WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरें….* 18.09.2023

➡लखनऊ- विधानसभा अध्यक्ष ने सुधाकर सिंह को दिलाई शपथ, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने दिलाई शपथ, विधान भवन स्थित अपने कार्यालय कक्ष में शपथ दिलाई, उपचुनाव में निर्वाचित विधायक को शपथ दिलाई, सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव रहे मौजूद, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, राजेंद्र चौधरी रहे मौजूद, मऊ के घोसी विधानसभा उपचुनाव में हुई थी जीत.

➡लखनऊ- किसानों की महापंचायत को RLD ने दिया समर्थन,RLD प्रवक्ता रोहित अग्रवाल धरना स्थल पहुंचे ,सरकार किसानों की जमीन कब्जाना चाहती है-रोहित,किसानों को दबाने का प्रयास हो रहा है- रोहित,किसानों से किया वादा पूरा नहीं किया-रोहित,आज किसान भूखे मरने की कगार पर है- रोहित,सरकार नहीं चाहती किसान खुशहाल रहे- रोहित.

➡लखनऊ- अवैध प्लॉटिंग पर एलडीए ने की कार्रवाई, बिना मानचित्र के चल रही प्लॉटिंग को किया ध्वस्त, सरोजन इंटरप्राइजेज को किया गया ध्वस्त, बुलडोजर चलकर एलडीए न किया ध्वस्त, गोसाईगंज के कबीरपुर में हुई कार्रवाई.
➡कानपुर देहात – परिवाहन कार्यालय के डीबीए ने ली रिश्वत, डीबीए का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, एआरटीओ कार्यालय कानपुर देहात का मामला.

➡श्रावस्ती- झोलाछाप डॉक्टरों, अवैध अस्पतालों की गढ़ श्रावस्ती, जिले में अवैध रूप से चल रहे दर्जनों फर्जी अस्पताल, लखनऊ के अस्पतालों ने श्रावस्ती में रेफर सेंटर खोला, बदला में अवैध रूप से चल रहा है एशिया हॉस्पिटल, नसीरगंज में माही हॉस्पिटल के कोई मानक पूरे नहीं, जमुनहा में एवन हॉस्पिटल का अवैध रूप से संचालन, सीएमओ दफ्तर की संरक्षण में चल रहे फर्जी अस्पताल.

➡अम्बेडकरनगर- छेड़खानी के दौरान स्कूली छात्रा की मौत का मामला, एंटी रोमियों टीम में लगे 5 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर , ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एसपी ने की कार्रवाई, 3 पुरुष और 2 महिला सिपाही पर हुई कार्रवाई, स्कूल से घर जा रही छात्रा का खींचा गया था दुपट्टा, घटना में स्कूली छात्रा की हो गयी थी मौत, हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार का था मामला.
➡फिरोजाबाद- जरूरतमंदों को नहीं मिला सरकारी आवास का लाभ, एक महीने में माता-पिता दोनों की मौत हुई, तीन बच्चों के सर से उठा मां बाप का साया, पिता ने खेती में घाटा पड़ने से की थी सुसाइड,बीमारी के चलते हुई मां की मौत,जनप्रतिनिधियों का अमानवीय व्यवहार,बच्चों के पास तक नहीं पहुंचे ज़िम्मेदार,नारखी ताल्लुका के गांव खेरिया का मामला.

➡लखीमपुर,मितौली में 4 और अवैध अस्पताल सीज किए गए,DM महेंद्र सिंह के आदेश पर फर्जी अस्पताल सीज,सोनम हॉस्पिटल और मनदीप हॉस्पिटल सीज हुआ,पिपरझला में नाजरीन दवाखाना सीज किया गया,महेवागंज समेत कई इलाकों में घूम रही CMO की टीम,अशोक हॉस्पिटल को भी डीएम ने सीज कराया.

➡गोरखपुर- गोरखपुर को 136 करोड़ की सीएम ने दी सौगात,प्लास्टिक फैक्ट्री का सीएम योगी ने किया उद्घाटन,अवस्थापना कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास.

