व में आज कैबिनेट की बैठक, आज सुबह 11 बजे होगी केंद्रीय कैबिनेट की बैठक।


Related Articles

Back to top button