WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………10.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………10.09.22

➡लखनऊ- RLD के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी का बयान, उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं- त्रिलोक त्यागी, BJP के बैनर तले गुंडागर्दी हो रही है- त्रिलोक त्यागी, BJP कार्यकर्ता सड़क पर उपद्रव करते हैं- त्रिलोक त्यागी, सरकारी स्कूलों,अस्पतालों का बुरा हाल– त्रिलोक त्यागी, कमिश्नरेट पुलिस गुंडागर्दी करती है– त्रिलोक त्यागी, लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का समर्थन करेंगे, समाजवादी पार्टी के साथ RLD का गठबंधन रहेगा।

➡लखनऊ- बच्चा चोरी की घटनाओं पर बोले एडीजी एलओ, एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार का बयान, प्रदेश में कोई बच्चा चोरी गैंग नहीं है- प्रशांत कुमार, बच्चा चोर गैंग की अफवाह फैलाई जा रही- प्रशांत, जहां ऐसी घटनाएं सामने आई,पुलिस काम कर रही, जहां ऐसी घटनाएं हुई वहां केस दर्ज किया गया है, पुलिस व्हीकल से एनाउंसमेंट किए जा रहे हैं- प्रशांत, सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी रखी जा रही है, अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी- प्रशांत।

➡लखनऊ- युवक के प्राइवेट पार्ट में कुत्ते के काटने का मामला,पीड़ित संकल्प निगम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज,कुत्ते के मालिक शंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज,कुत्ते के मालिक शंकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कुत्ते को नगर निगम की टीम ने किया जब्त

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट,मायावती को अखिलेश यादव का करारा जवाब,जनहित में काम करनेवाले दलों में एकजुटता-अखिलेश,जन आक्रोश देखकर BJP बौखला गई है-अखिलेश,’लाउडस्पीकर दलों से अनाप-शनाप बातें कहलवा रही है’,इन लाउडस्पीकरों का माइक कहीं और है-अखिलेश,’भाजपा, नालबद्ध दलों को जनता सबक सिखाएगी.’

➡लखनऊ- क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर राजकीय शोक,यूपी सरकार की तरफ से विभागों को निर्देश जारी,11 सितंबर को 1 दिन का राजकीय शोक घोषित,राजकीय शोक में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा,
राजकीय शोक के दौरान ऑफिशियल कार्य नहीं होंगे.

➡लखनऊ- पर्यटन विभाग की जमीन से मिट्टी खनन का मामला, आरोपी ठेकेदार पर पर्यटन विभाग ने केस दर्ज कराया, किसान पथ निर्माण में ठेकेदार ने मिट्टी खनन कराया, पर्यटन विभाग की जमीन से मिट्टी का खनन कराया, लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- ब्रिटेन की महारानी के निधन पर यूपी में शोक, यूपी में कल राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा, यूपी सरकार ने राष्ट्रीय ध्वज आधा झुकाने का आदेश दिया, महारानी के निधन की वजह से कल सरकारी कार्यक्रम रद्द, गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद यूपी सरकार ने लिया निर्णय।

➡लखनऊ- युवक के गुप्तांग में कुत्ते के काटने का मामला,पीड़ित संकल्प निगम की शिकायत पर केस दर्ज,कुत्ते के मालिक शंकर पर पुलिस ने केस लिखा,कुत्ते के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया, को नगर निगम की टीम अपने साथ ले गई, लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने तहरीर पर धारा 289 के तहत केस लिखा.

