WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 17.10.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 17.10.2022

➡️लखनऊ- दिवाली,छठ पूजा को लेकर सीएम योगी ने ली बैठक,हर्षोल्लास के साथ मनाए पर्व-त्योहार- सीएम योगी,नागरिक सुविधाओं में कोई न हो कमी-सीएम योगी,त्योहारों के सुचारू आयोजन के लिए दिए दिशा-निर्देश,आबादी से दूर हों पटाखों की दुकान,गोदाम- सीएम,हर जगह हो फायर टेंडर के पर्याप्त इंतज़ाम-मुख्यमंत्री,अराजक तत्वों के साथ कठोरता से निपटेगी पुलिस-CM,बलिया ददरी में पशु मेले का आयोजन स्थगित-CM,हर शहर में सुचारू ट्रैफिक का बनाएं प्लान- सीएम,संवेदनशील क्षेत्रों में करें अतिरिक्त फोर्स रहेगी-सीएम,खान-पान की चीजों में मिलावटखोरी स्वीकार नहीं-CM।

➡️लखनऊ- PET एग्जाम के बाद शहर की ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त,ट्रैफिक जाम के कारण रेंग रही वाहनों की कतार,रविवार की छुट्टी के बावजूद ट्रैफिक मैनेजमेंट फेल,ट्रैफिक जाम के जनता और मरीज दोनों परेशान,ट्रैफिक में फंसी एबुलेंस के मरीजों का हाल बुरा,राजधानी लखनऊ के कई इलाकों लगा भीषण जाम,पॉलीटेक्निक से मड़ियांव तक,रिंग रोड पर ट्रैफिक जाम।

➡️लखनऊ- राजधानी में दिनदहाड़े छात्रा के साथ दुष्कर्म,ऑटो ड्राइवर और साथी ने किया दुष्कर्म,छात्रा के विरोध पर सिर पर किया वार,छात्रा को हुसड़िया चौराहे पर फेंक फरार,अब तक पीड़िता को नहीं मिली FIR कॉपी,18 घंटे बाद छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा,विभूतिखंड थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- लखनऊ के विभूति खंड में युवती के साथ गैंगरेप,ट्यूशन पढ़ाने गई युवती से गैंगरेप की वारदात,ऑटो चालक और साथी ने युवती से किया गैंगरेप,हुसेड़िया चौराहे पर युवती को फेंककर हुए फरार,IPC की धारा-342,376-D,323,392,506 में FIR दर्ज।

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया,बुलंदशहर में हादसे में जनहानि पर दुःख व्यक्त किया,मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की,घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए-CM,घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

➡️ग्रेटर नोएडा- PET परीक्षा में दादरी आए छात्रों की करी गई सेवा,चाय,पानी और बिस्किट खिला कर की सेवा,मस्जिद और मदरसे के बाहर बैठने का किया इंतज़ाम,मुस्लिम समुदाय के लोगो ने छात्रों को परोसा खाना,हजारों की तादाद में परीक्षा देने आए थे अभ्यर्थी,मिहिरभोज डिग्री कॉलेज समेत कई जगहों पर था सेंटर,दादरी में देखने को मिली आपसी सौहार्द की मिसाल.

➡️बांदा- पंचायत भवन में मिला गौशाला कर्मी का शव,गौशाला कर्मी का शव मिलने से गांव में सनसनी,1 सप्ताह पूर्व ही नौकरी करने आया था युवक,प्रधान,रोजगार सेवक ने पुलिस को दी सूचना,फॉरेंसिक टीम समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे,हमीरपुर का रहने वाला बताया जा रहा युवक,पैलानी थाना क्षेत्र के अमलोर गांव की घटना।

➡️कन्नौज- खबर का सीएम योगी ने लिया संज्ञान,बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 2 मंत्रियों को कन्नौज भेजा,वनमंत्री अरुण कुमार,श्रममंत्री अनिल राजभर पहुंचे कासिमपुर,दोनों मंत्रियों ने बाढ़ पीड़ितों को बांटी बाढ़ राहत किट,जल्द तटबंध बनवाने,उच्चीकृत मार्ग बनवाने का आश्वासन।

