WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………11.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………11.09.22

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक, 13 सितम्बर को प्रदेश मुख्यालय पर बैठक, प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी करेंगे बैठक, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह,धर्मपाल रहेंगे मौजूद आगामी कार्यक्रमों पर बैठक में की जाएगी, स्थानीय निकाय चुनाव और MLC चुनाव पर भी होगी चर्चा.

➡लखनऊ- नशे की वजह से मर्चेंट नेवी कर्मी आलोक त्रिपाठी की मौत, साइन बोर्ड के एंगल में आलोक त्रिपाठी की फंसी थी गर्दन, काफी देर तक गर्दन फंसे रहने के दौरान आलोक की मौत, आलोक त्रिपाठी की मौत की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, गाजीपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी कॉलोनी की थी घटना.

➡लखनऊ- डिप्टी CM केशव मौर्य का कल प्रयागराज दौरा, आगामी कुम्भ से सम्बंधित बैठक में लेंगे हिस्सा , 11 बजे प्रयागराज पहुंचेंगे डिप्टी CM केशव मौर्य.

➡बलिया- युवक का शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध हालत में नहर में मिला शव, युवक की मानसिक हालात ठीक नहीं थी-परिजन, कई दिनों से युवक दवा पर चल रहा था-परिजन, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उभांव थाना क्षेत्र के अवाये गांव का मामला.

➡पीलीभीत- पीलीभीत में नाबालिग से दरिंदगी का मामला, नाबालिग पीड़िता को लखनऊ रेफर किया गया, दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया गया है, जिन्दगी और मौत से जूझ रही नाबालिग पीड़िता, 3 दिन बाद पुलिस ने देर रात केस दर्ज किया, थाना माधौ टांडा इलाके के गांव का मामला.

➡मेरठ – J&K के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पहुंचे मेरठ, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे LG मनोज सिन्हा, सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं से कर रहे मुलाकात, चौधरी चरण सिंह विवि के कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡बरेली- लूट की घटना करने वाला आरोपी गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार, हाई स्पीड बाइक से करता था स्नेचिंग की घटना, जेवरात,2 हज़ार रूपये,तमंचा, कारतूस,बाइक बरामद, बारादरी के डोहरा रोड से हुई स्नैचर की गिरफ्तार.

➡वाराणसी- चोरों ने बंद घरों को बनाया निशाना लाखों की चोरी, तरना स्थित यमुना नगर में लाखों की चोरी, केशव प्रसाद उपाध्याय के घर हुई लाखों की चोरी, केशव प्रसाद ने पुलिस को दी सूचना, 3.30 लाख के गहने समेत अन्य सामानों की चोरी, मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखीमपुर- नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामला, पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया, गैंगरेप के पांचो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, मोहम्मदी पुलिस ने की आरोपियों की गिरफ्तारी.

➡गाजीपुर- सांसद अतुल राय की संपत्ति कुर्क करने पहुंची पुलिस, कमिश्नर वाराणसी के आदेश पर सम्पत्ति हो रही कुर्क, भांवरकोल थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव में होनी है कुर्की, सांसद अतुल राय का पैतृक गांव है बीरपुर, सात मौजे की 1.48 हेक्टेयर जमीन की जा रही कुर्क, 58.13 लाख की बेनामी संपत्ति की जा रही है कुर्क.

➡आगरा- महिला द्वारा कुत्ते को पीटने का मामला, महिला के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दर्ज हुआ केस, कुत्ते को पीटने का विडियो हुआ था वायरल, सिकंदरा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡मेरठ- उप राज्यपाल को दिया ज्ञापन कोने में पड़ा मिला, जम्मू विवि के प्रोफेसर चंद्रशेखर ने किया था सुसाइड, दलित चिंतक डॉ सतीश प्रकाश ने दिया ज्ञापन, सुसाइड मामले में न्यायिक जांच कराने की मांग, उप राज्यपाल के सुरक्षाकर्मी ने फेंक दिया ज्ञापन, मेरठ निवासी डॉ चंद्रशेखर CCSU के छात्र रहे थे.