➡लखनऊ- सपा नेता उदयवीर सिंह का बयान, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला, केशव मौर्य के पास कोई काम नहीं बचा– उदयवीरकेशव मौर्य का विभाग छीन लिया गया- उदयवीरमौजूदा विभाग के अधिकारी सुनते ही नहीं- उदयवीरफ्रस्ट्रेशन में केशव सपा पर बोलते रहते हैं- उदयवीर, BSP का ट्वीट BJP की आईटी सेल लिखकर देती है

➡लखनऊ- उन्नद एकेडमी में टेनिस टूर्नामेंट का शुभारंभ, एसीएस खेल नवनीत सहगल ने किया उद्घाटन, अलग-अलग राज्यों से टेनिस खिलाड़ी लखनऊ पहुंचे, 10 सितंबर से 16 सितंबर तक चलेगा टूर्नामेंट, विभिन्न प्रदेशों से 86 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा।

➡लखनऊ- 2 सितंबर को मड़ियांव में बाइक चोरी का मामला,पुलिस ने मामले में अबतक सिर्फ खानापूर्ति की,पीड़ित युवक ही चौकी-थाने के चक्कर काट रहा है,मड़ियांव पुलिस की कार्यशैली से बाइक चोर सक्रिय,मड़ियांव में आए दिन लूट,चोरी की वारदात होती है,मड़ियांव क्षेत्र में चोरी,लूट की सबसे अधिक वारदातें.

➡लखनऊ- घर के बाहर लगे एंगल में फंसकर युवक की मौत, एंगल में गर्दन फंसने से आलोक की हुई मौत, मर्चेंट नेवी में काम करने वाले आलोक की मौत, लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- लखनऊ में मान्यता प्राप्त मदरसों की संख्या 107, BKT में 6,मलिहाबाद में 13 मान्यता प्राप्त मदरसे, मोहनलालगंज में 5 मान्यता प्राप्त मदरसे चल रहे, सरोजनी नगर में किसी मदरसे की मान्यता नहीं।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी केस की पोषनीयता का मामला, 12 सितंबर को जिला जज की अदालत सुनाएगी फैसला, फैसले के पहले हिन्दू पक्ष का बड़ा एलान, हिन्दू पक्ष ने धार्मिक यात्रा निकालने का किया एलान, शहर के अलग-अलग जगहों से होकर गुजरेगी यात्रा, काशी विश्वनाथ मंदिर पर जाकर खत्म होगी यात्रा, यात्रा में हिन्दू समाज के लोगों के साथ साधू संत रहेंगे, ज्ञानवापी परिसर के आसपास बढ़ाई गई सुरक्षा, ख़ुफ़िया विभाग को किया गया अलर्ट।

➡अम्बेडकरनगर- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, अखिलेश और केशव में चल रहे ट्वीट वार पर बयान, पिछड़ों की किसी को नहीं फिक्र- ओपी राजभर, आपस में लड़कर समाज का नुकसान कर रहे-राजभर, सही लड़ाई लड़ने की हिम्मत किसी में नहीं-राजभर, राहुल गांधी की पदयात्रा पर ओपी का बयान, तमिलनाडु में 10 और यूपी में दो दिन रहेंगे राहुल-राजभर, पार्टी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे ओपी राजभर।

➡मेरठ- गौकशी की सूचना पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गौकशी करते 3 महिला समेत 9 लोग गिरफ्तार, रात के अंधेरे में जंगल में गोकशी करते थे गौकश, भारी मात्रा में गोमांस कटान उपकरण बरामद, पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेजा, किठौर पुलिस ने किठौर के जंगल में की छापेमारी।

➡मैनपुरी- हत्या मामले में भारत समाचार की खबर का असर, एक माह से हत्यारे को खोजबीन रही थी पुलिस, कन्नौज के थाना खड़नी में बम्बा में पड़ा मिला शव, मृतक के पत्नी से था हत्यारोपी का अवैध संबंध, बहनोई निकला हत्यारा,पुलिस को कर रहा था गुमराह, गला घोंट कर युवक को नहर में फेंका गया था, थाना किशनी के अंतर्गत कुसमरा की घटना।

➡उन्नाव- धारदार चाकू से युवक ने खुद काटी अपनी गर्दन, कुछ दिनों से पत्नी से चल रहा था आपसी विवाद, पुलिस के डर से युवक ने काटी अपनी गर्दन, पत्नी ने कोतवाली पुलिस को दी थी तहरीर, डॉक्टर ने सीएचसी से जिला अस्पताल किया रेफर,बांगरमऊ इलाके के प्रेमगंज का मामला.

