WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……31.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……31.08.22

➡लखनऊ- योगी सरकार का मादरसों को लेकर बड़ा फैसला, 4 महत्वपूर्ण फैसलों पर लगी मोहर, अनुदानित मदरसों में अब हो सकेंगे परस्पर स्थानांतरण, परस्पर स्थानांतरण को शासन से मिली हरी झंडी, शिक्षकों के परस्पर स्थानांतरण के लिए समहमित जरूरी, दोनों मदरसों के प्रबंधकों की लिखित सहमति ज़रूरी, कार्मिकों के समान पद के लिए हो सकेगा स्थानान्तरण, मृतक आश्रित की नियुक्ति के लिए भी नया आदेश, मृतक आश्रित को भी अब मदरसे में मिलेगी नौकरी, महिला कर्मचारियों को अब मिलेगी मैटर्निटी लीव,सरकारी महिला कर्मचारियों की तर्ज पर मिलेगा अवकाश, मादरसों मे नई मान्यता के लिए अब होगा सर्वे, गैर अनुदानीत मादरसों के लिए मान्यता के जल्द खुलेंगे रास्ते, पिछले 7 सालों से नए मदरसों मे मान्यता के दरवाज़े हैँ बंद.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज क्षेत्र में बिजली विभाग का करोड़ों बकाया, बिजली विभाग का सरकारी विभागों में करोड़ों का बकाया, कई सरकारी विभाग नहीं जमा कर रहे बिजली का बिल, लखनऊ जिला जेल का लगभग 1.60 करोड़ का बिल बकाया, ब्लॉक,तहसील,अस्पताल,कोतवाली समेत कई विभागों पर बकाया, अधिशासी अभियंता मोहनलालगंज घनश्याम त्रिपाठी ने दी नोटिस, सभी विभागों को जल्द बिजली का बिल जमा करने की दी नोटिस, 1 हफ्ते के अंदर बिजली का बिल जमा करने की दी नोटिस, बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन किया जाएगा विच्छेदित.

➡लखनऊ- निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद का बयान, 18 OBC जातियों पर HC के फैसले बोले संजय निषाद, नोटिफिकेशन हाईकोर्ट ने रद्द किया है- संजय निषाद, हम हाईकोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं-संजय निषाद, संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना, समाज को बांटने वाली समाजवादी पार्टी है- संजय निषाद।

➡लखनऊ- विधानसभा के CCTV इंचार्ज के घर के बाहर से चोरी, घर के बाहर खड़ी बेटे की साइकिल चोर ने पार की, 15 दिन बाद भी कार्रवाई न होने का लगाया आरोप., चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई थी कैद, गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विशालखंड का मामला.

➡लखनऊ- धर्म छिपाकर युवती से रेप का मामला, आरोपी युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट, दोस्ती करके युवती से ऐंठे थे लाखों रुपए, युवती के पैसों से बनाया था ऑफिस, ऑफिस बुलाकर नशीला पदार्थ देकर किया रेप, आरोपी को मोहनलालगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- सपा कार्यालय के बाहर कार्रवाई पर प्रदर्शन,नगर निगम की कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन,नाराज दुकानदार महिलाओं किया प्रदर्शन,विरोध में महिला ने अपने सिर के बाल कटवाए,झंडे और बैनर की दुकान तोड़े जाने से नाराजगी,कार्रवाई के विरोध में महिला दुकानदार ने सिर मुंडवाया।

➡लखनऊ- टैक्सी पटरी दुकानदारों को राहत देने का फैसला, मंडलायुक्त डॉ रौशन जैकब ने नगर निगम को दिया आदेश, नोटीफाइड एरिया की सूची पुलिस प्रशासन को दी जाए, पटरी दुकानदारों और टेंपो चालकों का अनावश्यक उत्पीड़न न हो, गैर नोटीफाइड एरिया से अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया।

➡लखनऊ- लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में एसीपी के क्षेत्र में फेरबदल, शिवाजी सिंह एसीपी कानून व्यवस्था लखनऊ बने, आलमबाग सहायक पुलिस आयुक्त थे शिवाजी सिंह, शशांक सिंह को आलमबाग एसीपी बनाया गया।

➡लखनऊ- महानगर पुलिस टीम 2 अभियुक्त गिरफ्तार किए, मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अभियुक्त अरेस्ट, 3 किलोग्राम गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार।

