WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…… 26.08.2022

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…… 26.08.2022

➡लखनऊ- एलडीए वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी ने की बड़ी कार्रवाई,सृष्टि अपार्टमेंट में अव्यवस्था मिलने पर एक्शन,LDA वीसी ने अधिशासी अभियंता को चार्जशीट दी,अवर अभियंता के खिलाफ निलम्बन की संस्तुति,कार्यदायी संस्था पर 25-25 लाख का जुर्माना,मेसर्स एशिया कान्सट्रक्शन पर लगा जुर्माना,बाबे इन्फ्राटेक, वरूण कान्सट्रक्शन पर जुर्माना,पैन्थर्स सिक्योरिटी सर्विसेज पर 5 लाख जुर्माना,एक माह में अधूरे कार्य पूरे करने का अल्टीमेटम.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,कानपुर की मेट्रो सेवा का आधार बनेंगी इलेक्ट्रिक बसें-CM,CM योगी ने 42 इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी,लखनऊ से नैमिष के लिए शुरू होगी हेलीकॉप्टर सेवा-CM,कोविड प्रबंधन में आईटीएमएस से मिली मदद-CM,भारत के वैदिक ज्ञान की धरोहर है नैमिषारण्य-CM,यूपी में सफल रहा स्वच्छ भारत मिशन-सीएम

➡लखनऊ- कृष्णानगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,24 घंटे में छेड़छाड़ के आरोपी की गिरफ्तारी,मेट्रो ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ का लगा आरोप,अभियुक्त शशि शेखर सिंह की हुई गिरफ्तारी,नशे की हालत में युवती से की थी छेड़खानी,पीड़िता ने कृष्णनगर थाने में दर्ज कराया था केस.

➡लखनऊ- लुलु मॉल की पार्किंग से चोरी हुई गाड़ी,स्टाफ पार्किंग से चोरी हो गई गाड़ी,लुलु मॉल के कर्मचारी की गाड़ी हुई चोरी,लुलु मॉल की पार्किंग में गाड़ियां सुरक्षित नहीं,सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा हुआ दर्ज.

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आगमन, 26 को लखनऊ आएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 3 दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे राजनाथ सिंह, कई योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे.

➡लखनऊ- CM योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया,मुरादाबाद में हुए हादसे में जनहानि पर दुःख जताया,दुर्घटना में घायल लोगों के इलाज के निर्देश दिए.

➡कन्नौज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,2024 में 2014 का रिकॉर्ड टूटेगा- केशव मौर्य,80 में सभी 80 सीटें BJP जीतेगी-केशव मौर्य,पहले की सरकार में कुछ का साथ, कुछ का विकास था-केशव,अपराधियों का साथ और गरीबों का उपहास होता था-केशव,केजरीवाल देश के सबसे झूठे मुख्यमंत्री हैं- केशव मौर्य,विपक्ष को भाजपा का काम नहीं दिख रहा है-केशव,संगठन हमेशा सरकार से बड़ा होता है- केशव मौर्य,हमें संगठन ने ही यहां तक पहुंचाया है- केशव मौर्य,संगठन का फैसला सभी को मंजूर होता है- केशव

➡फर्रुखाबाद- जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर से मारपीट मामला,दबंगों ने अवैध वसूली के चलते की थी मारपीट,बेखौफ दबंग महिला डॉक्टर को पीटते रहे,सीओ सिटी समेत पुलिसकर्मी बने रहे मूकदर्शक,पुलिस ने महिला डॉक्टर पर ही दर्ज किया मुकदमा,DM ने महिला डॉक्टर पर दर्ज मुकदमे के लिया संज्ञान,दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के दिए आदेश,डीएम के आदेश पर दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज,कोतवाली के जिला अस्पताल लोहिया का मामला.

➡मेरठ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मेरठ आएंगे,10.30 बजे कूड़ा गाड़ियों को दिखाएंगे हरी झंडी,11.00 बजे BJP नेता,जनप्रतिनिधियों से बैठक,12.00 बजे से अधिकारियों से मंडलीय समीक्षा,2.30 बजे विश्वविद्यालय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी,विवि प्रेक्षाग्रह में टेबलेट वितरण करेंगे सीएम,3.45 बजे हापुड़ रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी,शासन से जारी हुआ सीएम योगी का प्रोटोकॉल.

➡बुलंदशहर- 4 शातिर शूटरों को बुलंदशहर पुलिस ने किया अरेस्ट,खुर्जा कोर्ट परिसर में बड़ी घटना को देने वाले थे अंजाम,कोर्ट परिसर में हत्या की घटना को देने जा रहे थे अंजाम,15 जुलाई को खुर्जा में हुआ था इदरीश हत्याकांड,मृतक के बेटे मुख्य आरोपी की हत्या की रची थी साजिश,शूटरों को आरोपी सरफराज की हत्या की सुपारी दी थी,बुलंदशहर पुलिस ने खौफनाक साजिश को किया नाकाम.