➡एटा- राजपाल सिंह चौहान RRS प्रांतीय संघचालक का हुआ निधन, RRS के संघचालक के निधन पर 3 मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि, मंत्री जयवीर, रघुराज सिंह और जयवीर सिंह ने दी पुष्पांजलि, प्रांतीय संघचालक के निधन से बड़ी क्षति हुई- रघुराज, अंतिम दर्शन के लिए सरस्वती शिशु मंदिर में रखा शव, कासगंज के कछला घाट पर होगा अंतिम संस्कार।

➡बदायूं- मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, दो की गंगा में डूबकर मौत, एक लापता, गणेश मूर्ति विसर्जन करने गए थे तीनों युवक, एटा जिले के जलेसर के ठगैलान के रहने वाले थे, गंगा में डूबने से हुई विकास,सोनू की हुई मौत, उझानी कोतवाली के कछला गंगा घाट का मामला।

➡आगरा- 2 सप्ताह से नहीं बना मिड डे मील का भोजन, प्राथमिक स्कूल के बच्चों के हक पर डाला जा रहा डाका, स्कूल कर्मियों का आरोप कोटेदार नहीं पहुंचा रहा राशन, ग्रामीणों ने लगाया आरोप शिक्षकों की है बड़ी अनदेखी, जैतपुर के धनियापुरा के प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡कासगंज- गंगा स्नान करते समय बच्चे गंगा में डूबा, गंगा में डूबने से 11 वर्षीय बालक की मौत, गोताखोरों ने शव को गंगा से निकाला बाहर, नहाने के दौरान पैर फिसलने से हुआ था हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकन्दरपुर वैश्य के नरदौली खरीघाट का मामला।

➡बस्ती- बिहार बीजेपी सह प्रभारी और सांसद हरीश दिवेदी का बयान, नीतीश कुमार के विपक्ष का चेहरा बनने पर साधा निशाना, यूपी में भी सपा-बसपा का गठबंधन हुआ था- हरीश दिवेदी, बिहार के आम गरीब,मजदूर मोदी जी के साथ- हरीश दिवेदी, बिहार की जनता 2024 में 35 सीटें जिता कर देगी-हरीश दिवेदी.

➡बरेली- विवाद में दोस्त ने दोस्त पर किया जानलेवा हमला, धारदार हथियार से किया युवक पर जानलेवा हमला, ताबड़तोड़ कई वार काटा युवका का प्राइवेट पार्ट , हालात गम्भीर जिला अस्पताल में कराया भर्ती, शहर के मालगोदाम रोड के अल्पाइन होटल की घटना.

➡कुशीनगर- पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन,किसानों का 44 करोड़ रुपए चीनी मिल ने नहीं किया भुगतान,बकाए गन्ना मूल्य को अतिशीघ्र भुगतान कराने की मांग की,पूर्व मंत्री समेत सपा कार्यकर्ताओं ने SDM को सौंपा ज्ञापन,कप्तानगंज चीनी मिल ने नहीं किया बकाया मूल्य का भुगतान.

➡उन्नाव- 3 बच्चों की परियर घाट में डूबकर मौत मामला,मृतक के परिजनों से मिले सांसद साक्षी महाराज,खनन माफिया भारी पड़ रहे हैं- साक्षी महाराज,अवैध खनन बहुत पहले से होता आ रहा है-महाराज,हमारी सरकार में भी अवैध खनन नहीं रुका-महाराज,’मैंने स्वयं पत्र लिखकर मुख्यमंत्री से शिकायत की है’,खनन माफियाओं पर हत्या का केस दर्ज हो-महाराज

➡बुलन्दशहर- निजी स्कूल की छात्रा के अपहरण का प्रयास,बुलेट सवार 2 बदमाशों ने अपहरण की कोशिश की,छात्रा ने वॉटर बॉटल से बदमाशों पर मार किया,छात्रा के पिता है सरकारी अस्पताल में डॉक्टर,अज्ञात बुलेट सवार बदमाशों पर मुकदमा दर्ज,सिटी कोतवाली के डीएम रोड का है मामला.