➡लखनऊ- हुसैनगंज पुलिस ने 7 जुआरियों को किया अरेस्ट, जुआ खेलते समय 7 जुआरी गिरफ्तार किए गए, 5 मोबाइल , 3 पीली धातु समेत 15440 रूपये बरामद।

➡लखनऊ- आलमबाग पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार, 1 किलो गांजे, स्कूटी के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने अनुराग यादव को किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- विकास नगर पुलिस टीम ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार, नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला, विकासनगर पुलिस ने सुशील सिंह को किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गणेश चतुर्थी की बधाई दी, गणेश चतुर्थी‘ के पावन पर्व पर देशवासियों को बधाई दी, गणेशजी से सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करने की प्रार्थना की.

➡वाराणसी- कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने किया आत्मसमर्पण, कमिश्नरी कार्यालय पर प्रदर्शन के मामले में दर्ज है केस, 22 साल पुराने मामले में कोर्ट ने एनबीडब्लू जारी किया था, सुरजेवाला के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी था, सुरजेवाला ने वारंट निरस्त करने की गुहार लगाई, अदालत ने आरोपी के आवेदन को स्वीकार किया, 25000 का बंध पत्र देने पर कोर्ट ने वारंट रद्द किया, आगे की तारीखों पर अधिवक्ता के जरिए कोर्ट में हाजिर होंगे।

➡गोंडा- गोंडा पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता नसीमुद्दीन सिद्दीकी, कांग्रेस के जिला प्रशिक्षण कार्यक्रम में की शिरकत, प्रशिक्षण कार्यक्रम में बोले नसीमुद्दीन सिद्दीकी, महंगाई बेरोजगारी इस समय ज्वलंत मुद्दा- सिद्दीकी, कांग्रेस समय-समय पर ज्वलंत मुद्दे उठाती- सिद्दीकी, केंद्र और सूबे की सरकार हर मुद्दे पर फेल- सिद्दीकी, दिल्ली में सदन से सड़क तक प्रदर्शन किया- सिद्दीकी, महाराजगंज पार्टी के दफ्तर पर था कार्यक्रम।

➡बलरामपुर- तेज रफ्तार कार ने युवक को मारी टक्कर, कार ने दुकान को भी किया छतिग्रस्त, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ युवक, वसूली के लिए 2 नाबालिग लड़के कार से आये थे, दोनों लड़कों को पुलिस थाने ले गयी, गोण्डा जिले के इंटिया थोक के व्यापारी की थी गाड़ी।

➡वाराणसी- सीएम ने लोगों को राहत सामग्री दिया, राहत शिविर में रहने वाले लोगों को दिया राहत सामग्री, जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने दिया राहत सामग्री, बाढ़ राहत शिविर में रहने वाले लोगों से मिले सीएम, गोयंका प्राइमरी स्कूल में सीएम ने बांटा राहत सामग्री, सीएम योगी सर्किट हाउस के लिए हुए रवाना।

➡बांदा- बृजेश प्रजापति को कोर्ट से मिली जमानत, जमानत पर आया कोर्ट का फैसला, मंडल कारागार में निरुद्ध है पूर्व विधायक, पूर्व विधायक को रिहाई के लिए करना पड़ सकता है इंतजार, 24 घंटे या उससे अधिक करना पड़ सकता है इंतजार, सपा नेता पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति से जुड़ा है मामला।

➡बागपत- दबंगों ने सेल्समैन के साथ की मारपीट, शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने की मारपीट, दुकान में रखे नकदी और आभूषण लेकर फरार, सेल्समैन की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, पूरी घटना CCTV कैमरे में हुई कैद, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- पिलखुआ विकास प्राधिकरण की कार्रवाई, अवैध कालोनियों, अवैध निर्माणों पर चला बुल्डोजर, बिना नक्शा पास कराए काट रहे थे अवैध कालोनियां, प्राधिकरण की कार्रवाई से भूमाफियाओं में हड़कंप, ग़ढ़ और बाबुगढ़ क्षेत्र में की गई कार्रवाई।

➡बागपत- निकाय चुनाव को लेकर RLD का बड़ा बयान, आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, स्थानीय निकाय चुनाव अकेला लड़ेगी RLD, पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए फैसला-RLD, संगठन की मजबूती के लिए पार्टी ने किया फैसला, RLD किसानों की समस्याओं को लेकर मुखर है।