➡बुलंदशहर- घरेलू कलह में युवक ने अपने ही घर को लगाई आग, आग से घर में रखा ज़रुरत का सामान जलकर ख़ाक, मोहल्ला वासियों ने आग पर पाया काबू, आग लगाकर आरोपी इमरान घर से फरार, खुर्जा नगर क्षेत्र के मौहल्ला पीरजादगान का मामला.

➡बिजनौर- तेज रफ्तार दो ट्रक आपस में भिड़े, दोनों ट्रक ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, थाना चांदपुर के बिराल इलाके की घटना.

➡मैनपुरी- रिटायर्ड फौजी ने स्वास्थ्य कर्मी को मारी गोली, अस्पताल में घुसकर स्वास्थ्य कर्मी को मारी गोली, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी अभियुक्त को किया गिरफ्तार, पत्नी से अवैध संबंधों के शक में मारी गोली, 100 सैया में तैनात है महिला स्वास्थ्य कर्मी, शहर कोतवाली के महिला जिला अस्पताल की घटना.

➡संतकबीरनगर- फर्जी शिक्षक को गोरखपुर एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, दूसरे के नाम पर नौकरी कर रहा था फर्जी शिक्षक, शैक्षणिक प्रमाण पत्र को कूट रचित कर नौकरी कर रहा था, प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत है फर्जी शिक्षक, गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ थाना डुमरियागंज में केस दर्ज.

➡नोएडा- नोएडा प्राधिकरण CM के सामने रखता है झूठे आकंड़े, जिन परियोजना का सीएम ने शिलान्यास किया नहीं हुई पूरी, सभी परियोजनाएं अपने समय से साल 2 साल चल रही लेट, लेट परियोजनाओं से लाखों लोग रोज फंसते है जाम में, पर्थला,भंगेल एलिवेटेड,नोएडा एक्सप्रेसवे पर बहुत काम बाकी, सरकार की मंशा से नोएडा की हकीकत कोसों दूर.

➡लखीमपुर- लखीमपुर में दलित नाबालिग से गैंगरेप की वारदात, खेत में खींचकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया, गंभीर हालत में पीड़िता को लखनऊ रेफर किया गया, वारदात को अंजाम देकर 5 आरोपी मौके से फरार हुए, मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में गैंगरेप वारदात से हड़कंप.

➡प्रयागराज- दुकानदार और छात्रों में कहासुनी के बाद बवाल, मामूली कहासुनी पर जमकर हुआ बवाल, छात्रों ने दुकानों में जमकर की मारपीट, पुलिस ने किसी तरह से मामला कराया शांत, दुकानदारों में काफी आक्रोश, कर्नलगंज के कटरा का मामला.

➡ललितपुर- युवक की खंभे से बांधकर जमकर पिटाई का आरोप, गांव की युवती ने डंडो से जमकर पीटा, बंधक बनाकर वीडियो किया वायरल, आरोपी युवती पर कार्रवाई की मांग की, सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत विरारी गांव की घटना.

➡मथुरा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे बांके बिहारी मंदिर, जिला अस्पताल का भी स्थलीय निरीक्षण किया, जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक को दिए निर्देस, मरीजों को निशुल्क दवाइयां उपलब्ध कराई जाए-पाठक, बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराई जाए-पाठक.

➡नोएडा- थप्पड़बाज महिला सुतापा दास गिरफ्तार, पुलिस ने महिला पर दर्ज किया मुकदमा, महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को मारे थे थप्पड़, गेट खोलने में देरी पर गुस्साई थी महिला, थाना फेज 3 क्षेत्र का था मामला.