➡आगरा- पुलिस ने जलती चिता से अधजला शव निकवाया, पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतका के भाई ने पुलिस को फोन कर दी सूचना, परिजनों ने लगाए ससुरालियों ने लगाया हत्या का आरोप, थाना खेरागढ़ इलाके के गांव नगला नन्दा का मामला।
➡फिरोजाबाद- पुलिस और दुष्कर्म के आरोपी के बीच मुठभेड़,आरोपी ने पुलिस पर भरे बाजार में की फायरिंग,पुलिस मुठभेड़ में आरोपी की हुई गिरफ्तारी,शिकोहाबाद में दुष्कर्म का केस हुआ था दर्ज,अश्लील वीडियो बनाकर कर पीड़िता को देता था धमकी.

➡हरदोई- अनंत चतुर्दशी के मेले में हुआ बार बालाओं का डांस,डांस देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में उमड़ी भीड़,शराब के ठेके के पास रात भर चलता रहा अश्लील डांस,सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस भी रही मौके पर मौजूद,माधौगंज थाना क्षेत्र के कस्बा माधौगंज का मामला.

➡बागपत- सीएम योगी आदित्यनाथ का बागपत का दौरा कल,सीएचसी बागपत में हेल्थ ATM का करेंगे उद्घाटन,मविकला गांव में खेल स्टेडियम का भी करेंगे निरीक्षण,खेल स्टेडियम में खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे सीएम,खिलाड़ियों से भी संवाद करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

➡बलिया- गुंडों ने बाजार गए युवक की जमकर पीटा,बचाव में पहुंचे पिता,चाचा को भी दबंगों ने पीटा,धारधार हथियार और लाठी डंडो से की पिटाई,पिटाई से घायल सभी जिला अस्पताल में भर्ती,दबंगों पर अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई,नगरा के ताड़ी बड़ा गांव चट्टी का मामला.

➡सम्भल- डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा,तीन आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट,मृतकों पर मोटी रकम होने की शक में की थी हत्या,महिला और पुरूष का 3 दिन पहले हुआ था मर्डर,रजपुरा थाने के गांव उम्मेदपुर का था मामला.

➡गाजियाबाद- पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गैंग का किया खुलासा, इंजन, टेंपरिंग करके प्रदेशों में कराते थे रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस क्लेम भी लेते थे, पुर्जो को बेचते थे, गैंग के कुल 7 सदस्य गिरफ्तार किए गए, साहिबाबाद थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡रायपुर- रायपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक, RSS के ऑल इंडिया कोऑर्डिनेशन की बैठक, RSS प्रमुख मोहन भागवत, दत्तात्रेय होसबोले मौजूद, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, RSS पदाधिकारी मौजूद, संगठन के कामकाज, देश के मौजूदा हालात पर चर्चा.

➡सीतापुर- झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चे की ली जान, पीड़ितों ने झोलाछाप डॉक्टर पर लगाया आरोप, इंजेक्शन लगाने के बाद 13 वर्षीय बच्चे की मौत, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत, थाना कमलापुर इलाके के शाहपुर गांव का मामला।

➡मेरठ- गोकशी की सूचना पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,गोकशी करते तीन महिला समेत 9 लोग गिरफ्तार,भारी मात्रा में गोमांस के साथ उपकरण भी बरामद,पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेजा,किठौर पुलिस ने किठौर के जंगल में की छापेमारी.

➡रायबरेली- विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे सरकार के 3 मंत्री, मंत्री जितिन प्रसाद, कपिल देव अग्रवाल करेंगे दौरा, राज्यमंत्री मयंकेश्वर सिंह भी दौरे में होंगे शामिल, 13-14 सितंबर को जिले के विकास कार्यों करेंगे समीक्षा.