➡मिर्जापुर- DM कार्यालय पर दिव्यांग के जहर खाने का मामला, डीएम ने कराई पूरे मामले की जांच, सीसीटीवी कैमरे की मदद से हुई जांच, जांच में मौके पर जहर खाने की बात निकली गलत, दिव्यांग पहले से जहर का सेवन कर आया था आफिस, सिटी मजिस्ट्रेट ने गाड़ी मंगवाकर भेजा अस्पताल, मरीज की हालत स्थिर, खतरे से बाहर है दिव्यांग।

➡बाराबंकी- लाखों की लागत से हो रहा नाले के निर्माण, नाले के निर्माण में भ्रष्टाचार की खुली पोल, नाले में घटिया सामग्री के प्रयोग का वीडियो वायरल, नाला निर्माण में हो रहा घटिया सामग्री का प्रयोग, घटिया नाला निर्माण का ग्रामीणों ने किया विरोध, ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायत की नहीं हो रही सुनवाई, बदोसराय के कस्बा बाजार का मामला।

➡बाराबंकी- कक्षा 8 के छात्र की जमकर की गई पिटाई, इंस्टाग्राम आईडी हैक करने के शक में की गई पिटाई, प्रधानाचार्य ने छात्र को बेरहमी से घंटों तक पीटा, पीड़ित परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं मिली, शिकायत पत्र मिलने पर कार्रवाई की जायेगी, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, हैदरगढ़ स्थित रानी लक्ष्मीबाई मेमोरियल इंटर कॉलेज का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- बीकेयू की सिसौली में इमरजेंसी मीटिंग,नरेश टिकैत पर टिप्पणी के बाद मीटिंग,बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष है नरेश टिकैत,युवक ने टिकैत पर लगाए गंभीर आरोप,टिकैत पर मारपीट-अभद्रता का आरोप,बीकेयू नेता सिसौली मीटिंग में पहुंचने शुरू।

➡श्रावस्ती- श्रावस्ती में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने बच्चों को पढ़ाया, अध्यापक बनकर बच्चों को पढ़ाया ‘तानसेन’ का पाठ, बच्चों ने तालियां बजाकर डिप्टी CM का किया स्वागत, डिप्टी CM ने बच्चों से पाठ्यक्रम के किताबों की जानकारी ली.

➡सुल्तानपुर-राकेश यादव की संपात्ति हुई कुर्क, 1 करोड़ 6 लाख 10 हजार की संपत्ति कुर्क, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं राकेश, हत्या, लूट, रंगदारी के मामलों में दर्ज है केस, SDM और सीओ की अगुवाई में हुई कार्रवाई, बल्दीराय थाना क्षेत्र का मामला.

रामपुर- अमृत सरोवर के पानी में डूबकर छात्र की मौत, टीचर छात्रों को तैराकी सिखा रहे थे, कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला बाहर, पानी में तैराकी के लिए पर्याप्त नहीं थे इंतेजाम, सभी टीचरों को लिया है पुलिस कस्टडी में- सीओ।

➡वाराणसी- वाराणसी में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे अस्सी घाट, बाढ़ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण कर रहे सीएम योगी, अस्सी घाट से बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे, बोट पर सवार होकर निरीक्षण कर रहे हैं सीएम योगी.

➡बलिया- पुलिस की कार्रवाई, 5 ग्राम हीरोइन के साथ तस्कर को भेजा जेल, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हेरोइन तस्कर को पकड़ा, लूट, डकैती सहित अन्य मामलों में लगभग 12 मुकदमों में है आरोपी, सहतवार कस्बा का मामला.

➡बागपत- दबंगों ने सेल्समैन के साथ की मारपीट, शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने की मारपीट, दुकान में रखे नकदी और आभूषण लेकर फरार, सेल्समैन की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर देहात- होटल संचालक के खिलाफ़ शिकायत, दूध विक्रेता ने पुलिस से की शिकायत, 4 लाख रुपये का भुगतान न करने का आरोप, शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के आलमपुर का मामला.