➡सीतापुर- मिश्रिख नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नी देवी की पिटाई, मुन्नी देवी और उनके पति रामस्वरूप की पिटाई की, 2 नशेड़ी युवक शराब पीकर घर के सामने लड़ाई कर रहे थे, शराबियों को लड़ाई से मना किया तो मिलकर पिटाई की, तहरीर पर पुलिस ने दोनों युवकों पर मुकदमा दर्ज किया, मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के रन्नूपुर का मामला.

➡मेरठ- दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भैसा बुग्गी की दौड़ को लेकर मारपीट-फायरिंग, मारपीट-फायरिंग में एक महिला हुई घायल, दोनों पक्षों के एक दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज, सभी आरोपी घर बंदकर हुए फरार, तलाश जारी, थाना परीक्षितगढ़ के दुर्वेशपुर का मामला.
➡प्रयागराज – एक दर्जन से ज्यादा बच्चों की बिगड़ी तबीयत, बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया भर्ती, कुछ बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है, बच्चों की तबियत बिगड़ने की वजह अभी साफ नहीं , मेजा के गेदुराही गांव स्थित इंटर कॉलेज का मामला.

➡सम्भल – दो बेटों सहित पिता की मौत का मामला , तीनों के शव पोस्टमार्टम के बाद पहुंचे गांव, ग्रामीणों का मौके पर हुजूम जुटा , स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद,रोडवेज बस ने बाइक में मारी थी टक्कर,गुन्नौर के अलीगढ़ मार्ग पर हुआ था हादसा.
➡बदायूं – लापता बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, शाम से लापता था खेड़ा बुजुर्ग निवासी चिम्मनलाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिविल लाइन के जय हिंद ढाबा के पास का मामला.

➡आगरा – पीड़ित परिवार कर रहा है इच्छा मृत्यु की मांग,इच्छा मृत्यु के लिए 2 साल से गुहार लगा रहा परिवार,पीड़ित परिवार के साथ लोन को लेकर हुई थी धोखाधड़ी,कोरोना में चौपट हुआ था पीड़ित का व्यापार का कारोबार,पड़ोसी दबंग महिला ने की थी परिवार के साथ मारपीट,पीड़ित ने जन प्रतिनिधियों पर भी लगाए गंभीर आरोप,आगरा के एतमौतदौला थाने का मामला.

➡देहरादून – राजकीय नर्सिंग कॉलेज डोभ का नाम बदला जाएगा , मुख्यमंत्री धामी के निर्देश बदला जाएगा नाम,. दिवंगत अंकिता भण्डारी के नाम पर रखा जाएगा, सरकार बेटी अंकिता के परिजनों के साथ खड़ी है-धामी,मंत्री रेखा आर्य ने सरकार के फैसले का स्वागत किया ,स्वागत और प्रशंसा योग्य कदम- मंत्री रेखा आर्य, विपक्ष ने इस निर्णय पर कई सवाल खड़े किये, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मथुरा दत्त जोशी का बयान , सरकार अभियुक्तों को सजा दिलाए- मथुरा दत्त जोशी, नाम बदलने की बजाय सजा दिलाए सरकार-मथुरा दत्त, हत्याकांड में वीआईपी के नाम का खुलासा करें-मथुरा दत्त, ‘नाम बदलकर ध्यान भटकाने का काम किया जा रहा.’
➡दिल्ली- बीजेपी नेत्री अपर्णा यादव बीजेपी मुख्यालय पहुंचीं, बी.एल संतोष और सुनील बंसल से करेंगी मुलाकात, बीजेपी मुख्यालय दोनों नेताओं से करेंगी मुलाकात , अपर्णा यादव के साथ प्रतीक यादव भी मौजूद.

➡दिल्ली- 23 सितंबर को पीएम मोदी का उत्तर प्रदेश दौरा, 23 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी जाएंगे वाराणसी, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की नींव रखेंगे PM मोदी, संसद संस्कृति महोत्सव का भी करेंगे उद्घाटन, अटल आवासीय विद्यालय का भी करेंगे उद्घाटन.

➡दिल्ली- संसद का 5 दिवसीय विशेष सत्र,महिला आरक्षण पर बिल ला सकती है सरकार-सूत्र,बुधवार को संसद में पेश हो सकता है बिल,22 सितंबर तक चलना है संसद का विशेष सत्र.

Related Articles

Back to top button