➡चन्दौली- बच्चा चोरी मामले को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, बच्चा चोरी की अफवाहों से बचने की अपील की, झूठी अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई-एसपी, बच्चा चोरी के शक में किसी से न करें मारपीट- एसपी।

➡बुलन्दशहर- 2 छात्राओं ने गंगनहर में छलांग लगाई,छात्राओं की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू,दोनों लड़कियों ने पहले सेल्फी ली-प्रत्यक्षदर्शी,अब तक नहीं लगा दोनों छात्राओं का सुराग,बीबीनगर थाना क्षेत्र की गंगनहर का मामला.

➡जौनपुर- बिजली चेकिंग के दौरान जमकर मारपीट, दबंगों ने बिजलीकर्मी के साथ की मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा- जेपी रेजिडेंट और बिल्डर की मीटिंग जारी, रेजिडेंट ने बिल्डर पर लगाया बड़ा आरोप, वार्ता में किसी की नहीं सुनी जा रही बात, कई रेजिडेंट मीटिंग का विरोध कर निकले बाहर, बढ़े हुए मेंटिनेंस को लेकर चल रही बैठक।

➡जौनपुर- बिजली चेकिंग के दौरान जमकर मारपीट, दबंगों ने बिजलीकर्मी के साथ की मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार हुआ,दुकानदारों ने युवक को पकड़कर की पिटाई,दुकानदारों को तमंचा दिखा कर रहा था वसूली,ट्रैफिक पुलिस ने तमंचे समेत युवक को पकड़ा,मुरादाबाद के कटघर बस स्टैंड का मामला.

➡आगरा- डॉ. BR विवि के परीक्षा कार्यक्रम में बदलाव की तैयारी,परीक्षा विभाग पालीवाल पार्क से छलेसर कैंपस में शिफ्ट,BAMS परीक्षाएं हो सकती है निरस्त,प्रशासन जांच में जुटा,STF की जांच में विवि प्रशासन करेगा पूरा सहयोग- कुलपति

➡कानपुर- दबंगों ने युवक को बेरहमी से की पिटाई,बेल्ट और चप्पल से युवक की पिटाई की,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,मारपीट की घटना से पुलिस बनी अनजान,थाना गुजैनी के रामगोपाल चौराहे का मामला.

➡बांदा- डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे कलेक्ट्रेट सभागार, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने व्यापारियों के साथ की बैठक, विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे डिप्टी सीएम।

➡गोरखपुर- समाधान दिवस के अवसर पर पहुंचे ADG, ADG जोन ने सहजनवा थाने का भ्रमण किया आईजी, आरएस, बीट पुलिस के संबंध में जानकारी ली, समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

➡प्रयागराज- डिलीवरी के दौरान प्रसूता महिला की हुई मौत, पीड़ितों ने प्रयागराज बांदा-राजमार्ग किया जाम, पुलिस ने पीड़ितों को समझाकर जाम खुलवाया, घूरपुर के जसरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡झांसी- नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान,परिजनों ने गांव के युवक पर लगाया आरोप,बेटी को युवक को करता था परेशान- परिजन,मामले की जांच में जुटी पुलिस,रक्सा थाना क्षेत्र के गुड़ा गांव का मामला.

➡मेरठ- गोकशी की सूचना पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,गोकशी करते तीन महिला समेत 9 लोग गिरफ्तार,पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेजा,किठौर पुलिस ने किठौर के जंगल में की छापेमारी.

➡सहारनपुर- सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाया गया,अल्पसंख्यक विभाग को आवंटित की गई थी जमीन,प्रशासनिक टीम ने जमीन को कब्जा मुक्त कराया,सहारनपुर के गंगोह क्षेत्र में हैं सरकारी जमीन.

➡वाराणसी- प्रदेश के कई जिलों में बच्चा चोरी का अफवाह, शक के आधार पर लोगों को पीटने के कई मामले, अफवाहों में न आने की अपील की-ASP, शक के आधार पर मारपीट दुर्व्यवहार न करें-ASP.