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ के नए सीओ सिटी बने सुबोध गौतम, प्रतापगढ़ पहुंचे सीओ सुबोध गौतम ने लिया चार्ज, सीओ सिटी अभय पाण्डेय का अलीगढ़ हुआ था तबादला, सुबोध गौतम इससे पहले चित्रकूट जिले में थे तैनात।

➡बदायूं- पुलिस विभाग की लापरवाही से हो रही शराब की बिक्री, दुकान से शराब और स्मैक की हो रही है बिक्री, गांव में दुकान से शराब की बिक्री का वीडियो वायरल, थाना दातागंज क्षेत्र के गांव फिरोजपुर का मामला।

➡बिजनौर- पशुओं में फैली लंपी बीमारी से मचा हड़कंप, 68 गांव में 377 गोवंश संक्रमण वायरस की चपेट में, 4 गोवंश ने तोड़ा दम पशु विभाग इलाज में जुटा, थाना नजीबाबाद के सबलगढ़ पशु शाला का मामला।

➡प्रयागराज- गैंगस्टर आशीष की सफारी गाड़ी हुई कुर्क, औद्योगिक पुलिस ने सफारी गाड़ी कुर्क की, गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई कार्रवाई, जिलाधिकारी की अनुमति पर अवैध संपत्ति की गई कुर्क।

➡गोरखपुर- बेखौफ़ चोरों ने की कार की चोरी, दरवाजे पर खड़ी कार की चोरी, चोरी की घटना CCTV में हुई कैद, पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर कैंट क्षेत्र के रानीडीहा का मामला।

➡सोनभद्र- आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत, जीजा-साले की मौत से परिवार में कोहराम, बारिश के दौरान घर के बाहर बैठे थे दोनों, ओबरा थाना क्षेत्र के टेढ़ी तेन गांव की घटना।

➡बरेली- छात्र के अपहरण का मामला निकला फर्जी, दोस्त के साथ सीसीटीवी में जाते हुए मिला छात्र, पुलिस ने छानबीन कर किया खुलासा, राधा माधव स्कूल का है छात्र, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡सहारनपुर- यमुना नदी में अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहारनपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर का मामला.

➡कानपुर देहात- फंदे से लटकता मिला युवक का शव, गांव के बाहर स्कूल के पास मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली शिवली क्षेत्र के गांव पकरा का मामला.

➡फतेहपुर- बिंदकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान 15 लाख की स्मैक के साथ 2 तस्करों को किया गिरफ्तार, पुलिस को देख दोनों भागने की फिराक में थे.

➡बांदा- डीएम अनुराग पटेल पहुंचे मंडल कारागार, SP और जिले के तमाम अधिकारी मौजूद, अधिकारियों ने किया मंडल कारागार का निरीक्षण, मंडल कारागार बांदा का मामला.

➡बुलंदशहर- खुर्जा विकास प्राधिकरण की कार्रवाई, अवैध कॉलोनियों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बिना नक्शा पास किये बन रही थी कॉलोनियां.

➡बलरामपुर- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बलरामपुर पंहुचे, अटल भवन पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों संग किया बैठक, मेमोरियल चिकित्सालय में व्यवस्थाओं का लिया जायजा.

➡आगरा- आगरा नगर निगम के सदन में हंगामा, विपक्षी पार्षदों ने किया जोरदार हंगामा, बाबा साहेब अमर रहे के लगे नारे, महापौर नवीन जैन करते रहे शांति की अपील

➡हापुड़- पुलिस ने गस्त के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया, लूटपाट की घटना को अंजाम देने को घूम रहा था आरोपी, एक अवैध तमंचा, दो कारतूस बरामद, थाना कपुरपुर पुलिस ने की गिरफ्तारी

➡देहरादून- उत्तराखंड में विधानसभा भर्ती मामले पर गंभीर सवाल, मामले पर भाजपा विधायक ने ही गंभीर सवाल उठाए, भाजपा विधायक विनोद चमोली ने उठाए गंभीर सवाल, मामला नियमों का नहीं बल्कि नियत का है- विधायक, यह नियम सिर्फ अपनों के लिए ही क्यों है-BJP विधायक, इस मुद्दे पर चर्चा होनी चाहिए–विधायक विनोद चमोली, विधानसभा में इस तरह की भर्तियों पर रोक लगनी चाहिए, भर्ती के लिए एक एक्सपर्ट कमेटी बनानी चाहिए-विधायक, विधानसभा अध्यक्ष जल्द ही इस पर कोई फैसला लेंगी।