➡वाराणसी- ज्योतिर्लिंग लॉर्ड विश्वेश्वर के वाद मित्र को धमकी,पाकिस्तान के नम्बर से आया धमकी भरा मैसेज,कटे हुए सिर के फोटो के साथ मिली धमकी,वाद मित्र हरिहर पांडेय को जान की मिली धमकी,हाईकोर्ट में चल रहा है पुरातात्विक सर्वेक्षण को लेकर केस,ज्ञानवापी को लेकर पहले केस के वादी हैं हरिहर पांडेय,1991 से ज्ञानवापी को लेकर लड़ रहे है मुकदमा.

➡उन्नाव- युवक को तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल,वीडियो में युवक रुपए देने,जान की भीख मांग रहा,नौकरी के नाम पर 50 हजार न देने पर पिटाई,दिल्ली में रह रहे पड़ोसी गांव के दबंगों ने पीटा,वीडियो देख पिता ने अचलगंज थाना में दी तहरीर,4 दिन बीतने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई,अचलगंज के पोटरिहा में रहता हैं युवक का परिवार.

➡मुरादाबाद- स्क्रैप गोदाम में आग लगने से दर्दनाक हादसा,आग में झुलसने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत,2 महिलाओं और 3 बच्चों की मौके पर मौत,डीएम और एसएसपी घटना स्थल पर पहुंचे,फायर ब्रिगेड की 5 टीमें आग बुझाने में जुटी,आग में फंसे 7 लोगों को सुरक्षित निकाला गया,थाना गलशहीद क्षेत्र के लंगड़े की पुलिया की घटना.

➡प्रयागराज- अवैध प्लाटिंग करने वालों पर पीडीए की कार्रवाई,झूसी इलाके में 28 बीघे की अवैध प्लॉटिंग ध्वस्त,उदय प्रताप श्रीवास्तव ने 20 बीघे में की थी प्लॉटिंग,बऊ यादव ने 8 बीघे जमीन पर की थी अवैध प्लॉटिंग,बिना ले आउट के अवैध तरीके से हो रही थी प्लॉटिंग,PDA टीम ने अवैध प्लाटिंग पर निर्माण किए ध्वस्त.

➡अलीगढ़- ABVP कार्यकर्ताओं और कॉलेज प्रशासन में झड़प,ABVP कार्यकर्ताओं ने प्रिंसिपल का फूंका पुतला,पुतला जलते हुए पुलिस-कार्यकर्ताओं में खींचतान,ABVP कार्यकर्ता और कॉलेज प्रशासन बैठे धरने पर,दोपहर से शुरू हुआ हंगामा शाम तक है जारी,गांधी पार्क थाना क्षेत्र में है वार्ष्णेय डिग्री कॉलेज.

➡सहारनपुर- शाहजहांपुर बॉर्डर पर अवैध खनन परिवहन,रिश्वत लेकर खनन वाहनों को मिलता है पास,खनन, ओवरलोड वाहनों से वसूली का वीडियो,चौकी पर तहसीलकर्मी कर रहा है अवैध वसूली,वीडियो वायरल होने पर SDM ने शुरू की जांच,सरसावा थाने के शाहजहांपुर बॉर्डर चौकी का मामला.

➡हाथरस- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर,2 व्यक्तियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,बाइक सवार एक ही दर्दनाक मौत, एक घायल,पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हाथरस गेट क्षेत्र के हतीसा पुल की है घटना.

➡कुशीनगर- कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही कल पहुंचेंगे कुशीनगर,कल 3 बजे मोदी@20 पुस्तक का करेंगे विमोचन,भाजपा द्वारा बुद्धा पीजी कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित,दुदही ब्लॉक में किसान कल्याण केंद्र का करेंगे लोकार्पण,निजी कार्यक्रमों में बाद देवरिया के लिए होंगे रवाना.

➡लखीमपुर- खबर का बड़ा असर,ट्रैक्टर लगाकर मकान गिराने का मामला,SO दीपक राठौर को लाइन हाजिर किया ,SSI राजेश यादव को लाइन हाजिर किया,दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए,मकान गिरने के मामले में SP का एक्शन.

➡अमरोहा- भूपेंद्र चौधरी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर खुशी,शिक्षक विधायक हरी सिंह ढिल्लो के आवास पर जश्न,भूपेंद्र चौधरी के समधी हैं MLC हरि सिंह ढिल्लो,भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को खिलाई मिठाई,ढोल नगाड़ों की थाप पर मनाया गया जश्न.

➡अमेठी- अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का 2 दिवसीय दौरा,27-28 अगस्त को अमेठी में रहेंगी स्मृति ईरानी,27 को कादू नाला में शहीद स्मारक पर माल्यार्पण,ईको पर्यावरण स्थल का भी करेंगी लोकार्पण,कई परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास करेंगी.