➡गाजियाबाद- वेव सिटी से प्रभावित किसानों ने हंगामा किया,हंगामे को देखते हुए कार्य बंद कराया गया,किसानों की जमीन का उचित मुआवजा नहीं मिला,मसूरी थाना क्षेत्र के वेव सिटी का मामला.

➡नोएडा- सीएम योगी आदित्यनाथ कल पहुंचेंगे नोएडा,PM मोदी के कार्यक्रम स्थल का करेंगे निरीक्षण,नोएडा में सिटी बस टर्मिनल का करेंगे निरीक्षण,157 करोड़ की लागत से सिटी बस टर्मिनल बना.

➡कन्नौज- नर्स और आया की बड़ी लापरवाही उजागर, दोनों की लापरवाही से नवजात की हुई मौत, जांच के बाद दोनों पर होगी कार्रवाई-सीएमएस, ड्यूटी के दौरान लापरवाही बर्दाश्त नहीं-सीएमएस।

➡अमरोहा- राष्ट्रीय लोकदल छात्र सभा का प्रदर्शन, जेएस कॉलेज में छात्रों के साथ किया धरना-प्रदर्शन, कॉलेज में पार्किंग वसूली का किया विरोध, शहर के जेएस कॉलेज में छात्र सभा का प्रदर्शन।

➡एटा- भीषण आग लगने से कार जलकर हुई राख, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान, फायर ब्रिगेड ने बड़ी मुश्किल से पाया काबू, मिरहची के नगला अतीत के पास की घटना।

➡रायबरेली- भूमाफियाओं पर जिला प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,तालाब की जमीन पर बने मकानों पर चला बुल्डोजर,15 मकानों को किया गया जमीदोज,बछरावां थाना क्षेत्र के जलावपुर गांव की घटना.

➡रायबरेली- नशे में युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, अस्पताल में युवक ने जमकर किया हंगामा, युवक ने पुलिस कर्मियों से भी की अभद्रता, आरोपी युवक को अस्पताल लेकर आई थी पुलिस.

➡श्रावस्ती- घरेलू कलह में युवक ने नहर में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने नहर से निकाला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गिलौला के हरिहरपुर सरयू नहर में मिला शव.

➡बांदा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,अगले 25 साल तक नहीं बनेगी सपा सरकार-केशव,2024 में सपा हो जाएगी पूरी तरह समाप्त-केशव,भ्रष्टाचार पर तत्काल कार्रवाई हो रही है- केशव

➡कानपुर- ग्रीन पार्क मैदान में आज खेला जाएगा मैच,रोड सेफ्टी सीरीज का आज होगा उद्घाटन,इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच क्रिकेट मैच,टिकट न मिलने से मायूस हो रहे क्रिकेट प्रेमी.

➡कन्नौज- संदिग्ध हालत में किशोर का मिला शव, हॉस्पिटल में काम करता था किशोर, परिजनों ने संचालक पर लगाया हत्या करने का आरोप, तिर्वा कोतवाली के भुगैतापुर का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- बच्चों के हाथों में पेंसिल के बदले दिए फावड़े, स्कूल में काम करते वीडियो हुआ वायरल, मजदूरी का काम बच्चों से करवाया जा रहा, प्राइमरी स्कूल चरथावल का मामला.

➡जालौन- मंत्री संजय निषाद ने किया राजकीय कॉलेज का निरीक्षण, जर्जर भवन, मोरल एजुकेशन विकसित करने के निर्देश, उरई राजकीय इंटर कालेज पहुचें थे मंत्री संजय निषाद.

➡हरदोई- नदी में डूब कर मछुआरे की मौत,गर्रा नदी पर शिकार करने आया था, दोस्तों के साथ शिकार खेलने आया था, पाली के केबलपुर के पास नदी में डूबने से मौत.