➡देहरादून- खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने में असमर्थ दिखी सरकार, 2020 में ब्राजील ओलंपिक में खिलाड़ियों को मिले थे पदक, पीएम को प्राप्त पदक को खिलाड़ियों को नहीं पहुंचा, सरकार खिलाड़ियों की ओर ध्यान कर रही है अनदेखा, पुरस्कार के नाम पर मजाक न किया जाय- मनोज देशवाल, प्रतियोगिताओं खिलाड़ी के लिए तैयारी करेंगे- मनोज देशवाल, खेलमंत्री का भी आश्वासन नहीं हुआ अब तक पूरा- मनोज।

➡उत्तरकाशी- सड़क सुरक्षा समिति के साथ DM ने की बैठक, SDM,सम्बंधित अधिकारी को जांच के दिए निर्देश, मृतक आश्रितों को राहत राशि देने के जांच के निर्देश, सड़क दुर्घटनाओं पर रोकथाम के लिए DM ने की बैठक, रफ्तार,शराब पीकर चालकों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश, एनआईसी कक्ष में DM समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद।

➡देहरादून- महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर साधा निशाना, महिला आरक्षण को लेकर CM आवास का किया घेराव, सरकार महिलाओं की गिरफ्तारी करवाने पर तुली- कांग्रेस, बाहरी महिलाओं को नौकरी में मौका देना चाहती सरकार, हमारी मांगें जारी रहेंगी जेल ही क्यों ना भेज दें-ज्योति रौतेला।

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले से जुड़ी खबर, STF का अभियुक्तों के खिलाफ होगा नया ऑपरेशन, 30 गिरफ्तारी,अभियुक्त के पीसीआर के बाद नया ऑपरेशन, उपरांत एसटीएफ का अभियुक्तो के खिलाफ होगा नया ऑपरेशन, नकल माफियाओं पर गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज करा सकती STF, टीमों को उत्तरकाशी,रामनगर,धामपुर,लखनऊ भेजा गया।

➡देहरादून- प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने पदाधिकारियों का किया गठन, भाजपा अध्यक्ष ने बैठक कर संगठन विस्तार के दिए निर्देश, सितम्बर तक संगठन का पूर्ण किया जायेगा विस्तार- भट्ट, क्षेत्रीय आधार पर प्रकोष्ठों का गठन का हो सकता है- भट्ट।

➡देहरादून- UKSSSC मामले में कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, STF ने छोटी मछलियों को ही पकड़ा- कांग्रेस प्रवक्ता, सफेदपोश नेता, अधिकारी हैं बचे- कांग्रेस प्रवक्ता, अभ्यर्थियों पर अन्याय बर्दाशत नहीं करेगी कांग्रेस।

➡पिथौरागढ़- गणेश महोत्सव का आयोजन, स्कूली छात्राओं ने निकाली कलश यात्रा, गणपति बप्पा मोरया के लगे जयकारे, विधि विधान से गणपति की प्रतिमा स्थापित की.

➡टनकपुर: सीएम कैंप कार्यालय का शुभारंभ, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ, सीएम ने विधि विधान से पूजा अर्चना की, वन विकास निगम के अध्यक्ष रहे मौजूद.

➡पिथौरागढ़- 5 सितंबर से शुरु होगी अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया, DM ने भर्ती को लेकर अधिकारियों समेत की बैठक, अभ्यर्थियों को परेशानी न होने के दिए निर्देश-DM

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बीजेपी करेगी कार्यक्रम, 17 सितंबर पर बीजेपी देशभर में करेगी कार्यक्रम, 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक होंगे कार्यक्रम, गांधी जयंती तक 15 दिन तक कार्यक्रमों का आयोजन, महासचिव अरुण सिंह के नेतृत्व के बनाई गई कमेटी, गोष्ठियां,रक्तदान शिविर, दलित बस्तियों में सेवा के कार्यक्रम, सफाई अभियान समेत कई कार्यक्रमों की योजना,युवा मोर्चा, किसान मोर्चा भी करेंगे कार्यक्रमों का आयोजन.

➡दिल्ली- दिल्ली में सक्रिय गैंग का जल्द होगा खात्मा, गृहमंत्रालय के आदेश पर NIA करेगी कार्रवाई, बवाना बिश्नोई समेत कई गैंग पर होगी कार्रवाई, गृह मंत्री ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी।


Related Articles

Back to top button