➡️कौशाम्बी- एशियन यूथ चैंपियनशिप में जीता सिल्वर पदक,सुनीता ने 3 हजार मी. दौड़ में जीता सिल्वर पदक,कुवैत में हो रहा एशियन यूथ चैंपियनशिप का आयोजन,देश-प्रदेश में जिले का बढ़ाया मान खुशी की लहर,मंझनपुर के बरेई गांव की हैं होनहार सुनीता।

➡️मुजफ्फरनगर- शामली में आज भाकियू, किसानों का हल्लाबोल,शामली में 20 से ज्यादा ट्रैक्टरों पर केस से गुस्सा,राकेश टिकैत के नेतृत्व में कल शामली पंचायत,गन्ना भुगतान,हाईवे मुआवजा, बिजली पर पंचायत,किसान आंदोलन की तैयारी में है-राकेश टिकैत,किसान समस्या का समाधान आंदोलन है- टिकैत।

➡️सम्भल- दुकान से सामान खरीदने पर गुंडे की दबंगई,दुकानदारों से दबंग ने अभद्रता की,बाजार में हड़कंप,दबंग को कोतवाली ले गए पुलिस कर्मी,गुन्नौर कोतवाली के कस्बा बबराला का मामला.

➡️देहरादून- कानून व्यवस्था पर सीएम धामी ने दिए सख्त निर्देश,सभी घटनाओं का खुलासा जल्द किया जाए-सीएम,अपराधों को नियंत्रण पर सरकार हुई सख्त-सीएम धामी,DGP का पुलिस को फायरिंग पर 3 दिन का अल्टीमेटम,कारोबारियों की हत्याकांड, डकैती पर अल्टीमेटम-DGP,3 दिन में खुलासा न होने पर CO को हटाने के निर्देश-DGP,SSP को खुलासे न होने पर अपराध नियंत्रण नाकाम- DGP।

➡️हरिद्वार- नेताजी की अस्थियां नमामि गंगेघाट पर होंगी विसर्जित,सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर कार्यक्रम में बदलाव,पहले वीआईपी घाट पर होना था अस्थियों का विसर्जन, आज 12 बजे हरिद्वार पहुंचेंगी मुलायम सिंह की अस्थियां,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव परिजनों समेत पहुंचेंगे,सपा नगर अध्यक्ष ने जारी की संशोधित विज्ञप्ति।

➡️हल्द्वानी- अज्ञात वाहन की चपेट से गुलदार की मौत,करीब 5-6 साल की उम्र के गुलदार की मौत,हाईवे पर रानीबाग गुलाबघाटी के पास हादसा,वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची,गुलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रामनगर वन प्रभाग के फतेहपुर रेंज की घटना.

➡️रुद्रप्रयाग- BJP ने जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशी की घोषणा की,प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर प्रत्याशी घोषित,अध्यक्ष पद पर अमर देवी शाह भाजपा प्रत्याशी घोषित,प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने दी जानकारी.

➡️दिल्ली- लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल,आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर होगी सुनवाई,हिंसा के दौरान 8 लोगों की हत्या का लगा है आरोप,कल मामले में सुप्रीम कोर्ट सुना सकता है अहम फैसला।

➡️दिल्ली- 18 अक्टूबर को हो सकती बीजेपी सीईसी की बैठक,बीजेपी मुख्यालय में हो सकती है बैठक,हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए बैठक- सूत्र,बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी-सूत्र।

➡️दिल्ली- किसान सम्मान सम्मेलन 2022 का उद्घाटन कल,पीएम नरेंद्र मोदी कल सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे,600 पीएम किसान समृद्धि केंद्रों का उद्घाटन करेंगे,16,000 करोड़ का पीएम किसान फंड जारी करेंगे.

➡️दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में मतदान कल,कांग्रेस ने मतदान से पहले एडवाइज़री जारी की,बॉक्स में सिर्फ राइट टिक करने की एडवाइजरी,बॉक्स में कोई और सिंबल डालने पर रद्द होगा वोट।


https://www.shekharnews.com/
*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ पर जो रखे आपको हर पल अपडेट *………………….*

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button