➡नोएडा- पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की,तवा मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा,पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया,फेस 3 क्षेत्र के श्रमिक कुंज का मामला.

➡मुरादाबाद- साइकिल चोरी के शक में युवक की पिटाई की,3 युवकों ने लात घुसों से बुरी तरह से पीटा,सिविल लाइन के अंबेडकर पार्क का है मामला.

➡बदायूं- 208 ग्राम ब्राउन शुगर समेत व्यक्ति गिरफ्तार, अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, चेकिंग के दौरान वजीरगंज पुलिस ने पकड़ा.

➡कौशाम्बी- तीन दुकानों में ताला तोड़कर हुई चोरी, ज्वैलरी शॉप प्रिंटिंग की दुकानों से हुई चोरी, कौशाम्बी के सहजादपुर चौकी का मामला।

➡बुलन्दशहर- लोक निर्माण राज्य मंत्री ब्रजेश सिंह पहुंचे, अफसरों के साथ कर रहे समीक्षा बैठक, मंत्री कलेक्ट्रेट में कर रहे हैं समीक्षा बैठक.

➡देहरादून- सांसद रमेश पोखरियाल निशंक हरिद्वार पहुंचे,शराब पीने से हुई मौत को लेकर चिंता जताई,यह बहुत ही दुखद घटना हैं- रमेश पोखरियाल,मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं- रमेश,‘जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

➡देहरादून- सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन,युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार की बड़ी पहल,मेले में 6 से लेकर 40 हजार तक की नौकरियां उपलब्ध,रोजगार मेले में करीब 40 कंपनियों ने प्रतिभाग किया.

➡चमोली- UKSSSC भर्ती घोटाले का मामला,सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया,जुलूस निकाल कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई,भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच कराने की मांग,तहसील कार्यालय के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा,विधायक राजेंद्र भंडारी के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया.

➡पिथौरागढ़- धारचूला में देर रात से मूसलाधार बारिश, बादल फटने से खोतीला में कई मकान जमींदोज, 40 परिवारों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया, धारचूला में काली नदी का जलस्तर बढ़ रहा है, काली नदी के किनारे रह रहे लोगों को खतरा, नेपाल में 3 मकान नदी में समा गए, 3 लोग लापता.

➡रूड़की- 2 मोटरसाइकिल आपस में टकराई, दो युवक गंभीर रूप से घायल, घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल, नोएडा से हरिद्वार जा रहे थे दोनों, मंगलौर कोतवाली के गंगनहर का मामला.

➡चकराता- सड़क हादसे के बाद कार टोंस नदी में गिरी, कार चालक नवीन शर्मा की तलाश में पुलिस, SDRF और गोताखोरों की टीम रेस्क्यू में लगी.

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान, कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर संबित पात्रा ने हमला बोला, राहुल गांधी ने हिंदू धर्म को अपमानित किया- संबित पात्रा, पदयात्रा के दौरान वायरल वीडियो मामले में बोले पात्रा, चुनाव में मंदिर में घूमने लगते हैं राहुल गांधी– पात्रा, चुनाव बाद हिंदू संस्कृति को अपमानित करते हैं- पात्रा।

➡दिल्ली- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, गुजरात बदलाव मांग रहा है- अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया गुजरात में यात्रा निकालेंगे- केजरीवाल, बस अब परिवर्तन चाहिए – अरविंद केजरीवाल।

➡दिल्ली- वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को लेकर दिया बयान, देखते हैं कोहली 101वां शतक कब लगाते हैं- सहवाग, कोहली ने 71वां शतक लगाकर रिकी पोंटिंग की बराबरी की, कोहली के शतकों का सिलसिला 100 पर आकर ही रुके।

➡दिल्ली- राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के आसार, दिल्ली में भीषण गर्मी से लोगों को मिल सकती है राहत, दिल्ली में बादल छाए, तापमान में गिरावट के आसार, दिल्ली में इस साल अनुमान से कम हुई बारिश.

Related Articles

Back to top button