➡अमरोहा- अमरोहा में बिना फायर NOC के चल रहे होटल, शहर के बड़े-बड़े होटल बिना फायर NOC चल रहे, लखनऊ घटना के बाद अमरोहा प्रशासन सतर्क, सदर एसडीएम ने होटलों में किया निरीक्षण, अस्पताल,होटलों में अग्नि यंत्रों की पड़ताल की.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस की पोषणीयता का मामला, 12 सितंबर को जिला जज की अदालत सुनाएगी फैसला, केस सुनवाई योग्य है या नही इस पर आएगा फैसला, फैसले से पहले काशी के मंदिरों में हो रही पूजा-अर्चना.

➡मुजफ्फरनगर- मीरापुर पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार, बदमाश वाजिद और शाहरुख मुठभेड़ में अरेस्ट, बदमाशों से 2 तमंचे और 6 कारतूस भी बरामद, दोनों बदमाशों पर 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है, मीरापुर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई.

➡सहारनपुर- बर्थडे कैंडल बनाते समय 4 लोग बुरी तरह झुलसे, बर्थडे कैंडल में हुआ जोरदार धमाका, फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर पाया काबू, घायल 4 लोगों को अस्पताल में किया गया भर्ती, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, थाना गंगोह क्षेत्र के बोढपुर गांव का मामला.

➡सहारनपुर- बर्थडे कैंडल बनाते समय 4 लोग बुरी तरह झुलसे, बर्थडे कैंडल में हुआ जोरदार धमाका, फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर पाया काबू, घायल 4 लोगों को अस्पताल में किया गया भर्ती, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, थाना गंगोह क्षेत्र के बोढपुर गांव का मामला.

➡फर्रुखाबाद- ईट निर्माता समिति ने हड़ताल करने का किया आवाहन, 12 से 17 सितबर तक पूरे देश में ईट बिक्री पर रहेगी पाबंदी, सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे, जीएसटी बढोत्तरी जैसी समस्याओं को लेकर हड़ताल, ईट भट्टा समिति ने प्रेसवार्ता में हड़ताल पर जाने की दी जानकारी.

➡पीलीभीत- किशोरी को रेप के बाद जिंदा जलाने का मामला, आरोपियों को लेकर पुलिस पहुंची अस्पताल, आरोपियों को मेडिकल कराने के लिए लेकर पहुंची पहुंची, थोड़ी देर में दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, थाना बरखेडा इलाके के एक गांव का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी के होटल में बदमाशों ने की तोड़फोड़, दर्जनों की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने की तोड़फोड़, होटल में घुसकर बेखौफ बदमाशों ने मचाया उत्पात, विरोध करने पर कर्मचारियों के साथ की मारपीट, पुलिस ने मौके से 3 लोगों को हिरासत में लिया, होटल में लगे CCTV में कैद हुई घटना की तस्वीर, वाराणसी के सारनाथ स्थित सिद्धार्थ होटल का मामला.

➡इटावा- झगड़े में व्यक्ति की हुई इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर इटावा कन्नौज हाईवे किया जाम, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का लगाया आरोप, जगह को लेकर हुई थी जमकर मारपीट, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भरथना के मोना चौराहे का पूरा मामला।

➡मेरठ- सिविल लाइन थानेदार पर गिरी गाज, थानेदार रमेश शर्मा क्राइम ब्रांच भेजे गए, रोहटा से उपेंद्र कुमार को सिविल लाइन का चार्ज, अब इंचौली थाना संभालेंगे जितेंद्र कुमार दुबे, प्रभारी मंत्री ने दिए थे दुबे को हटाने के आदेश, जितेंद्र दुबे पर भ्रष्टाचार, गौकशी के आरोप लगे, श्योपाल सिंह को मिली है खरखोदा की कमान.

➡मुजफ्फरनगर- श्रीकांत प्रकरण पर त्यागी समाज की मीटिंग, सैकड़ों की संख्या में त्यागी समाज एकजुट, श्रीकांत उत्पीड़न मामले पर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, गैंगस्टर और इनामी की कार्रवाई गलत- त्यागी समाज, बुढ़ाना शंकर पैलेस में त्यागी समाज की मीटिंग.