➡चित्रकूट- ग्रामोद्योग मंत्री राकेश सचान पहुंचे चित्रकूट,उच्च प्राथमिक विद्यालय सरैया का किया निरीक्षण,मंत्री ने कलेक्ट्रेट परिसर में समीक्षा बैठक की,चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल भी रहे मौजूद,डीएम,एसपी समेत आलाधिकारी भी रहे मौजूद.

➡बुलन्दशहर- मां ने नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंका,रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग,जख्मी नवजात को अस्पताल में कराया भर्ती,अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत,जहांगीराबाद कोतवाली के जलीलपुर का मामला.

➡अमेठी- खेत में युवक का शव मिलने का मामला,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,एसपी ने मृतक के परिजनों से मुलाक़ात की,घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात,गौरीगंज कोतवाली के गौसपुर गांव का मामला.

➡इटावा- एक परिवार के 4 बच्चे फूड प्वॉइजनिंग का शिकार,बीमार बकरी के दूध की चाय पीने से बिगड़ी तबीयत,4 बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,थाना सैफई क्षेत्र के कुम्हावर गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- बदमाश शहनवाज पर हुई बड़ी कार्रवाई,हत्यारे बदमाश की लाखों की संपत्ति कुर्क,8 लाख रुपयों की संपत्ति पर कार्रवाई,बदमाश पर लूट, हत्या के 21 केस दर्ज,बुढ़ाना थाने में हिंडन पुल पर कार्रवाई.

➡कन्नौज- कम्पोजिट विद्यालय में शिक्षक बने डिप्टी सीएम,डिप्टी CM केशव मौर्य ने छात्र-छात्राओं से पूछे सवाल,बच्चों को मन लगाकर पढ़ने की दी नसीहत,सदिर ब्लॉक के बहरीन गांव में है कम्पोजिट विद्यालय.

➡वाराणसी- पीएम मोदी ने कमिश्नर से फोन पर ली जानकारी,वाराणसी में बाढ़ की स्थिति के बारे में ली जानकारी,बाढ़ और राहत कार्यों के बारे में ली जानकारी,लोगों की हरसंभव मदद के लिए निर्देशित किया.

➡अमेठी- जमीन के विवाद में व्यक्ति की हत्या मामला,2 अभियुक्तों को मोहनगंज पुलिस ने किया अरेस्ट,6 नामजद आरोपियों को पहले हो चुकी गिरफ्तारी,मोहनगंज थाने के गुलाबगंज गांव का था मामला.

➡आगरा- जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष,खूनी संघर्ष में 4 महिलाओं समेत 8 लोग घायल,2 गंभीर घायलों को आगरा रेफर किया गया,थाना एत्मादपुर क्षेत्र के गांव रायपुर का मामला.

➡मुरादाबाद- स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग,फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंची,आग ऊपरी दो मंजिल तक पहुंची,रेस्क्यू करके घर से लोगों को निकाला गया,गलशहीद थाना इलाके की घटना.

➡सहारनपुर- राशन की दुकान को लेकर संघर्ष,कोटेदारी लेने को लेकर 2 पक्ष भिड़े,जबरदस्त मारपीट का वीडियो वायरल,संघर्ष के बाद गांव में पुलिस तैनात,गंगोह के दौलतपुर गांव का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी में रौदरूप दिखा रही है गंगा,सहायक नदी वरुणा का भी बढ़ा जलस्तर,चेतावनी बिंदु के पार पहुंचा गंगा का जलस्तर,खतरे के निशान से 1 मीटर नीचे बह रही गंगा.

➡सम्भल- आग से झुलसकर महिला की संदिग्ध मौत,सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन,शव को छोड़कर ससुराल वाले हुए फरार,थाना बहजोई के गांव मदाला का मामला.

➡हापुड़- पुलिस और गोतस्करों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से गौतस्कर घायल, एक गौतस्कर मौके से हुआ फरार, धौलाना पुलिस ने गौतस्कर को किया अरेस्ट.

➡अमेठी- कोतवाली और तहसील परिसर में हुआ जलभराव,सुचारू रूप से जल निकासी न होने से जलभराव,जलभराव से अफसरों, कर्मचारियों को हुई परेशानी.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का कल का कार्यक्रम,सुबह 9 बजे हेली सर्विस का करेंगे फ्लैग ऑफ,देहरादून से अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ के लिए हेली सर्विस,9.45 बजे एम्स ऋषिकेश में PICU का शुभारम्भ.

➡देहरादून- यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया की बढ़ी मुश्किलें,एनबीडब्ल्यू के बावजूद नहीं किया सरेंडर,DGP ने 25 हजार का इनाम घोषित किया,बॉबी कटारिया पर कस रहा कानूनी शिकंजा.

➡दिल्ली- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज दिल्ली में होंगे, गृहमंत्री अमित शाह से भी करेंगे मुलाकात,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी करेंगे मुलाकात,प्रधानमंत्री मोदी से भी मिलने का मांगेंगे समय.

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button