➡मेरठ- घरों में चोरी करता चोर CCTV कैमरे में क़ैद, रात को छत के रास्ते घरों में घुसा था चोर, 3 से 4 घरों में चोर ने सामान किया पार, नगदी और मोबाइल चोरी कर शातिर फरार, सीसीटीवी के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, सिविल लाइन के इमलियांन ताजमहल वाली गली का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले से जुड़े हिंदू पक्ष का सम्मान समारोह रद्द, वाराणसी के सरोजा पैलेस में होना था कार्यक्रम, आने वाले फैसले को लेकर रखा गया था सम्मान समारोह, फैसले के बाद अब अधिवक्ताओं का होगा सम्मान, हिंदू पक्ष के अधिवक्ता ने कार्यक्रम रद्द होने की पुष्टि.

➡मेरठ- दुल्हैडा के राजपूत हत्याकांड में थानेदार पर कार्रवाई, पल्लवपुरम थानेदार अवनीश अष्टवाल सस्पेंड, दिनेश प्रताप सिंह पल्लवपुरम के नए थानेदार, दुल्हैडा में घर में घुसकर हुई थी राजपूत की हत्या, हत्या के बाद हत्यारोपियों के घर जलाए गए थे, बवाल के बीच 10 घंटे तक लगा रहा था जाम.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में फैसले से पहले सुरक्षा को लेकर की बैठक, वाराणसी कमिश्नरेट ने सुरक्षा को लेकर समीक्षा बैठक की, सभी धर्मगुरुओं के साथ संवाद स्थापित करने के निर्देश, होटल, धर्मशाला और गेस्ट हाउस के चेकिंग के निर्देश, सोशल मीडिया पर लगातार मॉनिटरिंग करने के निर्देश.

➡देहरादून- सीएम धामी ने पुलिस विभाग को दी भर्तियों की सौगात, हेड कांस्टेबल रैंक के 1750 नए पद सृजित किए गए, एएसआई का नया रैंक भी सृजित करने के निर्देश दिए, CM धामी के निर्देश पर पद स्वीकृत करने के आदेश जारी, पुलिस जवानों की ग्रेड पे की समस्या का समाधान किया, इससे जवानों को प्रोन्नति के ज्यादा अवसर प्राप्त होंगे-CM.

➡हरिद्वार- शराब पीने से एक व्यक्ति की और हुई मौत, एक व्यक्ति को किया गया हायर सेंटर रेफर, शराब पीने से अबतक 8 लोगो की हुई मौत, हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र का मामला.

➡रुड़की- अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान, 17 शराब माफियाओं को किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की, त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, मंगलौर कोतवाली पुलिस को मिली सफलता.

➡रामनगर- विधायक के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने का मामला, दानिश सिद्दीकी ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया, कुलदीप सिंगज रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, अल्पसंख्यक के जिला उपाध्यक्ष हैं दानिश सिद्दीकी.

➡दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने जारी किया वीडियो, एलजी विनय सक्सेना पर लगाए गंभीर आरोप, दिल्ली के एलजी महाभ्रष्ट व्यक्ति है- संजय, रोज सुबह नई जांच शुरु कर देते हैं- संजय, खुद पर लगे आरोपों से बौखलाए एलजी-संजय, बिना सिर पैर की जांच शुरू करा रहे हैं-संजय, हर टेंडर में उनको कमीशन,पैसा चाहिए-संजय, दिमाग भटकाने की कोशिश मत कीजिए-संजय.

➡जम्मू कश्मीर- गुलाम नबी आजाद का बड़ा ऐलान, रैली के दौरान गुलाम नबी आजाद ने किया ऐलान, 10 दिन में नई पार्टी का करेंगे ऐलान.

➡पंजाब- सिद्धू मूसेवाला केस में पंजाब पुलिस का खुलासा, 23 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया गया, घटना में 35 लोगों को चिन्हित किया जा चुका, 2 आरोपियों की इनकाउंटर में मौत हो चुकी है, घटना से जुड़े तार को सुलझा लिए जाएंगे-DGP.

Related Articles

Back to top button